ekterya.com

कैसे Pocky खेल खेलने के लिए

Pocky के खेल में दो प्रतिभागियों और एक गोचर, जो एक जापानी चॉकलेट (या कैंडी के साथ कवर की गई कुकी) शामिल है। इस गेम में, प्रत्येक खिलाड़ी "द लेडी एंड द ट्रम्प" की शैली में अपने मुंह में छिपे हुए सिरों की एक जगह रखता है और केवल एक ही है जो छड़ी को पकड़े हुए होने का प्रयास करता है, जो आम तौर पर चुंबन में होता है यदि आप नियमों का पालन करते हैं और किसी को चुम्बन के बारे में चिंता नहीं करता है, तो आप कम समय में इस गेम को खेलने में अच्छा लगेगा।

चरणों

भाग 1
गेम व्यवस्थित करें

Pocky गेम चलाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
इन मिठाई खरीदें पीपी एक जापानी मिठाई है जो कई जायके में आता है। Pocky के खेल खेलने के लिए, आपको अपने स्थानीय एशियाई बाजार में उनमें से एक बॉक्स खरीदना चाहिए या इसे सुपरमार्केट में अंतरराष्ट्रीय उत्पादों के गलियारे में देखना चाहिए। यदि आपको कोई तालाबंदी नहीं मिलती है, तो किसी भी पतली और लंबी कुकी, ब्रेड स्टिक की तरह, काम करेगी।
  • पिच गेम खेलें वाला छवि, चरण 2
    2
    एक जोड़ी चुनें आम तौर पर, यह एक चुम्बन में समाप्त होने के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच छोटी सी कुकी रखती है इस वजह से, यह समझ में आता है कि आप एक युगल चुनते हैं जो चुंबन के बारे में चिंता नहीं करता है। आप इसे उस व्यक्ति के साथ बर्फ तोड़ने का एक अवसर के रूप में उपयोग कर सकते हैं, जिसे आप पसंद करते हैं या किसी ऐसे व्यक्ति के करीब पहुंच सकते हैं जिसे आप एक अच्छे दोस्त मानते हैं।
  • यदि आप लोगों के समूह के साथ खेलना चाहते हैं, तो गेम के नियम समान हैं वे एक ही समय में दो जोड़े खेल सकते हैं फिर, उन मुकाबले के विजेता एक समान खेल में एक दूसरे का सामना कर सकते हैं।
  • पिच गेम खेलें वाला छवि, चरण 3

    Video: 겨울왕국 나노블록 만들기/Disney FROZEN Nano Blocks Mini & Micro Figure: LEGO TOY (ENG Sub)/アナ雪ナノブロック

    3
    एक पार्टी में खेल का प्रस्ताव। यह गेम कुछ मज़ा (और सेक्सी!) के रूप में माना जाना चाहिए, यह एक पार्टी में किया जा सकता है। इन कैंडीज़ को एक के पास ले जाओ और बस गेम का प्रस्ताव दें। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "क्या किसी ने पहले पॉकी गेम खेला है?"। आपको उत्साह या जिज्ञासा की प्रतिक्रियाएं मिलेगी। जो भी हो, आपके पास नियमों को सिखाने के लिए एक कैप्टिव प्रेक्षक होगा।
  • Pocky Game Play 4 शीर्षक वाला छवि
    4
    अपने दाँत ब्रश करें और एक अच्छा सांस लें यह माना जाता है कि आप अपने दांतों को ब्रश में ब्रश करते हैं क्योंकि आप अन्य खिलाड़ियों के बहुत करीबी भाग लेंगे। यदि आपके पास पार्टी में आपके पास एक टूथब्रश नहीं है, तो थोड़ी देर के लिए एक पेपरमिंट गम चबाने से काम करेंगे। हालांकि, खेल के दौरान चबाने वाली गम के साथ जारी नहीं रहें क्योंकि आप इसमें कुछ पक्की छड़ी नहीं चाहते हैं।
  • भाग 2
    खेलना

    Video: 레고프렌즈 엠마의 집/LEGO41095 Lego Friends Emma's House: Emma's Day Today, Play house (ENG Sub) /レゴフレンズ エマの家




    Pocky गेम प्ले नाम वाला छवि चरण 5
    1
    खुद को अपने साथी के सामने रखो। अपने आप को उस व्यक्ति के सामने रखो, जिसे आपने खेल के लिए अपने साथी के रूप में चुना है। दोनों को एक ही स्थिति है, या तो खड़े या बैठे हैं दृष्टिकोण करें ताकि आपके चेहरे को लगभग 30 सेंटीमीटर (1 फुट) से विभाजित किया जाए।
  • Pocky गेम प्ले नाम वाला छवि चरण 6
    2
    दोनों के मध्य में पिचें रखें अपने दांतों के साथ छड़ी के प्रत्येक छोर को लें, ताकि यह क्षैतिज हो और उनके मुंह से जुड़ा हो। पॉकली काटने से पहले रुको खेल शुरू करने के लिए एक खिलाड़ी को नीचे तीन गिनना चाहिए।
  • Pocky गेम चलाएं शीर्षक वाला छवि चरण 7
    3
    जब तक आप छड़ी के बीच तक नहीं पहुंच जाते, तब तक अपने मुंह में अंत काटें। दोनों खिलाड़ियों को अपने दांतों के बीच के अंत काटना चाहिए, पीपी के बीच में आना चाहिए। जब आप इस प्रक्रिया में चबा कर लें तो कैंडी को रिलीज न करें। लक्ष्य छड़ी के आधा तक पहुंचने के लिए है
  • Pocky गेम प्ले नाम वाला छवि चरण 8
    4

    Video: 4D입체 인체퍼즐 /How to build 4D Anatomy Puzzle : Science TOY (ENG Sub)/4D 立体人体模型パズル

    मत छोड़ो दोनों खिलाड़ियों के होंठ धब्बे के बीच में मिलेंगे, जब तक कोई अलग न हो जाए, उसे हारे हुए हो। किसी व्यक्ति के करीब होने के लिए यह बहुत मज़ेदार हो सकता है, इसलिए हँसने की कोशिश न करें या अपने दांतों के बीच चपटे जाने दें। सामान्य तौर पर, यदि कोई भी खिलाड़ियों को दूर नहीं जाता है, तो वे एक चुम्बन दे रहे हैं उस मामले में, हर कोई जीतता है!
  • चेतावनी

    Video: GIANT LUCKY MONEY-HAPPY CHINESE NEW YEAR!

    • इससे अन्य लोगों को ईर्ष्या हो सकती है कि आप किसके ऊपर चुंबन करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com