ekterya.com

अपनी पसंद की लड़की से अपनी भावनाओं को कैसे छिपाएगा

शायद वह आपके सबसे अच्छे दोस्त को डेटिंग कर रही है हो सकता है कि आप पहले से ही दो छोड़ चुके हैं और आप उसके साथ समाप्त हो गए हैं लेकिन आप अभी भी उससे प्यार करते हैं। जो भी आपके कारण हो सकते हैं, ऐसे समय हो सकते हैं जब आप अपनी पसंद की लड़की से अपनी रोमांटिक भावनाओं को छिपाना चाहते हैं। अपनी भावनाओं को छिपाने के लिए सावधान रहना, जब वह मौजूद है और जब वह मौजूद नहीं है, तो आप सत्य को छिपाने में मदद करेंगे।

चरणों

विधि 1
जब आपकी पसंद की लड़की मौजूद है तो आपकी भावनाओं को छिपाएं

एक लड़की से आपकी भावनाओं को छिपाने वाली छवि जिसे आप चरण 1 की तरह पसंद करते हैं
1
झूठ यदि आवश्यक हो तो यदि आप जिस लड़की को पसंद करते हैं, वह आपको सीधे सामने आते हैं, तो उसे छिपाने के लिए जो आपको लगता है वह असंभव लग सकता है। शांत रहें और एक वास्तविक तरीके से प्रतिक्रिया दें आश्चर्यचकित या आश्चर्यजनक ढंग से अभिनय करने से आपको यह संदेह मिलेगा कि आप कुछ छुपा रहे हैं। घबराहट के साथ जवाब न दें
  • प्रत्यक्ष प्रश्न कई रूप ले सकते हैं, लेकिन अगर वह आपको पूछता है "क्या आप मुझसे प्यार करते हैं?" या "क्या आप मेरे लिए कुछ महसूस करते हैं?", क्या आप जवाब दे सकते हैं? "नहीं, आप क्यों पूछते हैं?" या "बिल्कुल नहीं, क्या आपको लगता है कि?"।
  • यदि आप झूठ बोलना सहज महसूस नहीं करते हैं, तो अस्पष्ट तरीके से जवाब दें। यही है, पिछले उदाहरण का उपयोग करने के लिए, आप बस जवाब सकता है "क्या आपको लगता है कि?" या "आप मुझसे पूछ रहे हैं?" स्पष्ट अस्वीकृति शामिल नहीं
  • झूठ बोल सबसे अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है वह आपकी भावनाओं के बारे में पूछ रही हो, क्योंकि वह आपके लिए कुछ भी महसूस करती है
  • एक लड़की से आपकी भावनाओं को छिपाने वाली छवि जिसे आप चरण 2 की तरह पसंद करते हैं
    2
    स्नेह के लिए अपने खुद के बेहोश अनुरोधों को देखते रहें ध्यान रखें कि शरीर की भाषा के द्वारा सूचित कुछ बेहोश संकेत हैं जो आकर्षण को दर्शाते हैं। उदाहरण के लिए, इस तरह के अपने बालों को छूने के रूप में, अक्सर और जाहिरा तौर पर अनावश्यक रूप से सौंदर्य या बस गए कपड़े मिलता है, उसके प्रति अपने शरीर मार्गदर्शन या उसके सीने लेने के लिए और अपने कंधों वापस संकेत मिले हैं कि आप कोई है जो वर्तमान और वह यह है कि करने के लिए आकर्षित कर रहे हैं कर रहे हैं आप के लिए आप चाहते हैं आप एक बार आप उन्हें के बारे में पता कर रहे हैं और अपने खुद के व्यवहार में पता लगा सकते हैं इन बेहोश संकेत के सबसे बच सकते हैं।
  • ध्यान रखें कि ये संकेत वास्तव में अदृश्य हैं जब तक कि कोई व्यक्ति जानबूझकर उनके लिए नहीं खोज रहा हो। यह आवश्यक नहीं है कि आप भेजने के बारे में चिंता करें "पदों" आकर्षण का
  • शीर्षक वाली छवि जिसे आप एक लड़की से अपनी भावनाओं को छिपाते हैं जैसे कि चरण 3
    3
    किसी और लड़की से प्यार दिखाएं अगर आपकी पसंद वाली लड़की सोचती है कि आपके पास पहले से ही एक प्रेमिका है, या आप किसी और में रुचि रखते हैं, तो शायद आपको पता ही नहीं है कि आप उसके लिए कुछ महसूस करते हैं। किसी अन्य लड़की को स्नेह दिखाने या व्यक्त करने के द्वारा, आप अपनी भावनाओं को और अधिक प्रभावी ढंग से छिपा सकते हैं। किसी मित्र को एक आकस्मिक तरीके से बताएं कि आप सोचते हैं कि एक और लड़की प्यारा है, जब आपके पास वास्तव में भावनाएं हैं तो आप सुन सकते हैं। इससे उसे यह सोचने में मदद मिलेगी कि आप उससे रूचि नहीं रखते हैं।
  • किसी और के साथ बाहर मत जाओ, सिर्फ तुम्हें पसंद लड़की को मूर्ख। ध्यान रखें कि आप इस तीसरे व्यक्ति की भावनाओं को चोट पहुँचा सकते हैं
  • एक शीर्षक वाली छवि जिसे आप एक लड़की से अपनी भावनाओं को छिपाते हैं जैसे चरण 4
    4

    Video: Viento del Infierno - 1990 - Charles Philip Moore - Langosto

    सावधान रहो कि आप क्या कहते हैं चुप रहो जब आप उस लड़की की उपस्थिति में हों जिसे आप पसंद करते हैं। यदि आप बोलते हैं, तो सावधानीपूर्वक और ध्यान से अपने शब्दों पर विचार करें। बहुत अधिक बोलना, या घबराहट से, आपको यह संकेत मिलेगा कि आपके दृष्टिकोण के बारे में कुछ अजीब बात है।
  • बातचीत एक रोमांटिक थीम पर बदलाव या कुछ और है कि आप असहज महसूस के बारे में बात करते हैं, तो एक और विषय है कि अपनी भावनाओं के साथ क्या करना ज्यादा नहीं है करने के लिए बातचीत रीडायरेक्ट करने के लिए प्रयास करें।
  • हमेशा दृढ़ता से और सामान्य रूप से बोलें हकलाना या मर्दाना मत करो जब आप उससे बात करते हैं आप अपने दोस्तों और परिचितों के साथ संवाद करते हुए संवाद करते हैं।
  • एक लड़की से आपकी भावनाओं को छिपाने वाली छवि जिसे आप चरण 5 की तरह पसंद करते हैं
    5
    उसे आप पर ध्यान केंद्रित करने से रोकने के लिए विचलन का उपयोग करें अव्यवस्था या तो एक एकान्त गतिविधि हो सकती है, जैसे कि एक टेलीविज़न शो या साझा एक, जैसे पहेली को एक साथ रखना दोनों मामलों में, यह अनुशंसा की जाती है कि आपका विचलन कुछ ऐसा हो जो बातचीत की आवश्यकता न हो। अगर आपको उसके साथ बातचीत शुरू करने के लिए मजबूर किया जाता है, तो आप एक ऐसी स्थिति में खुद को पा सकते हैं जहां आपकी भावनाओं को छिपाना मुश्किल है।
  • यदि आप उसे विचलित नहीं कर सकते हैं, तो अपने आप को विचलित करें। जब वह पास है, तो एक वीडियो गेम, एक किताब, अपने फोन या टेबलेट का ख्याल रखना। एक गतिविधि खोजें जिसे आप अकेले कर सकते हैं, भले ही वह करीबी हो। कोई बात नहीं जो आप करते हैं, सुनिश्चित करें कि आप उसे व्यक्त करने की संभावना को रोकते हैं जो आप उसके लिए महसूस करते हैं।
  • एक लड़की से आपकी भावनाओं को छिपाने वाली छवि जिसे आप चरण 6 की तरह पसंद करते हैं
    6
    जब आप उसके साथ बिताते हैं तब तक सीमित करें जब आप उसके साथ होते हैं, तो उन परिस्थितियों से बचने के लिए आपके लिए कठिन होगा क्योंकि आपको अपनी भावनाओं को कबूल करने के लिए भावनात्मक दबाव महसूस होता है। अगर आपको उसके साथ समय बिताना होगा, तो इसे एक बड़े समूह में या किसी पार्टी में करना चाहिए। समूह परिस्थितियों में, आप आसानी से इसे से बच सकते हैं और समय व्यतीत करते हैं अन्य लोगों से बात कर सकते हैं या चुपके से बाहर निकल सकते हैं ताकि यह बहुत करीब न हो।
  • एक लड़की से आपकी भावनाओं को छिपाने वाली छवि जिसे आप चरण 7 की तरह पसंद करते हैं



    7
    उदासीनता के साथ अधिनियम जब आप में रुचि रखते हैं लड़की पास है, एक अच्छा लेकिन दूर स्वभाव रखें। आरामदायक रहें इसे अनदेखा न करें या बहाना न करें कि आप उस पर ध्यान देकर परेशान करने में बहुत व्यस्त हैं, जो आपको परेशान करेगा और आपकी भावनाओं को चोट पहुंचाईएगी। इसके बजाए, उसे दिखाएं कि वह क्या कहता है में आपकी दिलचस्पी है, लेकिन आप किसी अन्य मित्र या परिचित से अधिक ध्यान नहीं देते हैं
  • जब आप उस लड़की के पास हों, जो आपको पसंद है, तो खुद को अलग न करें या असामान्य रूप से चुप न करें। ऐसा व्यवहार एक स्पष्ट संकेत है कि आपकी भावनाओं में कुछ सही नहीं है।
  • एक लड़की से आपकी भावनाओं को छिपाने वाली छवि जिसे आप चरण 8 की तरह पसंद करते हैं
    8
    उस पर विचार करने से बचें आपकी आंखों में, वह सबसे शुद्ध सौंदर्य है जो पृथ्वी पर उसके पैर रखी है। लेकिन अगर आप अपनी सीट में आगे झुक, ठोड़ी पर अपने हाथों की हथेलियों के साथ, आप एक स्पष्ट संकेत दे रही हो जाएगा कि उसके लिए भावनाओं। धूप का चश्मा का प्रयोग करें, अगर मौसम परमिट, जब वह पास है और मंजिल का सामना कर रहा है या यह विपरीत दिशा में एक निश्चित बिंदु करने के लिए, बेहतर अपनी भावनाओं को छिपाने के लिए।
  • विधि 2
    दूसरों से अपनी भावनाओं को छुपाएं

    एक लड़की से आपकी भावनाओं को छिपाने वाली छवि जिसे आप चरण 9 की तरह पसंद करते हैं
    1
    किसी को अपनी भावनाओं के बारे में मत बताना अपने मित्रों को पता है कि तुम एक निश्चित महिला के लिए कुछ करना चाहते हैं, यह अपने दोस्तों, जो बारी में वे अपने लोगों को है कि वे उनकी इतने पर बता और करेंगे बता दूँगा बता सकते हैं। कुछ बिंदु पर, यह जानकारी उन कानों तक पहुंच जाएगी जो आपको कभी तक पहुंचने के लिए नहीं होती थी, उन लड़कियों की तरह जिन्हें आप पसंद करते हैं
  • एक शीर्षक वाली छवि जिसे आप एक लड़की से अपनी भावनाओं को छिपाते हैं जैसे चरण 10
    2
    एक डायरी रखें अपनी जर्नल में सभी तरह के विचारों और विचारों को लिखें, जिसकी आप पसंद हैं। उन चीजों को लिखें जिन्हें आप उससे कहना चाहेंगे, लेकिन आप अभी भी व्यक्त करने के लिए तैयार नहीं हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर अपनी भावनाओं को व्यक्त न करें, जैसे ट्विटर या फेसबुक यहां तक ​​कि अगर आप बहुत विशिष्ट नहीं हैं, तो यह संभव है कि कोई यह बता सकता है कि आप किसके बारे में बात कर रहे हैं और वह आपका रहस्य गिर जाएगा
  • एक लड़की से आपकी भावनाओं को छिपाने वाली छवि जिसे आप चरण 11 की तरह पसंद करते हैं
    3
    पेंटिंग जैसे एक नया शौक, एक स्केटबोर्ड पर सवार होकर या संगीत वाद्ययंत्र बजाना पसंद करें। जितना अधिक आप कुछ और पर ध्यान केंद्रित करेंगे, जितना कम आप इसके बारे में सोचेंगे आपका नया शौक आपको एक आवश्यक विचलन देगा और आपकी भावनाओं को छिपाने में आपकी सहायता करेगा। कुछ खोजें जो आप आनंद लेते हैं और जो आपके ध्यान और ऊर्जा को सकारात्मक तरीके से प्राप्त करते हैं।
  • एक कौशल विकसित करना आपकी व्यक्तिगत सुरक्षा को मजबूत करने में सहायता करेगा। आप असहज महसूस आपको अपनी पसंद की महिला के लिए अपनी भावनाओं को खुलासा क्योंकि आप उसे लुभाने के लिए अपनी क्षमता पर शक करते हैं, तो अपनी निजी सुरक्षा के लिए नए कौशल संभवतः आपकी समस्या का समाधान हो सकता है सीखने को मजबूत।
  • एक लड़की से आपकी भावनाओं को छिपाने वाली छवि जिसे आप चरण 12 की तरह पसंद करते हैं
    4
    उसके साथ समय बिताना न करें यदि आप उसके करीब नहीं हैं, तो आपकी भावनाओं को प्रकट करने के लिए कोई रास्ता नहीं होगा। यदि आप एक स्थिति है जहाँ अनजाने आप उसके लिए अपने स्नेह स्वीकार करते हैं का सामना नहीं करेंगे, या आप बस इतनी निराश स्वीकार करने के लिए कैसे आप गलती से अपने रहस्य महसूस नहीं लग रहा है। क्या अधिक है, जब आप चाहते हैं लड़की मौजूद है, तो अपने अजीब व्यवहार को नोटिस, जो निराश दोस्त कभी नहीं होगा। उसके साथ समय बिताने के बजाय अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय व्यतीत करें
  • चोरी ऑनलाइन बातचीत और पाठ संदेश शामिल हैं सोशल नेटवर्क पर अपना प्रोफाइल न खोलें या उनके साथ समय बिताने के विकल्प के रूप में उन्हें एक पाठ संदेश भेजें।
  • युक्तियाँ

    • अपनी भावनाओं को छुपाने से आपके स्वास्थ्य और आपके दीर्घायु पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। सावधानी से मूल्यांकन करें यदि आप जिस लड़की को पसंद करते हैं, उसे छुपाने के लिए आप क्या सोचते हैं, यह अच्छा फैसला है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com