ekterya.com

लागोस से एक लोचदार बैंड रिवाल्वर बनाने के लिए

क्या आपने Legos से भरा एक पुराना बॉक्स खोला है और क्या आप उनसे छुटकारा पाने पर विचार कर रहे हैं? ऐसा करने से पहले अपने आप से पूछना: यदि उत्तर "हां" है "वहाँ मेरे जीवन में कोई है जो, परेशान करने के लिए परेशान, या शायद परेशान करना चाहते हैं", तो Legos से छुटकारा पाने के नहीं है अभी भी एक निर्माण करने के लिए समय आ गया है लेगोस इलास्टिक बैंड रिवाल्वर! हम किसी भी बर्बाद रिश्ते के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं

चरणों

विधि 1
लेगो रिवॉल्वर

मेक ए लेगो रबर बैंड गन चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
लेगो रिवाल्वर की फायरिंग तंत्र को समझें अगर कोई आग लगने न दे तो लेगो रिवॉल्वर आपके दोस्तों और अपने परिवार को परेशान नहीं कर सकता है! सौभाग्य से, अधिकांश लेगो इलास्टिक बैंड रिवाल्वर एक समान तरीके से संचालित होते हैं। आम तौर पर, एक लोचदार बैंड के सामने एक परिवहन पीछे (जो वास्तविक रिवाल्वर हथौड़ा हैं) में स्थित तंत्र को (जो एक असली बंदूक के सिर होगा) पर एक निश्चित हुक से बढ़ा दिया गया है। जब ट्रिगर खींच लिया जाता है, तो तंत्र आगे बढ़ने के लिए इलास्टिक बैंड को आगे बढ़ने की अनुमति देता है, जिससे इसे दिशा में उड़ने देता है कि रिवॉल्वर बैरल की ओर इशारा करते हैं।
  • जब हम लेगो इलैस्टिक बैंड रिवॉल्वर की बात करते हैं, साथ ही साथ शूटिंग के तंत्र में कई भिन्नताएं होती हैं तो कई संभावनाएं होती हैं। हालांकि, अधिकांश लेगो रिवाल्वर के पीछे सामान्य सिद्धांत, पीठ से फेंका गया विस्तारित इलास्टिक बैंड, शायद ही कभी भिन्न होता है।
  • मेक ए लेगो रबर बैंड गन चरण 2 नामक छवि
    2
    रिवाल्वर की "बीम" या "बैरल" बनाएं आपके लोचदार बैंड का आकार और ताकत आपके रिवाल्वर की बैरल की लंबाई को प्रभावित करेगी। यदि आप बड़े लोचदार बैंड का उपयोग कर रहे हैं, तो आप अपने ब्रेसिज़ के छोटे बैंड का उपयोग कर रहे हैं उससे अधिक लंबी बैरल चाहते हैं। बीम को मजबूत बनाया जाना चाहिए, उसे एक या अधिक लोचदार बैंड के तनाव का विरोध करना होगा।
  • बैरल का एक अच्छा आधारभूत इंस्टॉलेशन उन दोनों के छेदों के साथ दो लंबे पतले टुकड़े के आसपास केंद्रित है। इन टुकड़ों को एक ब्लॉक के स्थान से विभाजित किया जाता है जिससे यह ट्रिगर तंत्र को जन्म देता है, जो आसानी से लंबे और पतले टुकड़ों के छिद्रों में घुमाने के लिए स्थापित किया जा सकता है।
  • इसमें बैरल के अंत में एक छोटा उठाया हुआ स्थान या टक्कर शामिल होता है, ताकि विस्तारित होने पर लोचदार बैंड रोका जा सके। सुनिश्चित करें कि यह लचीला बैंड के तनाव का सामना करने के लिए पर्याप्त नहीं है, इसे गिरने के बिना!
  • एक लीगो रबर बैंड गन चरण 3 बनाओ शीर्षक वाली छवि
    3
    यह किरण के लिए एक फायरिंग तंत्र को शामिल करता है एक बुनियादी फायरिंग तंत्र केवल राहत में एक बिंदु है, जिसमें से लोचदार बैंड को लगाया जा सकता है, जो बदले में रिवॉल्वर बीम के दो टुकड़ों के बीच एक अक्ष से जुड़ा हुआ है। यह टाला जाना चाहिए कि शाफ्ट स्वतंत्र रूप से एक तंत्र के साथ घूमता है जो रिवाल्वर के "ट्रिगर" दबाए जाने पर इसे घुमाने की अनुमति देता है। जब आप ट्रिगर दबाते हैं, तो फायरिंग तंत्र स्वतंत्र रूप से घुमा सकते हैं लोचदार बैंड में तनाव इसे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगा, जिसके कारण इलास्टिक बैंड को आपकी सहमति वाला चचेरे भाई के कान की ओर फेंक दिया जाएगा।
  • जबकि विशाल बहुमत एक ही बुनियादी सिद्धांत का पालन करते हैं, आपके लेगो रिवॉल्वर के लिए कई प्रकार के फायरिंग और ट्रिगर तंत्र हैं। सरलतम लोगों में कुछ सीधे और एल-आकार के टेक्नीक ™ टुकड़े शामिल होते हैं जो अलग-अलग कुल्हाड़ियों पर बढ़ते प्रभाव को प्राप्त करते हैं।
  • एक लेगो रबर बैंड गन चरण 4 बनाओ शीर्षक वाली छवि

    Video: बंदूक का लाइसेंस कैसे बनता है!How To Get A Gun License!Uploaded By Kanoon ki Roshni Mein [Hindi]

    4
    अपने रिवाल्वर के लिए एक हैंडल जोड़ें एक संभाल एक स्तंभ ब्लॉक शैली "चिमनी" रिवाल्वर के नीचे में रखा के रूप में सरल हो सकता है, या टुकड़े दौर को शामिल कर सकते हैं, अपने हाथ के लिए एक विशेष पकड़ लेते हैं। यह आप पर निर्भर करता है बस यकीन है कि यह काफी ठोस लोचदार बैंड में अपनी बंदूक और तनाव के वजन का समर्थन करने के लिए, या फिर, आप पैर में अपने आप को गोली मार देंगे बनाते हैं!
  • एक लेगो रबर बैंड गन चरण 5 बनाओ चित्र
    5
    अपने रिवाल्वर को डिज़ाइन करें अब जब आपने एक सरल लेकिन कार्यात्मक लेगो रिवाल्वर बनाया है, तो आपके पास इसे डिजाइन करने का अवसर है। आप वास्तविक रिवाल्वर के दृश्य प्रभाव को प्राप्त करने वाले रिवाल्वर के टुकड़ों को जोड़ने की कोशिश कर सकते हैं, जैसे कि "डेजर्ट ईगल पिस्तौल" भयानक अचानक आप एक थोड़ा कम यथार्थवादी देखो, जैसे फ़्यूचरिस्टिक कट रिवॉल्वर या रॉकेट लॉन्चर का विकल्प चुनने का निर्णय लेते हैं। यह आप पर निर्भर करता है, असाधारण हो और शैली के साथ शूट करें।
  • Video: कैसे एयर गन चालू करने के लिए बंदूक ध्वनि करने के लिए | वायु बंदूक ध्वनि बंदूक बदल जाता है | दिवाली विशेष

    एक लेगो रबर बैंड गन चरण 6 बनाओ शीर्षक वाली छवि
    6
    जब आप शूट करने के लिए तैयार हों, तो रिवॉल्वर पर अपने रबर बैंड को पुनः लोड करें। इसे आगे के बिंदु पर संलग्न करें, इसे पीछे की तरफ बढ़ाएं और उसे फायरिंग तंत्र में पकड़ लें। अब, एक लक्ष्य खोजो!
  • यदि आपके रिवाल्वर का निर्माण काफी मजबूत है, तो एक समय में एक से अधिक इलास्टिक बैंड रिचार्ज करने का प्रयास करें। यदि आप कई का उपयोग करते हैं तो आपको बन्दूक प्रभाव प्राप्त हो सकता है
  • एक लेगो रबर बैंड गन चरण 7 को बनाएं
    7



    उद्देश्य! रिवॉल्वर बीम को देखो, अंत में राहत की बात करें, आपका लक्ष्य मैच करें
  • 8
    कभी किसी के चेहरे पर ध्यान न दें यह मोहक हो सकता है, खासकर यदि आप वास्तव में इसके लायक हो, लेकिन आंखों में एक मजबूत लोचदार बैंड को बहुत नुकसान हो सकता है
  • एक लेगो रबर बैंड गन चरण 8 को बनाएं
    9
    गोली! बदला लेने के लिए तैयार करें: चाबियाँ, शौचालय के लिए सिरदर्द, "भारतीय गलीचा जल" और टूटे हुई बाहों।
  • विधि 2
    उच्च कैलिबर लेगो विनाश

    एक लेगो रबर बैंड गन चरण 9 को बनाएं
    1
    कुछ भी मत रोको! आप एक लेगो इलास्टिक बैंड बंदूक के साथ कारण हो सकता है कि अराजकता की कल्पना करो! आप एक विद्युत मोटर के लिए उपयोग किया है, तो तंत्र आश्चर्यजनक रूप से सरल आप सभी की जरूरत रिवाल्वर बीम के पीछे पर एक केंद्रित मोटर गियर के माध्यम से बारी बारी से कर सकते हैं हो सकता है। सबसे विस्तृत लेगो मशीन गन भी "minigun" शैली तोपों को शामिल कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके मशीन गन पर छापा मारने से पहले आपके पास पर्याप्त लोचदार बैंड हैं
  • एक लेगो रबर बैंड गन चरण 10 को बनाएं
    2
    अपने पीड़ितों को दूर से चुनें! एक उच्च स्तरीय स्नाइपर राइफल आपको अपने पीड़ितों को साफ और सटीक तरीके से परेशान करने की अनुमति देता है इससे पहले कि वे आपको देख सकें सभी स्नाइपर राइफल्स में एक लंबी बीम होगी जो उन्हें लंबी और मजबूत लोचदार बैंडों को समायोजित करने की अनुमति देता है, जो आपके विरोधियों पर झालर छोड़ देगा। उन्नत स्नाइपर लेगो राइफल्स एक मोनोटिरो फायरिंग तंत्र को भी शामिल कर सकते हैं और अधिक सटीकता के लिए एक दूरबीन दृष्टि से सुसज्जित हो सकते हैं।
  • Video: इतने की तो बंदूक नहीं जितनी लाइसेंस रिन्यूवल फीस

    एक लेगो रबर बैंड गन चरण 11 को बनाएं
    3
    अपने निंजा कौशल का उपयोग करें एक छोटे से लेगो रिवाल्वर छिपा बिल्ड एक असावधान या मार कोई है जो सोचता है कि आप का पीछा लेगो दोस्त के खेल में निहत्थे हो हमला करने के लिए एकदम सही तरीका है। आपको बस एक बुनियादी और वास्तव में छोटे लेगो रिवाल्वर, सिर्फ एक बीम और एक फायरिंग तंत्र का निर्माण करना है। फिर, इसे रिचार्ज करें और इसे एक लंबी आस्तीन वाली शर्ट के नीचे रख दें या इसे लुढ़का हुआ अखबार में छुपाएं, और बीएएम! आपके शिकार को यह भी पता नहीं चलेगा कि उसे किसने हमला किया। अपने लेगो रिवाल्वर के साथ एक जाल बनाने या कम से कम अपेक्षित जगह में अपने निंजा रिवाल्वर को छिपाने के लिए अपने कौशल का उपयोग करें।
  • युक्तियाँ

    • जब आप अधिक लोचदार बैंड डालते हैं तो मोड़ या खिंचाव वाले टुकड़ों को सुदृढ़ करें, ताकि आप इसे और भी रीचार्ज कर सकें।
    • अब बीम आगे है, लोचदार बैंड को निकाल दिया जाएगा, कुछ हद तक बहुत लंबे या बहुत कमजोर लोचदार बैंड टूट जाएगा।
    • यदि आप और दोस्त लेगो रिवाल्वर की लड़ाई के लिए जा रहे हैं, तो अपनी आँखों की रक्षा के लिए चश्मा या चेहरे का मास्क का उपयोग करें

    चेतावनी

    • यदि आप अपना रिवॉल्वर बहुत यथार्थवादी दिख सकें, तो सावधान रहें जब आप इसे बाहर का प्रयोग करते हैं, तो पुलिस आपको ध्यान दे सकते हैं उनके सामने अपने लेगो रिवाल्वर के साथ कभी खेलना न करें।
    • हमेशा अपने रिवॉल्वर की संरचना में दरारें देखें यदि यह अलग हो जाता है, तो यह स्वयं शूट कर सकता है और संभावित रूप से आपको आंखों में मार सकता है।
    • उनको न शूट करें, जो आप उन्हें या जानवरों को गोली माराना नहीं चाहते हैं।
    • यदि आप लक्ष्य पर शूटिंग कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह ठोस है और यह क्षेत्र दर्शकों से मुक्त है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • लेगो टेक्निक ™ भागों का चयन आपको केवल "एनएक्सटी" सेट की ज़रूरत है, लेकिन आप शायद लोचदार बैंड रिवॉल्वर में $ 300 का निवेश नहीं करना चाहते। यदि आवश्यक हो तो आप इसे सुधार सकते हैं।
    • धैर्य
    • एक आंतरिक "geek"
    • एक सार्थक लक्ष्य
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com