ekterya.com

कैसे सांता से बात करनी है

वर्ष में बच्चों के सबसे बड़े भ्रम में से एक क्रिसमस क्रिसमस उपहार लाया है, लेकिन उनमें से कितने लोगों को नहीं पता है कि अब फोन पर सांता क्लॉज से बात करना संभव है। कैसे? यहां हम आपको यह समझाते हैं

कुछ वर्षों के लिए कोका-कोला ने एक नया अभियान शुरू किया, जिससे छोटे लोगों की कल्पना प्रशंसित हुई। वेब से कुछ सरल कार्रवाई करने के बाद, फोन नंबर ने संकेत दिया कि सांता क्लॉज खुद से एक कॉल प्राप्त किया। इस लेख में हम आपको सांता क्लॉज से कॉल प्राप्त करने के लिए सभी विवरण और चरणों का पालन करने के लिए बताते हैं।

चरणों

Video: किसी भी मोबाइल नंबर से उस सिम का डिटेल को कैसे देखते हैं

1

Video: Whatsapp से Video Call कैसे करें | Whatsapp Video Call Karna Seekho

Video: जाने नंबर की location कैसे पता करे how to mobile number track || hindi ||

वेब पर वैयक्तिकृत कोका-कोला वीडियो तक मुफ्त पहुंच। कोका-कोला के सांता क्लॉस के कॉल के लोकप्रिय क्रिसमस अभियान का उपयोग कंपनी की वेब में किया जा सकता है https://cocacolaespana.es क्रिसमस के दिन कोका-कोला हमेशा अपने क्रिसमस की भावना के लिए जाना जाता है ... कौन अपने हाथ में कोका-कोला की बोतल के साथ सांता क्लॉस की छवि नहीं मिलती? सौभाग्य से, नई प्रौद्योगिकियों और इंटरनेट ने सत्ता को संभव बनाया है एक फोन कॉल के माध्यम से सांता क्लॉस से बात करें. इसके साथ वह अधिक क्रिसमस की भावना में योगदान करना जारी रखता है।



  • 2
    लड़के या लड़की का नाम लिखें और भेजें बटन पर क्लिक करें। की सेवा सांता क्लॉस फ़ोन नंबर यह किसी भी अभिभावक, रिश्तेदार या मित्र के लिए क्रिसमस की पूर्व संध्या और क्रिसमस दिवस पर उपलब्ध होगा जो अपने प्रियजनों को आश्चर्यचकित करना चाहता है। जब आप ऊपर दिए गए लिंक दर्ज करते हैं, तो आपको उस बच्चे का नाम दर्ज करना होगा, जिस पर आश्चर्य की बात हो, और एक साधारण संवाद में भरें, जहां आप व्यक्तिगत संदेश दर्ज कर सकते हैं। इस तरह आश्चर्यचकित ज्यादा आश्चर्य की बात होगी फ़ोन नंबर डालने से पहले आपको देश और शहर का चयन करना पड़ता है, ताकि कंपनी आपको उपयोग करने वाले उपसर्ग को जान सकें। नीचे, हम आपको उन चरणों का विस्तार करते हैं जिनके बारे में आपको अधिक विवरण देना है कॉल सांता क्लॉस के लिए नि: शुल्क.
  • 3

    Video: कैसे एक प्राचीन कथा को फिर जिंदा किया छोटू सिंह रावणा ने ।। Chotu Singh Rawna

    QR कोड और इंटरनेट पता प्रदान करें, और वीडियो शुरू करने के लिए कोड दर्ज करें। जब आप प्रदान किए गए यूआरएल में क्यूआर कोड दर्ज करते हैं, तो निजीकृत वीडियो शुरू होता है और वहां एक ऐसा हिस्सा होता है जहां रिकॉर्डिंग काल्पनिक ढंग से असफल होना शुरू हो रहा है, सांता क्लॉस उसे बच्चे को व्यक्तिगत रूप से फोन करके हल करना चाहेंगे। संदेश के दौरान, वह बच्चे का नाम कहता है और कहता है कि जब से वह पूरे साल अच्छे व्यवहार करता है, तो वह महान उपहार प्राप्त करेगा और वह हमेशा इस तरह से जारी रखेगा कि सांता क्लॉज़ बच्चों से बात करता है जैसे कि यह एक असली बातचीत थी
  • सुरक्षा कारणों और माता-पिता के नियंत्रण प्रणाली के लिए, कोका-कोला हमेशा पूछता है कि फोन नंबर वयस्क हो। यद्यपि यह अधिक मजेदार हो गया होता, अगर कॉल को सीधे अपने मोबाइल फोन पर बच्चे द्वारा प्राप्त किया गया था, तो ऐसा कुछ ऐसा नहीं है जिसे अनुमति नहीं है।
  • आप बिना किसी भय के सांता क्लॉज को कॉल कर सकते हैं, जिससे फोन किसी भी तरह की अतिरिक्त दायित्वों को उत्पन्न नहीं करेगा, न ही अधिक जानकारी के लिए किसी भी अतिरिक्त विपणन अभियान के लिए इसका उपयोग किया जाएगा कोका कोला
  • जो संदेश किसी भी उपयोगकर्ता प्राप्त कर सकते हैं, वह पूरी तरह से वैयक्तिकृत हैं, यद्यपि वे छोटे लोगों के आनंद के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, अगर वयस्कों के लिए संदेशों को क्रमादेशित किया गया था, तो उनके पास एक मजेदार समय भी होगा। संदेह के बिना आप इस अभियान का बहुत लाभ ले सकते हैं, वेब, "डिपैपोनियल कोको- कोला डॉट कॉम" कहा जाता है, ने एक सॉफ्टवेयर स्थापित किया है जिसने लगभग सभी मौजूदा भाषाओं को एकत्र किया है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com