ekterya.com

कैसे अपने नए प्रेमी को अपने बच्चे को पेश करने के लिए

अपने नए साझेदार को अपने बच्चे को पेश करना एक ऐसा निर्णय है जिसे आप हल्के ढंग से नहीं ले सकते। हालांकि, अगर आपको लगता है कि ऐसा करने के लिए आपके संबंध में उचित समय है, तो यह बहुत रोमांचक है क्योंकि आप अपने जीवन में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति को किसी के साथ साझा करने जा रहे हैं जिसके बारे में आप बहुत ध्यान रखते हैं निम्नलिखित कदम आपको इस प्रस्तुति को आपके, आपके बेटे और अपने साथी के लिए आसान बनाने के तरीके के बारे में बताएंगे।

चरणों

एक नए प्रेमी के लिए एक बच्चे को परिचय शीर्षक चरण 1
1
किसी भी प्रस्तुति को बनाने से पहले सुनिश्चित करें कि आप और आपके साथी के भविष्य के साथ एक स्थिर और सुखी रिश्ते हैं। साझेदारों को काटना और बदलना और आप को मिलने वाले हर व्यक्ति के लिए अपने बच्चे को शुरू करना भावनात्मक रूप से हानिकारक हो सकता है और आपके बच्चे को भ्रमित कर सकता है।
  • एक नए प्रेमी के लिए एक बच्चे को परिचय शीर्षक चरण 2
    2

    Video: Meerut: बिना तलाक के लड़की ने की दूसरी शादी, मामला दर्ज

    उसे शुरू करने से पहले अपने बच्चे की उम्र पर विचार करें यह ठीक है अगर एक बच्चा (एक वर्ष से कम उम्र के) अपने नए प्रेमी से मिलते हैं, क्योंकि यदि वह छोड़ता है, तो आपका बच्चा शायद उसे याद नहीं करेगा
  • एक नए प्रेमी के चरण 3 के बारे में जानें
    3
    अपने नए प्रेमी को अपने बच्चे को पेश करने से पहले, अपना नाम छोड़ने या फोन पर बात करने के बारे में सोचें। बातचीत में अपने साथी का उल्लेख करते हुए (आपके बच्चे की उम्र के आधार पर), बच्चे को यह जानने की अनुमति होगी कि आपके पास एक नया मित्र है जिसके साथ आप कुछ समय बिताते हैं। इसके अलावा, यदि आपका बच्चा पहले ही बोलता है, तो यह एक अच्छा विचार होगा कि वे समय समय पर फोन पर इस व्यक्ति को इस्तेमाल करने के लिए बात करें।
  • Video: काले जादू या जादू टोने का अंत या नाश कैसे करें Spells to Defeat Back the Power of Black Magic

    Video: Dating Advice For Single Moms | How To Introduce Your New Boyfriend To The Kids

    एक नए प्रेमी के लिए एक बच्चे को परिचय शीर्षक 4 छवि
    4
    बच्चे के लिए प्रस्तुति को आसान बनाने के लिए, बैठक की जगह तटस्थ बनाओ, जहां कहीं बच्चा शांत और खुश है इसका कारण यह है कि, बच्चे की उम्र के आधार पर, वे इस नए आदमी के साथ मुठभेड़ कुछ समय के साथ मिलकर करेंगे जब वे परेशान होते हैं और हर बार जब वे अपने साथी को देखते हैं तो उसे याद कर सकते हैं। हालांकि, यदि आप पार्क में या कहीं और जहां बच्चा आरामदायक है, तो आप मजे के साथ प्रस्तुति को संबद्ध करेंगे।



  • एक नए प्रेमी के लिए एक बच्चे का परिचय शीर्षक चरण 4
    5
    जब आपके साथी को बच्चे को पेश करते हैं, तो शायद शुरुआत में एक दोस्त के रूप में उसे पेश करना सबसे अच्छा होगा, भले ही आपका बच्चा बड़ा हो और पुरुषों और महिलाओं के बीच के संबंधों को समझता हो। इसे समय दें जब तक आप अपने साथी के लिए इस्तेमाल नहीं करते।
  • एक नए प्रेमी के चरण 6 के बारे में जानें
    6
    अपने बच्चे के लिए जितना संभव हो सके संक्रमण को बनाने के लिए, चीजों को यथासंभव सरल बनाने की कोशिश करें, खासकर शुरुआत में जब बच्चा करीब है और आपके द्वारा रहने वाले रातों को न्यूनतम करने के लिए सोने की सीमा को सीमित करता है, तो आप और आपके साथी के बीच शारीरिक संपर्क को सीमित करें
  • एक नए प्रेमी के चरण 7 के बारे में जानें
    7
    अपने साथी को अपने बच्चे के साथ बांड बनाने के लिए उसे बताएं कि वह क्या पसंद करता है और पहले से पसंद नहीं करता इसलिए आप उस चीज के साथ बातचीत शुरू कर सकते हैं जो आपके बच्चे के हित में है
  • युक्तियाँ

    • अपने नए लड़के के लिए, बच्चों के लिए प्रस्तुतियां तनावपूर्ण हो सकती हैं वह चाहता है कि आपका बेटा उसे स्वीकार करे, इसलिए बैठक की जगह चुनकर वह सबसे अधिक आरामदायक महसूस करे, सबकुछ अच्छी तरह से चल रहा है।
    • यदि आप अपने नए साथी से मिलने के लिए अपने बच्चे को लेते हैं, तो मैं सलाह देता हूं कि प्रस्तुति आपके उम्मीद के मुताबिक न होने पर बच्चे को विचलित करने के लिए आप कुछ खिलौना लें।
    • अगर आपका बच्चा अनिच्छा से ऊपर उठता है, तो दूसरे दिन के लिए बैठक की तारीख को बदलने पर विचार करें।
    • हमेशा बैठक की जगह प्रबुद्ध रखें।
    • अपने साथी को प्रभावित करने के लिए अपने बच्चे को "मॉडल बच्चे" बनाने की कोशिश न करें आप चाहते हैं कि आपका बेटा है और आपके प्रेमी को भी ऐसा करना चाहिए। "बच्चे" केवल यही हैं- बच्चे

    चेतावनी

    • अगर आपका साथी आक्रामकता के लक्षण दिखाता है या आपके बच्चे के प्रति किसी तरह की अपमानजनक टिप्पणी करता है, तो आपको अपने बच्चे की खातिर रिश्तों पर पुनर्विचार करना चाहिए।
    • आपके बेटे को पहली बार अपने प्रेमी के साथ मिलना नहीं पड़ता है यह पूरी तरह से समझ में आता है। अगर यह पहले कुछ समय काम नहीं करता है तो सतर्क मत हो, दृढ़ता और धीरज इस परिस्थिति में एक गुण है।
    • यदि आपका बच्चा निराधार कारणों के लिए "कार्य" शुरू होता है, तो आप उसके साथ दृढ़ रहना चाहिए अपने बच्चे को बताएं कि जब आप इस व्यक्ति के सामने आते हैं और उसे समझाते हैं कि यह अस्वीकार्य है, तो आप उसे दुर्व्यवहार करने की अनुमति नहीं देंगे।
    • कृपया अपने बच्चे की बात सुनना याद रखें जब आप अपने साथी के साथ हों एक बच्चा असुरक्षित महसूस करता है यदि आप उसे अनदेखा करते हैं क्योंकि आप एक आदमी के साथ हैं
    • अपने साथी के साथ बिताने का समय और अपने बच्चे के साथ बिताए समय को अलग करने के लिए मत भूलना आपके और आपके बच्चे के बीच के बंधन को किसी अन्य व्यक्ति के अस्तित्व से कभी समझौता नहीं करना चाहिए। एक बच्चे के जीवन में संक्रमण की इस अवधि के दौरान "आप और मेरे" के बीच का समय बहुत महत्वपूर्ण है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com