ekterya.com

गिटार कैसे बेचें

तो, आप अपने गिटार को बेचना चाहते हैं ऐसी कुछ चीजें हैं जिन्हें आपको बिक्री प्रक्रिया में शामिल करना चाहिए जो केवल एक विक्रेता के रूप में आपकी अखंडता में वृद्धि नहीं करेगा, बल्कि आपके गिटार को आसान ढंग से बेचने में भी मदद करता है। संभावना है कि आप अपना गिटार खरीदने के लिए सही व्यक्ति पाएंगे।

चरणों

चित्र एक गिटार चरण 1 बेचें
1
अपने उपकरण को जानें जब तक आप एक शौक कलेक्टर के साथ काम नहीं कर रहे हैं अपने गिटार का विस्तृत वर्णन करने के लिए इसे बेचने में बहुत मददगार होगा। यह क्या मॉडल है? आपके गिटार का क्या सामग्री है? क्या गिटार का शरीर ठोस या टुकड़े टुकड़े है? पिच क्या है? क्या आपका गिटार दूसरों की तुलना में कहीं अधिक वर्तमान है, जो कि दूसरों से अलग है? यह किस तरह का रंग खत्म होता है? अपने विज्ञापन में यह सारी जानकारी शामिल करें, क्योंकि खरीदार यह जानना चाहते हैं कि आप जो बिक्री कर रहे हैं उससे परिचित हैं और सिर्फ एक गुणवत्ता वाले गिटार और संदिग्ध मूल देखने के लिए यात्रा नहीं करना चाहते हैं।
  • चित्र एक गिटार चरण 2 बेचें
    2
    ईमानदार रहें यदि आपके पास दोष हैं अगर उपकरण में कॉस्मेटिक दोष होता है, तो यह तस्वीरों में छिपाना सही नहीं है और अपने संभावित खरीदारों को नहीं बताएं। यहां तक ​​कि आंतरिक मरम्मत के साथ, यह लगभग हमेशा गिटार की मरम्मत करने से पहले आपके पास पट्टी है अगर गिटार के किसी भी हिस्से को अधिक गंभीर नुकसान हो, तो ईमानदार रहें। कुछ खरीदार गिटार की मरम्मत के लिए देख रहे हैं, और आपको तदनुसार कीमत समायोजित करनी होगी।
  • चित्र एक गिटार चरण 3 बेचें
    3



    आप किस तरह का संगीत खेलेंगे यह बताएं यहां तक ​​कि अगर आप घर पर अपने दम पर खेल रहे हैं, तो ज्यादातर गिटारों में बारीकियां हैं, जो उन्हें कुछ खास एप्लीकेशन के लिए उपयुक्त बनाती हैं। जो कोई आपके गिटार से परिचित नहीं है, वह इसे खरीदने के लिए मोहक हो सकता है यदि वे आपको एक ही संगीत खेलते हुए खेलते हैं तो वे खेलते हैं।
  • Video: Bollywood Career Tips for Lyrics Writers ~ गाने लिखने के टिप्स | Filmy Funday #74 | Joinfilms

    एक गिटार सेक्शन 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    गिटार को अच्छी तरह से प्रस्तुत करता है हमेशा अपने विज्ञापनों में कई फोटो डाल (यदि लागू हो), तो सुविधाओं और सीरियल नंबर को उजागर करना सुनिश्चित करें इन तस्वीरों को उच्च गुणवत्ता में देखा जाना चाहिए, इसलिए अधिकांश सेलफोन के साथ ली गईं तस्वीरें अच्छे रिज़ॉल्यूशन के नहीं हैं और उपयुक्त नहीं हैं। जब कोई आपको देखने के लिए आता है, तो सुनिश्चित करें कि आने से पहले यह साफ, पॉलिश और टोन है
  • चित्र एक गिटार चरण 5 बेचें

    Video: जीएसटी सेल बिल कैसे बनाऐं # How to make GST sell bill, पूरी प्रोसेस यहाँ देखें

    5
    सभी संभावित विज्ञापन सेवाओं का उपयोग करें अधिकांश ऑनलाइन विज्ञापन सेवाएं मुफ़्त हैं, और न्यूनतम राशि के लिए पहले स्थान पर रहने का विकल्प प्रदान करते हैं। स्थिति सरल है: अधिक कवरेज का अर्थ है अधिक संभावित खरीदारों।
  • युक्तियाँ

    • अधिक जानकारी हमेशा कम से बेहतर होती है आपको अपना विज्ञापन सुसंगत बनाना है, इसलिए बहुत ज्यादा शामिल न करें। हालांकि, कोई भी आपको गंभीरता से नहीं ले जाएगा यदि घोषणा "काले गिटार बिक्री के लिए $ 400.00" यदि आपको अपने गिटार के बारे में अधिक जानकारी नहीं है, तो यह केवल रंग से है, निर्माता की जांच करें ऐसे अवसर हैं, जिनके पास विनिर्देश शीट है और आप अपने विज्ञापन में कॉपी और पेस्ट कर सकते हैं।
    • ईमानदारी से रहें इंटरनेट को एक और विक्रेता की ज़रूरत नहीं है जो अपने हितों को देखता है यदि आपका गिटार ख़राब खरीदार के लिए अनुकूल है, तो उन्हें बताएं कि आप क्या सोचते हैं। इसका उद्देश्य न केवल गिटार को बेचना है, बल्कि एक संतुष्ट ग्राहक भी है। आपके उपकरण को आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली चीज़ों का पालन करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com