ekterya.com

कैसे एक चुनौती में चुंबन के लिए

सच या चुनौती एक खेल है जो ज्यादातर बच्चे अपने जीवन के किसी बिंदु पर खेलते हैं। इसके अलावा, यह बहुत संभावना है कि खेल के दौरान किसी के चुंबन की चुनौती उत्पन्न होगी। एक चुनौती में चुंबन एक तनावपूर्ण अनुभव हो सकता है, खासकर अगर यह आपका पहला चुंबन है यह पहली बार किसी व्यक्ति को चुंबन करने का एक रोमांचक तरीका भी हो सकता है यदि आपको किसी को चुम्बन करने के लिए चुनौती दी गई है, तो ऐसा करने से पहले कुछ चीजों को ध्यान में रखें।

चरणों

भाग 1
चुनौती चुनें

किस्स ऑन ए डर चरण 1
1
अगर आप गंभीर हैं तो आपको चुनौती देने वाले व्यक्ति से पूछें सच्चाई या चुनौती के खेल में, कभी-कभी लोग आपको चुनौती के बारे में चुटकुले करते हैं जो वे आप पर लगाते हैं। सुनिश्चित करें कि व्यक्ति गंभीर है आपको एक शर्मनाक पल से बचने में सहायता कर सकता है।
  • एक छोटे से हँसते हुए और "क्या आप गंभीर हैं?" कह रहे हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त है अगर कोई व्यक्ति नहीं कहता है, तो आप उन्हें बता सकते हैं कि आप चुनौती चुनना चाहते हैं।
  • किस्स ऑन ए डर चरण 2
    2
    अगर आप चुनौती को स्वीकार करना चाहते हैं तो तय करें अपने आप से पूछें कि क्या आपको किसी को चुम्बन करना आसान है या नहीं। याद रखें कि एक चुनौती को स्वीकार नहीं करना ठीक है यदि आप व्यक्ति को चुंबन करने में असहज महसूस करते हैं, तो ऐसा मत करो। ऐसा कुछ करने से बेहतर नहीं है जिसे आप नहीं करना चाहते।
  • किस्स ऑन अ डर चरण 3
    3

    Video: किस करने का सही तरीका | चुंबन Karne का Tarika | चुंबन लड़कों के लिए सुझाव दिए गए | कैसे करें किस

    अगर आप उसे चुम्बन कर सकते हैं तो उस व्यक्ति से पूछें चूंकि चुंबन में दो लोग शामिल हैं, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि जिस व्यक्ति को आप चुम्बन में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। शायद आप इसके साथ सहज महसूस नहीं करते, भले ही आप इसे करना चाहते हैं।
  • अनुमति के लिए पूछने का अर्थ "सहमति प्राप्त करना" है इस तरह की परिस्थितियों में, यह सही विकल्प है। उन्हें पूछे बिना किसी को चुंबन पहले यौन हमला माना जा सकता है अनुमति के लिए पूछकर, आप दोनों के लिए स्थिति को सुरक्षित बनाते हैं।
  • भाग 2
    चुनौती के लिए तैयार

    कंस ऑन अ डर चरण 4
    1
    अपनी सांस को ताज़ा करें ताजा सांस एक अच्छा चुंबन का एक महत्वपूर्ण पहलू है यदि आपके मुंह में खराब स्वाद है, तो शायद आप उस व्यक्ति को पसंद नहीं करेंगे जिसे आप चुंबन करते हैं आप हाल ही में खा चुके हैं और अपने हाथ में साँस लेने के बारे में सोचें कि क्या आपके पास बुरा सांस है या नहीं। स्वस्थ दांत स्वच्छता का अभ्यास दीर्घकालिक में एक अच्छा अभ्यास है।
    • आपके सांस को ताज़ा करने के कई तरीके हैं यदि आपके पास समय है तो अपना दांत धोना सबसे अच्छा विकल्प है। यदि आपके पास सबसे सीमित समय है, तो गम चबाना, टकसाल खाएं या मुंहवाश का उपयोग करें
    • यदि आप आगे की योजना बना सकते हैं, तो आपको किसी चुनौती में किसी को चुम्बन करना चाहिए, यह आसान काम करने के लिए डिस्पोजेबल टूथब्रश खरीदें।
  • किस्स ऑन ए डर चरण 5
    2
    गहरी साँस लें सामान्य तौर पर, चुंबन शरीर भर में उत्तेजना पैदा करता है। इससे हृदय की दर बढ़ जाती है और श्वास बढ़ जाती है। आपको चुंबन के लिए शांत होना चाहिए, इसलिए कुछ सेकंड के लिए इसे आसान और साँस लें
  • किस्स ऑन अ डर चरण 6
    3
    उस व्यक्ति से बात करें जिसे आप चुम्बन करेंगे एक अज्ञात व्यक्ति के साथ काम करते समय यह अधिक उपयुक्त हो सकता है थोड़ा बात करते हुए और पूछने पर कि वह चुंबन के बारे में कैसा महसूस करता है, दबाव कम कर सकता है। आपके सामने चुंबन के बारे में बात करने से आपको आत्मविश्वास मिल सकता है।
  • भाग 3
    चुनौती को पूरा करें

    कंस ऑन ए डर चरण 7
    1
    चुंबन के लिए धीरे धीरे दृष्टिकोण इस क्षण की भावना के लिए, आप अपने मुंह को बहुत तेजी से आगे बढ़ने की संभावना रखते हैं यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप दूसरे व्यक्ति के मुंह से अपने मुंह को दुर्घटनाग्रस्त कर सकते हैं, जिससे आप दोनों को दर्द हो सकता है। सुनिश्चित करें कि वे अच्छी तरह से कनेक्ट होने के लिए धीरे-धीरे आगे बढ़ने से डरो मत।
  • Video: Kissing Russians Girls in Goa

    किस्स ऑन अ डर चरण 8
    2
    अपने हाथ की पीठ पर अपना हाथ रखें और इसे धीरे से आगे खींचें। यदि आप अपने बाल को छूने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो आप अपने हाथ को उसके कंधे पर रख सकते हैं इस प्रकार का संपर्क सिर्फ तुम और जिस व्यक्ति को शांत करने के लिए चुम्बन करने जा रहे हैं, दोनों के लिए यह एक तरीका है।



  • किस्स ऑन अ डर चरण 9
    3
    अपने सिर को दाएं झुकाएं सिर को सही तरीके से झुकना एक सामान्य गलती है सामान्य तौर पर, लोग इसे सही दिशा में झुकाते हैं। यह हमेशा प्रभावी नहीं हो सकता है, लेकिन बाधाएं अच्छे हैं। किस तरफ झुकने के लिए एक पूर्व चुंबन बातचीत के लिए एक अच्छा विषय है।
  • किस्स ऑन ए डर चरण 10
    4

    Video: Seven Days in Beirut | Al Jazeera World

    सावधान रहें चूंकि चुंबन एक चुनौती के कारण है, शायद आप उस व्यक्ति को अच्छी तरह से नहीं जानते जो आप चुंबन के लिए जा रहे हैं धीरे धीरे शुरू करना बेहतर होगा और बहुत आक्रामक नहीं होगा। भाषा का उपयोग न करें जब तक कि आपका पार्टनर नहीं करता।
  • किस्स ऑन अ डर चरण 11
    5
    समय के लिए पर्याप्त मात्रा में व्यक्ति को चूमो अगर चुंबन ठीक हो जाता है, तो इसमें थोड़ी अधिक देर तक रहने देने में कोई समस्या नहीं है। यदि आप असहज महसूस करना शुरू करते हैं या यदि आप देखते हैं कि दूसरे व्यक्ति असुविधाजनक है, तो दो बार सोचना और चुंबन समाप्त नहीं होता है
  • किस्स ऑन ए डर चरण 12
    6
    चुंबन समाप्त होता है यह स्पष्ट लगता है, लेकिन चुंबन को समाप्त करने का तरीका महत्वपूर्ण है बहुत तेजी से आगे बढ़ो मत। अगर चुंबन कुछ समय तक चली गई है, तो चले जाओ और फिर एक छोटी और हल्की चुंबन को समाप्त करने का एक अच्छा तरीका है।
  • भाग 4
    चुनौती के बाद जारी रखें

    किस्स ऑन ए डर चरण 13
    1
    वह मुस्कुराता है। जब आपने सफलतापूर्वक चुंबन पूरा किया और आपको चूमा जाने वाले व्यक्ति को देखना चाहिए, तो आप असहज महसूस कर सकते हैं अपने साथी को मुस्कुराकर उन्हें आराम करने में मदद मिलेगी। चूंकि चुंबन ने काम किया है या नहीं, यह मुस्कुराहट के साथ समाप्त करने से भयावह से बेहतर है
  • किस्स ऑन अ डर चरण 14
    2
    बहुत ज्यादा मत सोचो चुंबन एक चुनौती थी, इसलिए इसे गंभीरता से नहीं लेना आप काफी सांस ले सकते हैं, इसलिए चुम्बन से पहले के रूप में गहन साँस लेने की कोशिश करें। यदि आप सहज महसूस करते हैं, तो उस व्यक्ति से बात करें जिसने आपने अनुभव के बारे में चूमा। असुविधाजनक चुप्पी तोड़कर उन्हें पीछे चूमने और आराम करने में मदद मिलेगी।
  • किस पर एक डर चरण 15 पर चुंबन छवि
    3
    आत्मविश्वास से कार्य करें चूंकि चुनौतियां आमतौर पर अन्य लोगों के सामने होती हैं, आप इस तरह कार्य कर सकते हैं जैसे आपने एक अच्छा काम किया हो। यदि आप डरते हैं, तो इसे नहीं दिखाएं। यह न दिखाएं कि आप वास्तव में नहीं जानते थे कि आप क्या करने जा रहे थे। यह केवल ऐसा काम करता है जैसे नतीजा अच्छा रहा और जैसा कि यह पूरी तरह से प्राकृतिक रूप से महसूस किया गया था
  • किस्स ऑन ए डर चरण 16
    4
    इसे जाने दो उन्होंने आपको किसी को चुम्बन करने के लिए चुनौती दी और आपने इसे किया। आप कुछ नया अनुभव करने के बारे में अच्छा महसूस कर सकते हैं और आप इसके बारे में सोचना बंद कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • चुनौती को एक मजेदार अनुभव के रूप में लेना और कुछ तनावपूर्ण नहीं है
    • अगर आपको लगता है कि चुंबन बहुत अच्छा था, तो उसके बारे में व्यक्ति से बात करें। आप ऐसे किसी व्यक्ति को ढूंढना समाप्त कर सकते हैं जिसे आप अधिक समय के साथ बिताना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com