ekterya.com

अपने आदर्श साथी को कैसे खोजें

आप अपने आदर्श लड़की या अपने सपनों की लड़की की खोज कैसे करेंगे?

"उह ... वह सुंदर होनी चाहिए और एक अच्छा शरीर है, एक मीठा और सेक्सी आवाज, कोमल, विचारशील, दयालु, समझ, स्वतंत्र, जो संगीत पसंद करती है, जो मेरे साथ समान रूचि साझा करते हैं, एमएमएम .. पता है कि अमीर भोजन तैयार करने के लिए और .."

ठीक है, यह काफी है क्या आप वास्तव में सोचते हैं कि ऐसा एक आदर्श व्यक्ति मौजूद है? हो सकता है कि। लेकिन आपको यह स्वीकार करना होगा कि किसी पार्टनर को खोजने के लिए आपको अपनी अपेक्षाओं को नियंत्रित करना होगा। इससे भी ज्यादा, अगर आप पर ध्यान केंद्रित करते हैं कि आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण क्या है, संभावना है कि आपको कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जो आपको बहुत खुश कर देगा।

चरणों

खोजें-योर-आदर्श-साथी कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
अपने आदर्श साथी चरण 2 खोजें शीर्षक वाला चित्र
1
अपने आप को जानने के लिए जानें आप यह कैसे जानते हैं कि आप किसी और से क्या चाहते हैं अगर आपको यह भी पता नहीं है कि आप कौन हैं और आप क्या चाहते हैं?
  • खोजें-योर-आदर्श-साथी-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अपने आदर्श साथी चरण 1 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    आप वास्तव में क्या चाहते हैं, इसके बारे में सोचें क्या आप किसी को अपने जीवन में इस बिंदु पर बाहर जाने या शादी करने की तलाश कर रहे हैं? इन जोड़ों में कई भिन्न गुण हो सकते हैं विशेष रूप से, शारीरिक और साहस के साथ जाने लगता है "बाहर आओ", जबकि परिपक्वता, स्थिरता और ईमानदारी शादी के साथ जाते हैं।
  • खोजें-योर-आदर्श-साथी-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अपने आदर्श साथी चरण 3 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने आप से पूछो, "क्या मैंने कभी खुशी की खोज करने की कोशिश की है? हमेशा अपने साथी की गलतियों की तलाश करने और उन दोनों के लिए जीवन बनाने के बजाय, क्या आपने उस व्यक्ति की सुंदर पक्ष, उसके गुणों की खोज करने की कोशिश की है? क्या आप सराहना करते हैं कि आपने पहले से क्या हासिल किया है? अपने साथी को बदलने की इच्छा के बजाय, क्या आपने एक बेहतर प्रेमी बनने के लिए खुद को सुधारने का प्रयास किया है - एक और आदर्श प्रेमी? क्या आप खोलने के लिए तैयार हैं, आप दोनों को और आपके साथी को मौका दे सकते हैं? याद रखें, आप अपने साथी या भावी साझेदार से क्या अपेक्षा करते हैं, वह वह है जो आपके पास से उम्मीद करता है।



  • खोजें-योर-आदर्श-साथी-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अपने आदर्श साथी चरण 4 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    4
    जिन लोगों के साथ आप बाहर जाना पसंद करते हैं और उन रिश्तों का मूल्यांकन करें जो आपको सबसे अधिक आनंद और संतुष्टि देते हैं।
  • Video: राजेंद्र प्रसाद के दोबारा चुनाव लड़ने पर राधाकृष्णन ने क्या धमकी दी? | Episode 4 | Mahamahim

    खोजें-योर-आदर्श-साथी-चरणीय-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अपने आदर्श साथी चरण 5 ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    5
    एक खेल के बजाय एक दीर्घकालिक निवेश के रूप में एक रिश्ते के बारे में सोचो। यह ऐसा कुछ है जिसे आप दोनों के बारे में सोचना होगा और ईमानदारी से योजना करना होगा। इससे आपको अपने साथी को अधिक गंभीरता से लेना चाहिए।
  • Video: विधि देशवाल का चेतावनी भजन आपकी आँखों में आँसू ला देगा - Dhan Joban Aur Kaya#धन जोबन #Vidhi Deshwal

    Video: परिवार का बेहतरीन पालन पोषण करने के 100 आसान सूत्र

    खोजें-योर-आदर्श-साथी-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    अपने आदर्श साथी चरण 6 को ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    6
    सुनिश्चित करें कि आप अपने आप को उस व्यक्ति के साथ स्थापित कर रहे हैं, जिनके पास ऐसे गुण हैं जो आप किसी भागीदार में ढूंढते हैं। तथ्य यह है कि आप डेटिंग का आनंद लेते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि अगर आप उस व्यक्ति से शादी करेंगे तो आप खुश होंगे।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को पहले जानें - फिर आप अपने आदर्श साथी से मिलने के लिए आगे बढ़ सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com