ekterya.com

कैसे एक अज्ञात व्यक्ति को चुम्बन करने के लिए

तो आप एक सुंदर लड़की या एक सुंदर लड़का से मिले समस्या यह है कि आप उस व्यक्ति को नहीं जानते हैं लेकिन आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं। आप क्या करेंगे?

चरणों

किस्स अ अजनर चरण 1
1
अभिनय से पहले बहुत अच्छी तरह से सोचें आप उस व्यक्ति के साथ एक गंभीर संबंध होने की उम्मीद है, तो वास्तव में बेहतर और अधिक सतर्क हो सकता है और एक तारीख तक इंतजार नहीं तो, उस व्यक्ति को संदेश नादुस्र्स्ती से समझना और लगता है कि यह सिर्फ एक साहसिक है हो सकता है आप एक चुंबन देने के लिए।
  • चुंबन एक अजनबी कदम शीर्षक छवि 2
    2
    पहले उस व्यक्ति से मिलें मुंह में उसे बड़ा चुंबन देने के लिए उसके या उसके पीछे न चलें एक सुखद बातचीत करने की कोशिश करें ताकि आप इस व्यक्ति को थोड़ा और जान सकें। यदि आप एक क्लब, एक शादी या किसी अन्य घटना है, तो इसे बाहर ले (या नृत्य)।
  • चुंबन एक अजनबी चरण 3 छवि शीर्षक



    3
    अपने इरादों को स्पष्ट रूप से दिखाएं इश्कबाज़ी करें या कुछ अन्य संकेत भेजें, ताकि आप जान सकें कि आप क्या चाहते हैं। यदि आप सीधे बिना किसी चेतावनी के मरने के लिए जाते हैं, तो यह आपको झटका दे सकता है और एक बुरा प्रभाव डाल सकता है - जो आपके पास एक सहज चुंबन बनाने का मौका बर्बाद कर देगा।
  • चुंबन एक अजनबी कदम शीर्षक छवि 4
    4

    Video: ALL DRAGON ATTACKS! (subscriber request #3)

    सावधान रहें तथ्य यह है कि आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि वह व्यक्ति आपको चुंबन चाहता है
  • Video: A stream of strong supporters!!

    चुंबन एक अजनबी चरण शीर्षक छवि
    5
    अपनी सीमाएं जानें तुम सिर्फ एक चुंबन चाहते हैं, मुझे क्या करना notar- आप अन्यथा एक अजीब स्थिति में खत्म हो और क्या तुम सच में उस व्यक्ति ले जाना चाहते थे परे एक कदम उठाने सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com