ekterya.com

कैसे चीनी शॉर्ट्स बनाने के लिए

चीनी छोटा अपने छोटे भाई या अपने नश्वर दुश्मन को बनाने के लिए एकदम सही मजाक है आपको बस इतना करना पड़ेगा कि अपने शिकार को लंबे समय तक विचलित करने का सही तरीका मिल जाए, ताकि आप अपने अंडरवियर को जितना ज्यादा खींच सकें उतना जितना हो सके, अपने शिकार को क्रॉच में एक अप्रिय सनसनी और नितंबों के बीच के क्षेत्र में पैदा हो सके। एक बार जब आप बुनियादी चीनी पैंटिंग तकनीक में महारत हासिल कर लेंगे, तो आप अपने प्रदर्शनों की सूची में कुछ अन्य तरकीबें जोड़ सकते हैं, ताकि आप अपने शिकार को नए और आकर्षक तरीके से यातना दे सकें। यदि आप सीखना चाहते हैं कि कैसे इतिहास में सर्वश्रेष्ठ चीनी जाँघिया बनाने के लिए, तो बस शुरू करने के लिए चरण 1 पर जाएं।

चरणों

भाग 1
अपनी चाल बनाएं

इमेज का शीर्षक दें एक Wedgie चरण 1
1
अपने शिकार का पता लगाएं सुनिश्चित करें कि वह अकेला है और वह आपको नहीं देखता है। चीनी कम एक कुल आश्चर्य होना चाहिए यदि आप पहले अपने शिकार के साथ ऐसा किया है, तो वह शायद ध्यान दिया जाएगा, इसलिए आपको सावधान रहना होगा। यदि आपके शिकार की अंडरवियर बहुत दिखाई दे रही है, तो आप भाग्य में हैं!
  • इमेज का शीर्षक दें एक वेजी चरण 2
    2
    अपने दृष्टिकोण पर विचार करें आप उपयोग कर सकते हैं दो रणनीति है आप अपने शिकार के अंडरवियर पर बस चुपके कर सकते हैं या आप उस व्यक्ति से संपर्क कर सकते हैं जैसे कि आप नमस्कार कहना चाहते हैं या फिर उससे कुछ कह सकते हैं और फिर आप उसे चारों ओर मोड़कर धोखा देते हैं। हालांकि आश्चर्यचकित चीनी जाँघिया शैतानी मस्ती हो सकती हैं, लेकिन यह भी बहाना बहुत मज़ा हो सकता है कि आप बस अपने दोस्त बनना चाहते हैं और फिर बातचीत के बीच में एक घातक चीनी पैंट बना सकते हैं।
  • अगर आप अपने शिकार से संपर्क करें और हैलो कहें, तो आप उसे खिड़की से बाहर कुछ ओर इशारा करते हुए उसे अपने कंप्यूटर पर कुछ ढूंढने या कमरे के दूसरी तरफ कुछ पर ध्यान देने के लिए कह सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक दें एक वेजजी चरण 3
    3

    Video: बिना वैक्सिंग के हाथ पैरों से हटाए बाल Waxing Tips | Remove Hair Without Waxing - Beauty Tips

    अपनी पसंदीदा चीनी बछड़ा विधि चुनें एक चीनी कम करने के लिए कई मज़ेदार और कष्टप्रद तरीके हैं, तो सबसे बुनियादी के लिए क्यों तय करें? अगले हिस्से में चीनी जाँघिया की अलग-अलग संभावनाओं की सूची देखें और चुनें कि आप अपने शिकार (बेहतर = अधिक परेशान या अधिक दर्दनाक) के साथ सबसे अच्छा काम करेंगे। और यह सुनिश्चित कर लें कि ऐसा करने से पहले आपके शिकार के हास्य का कुछ अर्थ है
  • भाग 2
    चीनी शॉर्ट्स की अपनी पसंदीदा विधि चुनें

    इमेज का शीर्षक दें एक वेजजी चरण 4
    1
    बुनियादी चीनी संक्षेप बनाएं बस अपने शिकार के अंडरवियर को दोनों हाथों से पीठ करके पकड़ो और जितना हो सके उतना खींचें।
  • इमेज का शीर्षक दें एक वेजी चरण 5
    2
    एक चीनी फ्रंट शॉर्ट्स बनाएं अपने पीड़ित के अंडरवियर को पीठ के बजाय मोर्चे पर रखें और जितना मुश्किल हो सके उतना खींचें। यह पीठ पर पारंपरिक चीनी जाँघिया से ज्यादा कठिन है, क्योंकि शिकार आपको देख रहा होगा हालांकि, यह और अधिक चोट लगी होगी!
  • इमेज शीर्षक से एक वेजजी चरण 6 दें

    Video: Shorts Out Of Jeans




    3
    एक साइड चीनी कच्छा बनाओ एक या दोनों तरफ अंडरवियर पकड़ो और इसे अपने बगल में खींचें
  • इमेज शीर्षक से एक वेजजी चरण 7
    4
    चीनी कालज़ोन ऊंचाई अपने पीड़ित के अंडरवियर को दोनों हाथों से पकड़ो और हवा के ऊपर उठा लें। इसके बाद, आप इसे छोड़ सकते हैं या उसे एक हुक पर लटका सकते हैं, अगर आपको बहुत बुरा लगता है।
  • इमेज का शीर्षक दें एक वेजजी चरण 8
    5
    एक गीला चिनो पैंट बनाओ अपने शिकार को लॉक करें और सुनिश्चित करें कि आपके आस पास एक नली है। अपने शिकार के अंडरवियर को गीला करें और बाद में चीनी की जांघिया बनाएं।
  • इमेज का शीर्षक दे दो एक Wedgie चरण 9
    6
    पानी पंप के साथ चीनी शॉर्ट्स अपने शिकार को लॉक करें और सुनिश्चित करें कि आपके हाथ में एक पानी पंप है। अपने पीड़ित के पैंट में पानी पंप लॉन्च करें और फिर एक चीनी जांघिया बनाओ
  • इमेज का शीर्षक दें एक वेजी चरण 10
    7
    संभाल के चीनी कैल्ज़ोन अपने शिकार को अपने अंडरवियर से उठाएं और उसे एक दरवाज़े के हैंडल पर लटकाएं। याद रखें कि आपके शिकार को बहुत हल्का या युवा होना चाहिए ताकि आप इसे अच्छी तरह से कर सकें।
  • इमेज शीर्षक से एक वेजजी चरण 11
    8
    परमाणु chinos बनाओ अपने पीड़ित के अंडरवियर को जितना ऊंचा हो उतना पीठ के माध्यम से खींच लें, ताकि आप अपने सिर पर इसे पार कर सकें। यह सबसे बड़ा मजाक के रूप में माना जाता है बस अपने शिकार को दबाने के लिए सुनिश्चित करें!
  • चेतावनी

    • चीनी जाँघिया के कुछ रूप खतरनाक हो सकते हैं।
    • कुछ स्थानों में, इसे यौन उत्पीड़न माना जाता है इसे हर जगह एक "क्षुद्र गतिविधि" भी माना जाता है
    • यह मजाक हर्ट्स! ठीक है, अगर यह एक सामान्य चीनी नहीं है और यदि आप लोगों के लिए ऐसा करते हैं तो आप भयानक हैं यदि आप इसे किसी व्यक्ति से करते हैं, तो आप उसके अंडकोष को चोट पहुँचा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com