ekterya.com

कैसे एक अच्छा ध्वनिक गिटार खरीदने के लिए

कुछ गिटार हैं जो कि खरीदने के लायक हैं, लेकिन ऐसे अन्य लोग हैं जो नहीं करते हैं। अगर आप एक खरीदने के लिए जाने से पहले अपना होमवर्क नहीं करते हैं, तो आप इसे पछतावा कर सकते हैं।

चरणों

1
स्टोर में ध्वनि की गुणवत्ता का परीक्षण करें। बिक्री व्यक्ति इस के लिए इंतजार कर रहा होगा इसलिए शर्मीली नहीं होना चाहिए। दुकान में अलग-अलग गिटारों की कोशिश करें, और क्या अच्छा लग रहा है की बजाय `अच्छा` क्या लगता है, यह देखने का प्रयास करें! विभिन्न बिंदुओं पर प्रतिक्रिया को मापने के लिए कुछ कॉर्ड और अधिमानतः फ्रीट के साथ खेलते हैं। सस्ते ध्वनिक गिटार में एक आम दोष है तारों और फ़र्स्ट के बीच की दूरी बहुत करीब है जो वे `छेद` के करीब पहुंचते हैं। खोजें आप सबसे अच्छा क्या लगता है आप इसे करने के लिए खुश होंगे यदि ऐसा करने के लिए संभव हो तो ध्वनिक कमरे में गिटार लें। कमरे में अन्य ध्वनिक गिटार पर तार आपको गिटार (हार्मोनिक कंपन) खेलते समय एक ध्वनि पैदा करेगा, जिससे वास्तव में गिटार ध्वनि भी बेहतर होती है।
  • 2
    विचार करें कि गिटार कितना बड़ा है यदि आप ध्वनि पसंद करते हैं लेकिन इसे नहीं खेल सकते हैं, गिब्सन और इबनेज़ छोटे गिटार प्रदान करते हैं। चाबी यह है कि निचली नाली को आपकी दाहिनी जांघ पर आराम से बैठना चाहिए और सीधा बैठना चाहिए, आपको अपनी कोहनी से अपनी गले में दाहिनी कोण पर और अपने लचीले कलाई को घुसने में सक्षम होना चाहिए। आपको अपनी बाहों में एक अच्छी महिला की तरह महसूस करना चाहिए!
  • Video: Eli ile Eli Türkoğlu Ses Analizi #CanlıCanlı #bubenimöyküm

    3
    अपनी शैली से मेल खाती गिटार चुनें। कुछ उदाहरण रॉकरों के लिए विद्युतचुंबकीय गिटार हैं, शास्त्रीय, देश या जाज और ब्लूज़ के लिए ध्वनिक यंत्र भी हैं। इलेक्ट्रो-अकॉस्टिक या अर्ध-ध्वनिक गिटार एक अलग ध्वनि बनाते हैं जो एम्पलीफायर का उपयोग करके केवल मूल्यांकन किया जा सकता है ताकि स्टोर से आपको इसका परीक्षण करने के लिए ऋण मिल सके। स्पैनिश शास्त्रीय गिटारों के बीच उलझन में मत बनो, जिसमें नायलॉन स्ट्रिंग्स और सामान्य ध्वनिक गिटार हैं, जिनमें स्टील स्ट्रिंग हैं।
  • Video: HALLOWEEN SPOOKTACULAR 2016 | We Are The Davises




    4
    सुनिश्चित करें कि एक बार जब आप एक स्टोर में गिटार चुनते हैं, जहां वे आपको पहली बार कोशिश करते हैं। सुनिश्चित करें कि थोड़ी देर के लिए इसे खेलने के बाद, यह पहली स्ट्रॉंज़ पर तीसरे झल्लाहट पर नहीं चर्चा करता है, या 13 वें झल्लाहट पर।
  • 5
    इलेक्ट्रो ध्वनिक गिटार अच्छे हैं, लेकिन जब तक आप एम्पलीफायर का उपयोग नहीं करते हैं, तो यह एक असली ध्वनिक गिटार के रूप में अच्छा नहीं कह सकता है। लेकिन इलेक्ट्रोकैकस्टिक्स, जो आधा आकार का सपना है, अभ्यास करने के लिए भी शांत हैं - जब तक आप इसे कनेक्ट नहीं करते! - और अगर आप गाना चाहते हैं तो अपनी आवाज़ को बल न दें
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त पैसा है! आप $ 20dlls के साथ संगीत स्टोर नहीं कर सकते और गिब्सन गिटार खरीद सकते हैं

    चेतावनी

    • भले ही यह एक अच्छा गिटार है भले ही हो सकता है। कभी-कभी यह गिटार कितना अच्छा है, लेकिन यह तैयार नहीं है। एक नया गिटार आम तौर पर कारखाने से आने से पूरी तरह तैयार नहीं होता है। इसमें कुछ समायोजन की आवश्यकता है ऐसी कुछ चीजें हैं जो आप खुद को संशोधित कर सकते हैं (जैसे कि पुल समायोजन) लेकिन अन्य लोग हैं जो पेशेवरों के हाथों में जाने के लिए बेहतर है दुकान में वे यह आपके लिए नहीं करते हैं, इसलिए यदि आप चाहते हैं कि नया गिब्सन (या जो कुछ भी हो) और यह जितना संभव हो सके उतना ही सुंदर लग रहा है, उसे एक वास्तविक संगीत की दुकान पर ले जाने के लिए इसे अपने लिए करें
    • हमेशा स्टोर में गिटार की कोशिश करो यदि आप करते हैं, तो चर्चा कभी नहीं दिखाई दे सकती है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com