ekterya.com

अपने आप को एक डरावना कैसे दे सकता है

क्या आप एक भयानक हिचकी हमले से लड़ रहे हैं? क्या आप स्लीपरोवर में ऊब गए हैं? जो कुछ भी अपने कारणों, एक डराने दोनों एक (यह काम करने के लिए जब आप अंततः मिल) चुनौती एक भावना के रूप में हो सकता है दे। डराना, कुछ रचनात्मकता की आवश्यकता है, क्योंकि आप बस आईने में रोना नहीं कर सकते हैं और आप एक असली डराने देने की उम्मीद है। चाहे आप एक चौंकाने वाला और अचानक सदमे या भय के एक डरावने लग रहा है, स्मार्ट और साबित रणनीतियों का उपयोग आप डराने की जरूरत प्राप्त कर सकते हैं की धीमी गति से गर्मी की तलाश है।

चरणों

विधि 1
आपको एक कैसे देना है "अचानक भय"

छवि शीर्षक स्केयर खुद चरण 1

Video: Cctv में कैद हुई भूतों की ये बेहद डरावनी हरकतें, देखकर कांप जाएगी आपकी रुह, देखिए वीडियो

1
अचानक हॉरर वीडियो ऑनलाइन देखें यदि आप एक के लिए देख रहे हैं "अचानक भय", उस डर के त्वरित झटका जब आपको अचानक आश्चर्य होता है ऐसा लगता है कि इस से इसे प्राप्त करने का कोई तेज़ तरीका नहीं है। आश्चर्य के वीडियो "आप अचानक" और "चिल्लाहट" वे इंटरनेट के शुरुआती दिनों में लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं और तब से क्लासिक ऑनलाइन मजाक रहे हैं आमतौर पर, इन वीडियो, शांत हो जाओ आप सुरक्षा के एक झूठे अर्थ दे रही है, और फिर एक भयानक छवि अचानक प्रतीत होता है कि, एक जोर शोर के साथ पेश करने के लिए एक सरल और सुखद दृश्य या एनीमेशन दिखा। यह सस्ता लेकिन प्रभावी है और अगर आप इस से पहले की तरह एक वीडियो कभी नहीं देखा है, यह लगभग असंभव है डरो मत
  • आपको डराने के लिए तैयार हैं? यहां वीडियो की एक छोटी सूची दी गई है: कुछ अचानक डराता है और दूसरों को नहीं। अपने जोखिम पर क्लिक करें सर्वोत्तम परिणामों के लिए, जब आप अंधेरे में अकेले हों, हेडफ़ोन और फ़ुल-स्क्रीन मोड में देखें।
  • स्केयर आपरेशन स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अचानक डरावने से भरा हॉरर फिल्म देखें अच्छी डरावनी फिल्मों में दो घंटे या उससे कम समय में शामिल जीवनकाल के लिए डराता है। क्या आप रात बिताने के लिए एक मजेदार और डरावना रास्ता खोजना चाहते हैं? कुछ दोस्तों को फिल्म की रात में आमंत्रित करें और एक हॉरर फिल्म देखें जो कि पहले कभी नहीं देखा है - अगर आप भाग्यशाली हैं, तो आप एक ही रात में दर्जनों अचानक डरा सकते हैं
  • यहां हॉरर फिल्मों की एक छोटी सूची दी गई है जिसमें कम से कम एक सचमुच चौंकाने वाला अचानक डरा हुआ है - कई अन्य फिल्में भी अधिक हैं
  • शैतान की रात
  • वंश
  • घेरा
  • ओझा III
  • दूसरी दुनिया की बात
  • श्रवण
  • सपने, रहस्य और रहस्य (यह एक हॉरर फिल्म नहीं है, लेकिन इसमें एक ही अचानक डराता है जो पहली बार गहराई से डरावना होता है)
  • चित्र शीर्षक से स्कयर खुद को चरण 3
    3
    एक हॉरर वीडियो गेम खेलते हैं। हालांकि यह संभवतः लग रहा था कि वीडियो गेम हॉरर फिल्मों से मुकाबला कर सके, कुछ गेम आजकल हो रहे हैं वास्तव में डरावना हॉरर वीडियो गेम (और भी अधिक डरावनी फिल्में की तुलना में) और आप व्यक्तिगत रूप से घटनाओं स्क्रीन पर क्या हो अनुभव करने के लिए आप इस खेल की घटनाओं पर कुछ नियंत्रण है, क्योंकि, स्वाभाविक रूप से क्या होता है में शामिल हैं अनुमति देते हैं (यह इसलिए, यह बहुत संभावना है कि आपको डर लगता है)। कुछ खेल है कि अब तक की सबसे भयावह माना जाता है नीचे सूचीबद्ध हैं (कई और अधिक देखते हैं):
  • दुबला (विंडोज, मैक) (मुफ्त डाउनलोड)
  • भूलने की बीमारी: डार्क डेसेंट (विंडोज़, मैक, लिनक्स)
  • मौन हिल की गाथा में अधिकांश खेल (कई प्लेटफार्म - क्वेरी विकिया अधिक जानकारी के लिए)
  • फ्रेडी के पांच नाइट्स और इसकी अगली कड़ी पांच नाइट्स फ्रैडी के 2 (विंडोज़ और मोबाइल)
  • निंदा: आपराधिक मूल (Xbox 360 और विंडोज)
  • स्केयर आपरेशन स्टेप 4 नामक छवि
    4
    यदि संभव हो तो, प्रेतवाधित घर पर जाएं। क्या आप सितंबर या अक्टूबर के अंत में हैं? यदि हां, तो आपके आसपास एक या अधिक प्रेतवाले घर खुले हैं। प्रेतवाधित घरों दोस्तों या महत्वपूर्ण अन्य लोगों (यहां तक ​​कि अच्छा उद्धरण हो सकता है अगर अपने साथी सही स्वभाव है) के साथ यात्रा करने के लिए मजेदार हो सकता है। क्या तुम सच में बहादुर हैं, तो आप अपने दम पर जा रहा पर विचार करें, लेकिन आप प्रेतवाधित घरों के कई मालिकों नया और मौलिक तरीके के साथ आगंतुकों को चकित करने की क्षमता में गर्व है डर घर एक प्राणघातक लेने के लिए तैयार रहना चाहिए।
  • यदि आपको प्रेतवाधित घर जाना है, तो उचित शिष्टाचार के नियमों का उपयोग करना सुनिश्चित करें, भले ही आप डरे हुए हों। सौभाग्य से, यह मूल रूप से सामान्य ज्ञान के होते हैं: कलाकारों को स्पर्श न करें, होने से पहले डराता को बर्बाद करने की कोशिश न करें, और इसी तरह। हमारे लेख पढ़ें "कैसे एक प्रेतवाधित घर के अभिनेताओं परेशान से बचने के लिए" अधिक जानकारी के लिए
  • स्केयर आपरेशन स्टेप 5 नामक छवि

    Video: मौत की दहशत ( Maut ki dahsat )| एक डरावनी दास्तान | bhoot ki sacchi kahaniya A Haunted Story Horror

    5
    दोस्त को एक मजाक खेलने के लिए स्वीकार करें यदि आप किसी दूसरे व्यक्ति के हाथ में अचानक डरने को तैयार हैं, तो एक विश्वसनीय दोस्त की मदद लेने पर विचार करें। अपने दोस्त को बताएं कि आप अगले कुछ दिनों में किसी बिंदु पर डरे हुए होना चाहते हैं और आप चाहते हैं कि यह कुछ आश्चर्यजनक हो, फिर अपने जीवन के साथ चलें। सावधानी - अपने दोस्त को संभालने से वह अपने सौदे को खत्म करने के लिए याद रखता है, नजदीकी भविष्य में कोने के आसपास एक अप्रिय डराने का इंतजार कर रहा होगा।
  • छवि का शीर्षक स्कैयर खुद चरण 6
    6
    खतरे के झूठे अर्थ के साथ एक स्थिति में खुद को रखो। कुछ लोग इतने भयभीत होने का रोमांच का आनंद उठाते हैं कि वे वास्तव में ऐसी चीजों की तलाश करते हैं जो उन्हें लगता है कि वे खतरे में हैं, लेकिन वे वास्तव में सुरक्षित हैं। क्या यह हास्यास्पद है? यदि आप कभी भी एक रोलर कोस्टर के लिए गए हैं, तो आप ऐसा ही करेंगे यहां पूरी तरह से सुरक्षित गतिविधियों के कुछ सुझाव हैं जो आपको कर सकते हैं लगता है कि आप खतरे में हैं, वे हैं:
  • एक रोलर कोस्टर या मनोरंजन पार्क में एक सवारी चढ़ाई।
  • एक लंबा इमारत के अवलोकन डेक के रेलिंग से खड़े रहें।
  • चढ़ाई (घर के भीतर - दोहन के साथ)
  • आईमैक्स पर एक रोमांचक फिल्म देखें
  • पूर्ण शरीर कम्प्यूटरीकृत उड़ान सिम्युलेटर का परीक्षण करें (ये अक्सर वैज्ञानिक केंद्रों, संग्रहालयों और अन्य शैक्षणिक सुविधाओं में होते हैं)
  • स्केयर आपरेशन स्टेप 7 के शीर्षक वाला इमेज
    7
    एक भय का चेहरा Phobias तीव्र और तर्कहीन भय है कि कुछ चीजें या विशिष्ट गतिविधियों के आसपास घूमता है। लगभग हमेशा ऐसा कुछ होता है जो आपको दूसरों को डराता है, लेकिन इसके बारे में करीब चार से पांच प्रतिशत आबादी में डर लगता है क्लीनिक (चिकित्सा महत्व की) यदि आपके पास हल्के भय (लेकिन बहुत ही गंभीर डर नहीं) है, तो अपने आप को उजागर करना जो आपको एड्रेनालाईन का त्वरित झटका देने के लिए डरावना है। बस ऐसा करते हैं अगर आपके भय के कारण आपके पास बेहोशी या चिंता का कोई इतिहास नहीं है।
  • सुनिश्चित नहीं है कि आपको डर है या नहीं? सबसे आम भय arachnophobia (मकड़ियों का भय), ओफिडीवोफोबिया (सांप का भय), acrophobia (ऊंचाई का भय), Necrophobia (मृत चीजों का भय), cynophobia (कुत्तों के डर से) कर रहे हैं और क्लॉस्टफोबिया (छोटी जगहों का डर) इन बातों में से किसी आप एक बहुत मजबूत डर लग रहा है, तो आप एक डर हो सकता है।
  • ध्यान रखें कि, इस खंड में अन्य सभी गतिविधियों के विपरीत, इसमें स्थायी संकट पैदा करने का एक छोटा सा (लेकिन असली) जोखिम है। गंभीर डरपोक वाले लोग परेशान होने के भय से लकवाग्रस्त हो सकते हैं यदि वे अपने डर से सामना करने की कोशिश करते हैं। इस मामले में, भय, मनोवैज्ञानिक सहायता की तलाश करने का मामला है - ऐसा कुछ नहीं है जिसका उपयोग व्यर्थ भावनाओं को प्राप्त करने के लिए किया जाना चाहिए। हमारे लेख की जांच करें "कैसे phobias को दूर करने के लिए" अधिक जानकारी के लिए



  • विधि 2
    अपने आप को मान लें

    छवि शीर्षक स्केयर खुद चरण 8
    1
    अपने वातावरण को अंधेरे और चुप बनाओ आप डरावने डराने की तरह में अधिक रुचि और पूरी रात आप रखने के लिए लंबी और कम से कम एक जल्दी शुरू करने में रुचि रखते हैं, तो आप मचान के साथ शुरू करना होगा। शाम तक प्रतीक्षा करें (या इस तरह के एक तहखाने या तहखाने के रूप में एक बहुत ही गहरे स्थान पर जाना) और पर्यावरणीय शोर के सभी स्रोतों को खत्म करने। आदर्श रूप में आप इस तरह से फर्श पर एक संगमरमर के पतन की तरह एक छोटी सी वस्तु सुना है थोड़ी सी भी शोर है, जो सामान्य परिस्थितियों में नोटिस नहीं होगा पर कूद कर सकते हैं।
    • अंधेरा एक है "डराने बढ़ाने वाला" बहुत प्रभावी - यही है, लगभग सब कुछ जो डरावना होता है अंधेरे में अधिक डरावना दार्शनिक विलियम लियोन्स का प्रस्ताव है कि लोग प्रकाश की अनुपस्थिति के कारण अंधकार से डरते हैं, बल्कि, "क्योंकि आप नहीं जानते कि वहां क्या हो सकता है"। चुप्पी इस आशय को मजबूत बनाता है - यदि आप अंधेरे में अलमारियों पर एक आंदोलन सुनते हैं, तो यह मानना ​​स्वाभाविक होगा कि सीरियल किलर आपके कमरे में है।
    • इसी तरह, अकेले होने से भयभीत होने की भावना में बहुत अधिक वृद्धि हो सकती है। यदि आप अकेले हैं, तो रात में किसी अज्ञात खतरा होने पर आपको कोई भी आपकी मदद नहीं करनी चाहिए - यह एक सुखद विचार नहीं है।
  • छवि शीर्षक स्केयर स्वयंसेवक चरण 9
    2
    भूत कहानियां पढ़ें यद्यपि पहले यह गलती या बचकाना लग सकता है, अपने आप को एक अच्छा भूत कहानी से दूर ले जाने के लिए घंटों और घंटों के लिए घबरा रहने का शानदार तरीका है। घोस्ट की कहानियां सिर्फ थोड़ा डरावना या बिल्कुल द्रुतशीतन हो सकती हैं - यह निर्धारित करने के लिए आपके ऊपर निर्भर है कि आप उस डराने के लिए तैयार हैं या नहीं। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • यदि आपके पास समय बिताने का समय है, तो एक उपन्यास या क्लासिक लघु कहानी पढ़ने का प्रयास करें जैसे कुछ लोकप्रिय क्लासिक्स स्टीफन किंग की चमक और एडगर एलन पो द्वारा लीजेआ कुछ के लिए प्रसिद्ध हैं
  • क्या आप थोड़ी तेज़ी से कुछ की तलाश कर रहे हैं? जैसे ऑनलाइन भूत कहानियों के संग्रह की जांच करें यह एक अमेरिकनफ़्लॉक्लोर.नेट का सचमुच इन प्रकार के ऑनलाइन कहानियों के सैकड़ों हैं जो आप एक खोज इंजन में एक साधारण क्वेरी के साथ मिल सकते हैं।
  • यदि आप एक ऐसी कहानी पढ़ना चाहते हैं जो आपने कभी नहीं पढ़ी है, जैसे साइटों की यात्रा करने का प्रयास करें उपेक्षित "नींद नहीं (नींद नहीं)" रेडडिट का, जहां उपयोगकर्ता अपनी सबसे डरावनी कहानियों और अनुभवों को साझा कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक स्केयर खुद चरण 10
    3
    वास्तविक जीवन अपसामान्य घटना की कहानियां पढ़ें। आविष्कृत भूत की कहानियां आपको कुछ भी नहीं बनाती हैं? कुछ असली कोशिश करो अज्ञात स्पष्टीकरण के साथ, मृत्यु, गायब और बदतर के इतिहास में कई मामलों में, जो उन्हें वास्तविक जीवन की भूत कहानियों में बदल देता है। इन कहानियों को पढ़ना कभी-कभी अंधेरे गल्प भूत कहानियों को पढ़ने से भी बदतर हो सकता है - ये बातें हाँ वे हुआ और कोई भी क्यों नहीं जानता कि क्यों यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • दियालालोव पास की घटना: नौ hikers रहस्यमय परिस्थितियों में 1 9 50 के दशक के अंत में रूस में उरल पर्वत में हिंसक मृत्यु का सामना करना पड़ा तुम्हारा दुकान फटा हुआ था अंदर से कुछ बेहोश घाव थे, जैसे जले हुए हाथ और खोपड़ी के किसी भी कारण के बिना फ्रैक्चर हाइकर्स के कुछ वस्त्रों में विकिरण के महत्वपूर्ण स्तर थे। कोई आधिकारिक स्पष्टीकरण कभी दिया नहीं गया था।
  • एलिसा लाम: एक कनाडाई पर्यटक 21 वर्षीय लगभग एक महीने के लिए गायब हो के बाद लॉस एंजिल्स में एक होटल की छत पर पानी की टंकी में मृत पाया गया। यह ज्ञात नहीं है कि यह पानी की टंकी में कैसे या क्यों मिला है। इसके अलावा, सुरक्षा छवियों उसके एक लिफ्ट है, जो कुछ उसने सोचा कि वह पास था लगता है की ओर जाता है में अनिश्चित अभिनय दिखा।
  • टेनेसी की घंटी चुड़ैल: इस परेशान उपस्थिति ने प्रेरित ब्लेयर चुड़ैल परियोजना"। जॉन बेल, उत्तरी कैरोलिना के एक आदमी, 1800 में टेनेसी में ले जाया गया और बीमारी से अकाल मृत्यु पीड़ित से पहले उनकी संपत्ति पर अस्पष्टीकृत घटना की एक विस्तृत श्रृंखला का अनुभव करने के लिए शुरू किया। यह स्पष्ट नहीं है कि जॉन की कहानी की ज्यादा असली है और कितना कल्पना है।
  • छवि शीर्षक स्केयर खुद चरण 11
    4
    नमक "अपने ही सिर का"। एक बार जब आप परेशान महसूस करना शुरू कर देते हैं, तो आपको एक पागल स्थिति में डालकर प्रभाव को बढ़ाएं। यह बिल्कुल समझाने में बहुत मुश्किल है - मूल रूप से, आप यह महसूस करना चाहते हैं कि आप जो देखते हैं और महसूस करते हैं वह है "अवास्तविक" और यह कि जो आप अपने चारों ओर की दुनिया के रूप में मानते हैं वह वास्तव में अस्तित्व में नहीं है बहुत से लोग ध्यान देते हैं कि जब आप एक अंधेरे और चुप कमरे में लंबे समय से आईने में अपने प्रतिबिंब को देखते हैं तो यह अवस्था आसान है। समय के साथ, आप अजीब लग रहा है कि आप हैं "अपने खुद के सिर से बाहर", जो बहुत डरावना हो सकता है, खासकर यदि आप किनारे पर पहले से ही हैं
  • ऐसा करने का एक और अच्छा तरीका उन चीजों की कल्पना करने का प्रयास करना है, जो उनकी प्रकृति से कल्पना करना असंभव है। उदाहरण के लिए, एक अंधेरे कमरे में बैठो और उस पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें कि उसे मृतक कैसे महसूस होता है। एक और विकल्प यह है कि यदि आपके सिर के प्रत्येक तरफ आँखें हों तो आपका दृष्टिकोण क्या होगा। आप इन चीजों को करने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन वे आपको पागल और आत्मनिर्भर मानसिक स्थिति प्राप्त करने में आपकी सहायता करेंगे, जिन्हें आप चाहते हैं।
  • स्केयर खुद को चरण 12
    5
    सभी भयानक चीजों के बारे में सोचो जो हो सकता है इस पल में एक बार जब आप पर्याप्त डरते हैं, तो आपको जो भी करना है, वह सब भयानक संभावनाओं को कल्पना करके जा रहा है जो आपके साथ हो सकता है। नीचे आपको सुझावों की एक छोटी सूची मिलेगी - अपने खुद के, गहरे और गहरे भय को शामिल करने में संकोच न करें। खुश सपने!
  • एक सीरियल किलर, अभी, बाहर आकर आप का अपहरण कर सकता है। यह संभव है!
  • आप अपने दिमाग को धीरे-धीरे खोना शुरू कर सकते हैं और मनोभ्रंश में पड़ सकते हैं या आपने पहले ही यह किया है?
  • आप सोते समय मर सकते हैं और कभी महसूस नहीं करते हैं, जो आपके आखिरी विचारों को बनाते हैं।
  • परमाणु युद्ध पहले ही शुरू हो सकता था और आप बम गिरने शुरू होने से पहले मिनटों तक रह सकते थे और सभ्यता खत्म हो गई है।
  • पूरे ब्रह्मांड बिना किसी चेतावनी के, एक दूसरे के अंश में कुछ भी नहीं हो सकता है वैज्ञानिकों ने पहले से ही मान लिया है कि यह संभव है कि ब्रह्मांड कुछ भी नहीं बनाया गया था, स्वैच्छिक रूप से।
  • स्केयर आपरेशन चरण 13 के शीर्षक वाला छवि
    6
    यदि आपको बहुत डर लगता है, तो याद रखें कि आप सुरक्षित हैं क्या आपको डराने के मामले में अधिक सहन किया जा सकता है? चिंता मत करो, सब कुछ ठीक है। आप खतरे में नहीं हैं आप एक अंधेरे और चुप कमरे में बैठे हैं, अकेले हैं और आप अपने आप को पागल होना शुरू कर देते हैं। कोठरी में राक्षस नहीं है आप आज रात बचेंगे एक गहरी साँस लें और पढ़ने की कोशिश करें "कैसे शांत करने के लिए" अपने मूड को बदलने के लिए
  • युक्तियाँ

    • अचानक डराता के बीच एक ब्रेक ले लो - भय से डर के साथ अपनी नसों को नष्ट करने के दिन के बाकी हिस्सों पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल हो सकता है।

    चेतावनी

    • एक बार फिर: अगर आपको गंभीर डर है, तो इसे सीधे सामने आने का प्रयास करने से पहले एक मनोचिकित्सक से परामर्श करें।
    • एक खतरनाक डर के साथ भाग्य का लुत्फ उठाना न करें, जैसे भवन से कूदना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com