ekterya.com

लकड़ी इकट्ठा कैसे करें और अपनी खुद की पैदल स्टिक कैसे करें

क्या आप अपनी खुद की चलनी छड़ी, एक जादूगर की पोशाक या हाइकिंग के लिए एक कर्मचारी बनाना चाहते हैं? ठीक से लकड़ी का चयन करके इसे छानने के बिना इसे आकार में छानने के लिए इन गानों का पालन करें।

चरणों

एकत्र की लकड़ी करने के लिए मेकअप एक-पैदल छड़ी-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
एक लकड़ी की छड़ी बनाने के लिए एकत्रित लकड़ी का चित्र देखें
1
निर्धारित करें कि आपको कितनी देर तक लकड़ी की लंबाई की आवश्यकता होगी सबसे उचित बात यह है कि उन शाखाओं की तलाश करें जो आपके समान ऊंचाई हैं। इस प्रकार, छड़ी के प्रारंभिक लंबाई से अधिक क्या तुम सच में की जरूरत है, और नहीं देख आप एक बुरा कटौती के बाद शाखा से इनकार करने के लिए मजबूर करने के लिए त्रुटि के अधिक मार्जिन होगा।
  • एक लकड़ी की छड़ी बनाने के लिए एकत्रित लकड़ी का चित्र देखें चरण 2
    2
    जानें कि किस प्रकार की लकड़ी की जरूरत है
  • हमेशा सूखी लकड़ी के लिए देखो आदर्श चलने वाली छड़ी कठोर होनी चाहिए, इसलिए पेड़ पर एक जीवित शाखा बहुत लचीला है इसके अलावा, एक जंगल में पेड़ से लकड़ी कटौती करने के लिए हानिकारक हो सकता है पारिस्थितिकी तंत्र-हम अनुशंसा करते हैं हमेशा शाखाओं (या पेड़ जो अब जीवित हैं) है कि जमीन पर पहले से ही हैं चुनें चुनें।
  • चिनार या मृत पप्लर की लकड़ी चिकनी और टिकाऊ canes बनाने के लिए महान है
  • चित्र ले लीजिए इकट्ठा लाँड टू मेक स्टिक स्टिक चरण 3
    3

    Video: चंचल चुंबन - चंचल चुंबन: पूर्ण प्रकरण 1 (सरकारी और HD उपशीर्षक के साथ)

    एक जगह खोजें जहां आप लकड़ी की शाखाओं के लिए देख सकते हैं
  • रेगिस्तान में, कैक्टस चड्डी कुछ आप शानदार कंस के रूप में काम कर सकते हैं (हालांकि आप उस क्षेत्र में कैक्टस का कोई अवैध काटने टुकड़े की जांच होनी चाहिए, क्योंकि वे कुछ प्राकृतिक क्षेत्रों में संरक्षित हैं)।
  • एक वन उद्यान में मत जाओ और आप जिस शाखा को ढूंढते हैं, उसे काट लें। सभी स्थानों पर सार्वजनिक संपत्ति सुरक्षित है, और कुछ क्षेत्रों में क्षतिग्रस्त पेड़ों को बर्बरता माना जा सकता है। कई पेड़ों के साथ जंगल या खुले क्षेत्र खोजें अन्य लोगों और निजी संपत्ति के अधिकारों का सम्मान करें: किसी घर के तत्काल क्षेत्र में शाखाएं ढूँढ़ने की कोशिश न करें, या भूमि पर जो बाड़ या बाड़ से सुरक्षित हो। यदि आपको संदेह है, तो पहले संपत्ति के मालिकों से अनुमति मांगो और उनके फैसले का सम्मान करें सोचें कि आपके साथ क्या हो सकता है अगर कोई आपको अपनी संपत्ति पर हमला कर रहा है।
  • यदि आपका एकमात्र विकल्प एक जीवित पेड़ से लकड़ी काट रहा है, तो इसे जंगल के उस क्षेत्र में दोहन करें जो आपको थोड़ी सी काटने के लिए उपयुक्त है। युवा वृक्षों के लिए, विशेष रूप से, अतिरिक्त पत्ते को साफ करना उनके विकास को प्रोत्साहित करने के लिए एक उपाय हो सकता है। बस सुनिश्चित करें कि आप प्रत्येक पेड़ में पत्तियों के साथ कम से कम एक शाखा छोड़ दें।
  • चित्रा 4 चित्रा चारों ओर ले जाना लकड़ी के लिए एक चलती छड़ी कदम शीर्षक
    4
    ऊंचाई पर छाल को हटाने के लिए अपनी जेब चाकू का उपयोग करें, जिस पर आप कटौती करने जा रहे हैं, और उस बिंदु पर शाखा के चारों ओर एक अंगूठी बनाएं जहां आप इसे भाग लेंगे।
  • एक लकड़ी का छिलका बनाने के लिए एकत्रित लकड़ी का चित्र देखें चरण 5
    5
    एक बार पथ सीधे लकड़ी में कटौती करने के लिए स्वतंत्र है, कटौती सीधे संभव के रूप में ट्रंक से शाखा को अलग करने के लिए संभव है। इसी प्रक्रिया का पालन करें यदि लकड़ी के अपने मुख्य भाग में माध्यमिक शाखाएं हैं, तो आपको स्टिक को सीधे बनाने के लिए खत्म करना होगा।



  • एक लकड़ी का छड़ी बनाने के लिए चिपकाएँ लकड़ी का शीर्षक चित्र 6
    6
    अब पूरी शाखा से छाल को पूरी तरह से हटा दें, या छाल की भीतरी परत को छोड़ दें। अधिकांश पेड़ों पर यह दूसरी परत बढ़िया दिखती है और आपकी गन्ना के लिए आदर्श खत्म हो सकती है।
  • एक लकड़ी का छिलका करने के लिए एकत्रित लकड़ी का चित्र देखें चरण 7
    7
    एक लकड़ी के रोलर का उपयोग करके अपनी छड़ी पर किनारों, चालें और ध्यान देने योग्य खामियों को काट लें। हालांकि वैकल्पिक है, यह एक उपयोगी कदम अगर आप मार्शल आर्ट के लिए "बो" के रूप में अपने कर्मचारियों का उपयोग करें, या किसी अन्य का उपयोग करता है, जहां आप एक चिकनी, यहां तक ​​कि सतह के साथ इसे पकड़ की जरूरत है देने के लिए योजना बना रहे हैं हो सकता है।
  • चित्र ले लीजिए लाइक टू द लेक अ स्टिक स्टिक चरण 8
    8
    यदि आप इसे सजाने के लिए चाहते हैं, तो आप उन सभी व्यवस्थाओं को बना सकते हैं जो आप लकड़ी के लिए चाहते हैं। प्रत्येक प्रकार की सजावट के लिए आपको अलग-अलग टूल की आवश्यकता हो सकती है।
  • चित्र ले लीजिए लकड़ी को एक पैदल स्टिक बनाने के लिए चरण 9
    9
    अपनी छड़ी की लकड़ी पर मुहर लगाओ आप एक तेल आधारित इन्सुलेटर (विशेषकर यदि आप इसे एक चलने वाली छड़ी या मार्शल आर्ट के रूप में उपयोग कर सकते हैं) का उपयोग कर सकते हैं, हालांकि आप किसी सीलेंट को चुन सकते हैं यदि आप तेल सीलेंट का उपयोग करते हैं, तो अपने हाथों को दस्ताने से बचाने के लिए याद रखें, क्योंकि अन्यथा वे बहुत सूख सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • जब आप शाखाओं को देखने के लिए बाहर जाते हैं तो लंबी पैदल यात्रा के जूते और दस्ताने पहनें - ताकि आप ब्रश के माध्यम से और पेड़ों के बीच चलने के दौरान काटने और कटौती से सुरक्षित हो जाएंगे।
    • अपने गन्ना की लकड़ी की तलाश करने के लिए सबसे अधिक अनुशंसित पेड़ों में चिनार, चिनार, मैपल, बिरच और विलो हैं, साथ में कई पेड़दार वृक्ष हैं।
    • आप ऊंचाई आप पसंद करते हैं और केवल सबसे अच्छा खत्म देने लगता है विभिन्न शाखाओं की कोशिश कर सकते हैं: अलग अलग लोगों को कूल्हे ऊंचाई, छाती, कंधे या यहां तक ​​कि अपने शरीर के रूप में ही ऊंचाई तक छड़ी का उपयोग करना पसंद।

    चेतावनी

    • कभी नहीं, पुराने शाखाओं खड़ी या एक पत्तेदार झाड़ी के ढेर में अपने हाथ डाल क्योंकि आप आप सांप, मकड़ियों और अन्य जानवरों के इस तरह के रिक्त स्थान में रहने वाले को पूरा कर सकते है, तो पता नहीं है। किसी भी जानवरों को वार्ड करने के लिए कई बार एक लंबी शाखा के साथ क्षेत्र को मारा, जो जोखिम पैदा कर सकते हैं। हमेशा भूमि है कि आप आगे बढ़ रहे हैं या उसे स्पर्श, अनावश्यक जोखिम करने के लिए अपने शरीर उजागर करने से पहले की सुरक्षा की जाँच करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • दाँतेदार किनारे के साथ जेब चाकू
    • सुरक्षा के लिए दस्ताने और जूते
    • माप टेप या flexometer
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com