ekterya.com

डरावने लोगों के बिना पिशाच की तरह कैसे दिखाना (महिलाओं के लिए)

हम सभी की अपनी निजी शैली है यदि आप पिशाच देखने को पसंद करना शुरू करते हैं, तो यह गाइड आपकी मदद कर सकता है - इस प्रक्रिया में किसी को डराने के बिना। आपको इसके लिए बहुत सुंदर होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यदि आप हैं, तो इस प्रक्रिया में बहुत मदद मिलेगी।

चरणों

Video: भारत के 8 सबसे खतरनाक भूतिया रेलवे स्टेशन - Top 8 Most Dangerous Railway Stations (HAUNTED)

लोगों को डरा हुआ बिना एक वैम्पायर की तरह दिखें चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
आप किस प्रकार का पिशाच बनना चाहते हैं, इसके बारे में सोचें एक मजबूत और कामुक है कि कोई भी परेशान नहीं होना चाहिए? एक मिठाई? यह गाइड आपको यह तय करने में मदद करेगा कि मेकअप क्या है और आपको किस कपड़े का चयन करना चाहिए।
  • चित्रित लोगों को बिना डरावना लोगों (लड़कियों के लिए) की तरह दिखें एक वैम्पायर चरण 2

    Video: क्यों मांस, मदिरा और मैथुन के बिना अधूरी है अघोरी साधना?

    2
    अपने शरीर को व्यायाम करें आप आकार में हैं? यदि आप नहीं हैं, तो शायद आपको जिम पर जाने पर विचार करना चाहिए, क्योंकि पिशाच उपस्थिति के मामले में आदर्शवादी प्राणी हैं। वे सभी लोगों के लिए आकर्षण का एक वस्तु के रूप में देखा जाता है, और स्वस्थ और टोंड निकायों जैसे अधिकांश लोग। यह आपके स्वास्थ्य के लिए भी बहुत फायदेमंद है, और यह आपको बेहतर दिखता है, और अपने कपड़े के साथ अधिक आकर्षक बनाती है
  • चित्र लोगों को डरावना बिना एक पिशाच की तरह देखें (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    अपनी त्वचा का ख्याल रखना अपने आप को पिशाच के रूप में देखने के लिए पीला नहीं होना चाहिए, लेकिन आपको सुंदर त्वचा की आवश्यकता है बाहर जाने से पहले सनस्क्रीन पर डालें, इससे आपको त्वचा के कैंसर को रोकने में भी मदद मिलेगी (यहां तक ​​कि गहरे रंग की त्वचा वाले लोग भी खतरे में हैं) दाग से मुक्त होने के लिए, आप एक चेहरे का मुखौटा, एक क्लीनर और एक एक्सबायंट खरीदना चाह सकते हैं। तीनों को तुच्छ लग सकता है, लेकिन आपकी त्वचा आपको धन्यवाद देगी, और आप शानदार लगेंगे। उस पर चाय के पेड़ के तेल लगाने की कोशिश करो। वे जानवरों के साथ अपने उत्पादों का परीक्षण नहीं करते हैं, और वे अद्भुत काम करते हैं सुबह में और फिर रात में अपना चेहरा एक बार धो लें
  • स्कैनिंग लोगों के बिना एक वैम्पायर की तरह दिखें चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    अपने केश विन्यास बदलें लोग मानते हैं कि उनके हेयर स्टाइल महिमा हैं आपके बाल आपके बारे में क्या कहते हैं? अपना समय ले लो, और इसे दर्पण में मूल्यांकन करें। ब्लॉन्ज अपने बालों को नींबू के रस के साथ 2 या 4 बार एक महीने में भिगोएँ। यदि आप गोरा नहीं हो, तो मेयोनेज़ के साथ अंडे का मिश्रण करने का प्रयास करें और सप्ताह में एक बार या हर 15 दिनों में अपने बालों को चमकदार और स्वस्थ दिखने के लिए उपयोग करें। यदि आप अपने बाल डाई जा रहे हैं, तो एक पेशेवर के साथ जाओ वह अपने बालों को परेशान नहीं होने देंगे, क्योंकि कई बॉक्स रंजक उसे छोड़ देते हैं आपको एक पिशाच के रूप में देखने के लिए, आपको अपने जेट ब्लैक बालों को पेंट करने की आवश्यकता नहीं है
  • स्कैनिंग लोगों के बिना एक वैम्पायर की तरह दिखें चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    कंघी अपने बाल सुपर चिकनी या रोमांटिक कर्ल के साथ बहुत वैम्पालिक देखो इसलिए अपने बाल को चिकनाई, लोहे का उपयोग करके, या कर्लिंग लोहे का उपयोग करें, या जब आपके बाल सुंदर बनाते हैं, तो यह सुंदर कर्ल बनाने के लिए गीली होती है। पोनीटेल आपको सुस्त लगते हैं - अपने खूबसूरत बालों को बेहतर पहनते हैं, या इसे अपने कंधे पर पड़ना पड़ता है गार्निअर सर्फ स्प्रे आपके बालों के लिए एक अच्छा विकल्प है। यह इससे बेहतर गंध देगा, पर्यावरण को नुकसान नहीं पहुंचाता है, और कुचल महसूस किए बिना अपने बाल रखता है पिशाच की विशिष्ट "हेयर स्टाइल" नहीं है लंबे, छोटे, मध्यम, हर कोई इस शैली के लिए काम कर सकता है। बस सुनिश्चित करें कि यह आपके चेहरे और आपके व्यक्तित्व के अनुरूप है
  • स्कैनिंग लोगों के बिना एक वैम्पायर की तरह चित्र देखें (लड़कियों के लिए) चरण 6



    6

    Video: The mysterious world of Aghori Baba अघोरी करते है मुर्दो से बात | अघोरियों की रहस्यमयी दुनिया

    हमेशा अपने आप को ठीक करें अपने बालों और भौहों को अच्छी तरह तैयार रखें नियमित रूप से दबाना, और हर बार अपने बाल काट या व्यवस्था करना बहुत लंबा है, या युक्तियाँ खुली हैं
  • स्कैनिंग लोगों के बिना एक वैम्पायर की तरह दिखें चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 7
    7
    विशिष्ट कपड़े प्राप्त करें आपको बेहद काले कपड़े की जरूरत नहीं है। एक अच्छा काले या भूरे रंग के चमड़े की जैकेट हमेशा क्लास होती है, और यह आपको बहुत आकर्षक दिखता है, इसके अलावा यह पिशाच के बीच एक सामान्य पोशाक है बहुत छोटा नहीं, ज्यादातर पिशाच सूक्ष्म मिनी स्कर्टों के इस युग से नहीं हैं।
  • सही कपड़े खोजें इसका मतलब यह है कि: यदि आपके पास सुंदर पैर हैं, तो अपने पैर की थैली के जूते का प्रयोग करें और अपने नाखूनों को रंग दें।
  • चित्रित लोगों को बिना डरावना लोगों के लिए वैम्पायर की तरह दिखें (लड़कियों के लिए) चरण 8
    8
    उचित सामान ढूंढें आपको कई पार या जंजीरों को ले जाने की ज़रूरत नहीं है अगर लोगों को आपको ऐसा देखने के लिए उपयोग किया जाता है, तो आगे बढ़ो। अगर आपको लगता है कि देखो, तो इसे अपनी शैली में थोड़ा बदलाव। याद रखें, पिशाच का वर्ग है, इसलिए अच्छे स्वाद के साथ टुकड़े खरीदते हैं। लाल, काले और चांदी की चीजें बहुत अच्छी हैं सोना काम कर सकता है, लेकिन उन अन्य रंगों के साथ ही नहीं। सहायक उपकरण का अधिक से अधिक न करें।
  • डरावना लोगों (लड़कियों के लिए) के बिना एक वैम्पायर की तरह दिखें वाली छवि चरण 9
    9
    एक मेकअप का प्रयोग करें जो आपके चेहरे को उजागर करता है और चापलूसी कर रहा है। गाल पर थोड़ी गहराई "मैं सिर्फ रक्त पीता हूं" देखने के लिए अच्छा है, और यह आपके चेहरे पर कुछ रंग भी जोड़ता है अधिक प्राकृतिक रंग चुनें बैंगनी कुछ लोगों पर अच्छा लग रहा है, इसलिए इसे आज़माएं काजल आपकी आंखों को और अधिक महसूस कर सकते हैं ऊपरी बारिश पर डालने की कोशिश करें लाल लिपस्टिक एक चाहिए लाल रंग का चयन करें जो आपके लिए सबसे अच्छा है सभी लाल समान हैं, इसलिए सावधान रहें। लिप ग्लोस सूखा होंठ वाले लोगों के लिए सिफारिश की जाती है
  • चित्रित लोगों को बिना डरावना लोगों के लिए एक तरह का वैम्पायर दिखाएं (लड़कियों के लिए) चरण 10
    10
    रहस्यमय दिखने की कोशिश करो यदि आप स्वाभाविक रूप से खुश या अति सक्रिय हैं, यह ठीक है, आपको अपने व्यक्तित्व को बदलना नहीं चाहिए। अपने चेहरे पर एक रहस्यमय और सेक्सी लग रही होने के कारण, आप एक पिशाच की तरह और भी देखेंगे।
  • युक्तियाँ

    • बुरा मत मानो, या लोगों को बताओ कि आप पिशाच हैं यदि आप उन्हें बताते हैं कि लोग आपका मजाक उड़ा देंगे
    • यदि आप अपने नए पिशाच के देखो के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, तो इसे थोड़ा बदलें, या शैली को निश्चित रूप से बदलें यह कपड़े पहने होने के लायक नहीं है और एक ऐसा नज़र रखना है जो आपको पसंद नहीं है।
    • यदि आपको चश्मा की जरूरत है, या यहां तक ​​कि अगर आपको उनकी आवश्यकता नहीं है, तो आप कॉन्टैक्ट लेन्स का उपयोग कर सकते हैं। उन लोगों को प्राप्त करें, जो आपकी आंखों के रंग को बदलते हैं यह एक बहुत ही नाटकीय रंग का उपयोग करता है ताकि वह वास्तव में वैम्पायर देखो।
    • रंग से डरो मत। रंग आप बाहर खड़े कर सकते हैं, लेकिन यदि आप बुद्धिमान होना चाहते हैं तो यह बुरा हो सकता है लेकिन अगर आप चाहते हैं कि लोग आपको नोटिस करें, तो अपनी अलमारी में कुछ रंग जोड़ें!
    • अपनी त्वचा को देखने के लिए क्रीम का उपयोग करें।

    चेतावनी

    • लोग आपकी उपस्थिति से आपको न्याय कर सकते हैं
    • कारों के सामने कूदने की कोशिश न करें, या आप खुद को सोच कर मार सकते हैं कि आप अलौकिक हैं
    • आपको एक पिशाच के रूप में देखकर अजीब लोग आकर्षित हो सकते हैं, हालांकि, कभी-कभी ये दुर्लभ लोग सबसे अच्छे होते हैं।
    • लोग होगा तुम्हारे बारे में बात करने के लिए, लेकिन इससे आपको परेशान न करें आपके बारे में बात करना अच्छा हो सकता है, क्योंकि इसका मतलब है कि वे यह मानना ​​शुरू करते हैं कि आप पिशाच की तरह पोशाक करते हैं, या कुछ अजीब हो रहा है।
    • नहीं जब तक कि हैलोवीन नहीं फेंग खरीदते हैं - ये चीजें बहुत दूर ले रही हैं आप हास्यास्पद नहीं दिखना चाहते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com