ekterya.com

एक चिपचिपा प्रेमी या चिपचिपा प्रेमिका के साथ सामना करने के लिए कैसे

क्या आपका प्रेमी या प्रेमिका बहुत चिपचिपा है? क्या आप दिन के हर पल में फोन करते हैं? वे तुम्हें छोड़ कभी नहीं अकेले? आपको निपटने में सहायता करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं।

चरणों

Video: You Bet Your Life: Secret Word - Floor / Door / Table

कोपे विद ए क्लिंगी प्रेमिका या प्रेमी चरण 1
1
उसके साथ धैर्य रखें सीधे शब्दों में कहें, वह व्यक्ति चिपचिपा होने से बचना नहीं कर सकता ऐसा लगता है कि उनके पास एक भयानक जीवन था, जिसमें हर किसी ने अपने पक्ष में किया था या शायद उसका अंतिम प्रेमी या प्रेमी उसे छोड़ दिया।
  • कोप विद ए क्लिंगी प्रेमिका या प्रेमी चरण 2
    2
    अच्छा हो अन्यथा आप उनकी भावनाओं को नुकसान पहुंचेगे और आप उन्हें हमेशा से दूर रखेंगे
  • कोपे विद ए क्लिंगी प्रेमिका या प्रेमी चरण 3
    3
    उसे माफ़ कर दो ऐसा होने की संभावना है कि मैं आपको दिन के दौरान हजारों बार कॉल करूंगा, आपको लगातार पाठ संदेश भेजूँगा और कभी भी आपको अकेला नहीं छोड़ूँगा, लेकिन याद रखिए कि सभी चीजों से ऊपर, वह व्यक्ति आपको प्यार करता है और आपको खुश करने की कोशिश करता है ।
  • Video: HOW TO KEEP A MAN HAPPY - 5. A FRIEND #mathewhussey #injibs




    कोप विद ए क्लिंगी प्रेमिका या प्रेमी चरण 4
    4
    आपको अधिक जगह देने के लिए विनम्रता से उससे पूछें यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो पूछा जाए तो आपको थोड़ा दृढ़ होना चाहिए।
  • कोपे विद ए क्लिंगी प्रेमिका या प्रेमी चरण 5
    5
    उस व्यक्ति के परिप्रेक्ष्य से चीजों को देखने की कोशिश करें यह संभावना है कि आप अपने आप को खोने से डरते हैं, आप भी उदास हो सकते हैं, या आप बस एक साथ अधिक समय बिताना नहीं चाहते हैं।
  • कोप विद ए क्लिंगी प्रेमिका या प्रेमी चरण 6
    6
    आपके पास क्या करने के लिए कुछ समय रिज़र्व करें अगर फ़ोन लगातार रुक जाता है, तो आप इसे कचरा कर देते हैं, जबकि आप अपने कर्तव्यों को कर रहे हैं और जवाब नहीं देते। उस व्यक्ति के लिए और आपके लिए भी मुश्किल हो रहा है, लेकिन आपको यह जानने की जरूरत है कि आपको अपनी जगह से क्या जरूरत है, और यदि आप वास्तव में उससे जितना प्यार करते हैं, उसे स्वीकार कर लेंगे, वह इसे स्वीकार कर लेगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक चिपचिपा व्यक्ति का सामना नहीं करते हैं, और आप एक होने से रोक नहीं सकते हैं, तो सबसे अच्छी बात यह है कि वे रिश्ते खत्म कर सकते हैं। सभी मजबूर रिश्तों को विफलता के लिए बर्बाद कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com