ekterya.com

कैसे पहली बार किसी को चुम्बन करने के लिए

आपको पहली बार पसंद करने वाले किसी को चुंबन करना रोमांचक हो सकता है, लेकिन आप इसके बारे में परेशान महसूस कर सकते हैं। चिंता मत करो, अगर आप किसी को पहली बार चूमना चाहते हैं, तो आपको बस आराम करना है, अपने शरीर के साथ सहज महसूस करना और कुछ बुनियादी नियमों का पालन करना है। नीचे दिए गए चरणों को पढ़ें और जानें कि किसी को पहली बार किसने चुंबन करना है

चरणों

विधि 1
चुंबन तैयार

चुंबन-किसी के लिए-पहली बार कदम-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
पहली बार के लिए चुंबन एनोस नाम वाली छवि चरण 1.पीएनजी
1
अपनी सांस को ताज़ा करें एक ताजा, आकर्षक सांस लेने से पहले भारी चुंबन के मुख्य घटक में से एक है। सुनिश्चित करें कि आप अपने दाँत ब्रश और माउथवॉश या गम चबाने के लिए इस्तेमाल किया है या एक सांस टकसाल, चुंबन से पहले थोड़ी देर चूसा हो रही है। आप के बारे में एक घंटे पहले ऐसा कर सकते हैं, करते हैं अपनी सांस नहीं चाहता या बहुत मिन्टी लगते हैं कि आप भी चुंबन के लिए तैयार काम।
  • यदि आप चुम्बन से पहले खाया या खा लिया, तो आपको किसी भी डिश के बारे में पूछने से बचना चाहिए, जिसमें भरपूर लहसुन, प्याज या किसी मजबूत मसाले हैं।
  • चुंबन-किसी के लिए-पहली बार कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    पहली बार चरण 2. पीएनजी के लिए चुंबन एनोस नाम वाली छवि

    Video: लड़की को होठों पर किस कैसे करें GIRLFRIEND KO KAISE KISS KRE love education in hindi urdu

    2
    पर्यावरण तैयार करें एक अंतरंग या रोमांटिक वातावरण में पहला चुंबन साझा करना महत्वपूर्ण है पहला चुंबन वे अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए याद रख सकते हैं, इसलिए आपको कुछ विशेष करना चाहिए। आपको एक हजार मोमबत्तियां निकालने की जरूरत नहीं है, या आपको चुप रहने के लिए आदर्श समय और स्थान चुनना पड़ता है।
  • सूर्यास्त पर चुंबन चुंबन जब सूरज स्थापित है या दिन के दौरान चुंबन की तुलना में अधिक रोमांटिक है। यदि आप अंधेरे में चुंबन करते हैं तो आप भी अपने पहले चुंबन के बारे में कम शर्म महसूस करेंगे।
  • एक निजी जगह में चुंबन बिना विचलन या गवाहों के एक निजी जगह चुनें, ताकि आप वास्तव में उनके चुंबन पर ध्यान केंद्रित कर सकें। पार्क में एक पृथक बैंक, समुद्र तट या झील के पास एक अच्छी जगह या यहां तक ​​कि अपनी बालकनी भी चुनें।
  • अपने स्वरूप का ख्याल रखना यह दिखाने के लिए थोड़ा तैयार हो जाएं कि आप विशेष पल के बारे में हैं। आप अपने स्पोर्ट्स कपड़े पर पहले चुंबन देना नहीं चाहते
  • चुंबन-किसी के लिए-पहली बार कदम-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    पहली बार चरण 3.jpg के लिए चुंबन एनोस नाम वाली छवि
    3
    सुनिश्चित करें कि आपका साथी तैयार है। यह एक महत्वपूर्ण मुद्दा है आप मूड को सेट कर सकते हैं और अपनी सांस को जितना चाहें उतनी तैयार कर सकते हैं, लेकिन इससे कोई भी यह बात नहीं रखेगा कि आपका साथी चुंबन के लिए तैयार नहीं है साझा करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप पार्टनर है कि वह तुम्हें पसंद करता है संकेत से पता चला है बनाने के लिए, या तो आप छोड़ रहा है, छुआ होने के लिए या यहां तक ​​कि कहा है कि मैं क्या महसूस के लिए के लिए।
  • अगर आपका पार्टनर आपको लगातार आँखों में दिखता है, तो आप को हल्के ढंग से छूता है और मुस्कुराता है, तो आपको पता चल जाएगा कि वह चुंबन के लिए तैयार है।
  • चुंबन-किसी के लिए-पहली बार कदम-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    पहली बार कदम 4.पीएनजी के लिए चुंबन एनोस नाम वाली छवि
    4
    चुंबन जब कुछ समस्याओं से बचने के लिए याद रखें चुंबन के लिए तैयार करने से पहले आपको इसे धीरे-धीरे लेने और कोमल बनाए रखना चाहिए। यदि आप बहुत आक्रामक या असभ्य हैं, तो आपका साथी गलत संदेश प्राप्त करेगा और चुंबन भी मजबूर हो जाएगा। निम्नलिखित कुछ बातें हैं जिन्हें आप अपना पहला चुंबन आने से पहले बचाना चाहिए:
  • फ्रेंच चुंबन अपनी जीभ को अपने साथी के मुंह में तुरंत छूने न दें और अपनी लार को हर जगह छोड़ दें। तो अपने साथी बोल्ड है और धीरे इसके साथ अपनी जीभ को छू रहा है, तो आप फ्रेंच चुंबन के लिए स्थानांतरित कर सकते हैं, लेकिन अपने परंपरागत चुंबन के पहले कुछ सेकंड में इस कोशिश मत करो।
  • काट। अपने साथी के होंठ या जीभ को धीरे से काटकर मौसम के चुंबन के लिए एक शानदार तरीका हो सकता है लेकिन अगर आप अपने पहले चुंबन के दौरान ऐसा करते हैं, तो आपका पार्टनर अपरिपक्व हो जाएगा और फिर भी रिगेट हो सकता है।
  • एक्सप्लोरर के हाथ आपको अपने साथी के साथ भौतिक संपर्क करना चाहिए, अपने शरीर से संपर्क करना और अपने हाथों से अपने सिर या कंधे को मुंह बनाना चाहिए। आपको पहले साथी के दौरान किसी भी अनुचित जगह में अपने साथी को नहीं छूना चाहिए। यह एक ही समय में बहुत ज्यादा कर रहा है, यह मोटे तौर पर समझा जाएगा और यह आपका पहला चुंबन ईमानदार नहीं होगा
  • विधि 2
    चुंबन

    चुंबन-किसी के लिए-पहली बार कदम-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video: कैसे लडकी को पहली बार कीस करे

    पहली बार के लिए चुंबन एनोस नाम वाली छवि चरण 5.पीएनजी
    1
    शारीरिक संपर्क करें आप जिस व्यक्ति को चूमना चाहता हूँ दृष्टिकोण, या तो करीब हो रही है, तो वे अपने साथी के चारों ओर अपने हाथ डाल बैठे हैं, या उसके चेहरे से बालों को हटाने के शुरू होता है। जब आप व्यक्ति को छूना शुरू करते हैं, तो अपने इरादों को स्पष्ट करने के लिए अपना ध्यान रखें।
    • आपका पहला चुंबन अधिक स्वाभाविक महसूस करेगा अगर आप पहले से ही व्यक्ति को छू रहे हैं और दोनों उस के साथ सहज हैं। आपके हाथ अनुचित स्थानों तक नहीं पहुंचें, सुरक्षित क्षेत्र में रहें।
    • भौतिक संपर्क थोड़ा सा गेम में भी शुरू हो सकता है। आप अन्य व्यक्ति को हल्के और मज़बूत तरीके से हिट या पुश कर सकते हैं, जब तक कि आपकी क्रियाएं अधिक गंभीर न हो जाए
    • चुंबन से पहले रोमांटिक तारीफ करने का प्रयास करें बस कहें "आपकी आँखें मुझे पागल बना देती हैं" या "आज रात बहुत सुंदर लग रही हो।"



  • चुंबन-किसी के लिए-पहली बार कदम-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video: चुंबन Kaise Kare.?Ladki Ko चुंबन Ke Liye Kaise Manaye हां तैयार करे / [] प्यार स्तर को चूमने के लिए कैसे []

    पहली बार चरण 6. png के लिए चुंबन एनोस नाम वाली छवि
    2
    जब तक आपके चेहरे दो इंच दूर न हो जाएं एक बार जब वे भौतिक संपर्क बनाते हैं, तो जब तक आपका चेहरे आपके साथी के चेहरे से कुछ इंच नहीं है तब तक पैंतरेबाज़ी करें। आपको अपनी आंखों को उसकी नज़र में रखना चाहिए और आप उस व्यक्ति के लिए अपना स्नेह दिखाने के लिए थोड़ा मुस्कान कर सकते हैं।
  • जब तक आपका कूल्हे व्यावहारिक रूप से स्पर्श न करें और अपने साथी के गाल, बाल या कंधे को मुहैया कराने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें।
  • एक परंपरागत स्थिति लड़की की कमर के चारों ओर उसकी बाहों के माध्यम से लड़का चुंबन है, जबकि वह अपने कंधे पर और अपनी गर्दन के पीछे उसकी बाहों खर्च करता है - आप जगह धीमी गीत नृत्य करने के लिए के रूप में यह सोच सकते हैं।
  • चुंबन-किसी के लिए-पहली बार कदम-7.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    पहली बार के लिए चुंबन एनोस शीर्षक छवि 7.jpg
    3
    चुंबन। एक बार जब आप सही स्थिति में हैं, तो कुछ भी नहीं बचा है, लेकिन चुंबन संकोच न करें यदि वे दोनों यहां मिले, तो यह स्पष्ट है कि दोनों को चुंबन के विचार से ले जाया गया है। धीरे से झुकें और अपने साथी पर अपने होंठ डाल दिया। बस इसे धीरे से करना याद रखें होंठ को धीरे से स्पर्श करें, जब आप दूसरे व्यक्ति को महसूस करते हैं। अपने होठों को मुश्किल से खोलें और रिलीज होने से पहले अपने साथी को पांच या दस सेकंड के लिए चुंबन जारी रखें।
  • जब आप चुंबन करते हैं तो अपने हाथों को सक्रिय रखें अपने साथी के चेहरे को दुलारा करने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें, अपने बालों या गर्दन को स्ट्रोक करें। आपको अपने हाथों से अतिरंजना नहीं करना पड़ता है बस सुनिश्चित करें कि आपके पूरे शरीर को चुंबन में शामिल किया गया है ताकि यह मीठा हो।
  • चुंबन-किसी के लिए-पहली बार कदम-8.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    पहली बार चरण 8.पीएनजी के लिए चुंबन एनोस नाम वाली छवि
    4
    दूर हो जाओ धीरे धीरे व्यक्ति से दूर चलो उसे अचानक चुंबन बंद न करें और अपने शरीर से दूर चले जाओ, अपने साथी से मील दूर कूद। इसके बजाय, भौतिक संपर्क बनाए रखें जैसा कि आप दूर जाते हैं और अपनी टकटकी रखते हैं। अपने साथी को धीरे-धीरे अपने हाथों से पथपाकर रखें, उसे पता चले कि चुंबन कैसे महान था
  • शारीरिक संपर्क से दूर रहने के लिए अपना समय ले लो यदि आप बहुत आकस्मिक हैं, तो आपका साथी सोच सकता है कि आपको उसकी पसंद नहीं है
  • विधि 3
    चुंबन के बाद उचित प्रतिक्रिया दें

    चुंबन-किसी के लिए-पहली बार कदम-9.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    पहली बार के लिए चुंबन एनोस नाम वाली छवि चरण 9.पीएनजी
    1
    यदि सही लगता है तो दूसरा चुंबन पाएं यदि आप शारीरिक संपर्क को तोड़ नहीं सकते हैं, या अपने साथी की आंखों को देख सकते हैं, तो आपको उसे चुंबन रखना चाहिए। धीरे से उसके बाल या गाल स्ट्रोक और एक और चुंबन की तलाश में आते हैं। जब आप समझते हैं कि दूसरे व्यक्ति क्या महसूस करता है, तो आप इसे धीरे-धीरे करना चाहिए, लेकिन चुंबन आगे बढ़ने पर आप थोड़ा और साहसी और साहसी हो सकते हैं।
    • अगर आपको लगता है कि यह उपयुक्त है, तो आप धीरे धीरे फ्रेंच चुंबन की तरफ बढ़ सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आपका साथी भी धीरे-धीरे अपनी जीभ का उपयोग कर रहा है, इसलिए उसे पकड़ने के लिए नहीं
  • चुंबन-किसी के लिए-पहली बार कदम-10.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    पहली बार चरण 10. पीएनजी के लिए चुंबन एनोस नाम वाली छवि
    2
    अगर वह अच्छी तरह से नहीं जाता है तो निराश मत हो। यदि पहले चुंबन उतना अच्छा नहीं था जितना आपने उम्मीद की थी, चिंता न करें। पहला चुंबन अक्सर असुविधाजनक होता है, क्योंकि दोनों लोग एक-दूसरे को जानना चाहते हैं, लेकिन चुंबन अभ्यास के साथ बेहतर होगा। आप एक ब्रेक ले सकते हैं और दूसरी बार कोशिश कर सकते हैं, जब आपको अच्छा लगे।
  • यहां तक ​​कि अगर यह अच्छी तरह से नहीं जा रहा है, तो आपको धीरे से व्यक्ति से दूर जाना चाहिए या जारी रखना चाहिए। क्या हुआ है पर विचार करने के लिए मत रोको और अपने अगले चुंबन में सफलता की कल्पना करें।
  • युक्तियाँ

    • उसे चूमने से पहले एक टकसाल खाओ
    • यह केवल तब तक जाता है जब तक आपको आराम से पहुंचने लगता है। ऐसा कुछ न करें जो आप नहीं करना चाहते हैं
    • सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में व्यक्ति को जानते हैं
    • यदि दाँत टकराते हैं, तो ठीक है, अगर आप अपने साथी को प्यार करते हैं, तो वह सोचती है कि यह प्यारा है और वे चुंबन रख सकते हैं।
    • यदि आप वास्तव में होंठ बांटते हैं, तो चुंबन मत दो। हर कोई एक बार या किसी अन्य पर अपने होंठ टूट गया है, इसलिए चुंबन के लिए बेहतर समय लगता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com