ekterya.com

एक प्रेमी कैसे प्राप्त करें (लड़कों के लिए)

एक प्रेमी प्राप्त करने की कोशिश करने का बहुत विचार कई विवादित भावनाओं को समझ सकता है। आप किसी के साथ समय बिताने के लिए खोजने की संभावना के बारे में उत्साहित हो सकते हैं - हालांकि, आप भावनात्मक रूप से कमजोर स्थिति में खुद को खोजने के बारे में परेशान महसूस कर सकते हैं, खासकर यदि आप यह सुनिश्चित करने के लिए नहीं जानते कि लड़के की यौन प्राथमिकता है। निर्धारित करने कि यह सही समय है और कोई प्रेमी के लिए तैयार हो के बाद, वहाँ प्रक्रिया को थोड़ा आसान बनाने के तरीके हैं और एक ही समय में, आम गलतियों से बचें।

चरणों

विधि 1
संभावित प्रेमी को पहचानें

छवि एक शीर्षक प्राप्त करें (लड़कों के लिए) चरण 1
1
निर्धारित करें कि आप रिश्ते में क्या देख रहे हैं। डेटिंग प्रक्रिया शुरू करने से पहले, आप जिस प्रकार के रिश्ते चाहते हैं और जिस व्यक्ति को आप छोड़ना चाहते हैं, उसके प्रकार पर विचार करें। आमतौर पर रिश्तों सबसे अच्छा काम है, जब लोग मित्र के रूप में शुरू, के रूप में यह उन्हें तय करता है कि वे संगत कर रहे हैं और आप एक साथी में चाहते हैं, तो अन्य सुविधाओं की है अवसर देता है।
  • छवि एक प्रेमी प्राप्त करें (दोस्तों के लिए) चरण 2
    2
    तय करें कि क्या आप वास्तव में एक प्रेमी चाहते हैं कुछ लोगों को एकल होना पसंद नहीं है - हालांकि, कभी-कभी आपको अपने जीवन में होने वाली हर चीज़ पर प्रतिबिंबित करना होगा और यह भी निर्धारित करना होगा कि आपको रिश्ते में रहने की ज़रूरत है या नहीं। यदि आप स्कूल, काम या परिवार के मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, तो उत्तर हो सकता है, समय के लिए। एकल होने में कुछ भी गलत नहीं है
  • छवि एक प्रेमी प्राप्त करें (दोस्तों के लिए) चरण 3
    3
    एक ऐसे व्यक्ति की तलाश करें जो समान संबंधों को स्वीकार करता है। यदि आप एलजीबीटीक्यू समुदाय का हिस्सा हैं, तो यह संभावना है कि आपके पास ऐसे दोस्तों का एक समूह है जिनके साथ आप समय बिताते हैं, और संभावना (शायद बहुत छोटी) है कि आप उस मंडली से किसी को जानते हैं जिसके साथ आप जाना चाहते हैं यदि नहीं, तो आप स्कूल, काम या यहां तक ​​कि यात्रा में संभव प्रेमी मिल सकते हैं। अवसर अनंत हैं
  • यदि आप किसी को जानते हैं और आप जानते हैं कि आपको एक ही लिंग के लोगों के लिए प्राथमिकता है और आप इसे सार्वजनिक बनाते हैं, तो आप इसे जानने में सावधानीपूर्वक अपनी रुचि व्यक्त कर सकते हैं।
  • यदि आप किसी को जानते हैं और उनके यौन वरीयता नहीं जानते, तो निश्चित रूप से सार्वजनिक रूप से किसी भी भावनाओं को आप उसके लिए हो सकता है व्यक्त नहीं, के रूप में यह कर सकता है तुम दोनों असहज महसूस करते हैं।
  • एलजीबीटीक्यू क्लब और संगठन हैं जो दुनिया भर के समुदायों में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम प्रदान करते हैं। इसके अलावा, सूचना केंद्र और संसाधन हैं जो एलजीबीटीक्यू समुदाय की मदद और स्मरणोत्सव पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
  • Video: लड़कों के लिए ख़ास अगर आपकी भी है इनमें से एक राशि तो मिलेगी बेहद सुंदर लड़की

    छवि एक शीर्षक प्राप्त करें (लड़कों के लिए) चरण 4
    4
    अपने परिचितों से पूछें कि आप किसी से परिचय दें कई स्थायी रिश्ते और यहां तक ​​कि कुछ विवाहों ने एक मित्र या सहकर्मी दोनों लोगों को शुरू करने के लिए धन्यवाद शुरू किया है इन समूहों के लोगों से पूछने में संकोच न करें कि वे आपको किसी से मिलवाएं। अक्सर, जिनके साथ आप अधिकतर समय बिताते हैं वे आपको बेहतर जानते हैं और एक भागीदार ढूंढने के लिए महान हो सकते हैं।
  • गेट ए बॉयफ्रेंड (लड़कों के लिए) चरण 5
    5
    सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से नए लोगों से मिलो आप अन्य लोगों के साथ जुड़ सकते हैं और उन्हें सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से जान सकते हैं। आपको गैर-निजी संदेशों को आक्रामक रूप से नहीं भेजना चाहिए - हालांकि, आप सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म, जैसे कि Instagram, Facebook और Twitter के साथ अपने परिचितों के नेटवर्क का विस्तार कर सकते हैं। जैसा कि आप अधिक लोगों से मिलते हैं, वैसे ही आपको एक प्रेमी मिलना होगा।
  • गेट ए बॉयफ्रेंड (लड़कों के लिए) चरण 6
    6

    Video: ये जड़ करती है अनेकों कामनाएँ पूर्ण || प्रो.धर्मेन्द्र शर्मा जी

    ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट के माध्यम से नए लोगों से मिलो ऑनलाइन डेटिंग के वेब पेज हैं जो एक ही लिंग के लोगों के साथ डेटिंग का विकल्प प्रदान करते हैं। यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं यूयू।, आप हमारे टाइम, मैच और ज़ूस्क जैसी पेजों का उपयोग कर सकते हैं। जीवन में किसी भी अन्य समय के साथ, जब आप लोगों से मिलते हैं तो आपको सावधान रहना चाहिए इस नियम का पालन किया जाना चाहिए कि क्या आप किराने की दुकान में या नाइट क्लब में किसी से मिलते हैं। यह सामान्य तरीके से लागू होता है।
  • विधि 2
    उसे एक आरामदायक सैर के लिए आमंत्रित करें

    गेट अ बॉयफ्रेंड (लड़कों के लिए) चरण 7 का शीर्षक चित्र
    1
    निर्धारित करें कि आप एक नियुक्ति के लिए तैयार हैं। संभावित भविष्य के प्रेमी को ढूंढने के बाद, यह निर्धारित करने के लिए एक अच्छा विचार है कि क्या वे संगत हैं, आरामदायक वातावरण में समय बिताते हैं, जैसे दोस्तों के साथ तटस्थ स्थान पर जाना या वीडियो गेम खेलना एक साथ।
  • गेट अ बॉयफ्रेंड (लड़कों के लिए) स्टेप 8 नामक छवि
    2
    एक संक्षिप्त बैठक के लिए जगह ढूंढें छोटी निजी बैठक कराने के लिए एक शानदार जगह कैफेटेरिया है जहां आप कॉफी या चाय पा सकते हैं, और बहुत कुछ बोल सकते हैं। इसके अलावा, वे सिनेमा में जा सकते हैं, लेकिन उनके पास बोलने के लिए बहुत समय नहीं होगा, क्योंकि उन्हें सिनेमा कक्ष में चुप रहना चाहिए।
  • यदि आप किसी कैफेटेरिया में किसी को जानते हैं, तो उनके पास कोई महान समय नहीं होगा या आर्थिक प्रतिबद्धता नहीं बनाएगा, और यदि आप देख रहे हैं कि कोई रसायन विज्ञान या ब्याज नहीं है तो बैठक जल्द खत्म हो सकती है
  • जब आप किसी से मिलते हैं, तो आपको सबसे अच्छा दिखना चाहिए, भले ही यह मौका मौलिक है आपको निश्चित रूप से स्वयं होना चाहिए - हालांकि, आपको खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण दिखाया जाना चाहिए।
  • गेट अ बॉयफ्रेंड (लड़कों के लिए) चरण 9
    3
    जिस तरह से आप उसे आमंत्रित करेंगे निर्धारित करें स्मार्ट फोन की लोकप्रियता के कारण, कई लोगों के संदेश भेजकर संवाद पाठ हालांकि, इस के साथ समस्या यह है कि आप संदेशों के माध्यम से एक व्यक्ति के स्वर अनुभव नहीं कर सकते हैं। आप निश्चित रूप से पाठ संदेश के माध्यम से एक आरामदायक तारीख में किसी को आमंत्रित या ई इलेक्ट्रॉनिक-लेकिन कर सकते हैं, यह व्यक्तिगत रूप से या टेलीफोन द्वारा बात करने के लिए तो आप अपनी आवाज और तुम्हारा सुन सकते हैं सबसे अच्छा है।
  • गेट अ बॉयफ्रेंड (लड़कों के लिए) शीर्षक 10 चित्र
    4
    आमंत्रण के दौरान आप क्या कहेंगे, इस पर गौर करें। इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप चाहे कितना भी आकस्मिक हो, अगर आप किसी को आमंत्रित करते हैं, तो यह डरा देता है। इस स्थिति को संभालने का एक बढ़िया तरीका यह है कि केवल निम्नलिखित बातें कहें: "मुझे आपको बेहतर जानने का मौका मिलेगा, क्या आप शनिवार को कॉफी पसंद करेंगे?"
  • यदि आप किसी को एक नियुक्ति के लिए आमंत्रित करने जा रहे हैं, तो आपको पहले यह पूछकर बर्फ तोड़ना होगा कि उनका दिन कैसा चल रहा है या किसी दूसरे विषय के बारे में बात कर रहा है, जो उनके हित में है।
  • यदि आप किसी को नियुक्ति के लिए आमंत्रित करने जा रहे हैं और इससे पहले कभी उससे बात नहीं की है, तो आपको अभी भी बर्फ को तोड़ने के लिए कुछ कहना चाहिए या एक संक्षिप्त चर्चा करें। आप निम्न की तरह कुछ कह सकते हैं: "क्या आप इस क्षेत्र में किसी भी महान रेस्तरां को जानते हैं?" आपके उत्तर देने के बाद, आप कुछ कह सकते हैं "अगर मैं उस रेस्तरां में जाता हूं, क्या आप मेरे साथ जाना चाहेंगे?"
  • वाक्यांशों को जीतने का उपयोग न करें, क्योंकि लोग ध्यान दे सकते हैं कि आप ईमानदार नहीं हैं, जो आम तौर पर आपके आमंत्रण को स्वीकार करने की संभावना कम कर देता है।
  • छवि एक शीर्षक प्राप्त करें (लड़कों के लिए) चरण 11
    5



    तैयार करें कि आप क्या कहने जा रहे हैं कि क्या वे आपका निमंत्रण अस्वीकार करते हैं किसी को भी अस्वीकार करना पसंद नहीं है और कभी-कभी इसके साथ निपटना मुश्किल हो सकता है। आपको पहले से तय करना होगा कि यदि वे आपका निमंत्रण अस्वीकार करते हैं, तो आप इसे निजी रूप से नहीं लेना चाहेंगे साथ ही, यदि आप अस्वीकार कर देते हैं, तो आपके पास कोई भी जवाब नहीं हो सकता है, ताकि आप उन शब्दों से बच सकें।
  • यदि आप अपना निमंत्रण अस्वीकार करते हैं, तो आप निम्नानुसार जवाब दे सकते हैं: "मैं समझता हूं यदि आप अपना मन बदलते हैं या यदि आपके समय में आपके पास खाली वक्त है तो आप मुझे कॉल कर सकते हैं। "
  • विधि 3
    एक रिश्ता विकसित करना

    छवि शीर्षक वाला एक प्रेमी (लड़कों के लिए) चरण 12
    1
    गहन तरीके से एक दूसरे को जानें ऊपर दिए गए चरणों कुछ नियुक्तियों पर किया गया है पूरी की और लगता है कि चीजों को अच्छी तरह से जा रहे हैं है, यह ईमानदारी से अपनी भावनाओं को संवाद करने के लिए एक अच्छा विचार है। शायद आप प्यार में गिर करने के लिए समय की आवश्यकता है, लेकिन जल्दी काफी मजबूत ले और अधिक गंभीरता से डेटिंग शुरू करने के लिए और इसलिए प्रेमी बन भावनाओं को विकसित कर सकता। यह आपको थोड़ी सी डराने की संभावना है, लेकिन यह इसके लायक हो सकता है, क्योंकि एक महान रिश्ता होने से एक खुशहाल और अधिक पुरस्कृत जीवन में योगदान हो सकता है।
  • छवि एक शीर्षक प्राप्त करें (लड़कों के लिए) चरण 13
    2
    अपनी सच्ची भावनाएं व्यक्त करें प्रारंभिक अवस्थाओं पर काबू पाने के बाद, जिसमें आप एक-दूसरे को जानते हैं, आपको ईमानदारी के साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त करना चाहिए यदि आपकी भावनाएं गहरा हो जाती हैं, तो आपको जानकारी देने में कोई समस्या नहीं है।
  • गेट अ बॉयफ्रेंड (लड़कों के लिए) चरण 14
    3
    सुनो यह कैसे लगता है। एक रिश्ते में दो इंद्रियों में बातचीत होती है और यह जरूरी है कि आप वास्तव में इसके बारे में बात करने के बजाय, आप क्या सोचते हैं, इसके बारे में बात करें। सक्रिय रूप से सुनो, जो एक ऐसी प्रक्रिया है जिसमें वास्तविक लड़के को सुनने के बजाए, अपने पक्ष में जवाब देने के बजाय ऐसा करने की बजाय।
  • यदि आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं और उन्हें ऐसा महसूस नहीं होता है, तो चिंता न करें या इसके बारे में चिंता न करें। किसी को अपनी भावनाओं से मेल नहीं खाता मतलब यह नहीं है कि आप एक बुरा व्यक्ति हैं या आप काफी अच्छा नहीं कर रहे हैं, यह केवल अर्थ यह है कि संगत नहीं थे।
  • गेट अ बॉयफ्रेंड (लड़कों के लिए) चरण 15
    4
    किसी भी चेतावनी संकेत को पहचानें सभी संबंध स्वस्थ नहीं हैं यह जरूरी है कि आप अपने रिश्ते के शुरुआती चरणों में किसी भी चेतावनी संकेतों पर ध्यान दें। बेकाबू गुस्सा या अपमानजनक संचार जैसी समस्याएं उन तत्वों पर ध्यान केंद्रित करनी चाहिए, क्योंकि वे स्वस्थ रिश्ते का हिस्सा नहीं हैं।
  • अगर यह आपको परेशान नहीं करता है तो अपने करीबी मित्रों और रिश्तेदारों को इसे प्रस्तुत करें कई बार, वे संभावित समस्याओं की पहचान करेंगे जिन्हें आप नहीं देख सकते हैं।
  • गेट अ बॉयफ्रेंड (लड़कों के लिए) स्टेप 16 नामक छवि
    5

    Video: मिथुन राशि : मिथुन राशि के लोग कैसे होते हैं? Mithun Raashi ke log Kaise h संपूर्ण जानकारी, Gemini

    अपने सभी चिंताओं को व्यक्त करें यदि आप इसे पसंद करते हैं लेकिन कुछ छोटी चिंताएं हैं, तो उनके बारे में उनके साथ बात करने में कोई समस्या नहीं है, इसलिए वे अपने संबंधों को जारी रखने से पहले उन्हें हल कर सकते हैं।
  • विधि 4
    उसे अपने प्रेमी बनने के लिए कहें

    छवि एक प्रेमी (शीर्षक के लिए लड़कों के लिए) चरण 17
    1
    निर्धारित करें कि आप अगले चरण लेने के लिए तैयार हैं। सामान्य तौर पर, एक सफल रिश्ते के लिए, आपको अपने आप पर भरोसा करना पड़ेगा और विश्वास करना चाहिए कि आप प्यार करने योग्य हैं। यदि आप प्यार करते हैं, तो आप एक रिश्ते के लिए और अधिक तैयार रहेंगे। यदि आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं और लड़के ने उन्हें ठीक से प्राप्त किया है, तो आपको यह महसूस करना शुरू हो सकता है कि थोड़ी देर के बाद औपचारिक संबंध (प्रत्येक युगल में राशि भिन्न होती है)।
    • आप केवल यह नहीं मान सकते कि वे दोनों एक ही महसूस करते हैं। आपको उससे पूछना है कि क्या वह आपका औपचारिक प्रेमी बनना चाहता है।
  • गेट अ बॉयफ्रेंड (लड़कों के लिए) स्टेप 18 नामक छवि
    2
    विश्लेषण करें कि यह आपके लिए सही है या नहीं कभी-कभी, यदि आप अपने आप को परिप्रेक्ष्य में रखते हैं और वास्तव में उस व्यक्ति और उनकी बातचीत पर प्रतिबिंबित करते हैं, तो आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि रिश्ते का भविष्य क्या है। कुछ मामलों में, रिश्ते को जारी रखने के लिए सबसे अच्छा नहीं है, सिर्फ दोस्त बनना चुनिए।
  • गेट अ बॉयफ्रेंड (लड़कों के लिए) चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी अपेक्षाओं के बारे में बात करें यदि आप रिश्ते के साथ आगे बढ़ना चुनते हैं, तो आपको अपनी अपेक्षाओं को स्पष्ट रूप से व्यक्त करना चाहिए और आपको एक प्रेमी की आवश्यकता होती है, इसलिए आप रिश्ते को सफल बनाते हैं।
  • गेट अ बॉयफ्रेंड (लड़कों के लिए) चरण 20
    4
    एक साथ मजा करने की योजना बनाएं यदि वे वास्तव में चाहते हैं तो उनके पास एक प्यार, स्थिर और स्थायी संबंध हो सकते हैं सभी रिश्तों के साथ, इस समय, आपसी सम्मान और निरंतर प्रयास की आवश्यकता होगी। यदि दोनों ही प्रेमी हैं, एक साथ मज़े करना शुरू करें और एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लें
  • यह जरूरी है कि आप स्पष्ट रूप से किस प्रकार के रिश्ते चाहते हैं शायद यह कहना पर्याप्त नहीं है कि वे प्रेमी हैं। उन्हें यह तय करने के लिए बात करनी चाहिए कि उनका रिश्ता मोनोग्राम है और यदि वे देखते हैं कि उनके पास भविष्य में एक साथ हो सकता है।
  • यह सुनिश्चित करने का सही समय है कि आपके पास दूसरा रिश्ता न हो (यदि आपने पहले ऐसा नहीं किया है), खासकर यदि आप उसके साथ अकेले बाहर जाने का फैसला करते हैं
  • युक्तियाँ

    • किसी ऐसे व्यक्ति के साथ संबंध बनाने का प्रयास न करें जो एक ही लिंग के किसी व्यक्ति से डेटिंग करने में कोई रुचि नहीं है।
    • शरीर की भाषा और संकेतों का निरीक्षण करें कि लोग यह संकेत देने के लिए उपयोग करते हैं कि क्या वे दिलचस्पी रखते हैं या नहीं, जैसे कि आँख से संपर्क, प्रशंसा या रोमांटिक इशारों।
    • यदि वह आपको अस्वीकार करता है, तो वह आपका प्रेमी नहीं बनना चाहेगा, लेकिन वह शायद आपका मित्र बनना चाहें।
    • कुछ भी मत करो जो आपके इच्छित प्रेमी को बना सकते हैं या आपको एक सार्वजनिक अपमान महसूस कर सकते हैं। सामान्य तौर पर, आप सावधानी से व्यवहार करते हुए इसे प्राप्त कर सकते हैं
    • चीजें जल्दी मत करो, सुनिश्चित करें और एकल जीवन का आनंद लें। यह आपको एक अधिक आकर्षक संभावित भागीदार बना देगा

    चेतावनी

    • कुछ लोग समलैंगिक, उभयलिंगी, ट्रांसजेन्डर या असामान्य यौन वरीयताओं के बीच संबंधों के विचार से असुविधाजनक हैं - इसलिए, आपको अनपेक्षित प्रतिक्रियाओं के लिए तैयार रहना चाहिए।
    • रोमांटिक इशारों के साथ दया को भ्रमित करने की कोशिश न करें
    • ध्यान रखें कि यदि आप एक ही लिंग के व्यक्ति के प्रति भावनाएँ रखते हैं, तो इसका हमेशा मतलब नहीं होता कि आप समलैंगिक हैं सामान्य तौर पर, समलैंगिक लोग अपने जीवन के प्रारंभिक चरण में अपने यौन अभिविन्यास को खोजते हैं - इसके अतिरिक्त, किशोरावस्था के दौरान हार्मोन असामान्य भावनाओं को जागृत कर सकते हैं। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं, तो आप बस उभयलिंगी संबंधों के बारे में उत्सुक हो सकते हैं - दूसरी तरफ, यदि आप दोनों लिंगों के लोगों के लिए रोमांटिक भावनाएं हैं, तो आप उभयलिंगी हो सकते हैं।
    • सावधान रहें और सावधानी बरतें जब आप नियुक्तियों के लिए सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें, क्योंकि कभी-कभी लोग असंवेदनशील हो सकते हैं और आपको चोट पहुंचा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com