ekterya.com

कैसे एक पिशाच को मारने के लिए

पिशाच एक लंबी और जटिल पौराणिक कथाओं के साथ जीव हैं हालांकि, कुछ बुनियादी नियम हैं जो कभी भी बदले नहीं हैं और जो वे पिशाच बनाते हैं उसका हिस्सा हैं। यदि आप उन्हें एक उपन्यास के भाग के रूप में या cosplay या भूमिका निभा के भाग के रूप में शामिल करने का प्रयास करते हैं, तो उन्हें उन्हें मारने के लिए पता होना चाहिए यद्यपि कई भिन्नताएं हो सकती हैं, लेकिन कुछ बुनियादी नियम आपको उनको मारने के लिए पालन करना चाहिए। आप अपने पिशाच कहानी की संभावनाओं का विस्तार करने के लिए एक बुद्धिमान शब्द गेम या आधुनिक तकनीक का उपयोग करके इनमें से कुछ युक्तियों का भी अनुकूलन कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
कल्पना में एक पिशाच को मार डालो

किल ए पिशाच चरण 1
1
पिशाच की पहचान करें आपके दर्शकों को पता होना चाहिए कि चरित्र एक पिशाच है आप इसे सीधे व्यक्त कर सकते हैं या आप कुछ सुराग दे सकते हैं ताकि पाठक (और शायद कहानी में वर्ण) इसे खोज लें यदि आप अधिक सूक्ष्म होना चाहते हैं यह साबित करना बेहतर है कि एक चरित्र एक पिशाच है, यह कहने के बजाय, अगर आप कुछ रहस्य और रहस्य बनाना चाहते हैं, जो हमेशा पिशाचों के बारे में लिखने की सलाह देते हैं।
  • आप कुछ नियमों की उपेक्षा कर सकते हैं आप अपने काम के बाहर खड़ा करने के लिए पिशाच चरित्र की कुछ विशेषताओं की अनदेखी या संशोधित कर सकते हैं। अनिश्चितता काल्पनिक में एक अच्छा तत्व हो सकता है बस कुछ बिंदु पर अपने दर्शकों के लिए खुद को समझाने के लिए सुनिश्चित करें
  • यदि यह कहानी का एक अभिन्न अंग है तो पिशाच को मारने का एक तरीका होना चाहिए। पिशाच नायक है और मर नहीं सकते हैं, तो कुछ रहस्य होगा। हालांकि, यदि आप पिशाच खलनायक हैं, तो आप नायकों को एक असंभव कार्य दिया होगा, कहानी के अलावा केवल एक अपमान के साथ समाप्त होगा।
  • किल ए पिशाच स्टेप 2 नामक छवि

    Video: जानिए लौंग से भूत प्रेत भगाने का तरीका !! Bhoot Bhagane Ka Tarika !! Ghost : Tone Totke 2017

    Video: घर से भुत प्रेत पलभर में भाग जायेंगे अगर किये ये ८ उपाय | Keep Ghosts Away from Home

    2
    पिशाच दूर रखें चरित्र को तुरंत पिशाच को मारना नहीं होगा, खासकर यदि वह मुख्य खलनायक है आप नायक को पिशाच को दूर रखना चाहते हैं, जबकि उसे लगता है कि उसे मारना आवश्यक है। इनमें से कुछ कार्य निम्न हैं:
  • पवित्र वस्तुओं को पकड़ो, जैसे क्रॉस या बाइबल पिशाच दुष्ट प्राणी हैं, इसलिए वे पवित्र लेखों को सामान्य रूप से अस्वीकार करते हैं। इसी तरह, वे पवित्र स्थानों का विरोध करते हैं, इसलिए चर्च और अन्य धार्मिक निर्माण एक सुरक्षित स्थान का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं। उन्हें विशेष रूप से ईसाई होने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए यहूदी धर्म, इस्लाम या अन्य धर्मों का निर्माण कार्य कर सकता है। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि वही प्रतीक उस व्यक्ति के विश्वास के रूप में महत्वपूर्ण नहीं है जो इसका उपयोग करता है।
  • कुछ छोटे और दानेदार वस्तुओं को फैलाएं, जैसे नमक और रेत। परंपरागत रूप से, पिशाच उन ऑब्जेक्टों को ध्यान में रखते हैं जिनकी वे आये थे, इसलिए कुछ छोटी जो बड़ी मात्रा में छोड़ी जा सकती है, दुश्मन को देरी कर सकती है इसी तरह, आप कुछ ठीक अनाज, जैसे ओट या चावल का उपयोग कर सकते हैं
  • ठीक अनाज की तरह, पिशाच भी मछलियों के जाल के समुद्री मील की गणना करेंगे। दरवाजे और खिड़कियों में एक लटका, कुछ समय प्रदान करेगा, अगर पिशाच जहां वर्णों को दर्ज करने की कोशिश करता है।
  • कुछ पौधे रखें। पिशाच पौधों का विरोध करते हैं जो आमतौर पर गुलाब, कांटों या हॉली जैसे नए जीवन का प्रतीक करते हैं अन्य परंपराएं कुछ अन्य पौधों का उपयोग करती हैं, जैसे कि सेरेल्स, जुनेपर्स, स्लोन या सेर्बल्स। चरित्र उन्हें घर पर ले सकता है या उनके साथ उन्हें ले सकता है।
  • किल ए पिशाच स्टेप 3
    3
    पिशाच का नाश करें उसे (या कुछ अन्य प्राणी) को मारने का एक अच्छा तरीका उसके सिर काट देना है कुछ शैलियों में, आपका मुंह लहसुन से भर गया है ताकि इसे पुनरुत्थान करने से रोक दिया जा सके।
  • किल ए पिशाच चरण 4
    4
    अन्य वस्तुओं के साथ पिशाच पर हमला कुछ वस्तुओं, जैसे बुलेट या लकड़ी के दांत, जो आपके दिल या छाती में एम्बेड किए जा सकते हैं, जो आपको मार देगा।
  • लकड़ी के हिस्से का उपयोग करें एक विशिष्ट पेड़ होने या एक पवित्र वस्तु का आकार होने के साथ, क्रॉस की तरह, या इसे तेज किया जा सकता है। आधुनिक समय में सेट कुछ पिशाच कहानियां साधारण लकड़ी की वस्तुओं का उपयोग करती हैं, जैसे बिलियर्ड संकेत या रैक।
  • कुछ लकड़ी के दांव की तरह, कुछ गोलियों के बारे में कुछ खास है जो पिशाच को मारते हैं। वे चांदी की गोलियां हो सकती हैं (वेरवोल्व्स के साथ), या एक पुजारी उन्हें पवित्र वस्तुओं के रूप में आशीर्वाद दे सकता था
  • किल ए पिशाच चरण 5
    5
    पवित्र पानी से पिशाच स्प्रे करें पिशाच दुष्ट जीव हैं और पवित्र वस्तुओं के लिए बुरी तरह प्रतिक्रिया कर सकते हैं। उन्हें जलाने के लिए पवित्र पानी छिड़क या उन्हें उबाल लें। आपको यह तय करना होगा कि पिशाच को इस में डूबना होगा या उसे छूने के लिए पर्याप्त होगा।
  • किल ए पिशाच चरण 6
    6
    पिशाच को सूर्य के प्रकाश में ले लो कुछ परंपराओं में, पिशाच को दिन की रोशनी से बचने के लिए है। अन्यथा, वे धूल हो जाते हैं अन्य नौकरियों में, पिशाच समस्याओं के बिना व्यापक दिन की रोशनी में चलते हैं याद रखें कि पिशाच के साथ अधिकांश कार्य रात में या अंधेरे क्षेत्रों में होगा यदि आप उसे सूर्य के प्रकाश के साथ मारना चाहते हैं।
  • किल ए पिशाच चरण 7
    7
    उचित उपकरण के साथ हीरो को लैस करें। पिशाच को मारने वाले पात्रों को काम करने में सक्षम होना चाहिए, इसलिए आवश्यक वस्तुओं को प्राप्त करने के लिए उन्हें एक तरीका चाहिए। अगर उन्हें केवल कुछ पवित्र वस्तुओं की आवश्यकता होती है तो उन्हें चर्च या पुजारी तक पहुंच की आवश्यकता हो सकती है यदि उनके हथियारों को एक निश्चित प्रकार की लकड़ी की आवश्यकता होती है तो पेड़ों को पर्यावरण में विकसित होना चाहिए।
  • विधि 2
    एक भूमिका खेल खेल में एक पिशाच को मार डालो

    किल ए पिशाच चरण 8
    1



    अन्य प्रतिभागियों के साथ तरीकों पर चर्चा करें पिशाच और पिशाच शिकारी को पहले से ही लड़ाई और हत्या के दृश्यों पर चर्चा करनी चाहिए ताकि इसे यथार्थवादी लग सके और यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई भी चोट न पड़े,
  • किल ए पिशाच चरण 9
    2
    लहसुन लें एक पिशाच (या किसी भी प्राणी) को मारने के सबसे प्रभावी तरीकों में से एक शिरच्छेद है उसके सिर काटने के बाद, लहसुन के साथ अपना मुंह भरें। इसे हाथ में रखना यह दिखाने का एक अच्छा तरीका है कि आप पिशाच को मार सकते हैं क्योंकि जब आप रोल प्ले के दौरान किसी के सिर काट नहीं लेंगे।
  • किल ए पिशाच स्टेप 10 नामक छवि

    Video: घर मे हों भूत और पिशाच, तो भगाने के लिए आजमाएं ये उपाय… | How To Get Rid Of Ghost Spirits In House

    3
    एक लकड़ी के हिस्से को ले जाना एक पिशाच को लकड़ी के हिस्से के साथ घुमाकर पिशाच मारने का एक पारंपरिक तरीका है, जो आम तौर पर उनके दिल को छेदकर किया जाता है, हालांकि हमेशा नहीं। आप यह तय कर सकते हैं कि आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली हिस्सेदारी के साथ कुछ खास है या नहीं। ऐसा कुछ हो सकता है जो किसी प्रकार के पेड़ से आता है या यह कि एक पुजारी ने इसे आशीर्वाद दिया। बस असली व्यक्ति को नहीं मारना सावधान रहना
  • मार डालो एक पिशाच कदम 11 शीर्षक छवि
    4
    पवित्र पानी लाओ एक सुरुचिपूर्ण बोतल खोजें और रोल-प्लेइंग गेम के लिए पानी डालना या खूबसूरत ढंग से तैयार करें। एक विशेष प्रभाव के कारण इसके लिए थोड़ा चमक जोड़ें। सभी पिशाच पवित्र जल से मर जाते हैं, लेकिन वे शायद ही डांटते हैं, इसलिए आपको पता होना चाहिए कि पिशाच प्रतिक्रिया कैसे करेगा।
  • किल ए पिशाच चरण 12
    5
    पिशाच का शिकार करने के लिए अन्य उपकरण हैं आप अन्य वस्तुओं को ले जा सकते हैं जो पिशाच को नहीं मारते हैं, लेकिन अगर आप पिशाच शिकारी या पिशाच हत्यारे को व्यक्त करते हैं तो उन्हें रोकें इन वस्तुओं में से कुछ निम्न हैं:
  • आप कुछ पवित्र वस्तुओं, जैसे एक क्रॉस या बाइबिल हो सकते हैं पिशाच दुष्ट प्राणी हैं, इसलिए वे पवित्र लेखों को सामान्य रूप से अस्वीकार करते हैं। उन्हें विशेष रूप से ईसाई होने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए यहूदी धर्म, इस्लाम या अन्य धर्मों के प्रतीक काम कर सकते हैं।
  • आप छोटे, दानेदार वस्तुओं, जैसे नमक या रेत के रूप में हो सकते हैं। परंपरागत रूप से, पिशाच ने उन वस्तुओं की गहराई से गणना की जिन्हें वे आते थे, इसलिए कुछ छोटी आप बड़ी मात्रा में ड्रॉप कर सकते हैं आपके दुश्मन को देरी कर सकते हैं
  • विधि 3
    अन्य तरीके खोजें

    मार डालो एक पिशाच कदम 13 शीर्षक छवि

    Video: भूत प्रेतों को भगाने के लिए आजमाए ये आसान उपाय- Bhoot pret aur Tone Totke se bachne ke upay

    1
    एक लकड़ी की गोली मारो कई देशों ने उन्हें प्रशिक्षण दौरों के लिए उपयोग किया है, हालांकि प्रचुर मात्रा में अफवाहें संकेत देते हैं कि वे पीड़ित के भीतर विखंडित हो गए थे। यह संभावना पैदा करता है कि पिशाच मर सकता है जब एक छिद्र अपने दिल को भंग कर देता है।
  • किल ए पिशाच चरण 14
    2
    एक ग्रेनेड की फ्लैश का उपयोग करें विस्फोटक पिशाच को जरूरी नहीं मारेंगे, लेकिन फ्लैश यह बिखरने के कारण पर्याप्त प्रकाश पैदा कर सकता है।
  • किल ए पिशाच चरण 15
    3
    एक कृत्रिम प्रकाश चालू करें यदि आप पिशाच को प्रकाश पसंद नहीं करते हैं, तो आप शक्तिशाली रोशनी उत्पन्न करने वाली तकनीकों का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आप अंधेरे में फंसे हैं।
  • एक पराबैंगनी लेजर केंद्रित यूवी किरणों का उपयोग कर सकते हैं जो चमक बनाते हैं। यह पीड़ित को बीम की दिशा देखने से रोकता है, जो कथित हत्यारे के लिए अधिक उपयोगी है। इसका मतलब यह है कि आप उस पर किसी भी कोण से हमला कर सकते हैं
  • बैटरी के साथ दीपक या टॉर्च को प्रभावी किया जा सकता है यदि लक्ष्य चमक का उपयोग करना है एक सैन्य दीपक बेहतर हो सकता है, लेकिन आपको यह तय करना होगा कि प्रकाश कितना शक्तिशाली होगा या केंद्रित होगा।
  • किल अ व्हैम्पियर स्टेप 16 नामक छवि
    4
    एक कृत्रिम क्रॉस बनाएं चूंकि प्रतीकात्मक कारणों के लिए क्रॉस अधिक महत्वपूर्ण है, एक लेख या एक ऐसा वातावरण जो क्रॉस की तरह लग रहा है (जैसे फिल्म में एक पवनचक्की की छाया) "ड्रेकुला की दुल्हन") पिशाच को हरा सकता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com