ekterya.com

एक लड़के के साथ रिश्ते कैसे शुरू करें

आप शायद यहाँ मिले क्योंकि आप अपने सपने के लड़के को जीतना चाहते हैं! उस मामले में, यह जानने के लिए पढ़ते रहो कि लड़कों के दृष्टिकोण से सच क्या है! इसके बाद, आपको पता चल जाएगा कि आपको क्या करना चाहिए और क्या नहीं।

चरणों

एक लड़के के साथ रिश्ते शुरू करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1

Video: आगरा: सामूहिक विवाह में लड़की ने लड़का बनकर की शादी, समलैंगिक रिश्तों का खुला भेद

1
दोस्त बनो एक लड़का निश्चित रूप से पहले अपने व्यक्तित्व को जानना चाहता है एक लड़की के लिए लड़कों का स्वाद विभाजित है: 80% उनके व्यक्तित्व, 10% चीजें वे समान हैं और 10% शारीरिक हैं इसलिए हँसते हुए अपनी मैत्री कम करें और दिखाएं कि आप इसे देखकर खुश हैं।
  • एक लड़के के साथ रिश्ते प्रारंभ करें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि वह आपको पसंद करता है अगर आपको पता चला कि वह आप पर विचार कर रहा है, यह शायद एक संकेत है जिसे वह आपको पसंद करते हैं यदि वह कुछ सेकंड के लिए आपके पास झुकाता है और फिर दिखता है, तो इसका मतलब है कि वह आपको देख रहा है, इसलिए याद न रखें कि वह चलना न छोड़ें, क्योंकि वह आपको ऊपर और नीचे देखना चाहता है ताकि आप आसानी से याद रख सकें कि आप कैसे देखते हैं। अन्य लोगों के बारे में कभी बात न करें जब तक कि इस विषय को छूने वाले व्यक्ति न हों - बच्चों को ऐसा महसूस करना पसंद है कि वे केवल आप ही जानते हैं! यदि वे लाल, हकलाना या मूर्खतापूर्ण बोलते हैं, इसका मतलब है कि वे आपके साथ प्यार में गिर रहे हैं। चेतावनी: उसे केवल एक ही छोड़ने के लिए कहने को याद रखें, अगर आपको "पता" वह पसंद करती है, तो नहीं, अगर आप "विश्वास" करते हैं कि यह ऐसा ही है।
  • एक लड़के के साथ रिश्ते शुरू करें
    3
    अच्छी तरह से पोशाक ऐसे लड़कों को देखना आसान है - जब आप देखते हैं कि एक लड़की ने बहुत मुश्किल कोशिश की है, तो ऐसे कपड़े पहनते हैं जो आपके व्यक्तित्व को दिखाते हैं, क्योंकि अधिकांश लोग इसे सबसे सुंदर चीज मानते हैं। आप अपने व्यक्तित्व से मेल खाते वाले कपड़े भी पहन सकते हैं! मस्कारा का उपयोग करें यदि आप श्रृंगार पर डाल करने की योजना बना रहे हैं यदि आप आइलिनर पर डालते हैं तो आप ईएमओ को देख सकते हैं और यदि आप अधिक श्रृंगार लागू करते हैं तो यह अतिशयोक्तिपूर्ण लगता है एक लाबिल नहीं मिलता कभी-कभी, लड़कों को लगता है कि एक लड़की को चुम्बन करना कैसा होगा, लेकिन अगर उन्हें ध्यान में रखना है कि वे चिपचिपा लिपस्टिक को चूमते हैं, तो उनके चेहरे को दाग देगा।
  • Video: इस राशि वाली महिलाओं के हो सकते है एक से अधिक रिश्ते Mithun raashi ki mahilao kaa svabhaav in hindi

    एक लड़के के साथ रिश्ते शुरू करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4



    यह ज्ञात है कि ज्यादातर लड़कियों को पूरी बातचीत का विकास करना है - हालांकि, लड़कों को यह भी पसंद है जब बातचीत दोनों के द्वारा किया जाता है। उदाहरण के लिए, यदि कोई लड़का शुरू होता है "अरे, आप कैसी हैं? मुझे पता चला कि मेरा पसंदीदा रंग नारंगी है! हरे रंग मेरे लिए उबाऊ हो गए हैं और बैंगनी अब मुझे परेशान कर रही है। आप रंगों के बारे में क्या सोचते हैं? ", जो कि वह कम से कम चाहती है वह लड़की के लिए" कोई विचार नहीं "के साथ जवाब देना है।
  • एक लड़के के साथ रिश्ते शुरू करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    लड़कों को नफरत है कि एक ब्याज के बिना जवाब वे आपसे क्या कहने की उम्मीद करते हैं, "आह, अच्छा, नीला अच्छा है, लेकिन मुझे लगता है कि आप नारंगी के बारे में सही हैं क्योंकि यह सुंदर है, मैं आपके साथ सहमत हूं!" जब वह व्यक्ति आपको "आपका पसंदीदा भोजन क्या है?" जैसा कुछ पूछता है, यदि यह एक पाठ संदेश है, तो "मुझे नहीं पता है, सभी अच्छे हैं ... शायद गर्म कुत्तों" का जवाब न दें। इसके बजाय, "ग्रीक खाद्य! मैं ग्रीक खाना प्यार करता हूँ! यह बहुत स्वादिष्ट है! XD ", या अगर यह वास्तविक जीवन में है, तो उसे जवाब दें" एह ... शायद ग्रीक खाना यह बहुत अच्छा है। "
  • Video: कन्या राशि के जातक को किस राशि के लोगों से प्यार/विवाह करना चाहिये और किससे नहीं

    एक लड़के के साथ रिश्ते शुरू करें शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    एक बार जब आप पूरी तरह से आश्वस्त हो जाए कि वह आपको पसंद करती है, तो वह बहुत इश्कबाज़ी करती है, जैसे कल नहीं है! जब आपको कोई कदम उठाना है, तो उसे फेसबुक पर या पाठ संदेश से बात करें लड़कों को नफरत है जब कुछ अजीब है उससे पूछें कि क्या वह सच बताने के लिए खेलना चाहता है - 99% में, लड़कों का कहना है "ज़रूर!" जब वह हां कहती है, तो वह "कितनी गर्लफ्रेंड थीं?" या "क्या आप एक गुप्त गुलाबी रंग प्रेमी हैं?" अंत में, पूछो "आप कौन पसंद है?" यदि आप किसी अन्य लड़की का नाम कहें तो दया, कोई भाग्य नहीं था। फिर भी, यदि आप कहते हैं कि आप उन्हें पसंद करते हैं, तो "आप भी मुझे पसंद करते हैं ... क्या आप मेरे साथ कभी बाहर जाना चाहते हैं?" हालांकि, अगर वह कहता है कि वह अपनी मां, पिताजी, बिल्ली, शिक्षक, दोस्तों और होमर सिम्पसन को पसंद करते हैं, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने इस सवाल का शाब्दिक रूप से लिया है, और सत्य को छुपा कर या अपनी भावनाओं को स्वीकार करने के लिए भी शर्मिन्दा है।
  • एक लड़के के साथ रिश्ते शुरू करो शीर्षक वाला चित्र चरण 7

    Video: रिश्तों को मजबूत बनाने के टिप्स | relationship tips in hindi

    7
    एक बार जब आप एक दंपति के रूप में डेटिंग कर रहे हैं, तो बस उससे संपर्क करें और उसे कहीं न कहीं एक तरह से योजना बनाने के बजाय उसे नमस्कार करें लड़कों को एक अजीब वातावरण बनाना नहीं चाहता
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो आप जो नहीं हैं, कोशिश न करें।
    • बहुत मुस्कुराओ!
    • उससे बात करो यदि वह आपको देखता रहता है, ठोकर खाता है या कुछ मूर्खतापूर्ण करता है, तो यह इसलिए है क्योंकि वह परेशान है। इसके अलावा, अगर आप अपनी भावनाओं को खुद के लिए स्वीकार करते हैं, तो इसे स्वीकार करें।
    • अधिनियम के रूप में यदि आप जो आप के लिए नफरत करना पसंद करेंगे, आप कौन नहीं हैं के लिए प्यार करने के लिए।
    • उसे अपनी प्रतिभा दिखाएँ, लेकिन दिखावा के बिना!
    • ध्यान दें
    • जब आप सेल फ़ोन या फेसबुक द्वारा संदेश भेजते हैं, तो "प्रेम" शब्द का उपयोग "<3 "
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com