ekterya.com

लड़की को नोटिस कैसे करें

महिला एक चुनौतीपूर्ण काम लग सकता है की ओर आकर्षित करें, लेकिन नहीं देते सिर्फ इसलिए कि जाहिरा तौर पर वह भी नहीं जानता था कि आप मौजूद हैं, क्योंकि wikiHow आपको लगता है कि विशेष महिला का ध्यान आकर्षित करने और उसे खो न मदद करने के लिए यहाँ है। एक लड़की को आपको नोटिस करने का तरीका जानने के लिए चरण 1 पर जाएं।

चरणों

विधि 1
अपने कार्यों के साथ अपना ध्यान आकर्षित करें

गेट अ गर्ल फॉर नोटिस टू टु स्टेप 1
1
उसे पता है एक लड़की एक लड़के से बात करने की अधिक संभावना है, अगर वह पूर्ण अजनबी नहीं है कक्षा में उसकी तरफ बुलाओ और मुस्कुराओ, उसे विद्यालय के हॉलवेज़ में नमस्कार करें या दोपहर के भोजन के समय उसके पास बैठने का प्रयास करें बेशक, का पालन नहीं करते (है कि उसे बंद डरा सकता है), बस सुनिश्चित करें कि आपके चेहरे परिचित लगेगा क्योंकि है कि यह अधिक ग्रहणशील कुछ बिंदु पर आप से बात करना कर देगा करते हैं।
  • थोड़ी सी बातें, जैसे कि उसे उसी जगह की तारीख या खर्च करने का समय पूछना, जैसे वह स्कूल जाने के बाद जाती है, उसे आपको नोटिस करना शुरू कर देगी
  • गेट अ गर्ल फॉर नोटिस टू टुप्टा 2
    2
    उससे बात करो हालांकि यह स्पष्ट लगता है, बहुत से बच्चे को वे पसंद है लड़की के पास के विचार पसंद नहीं है हालांकि, आपको बस इसे करना होगा। कक्षा से पहले उसके पास जाओ और बातचीत शुरू करें, दोपहर के भोजन के लिए उसके साथ बात करें या पार्टी में "नमस्कार" बोलें गणित के शिक्षक की हास्यास्पद टाई के बारे में मजाक बनाएं या दोपहर के भोजन के लिए लाइन में इंतजार करते हुए सप्ताहांत के दौरान क्या किया, उससे पूछें।
  • सावधान रहें आप क्या करना चाहते हैं? क्या कोई सुराग है जो आपको अपनी पसंद के बारे में कोई जानकारी दे सकता है? हो सकता है कि वह क्लास में लिखा हो या उसके साथ एक सॉकर बॉल हो। ये छोटी छोटी चीजें जो आप उसके बारे में देखते हैं, वे विचारों के बारे में बता सकते हैं कि किस बारे में बात करनी है।
  • गेट ए गर्ल फॉर नोटिस टू टुप्टा 3
    3
    पता लगाएं कि आप किस चीज की रुचि रखते हैं ऐसा करने के लिए आपको बोल्ड होना होगा। एक बार जब आप थोड़ा बात करते हैं, तो आपको इसके बारे में पूछना शुरू कर देना चाहिए। आप क्या करना चाहते हैं? आपको क्या फिल्में पसंद हैं? आपकी पसंदीदा जगह, कला या भोजन क्या है? संभावनाएं अनंत हैं, लेकिन उत्तर आपको दोस्ती बनाने में मदद करेंगे। हालांकि, याद रखें कि आपको उसे प्रश्नों के साथ बौछार नहीं करना चाहिए (यह थोड़ा अजीब हो सकता है)। आपको क्या करना चाहिए, कुछ पूछना चाहिए और बातचीत को स्वाभाविक रूप से प्रकट करना चाहिए
  • गेट अ गर्ल फॉर नोटिस टू पॉवर 4
    4

    Video: लडकिया लड़के में क्या नोटिस करती है - These Things Girls Notice in Boys

    दोस्ती स्थापित करने का प्रयास करें एक बार जब उन्होंने बात की है और वह जानता है कि आप कौन हैं, तो उसे पूछने पर विचार करें कि क्या वह आपके साथ समय बिताना चाहता है पूछकर शुरू करो कि क्या वह किसी समूह में कुछ करना चाहता है और उससे अपने दोस्तों को लेने के लिए कहता है (यह उसे स्वीकार करने की अधिक संभावना देगा)। उसे फिल्मों में आमंत्रित करें और उसे बताएं कि वह अपने दोस्तों के साथ चलें, एक शानदार फुटबॉल खेल खेलें, सैर करें, एक कॉन्सर्ट में जाएं, आदि। जब आप एक साथ समय व्यतीत करते हैं, तो ध्यान दें, लेकिन इसके पीछे हर समय मत बनो, बस अपने किसी भी दोस्त के साथ कार्य करें।
  • गेट अ गर्ल फॉर नोटिस टू फॉर नोटिस 5 चरण
    5
    उसे कुछ चापलूसी बताओ हर कोई समय-समय पर बधाई देता है, इसलिए अपना दिन बनाएं और बधाई दीजिए कि आप वास्तव में कहना चाहते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप उन्हें कुछ ऐसा कहें जो आप वास्तव में सोचते हैं, क्योंकि झूठे प्रशंसा अप्राकृतिक और आसानी से पता लग सकती है। यदि आप उसे ड्रेस पसंद करते हैं, तो उसे बताएं कि वह वाकई प्यारा है अगर उसने आपके लिए गिटार के साथ एक गीत खेला और इसे शानदार बना दिया, तो उसे बताओ!
  • गेट अ गर्ल फॉर नोटिस टू द स्टेप 6
    6
    अपने दोस्तों के साथ अच्छे रहें जो भी हो, आपको हमेशा लड़कियों को सम्मान के साथ व्यवहार करना चाहिए, भले ही वह वह लड़की है जिसे आप में रुचि रखते हैं या नहीं। यह अनुकूल है कि आप अपने दोस्तों के साथ विशेष रूप से अच्छा हो। अगर वे आपको प्यार करते हैं, अच्छे और मजेदार बच्चे के रूप में देखते हैं, तो वे सबसे ज्यादा संभावना वाले लड़की को बता देंगे हालांकि, अपने दोस्तों (या सिर्फ अपने दोस्तों में से एक) के साथ अपना पूरा समय व्यतीत न करें, क्योंकि इससे वह सोच सकती है कि उनमें से एक में आपका रूमानी रुचि है।
  • गेट अ गर्ल फॉर नोटिस टू द स्टेप 7
    7
    जब आप उसके करीब हो, तो उसे आराम से और सुरक्षित तरीके से कार्य करें यदि आप अपने मुंह में अपने दिल के साथ हैं या आप पसीना के लिए शुरू, यहां तक ​​कि संभव के रूप में आराम से काम करता है जब आप इसे के साथ समय बिताना, विशेष रूप से अगर आप किसी भी रोमांटिक आंदोलन नहीं कर (या तो आप जानते हैं कि आप दोस्ती की तुलना में कुछ अधिक चाहते हैं एक सुराग दे) चाहते हैं । लड़कों बीमा, नहीं किसी को जब वे उनका दृष्टिकोण है जो एक आपदा हो जाता है की तरह एक लड़कियों। एक आराम तरह से आप अपने आप को याद दिलाना चाहिए कि आप एक महान अनुकूल पुरुष हैं में कार्य करने के लिए, किसी भी महिला भाग्यशाली हो सकता है कि एक बड़ा पुरुष में रुचि।
  • ईमानदारी के साथ मुस्कान एक ईमानदारी से मुस्कान कुछ बहुत ही आकर्षक है यदि वह एक मजाक बनाती है, तो अपने आप को हंसने की अनुमति दें जब आप उसे देखते हैं या कक्षा में जाने के लिए उसे अलविदा कहते हैं, तो वह स्पष्ट रूप से मुस्कान करती है
  • आँख से संपर्क करें जब वे बात करते हैं तो उसे आंखों में देखें आई संपर्क एक सुरक्षा संकेत है अगर आप किसी भी जगह को अपने चेहरे को छोड़कर देखते हैं, तो आप सोचेंगे कि आपको उसके बारे में कोई दिलचस्पी नहीं है या आप के साथ समय बिताने से बेहतर काम करना है।
  • गेट अ गर्ल फॉर नोटिस टू टु स्टेप 8
    8
    थोड़ा रोमांटिक आंदोलनों बनाओ एक बार जब आप एक दोस्ती स्थापित कर लिया है और आप उस से अधिक जानना चाहते हैं, कुछ रोमांटिक इशारों कि आप की तरह ट्रैक देना बनाने लगते हैं। महत्वपूर्ण तिथियों याद रखें, जैसे कि अपना जन्मदिन (और उस दिन कुछ उसके लिए अच्छा करते हैं), अगली कक्षा के लिए उसके साथ जाना (और फिर तुम्हारा करने के लिए जल्दी से जाना) या उसके नृत्य करने के लिए आमंत्रित करते हैं।
  • जब आप पर्याप्त सुरक्षित महसूस करते हैं, उसे आमंत्रित करें
  • विधि 2
    अपने प्रतिभाशाली व्यक्तित्व का प्रयोग करें

    छवि का शीर्षक, एक लड़की को नोटिस आप चरण 9
    1
    उसे दिखाओ कि आपके पास हास्य की भावना है हम सभी को हंसी पसंद है जब तक यह सही प्रकार का हास्य है, तब तक हास्य एक शानदार तरीका है (और खोना नहीं) कॉल करने के लिए है कि लड़की का ध्यान, हालांकि यह कुछ लड़कियों पर लागू नहीं होता है, आम तौर पर उनमें से ज्यादातर छोटे हितों को खो देते हैं यदि हास्य अश्लील या क्रूर है। बेशक, मज़ा होने का मतलब यह नहीं है कि आप अगले क्रिस प्रैट बनें, लेकिन अपने साथ बातचीत के दौरान चुटकुले बनाकर निश्चित रूप से अपना ध्यान आकर्षित कर सकते हैं। यदि आपको प्रकृति से हास्य का कोई मतलब नहीं है, तो यहां आपकी कुछ हंसी की अपनी शैली बनाने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • सवाल में लड़की को हंसी के लिए उम्मीद मत करो। एक त्वरित और मजाकिया मजाक शुरू करने का एक अच्छा तरीका है, अगर वह सोचती है कि आप हास्यास्पद हैं, तो वह हँसेंगे। हालांकि, अगर आपका मजाक अजीब नहीं लगता है, तो कभी ध्यान न दें, जिससे केवल स्थिति असहज हो जाएगी और थोड़ा निराश हो जाएगा। उदाहरण के लिए, ऐसा कुछ मत कहो: "आह! तो आपको यह अजीब नहीं मिला? "
    • प्रसिद्ध हास्य अभिनेताओं में थोड़ा प्रेरणा खोजें आपको लगता है कि आप एक पहलू में अपने हास्य अभिनेता पाने के लिए थोड़ी सी मदद की जरूरत है, हास्य टेलीविजन पर देखने या फिल्मों से हास्यास्पद पात्रों पर ध्यान देना। देखें कि वे कैसे अपनी चुटकुले बनाते हैं, लेकिन चुटकुले को याद नहीं रखें या उन्हें दोबारा दोहराएं (जो अप्राकृतिक लग सकता है)
    • परिस्थितियों से संबंधित मजाक बनाएं यद्यपि एक चतुर मजाक एक लड़की को हँसते हैं, अपनी स्थिति या पर्यावरण पर अजीब तरीके से टिप्पणी करने का प्रयास करें।
    • उस लड़की को परेशान न करें जो आपको हित करे हालांकि कष्टप्रद यह पहली बार मजाक में हो सकता है, इस पर विचार न करें कि आपके ही हास्य का एकमात्र स्रोत है, क्योंकि इससे आपको बीमार हो सकता है अगर आपको लगता है कि आप चुटकुले बनाने में अच्छा कर रहे हैं, तो अपने बारे में चुटकुले बनाएं अपने आप को मजाकिया बनाना मज़ेदार हो सकता है और लड़की को इस सवाल में दिखाएगा कि आप सुरक्षित हैं और आप अपनी कमियों पर हंस सकते हैं।
  • गेट अ गर्ल फॉर नोटिस टू द स्टेप 10

    Video: तलाक के नोटिस को भूलकर भी वापस या इग्नोर न करे | By Ishan




    2
    अपने आप में भरोसा रखें सुरक्षा एक बहुत ही आकर्षक गुणवत्ता है अपने बारे में अच्छा लग रहा है, क्योंकि आप एक बढ़िया लड़का हैं, आपके अंदरूनी आत्मविश्वास निकल जाएगा और जिस लड़की को आप पसंद करेंगे वह नोटिस करेंगे। अपने सिर से चलो, रोचक जानकारी प्रदान करें और जब आप अपनी पसंद की लड़की से संपर्क करें, तब उसे संकोच न करें, बस इसे करें आत्मविश्वास का अर्थ भी खुद पर हंस रहा है और क्रोधी नहीं बनता है, जब आपकी पसंद की लड़की अन्य योजनाएं करती है या किसी अन्य लड़के से बात करती है
  • आत्मविश्वास का मतलब यह नहीं है कि आप अभिमानी होना चाहिए। सुरक्षित और छूने के बीच एक अच्छी लाइन है जब आप भरोसा करते हैं, तो आप दूसरों पर जाने के बिना अपनी क्षमताओं पर भरोसा करते हैं। जब आप अहंकारी होते हैं, तो आप अनुमान लगाते हैं कि आप कितने अद्भुत हैं। पिछले से बचें लड़कियां उन लड़कों को आकर्षित करती हैं जो सुरक्षित हैं और लगातार किसी को भी नहीं बताती कि वे कितने अद्भुत हैं
  • गेट अ गर्ल फॉर नोटिस टू स्टेप 11
    3
    सावधान रहें जब आप उस लड़की से बात करते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, तो उसे अपना पूरा ध्यान दें ध्यान से उसे क्या कहना है ध्यान से सुनो, क्योंकि आप कुछ सीख सकते हैं जिसे आप उसके बारे में नहीं जानते थे या समझते हैं कि उनके पास हितों, सपने या विचारों के समान है।
  • उसे इसके बारे में पूछें यह न केवल आपको दिखाएगा कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं, लेकिन यह आपको जानकारी भी देगा जो आप प्यार में पड़ने के लिए बाद में उपयोग कर सकते हैं। ईमानदारी से तैयार और उत्तर देने वाला कोई भी प्रश्न उचित खेल है। उससे पूछें कि वह क्या पसंद करते हैं, उनके सपने क्या हैं, उनका पसंदीदा भोजन क्या है, आदि
  • उसे जवाब देने के लिए समय दें जब वह बोलती है तो उसे बहुत ज्यादा बाधित न करें आपने सवाल पूछा, तो आपको उसे कहना चाहिए कि वह क्या सोचता है। इसके अलावा, तथ्य यह है कि वह मैं आपसे बात करना चाहता हूँ कुछ बहुत अच्छा है, इसलिए बाधित मत करो।
  • गेट अ गर्ल फॉर नोटिस टू द स्टेप 12
    4
    अच्छा शिष्टाचार है जब आप एक लड़की से मिलते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप शिक्षित हो जाएं। आखिरकार, कई लड़कियां सोचती हैं कि शिष्टता अब मौजूद नहीं है। उसे दिखाएं कि यह आपका मामला नहीं है। द्वार खोलो, उसे उसकी चीजों को ढकने में मदद करने के लिए प्रस्ताव दें, आदि। अपमानजनक व्यवहार (लिंगवादी, जातिवादवादी और अपमानजनक चुटकुले बनाकर स्थान से बाहर होने से बचें - हालांकि, आपको इस तरह की बात किसी भी तरह से नहीं कहना चाहिए)।
  • छवि एक शीर्षक वाली लड़की को नोटिस आप चरण 13
    5
    उन चीजों के लिए जुनून दिखाओ जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं यदि आप वास्तव में किसी चीज़ में रुचि रखते हैं, तो इसे साबित करें। जब आप अपने आप को पूरी तरह से कुछ करने के लिए समर्पित करते हैं आप के बारे में वास्तव में भावुक हैं, यह बहुत स्पष्ट है (और आकर्षक) है, यह दर्शाता है कि आप कुछ और के बारे में और नहीं बस अपने आप को परवाह है, और यह भी पता चलता है कि आप समर्पित कर रहे हैं। सबसे अच्छा होने की कोशिश करें, सबसे अधिक संभावना यह है कि आप उस लड़की का ध्यान कैप्चर करते हैं जिसकी आप पसंद करते हैं।
  • क्या आप के बारे में भावुक है के लिए शर्म महसूस नहीं करते। आप उत्साही और खुश हैं, तो लोग आपको पसंद है (या कम से कम अपने हितों का सम्मान करते हैं) में रुचि होगी। आप लंबी पैदल यात्रा प्यार करते हैं, तो एक रास्ता है कि सुंदर (और अपेक्षाकृत आसान) जो आप अपने दोस्तों को जो कि गतिविधि (और आप की तरह महिला) में लगे हुए नहीं कर रहे हैं ला सकता है चुनते हैं, तो सबसे सुरक्षित बात मस्ती करने के लिए है।
  • गेट अ गर्ल फॉर नोटिस टू फॉर पॉवर 14
    6
    उसे पता चले कि आप संवेदनशील हैं इसका अर्थ यह नहीं कि आप एक बच्चे की तरह शोक चाहिए जब कुछ उदास विषय में उल्लेख किया है, लेकिन अपनी भावनाओं के कुछ दिखाना चाहिए। इसका मतलब यह आप की तरह कुछ कह सकते हैं: "जब मैं एक जुनून की फिल्म डायरी देखा था, मैं सोच रहा था कि यह कितना मुश्किल होना चाहिए कि व्यक्ति तुमसे प्यार अल्जाइमर से ग्रस्त है। इससे मुझे उन लोगों के लिए बहुत दुखी महसूस हुआ जो इस बीमारी का अनुभव करते हैं। " बात इस तरह की कहने के लिए आप की तरह आप संवेदनशील हैं महिला दिखाई देंगे (और वास्तव में उन्हें कहने के लिए करना चाहते हैं)।
  • Video: लड़की पेहली नजर में आपमें क्या नोटिस करती है? (Psychological Love Tips)

    विधि 3
    अपने स्वरूप पर ध्यान दें

    गेट अ गर्ल फॉर नोटिस टू टु स्टेप 15
    1
    तैयार हो जाओ यदि आप कुछ और नहीं करते हैं, तो अक्सर स्नान करने और अपने दांतों को ब्रश करने के लिए याद रखें। कोई लड़की अपने लड़के के साथ घनिष्ठता पसंद करती है, जो अपने दांतों पर भोजन अवशेषों या खराब बदबू आती है। उस खुशबूदार शॉवर जेल (और दुर्गन्ध दूर करने वाला) का लाभ उठाएं और अपने सबसे अच्छे दोस्त के रूप में टूथब्रश पर विचार करना शुरू करें बेशक, कई अन्य चीजें हैं जो आप अपने अच्छे दिखने वाली लड़की का ध्यान आकर्षित करने के लिए कर सकते हैं।
    • मूल बातें से परे जाओ एक खुशबू है कि लड़कियों enraptured बने हुए हैं, अपने चेहरे को धो तो आपकी त्वचा के धब्बे नहीं है और अपने बालों को "शैली को प्राप्त करने मैं सिर्फ जाग उठा में कुछ स्टाइल जेल लागू लिए खोज रहे हैं, लेकिन मैं इतना मर्दाना मैं बहुत लग रहा है अच्छा हर समय। " संभावनाएं अनंत हैं अच्छा गंध, अच्छा लग रहा है और अच्छा लग रहा है निश्चित रूप से कुछ करने की कोशिश करनी चाहिए
    • शरीर के बाल निकालने की संभावना पर विचार करें अपनी नाक पर बालों को ट्रिम कर दीजिए और अपने भौहों को एक साथ छँटाएं। यदि आपके चेहरे के बाल हैं और यह शानदार लग रहा है, आपके लिए अच्छा है! "मैं 100 साल के लिए सोया एक शैली रिप वान विंकल के लिए: बस इसे नियंत्रण में रखना सुनिश्चित करें, क्योंकि यह आम तौर पर बेहतर है ज्यादा दाढ़ी के लिए नहीं के रूप में यदि आप कहा हो,।
    • अपने नाखूनों को छाँटें इसे करो! अच्छा, मुझे नहीं लगता कि आप इसे अपने पंजे से खरोंच करने के विचार की तरह पसंद करते हैं, जबकि आप अपना हाथ लेते हैं और कुछ आंदोलन करते हैं। जब आप अपने नाखूनों को काटते हैं, तो उन गंदगी को हटा दें जो आपके पास है।
  • गेट अ गर्ल फॉर नोटिस टू टु स्टेप 16
    2
    अपने कपड़ों पर थोड़ी कोशिश करें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बहुत सारे नए कपड़े खरीदना चाहिए, लेकिन आपको निश्चित रूप से अपनी अलमारी पर ध्यान देना चाहिए। इसके अलावा, आपको किसी भी परिधान से छुटकारा पाना होगा जो दाग या फाड़ा है। सभी लोगों की अपनी शैली है, लेकिन यह "विहीन" शैली निश्चित रूप से कम से कम आकर्षक है। एक ही शर्ट को हर हफ्ते न पहनें और सिर्फ एक पसीना और पैंट पहनने के बजाय अपने संगठन में कुछ प्रयास करने का प्रयास करें।
  • अपनी शैली को हाइलाइट करें चाहे आप एक परिष्कृत व्यक्ति, एक एथलीट या अपनी खुद की शैली हों, हर सुबह अपने कपड़ों के बारे में थोड़ा प्रयास करें
  • गेट अ गर्ल फॉर नोटिस टू टु स्टेप 17
    3
    शरीर की भाषा को ध्यान में रखें यहां तक ​​कि अगर आप इस पर विश्वास नहीं करते हैं, तो आपके आसन में लड़कियों की समझ में आपकी भूमिका एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। यदि आप कूल्हे करते हैं, न आंखों से संपर्क करें और अपने हाथों से खेलते हैं, तो एक लड़की आपको संपर्क करने और बातचीत में व्यस्त होने की संभावना नहीं है। एक सच्चे आसन पकड़ो, देखो और मुस्कान इस तरह आप अधिक सुलभ दिखेंगे
  • ध्यान रखें कि जब आपके पास अच्छी स्थिति होगी, तो आपको आराम से भी होना चाहिए। एक सच्चे आसन होने का अर्थ रोबोट की तरह चलना नहीं होता है या ऐसा दृढ़ता बनाए रखना है, जिससे आप कठोर हो जाएं कि आप फ्रेंकस्टीन की तरह दिख रहे हैं। यदि आप एक ही समय में ईमानदार और आरामदायक रहने के बारे में नहीं जानते हैं, तो फिल्मों या टेलीविज़न से प्रेरणा प्राप्त करें उन लड़कों की मुद्रा को देखो जो लड़कियों के साथ सबसे सफल हैं (और अंत में उस जादू का दिल जीतने के लिए उस आकर्षण का उपयोग करें जो आपको पसंद है)।
  • गेट अ गर्ल फॉर नोटिस टू टु स्टेप 18
    4
    आपको चाहिए आप आकार में रहते हैं हालांकि इसका यह मतलब नहीं है कि आपको खेल को पूरी तरह से समर्पित करना चाहिए, आपको ध्यान रखना चाहिए कि यदि आप चाहते हैं कि सुंदर लड़की आपको नोटिस करे, तो आपको अपने शरीर का ध्यान रखना चाहिए। वह अच्छे दिखने की कोशिश करती है, इसलिए आपको इसे भी करना चाहिए। एक व्यायाम दिनचर्या के साथ शुरू करें जो हृदय और वजन प्रशिक्षण को जोड़ता है ताकि आप एक टोंड लग सकें।
  • याद रखें कि ज्यादातर लड़कों की तरह फिट लड़कों, लेकिन उन मांसपेशियों के साथ नहीं, जो दिखते हैं कि जब भी वे कक्षा में अपने हथियार उठाते हैं, तो वे अपने शर्ट को फाड़ देंगे। अगर आपका लक्ष्य अर्नोल्ड श्वार्जनेगर की तरह मिस्टर यूनिवर्स की तरह दिखना है, तो शायद आपको कम पेशी देखने पर विचार करना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • लड़कियां उनसे बात करती हैं, जैसे लड़के उनसे बात करते हैं। वे एक बच्चे को एक प्रयास करने के लिए पसंद करते हैं, ब्याज दिखाते हैं और मूल रूप से मैत्रीपूर्ण और सुखद होते हैं
    • अगर उसे पता है कि आप उसे पसंद करते हैं या यदि आपको लगता है कि वह पहले से ही जानता है, तो तनाव न दें! अधिकांश लड़कियां, यदि सभी नहीं हैं, किसी को पसंद करती हैं तो उन्हें पसंद किया जाता है। यहां तक ​​कि आप इसे भी पसंद करना शुरू कर सकते हैं
    • भले ही आप अपने दोस्तों के समूह के साथ हो, चिंता न करें। जिस लड़की को आप पसंद करते हैं वह आपको छोड़ने या कठोर होने के लिए नहीं बताएगी। और अगर वह करती है, तो वह आपके लिए सही लड़की नहीं है
    • यदि वह कुछ खेल का अभ्यास करती है, तो वह मैचों में दिखती है - इससे उसे पता चल जाएगा कि आप देखभाल करते हैं। बस पहले सुनिश्चित करें कि वह आपको पसंद करता है
    • यदि वह सोचती है कि आप गड़बड़ी कर रहे हैं, तो खुश रहें और अपने बारे में अपनी राय बदल दें।
    • स्कूल में हर दिन उसके साथ बात करने का प्रयास करें। यहां तक ​​कि एक सरल "हैलो" या "आप कैसे हैं?" क्या करेंगे
    • मुझे देखने दो कि आप वास्तव में कौन हैं आप कौन हैं की शर्मिन्दा न करें।
    • यदि आपके पास दोनों एक टम्बलर, फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क खाते हैं, तो अपने प्रोफाइल पर एक टिप्पणी लिखें। अपनी तस्वीरों या वीडियो पर टिप्पणी करें और उस चीज़ के बारे में एक संदेश लिखें जो आप दोनों की पसंद करते हैं।
    • उन क्लबों में शामिल हों जिनके साथ वे शामिल हों, खासकर अगर वे साझा हितों को साझा करते हैं

    चेतावनी

    • खेलते समय सावधान रहें जबकि लड़कियों को रहस्य की तरह थोड़ा सा, यह भी उन्हें बहुत निराश है।
    • अगर लड़की आपको पसंद नहीं करती और उसे आपको दिखाती है, तो उसे नाराज़ करना जारी न रखें या वह आपसे नफरत करने आयेगा
    • यह "की तरह" डाल करने के लिए अपने फेसबुक फ़ोटो में से कुछ में है, लेकिन बहुत से फ़ोटो (पुराने तस्वीरों में विशेष रूप से) नहीं करने के लिए जब तक और आप अच्छी तरह जानते सुनिश्चित हो ठीक है, अन्यथा यह अजीब और गौर करेंगे कि डराने।
    • एक संभावना है कि आपको इसे बिल्कुल पसंद नहीं है। इससे चोट लगी होगी, लेकिन आप इसे खत्म कर लेंगे और कोई नई खोज लेंगे।
    • अगर ऐसा होता है तो निश्चित रूप से आप में कोई दिलचस्पी नहीं है या आपके पास पहले से ही एक प्रेमी है
  • याद रखें: लापरवाही या हास्यास्पद बातें करने के लिए मत करो "उसे प्रभावित", आप उस के साथ कुछ भी हासिल नहीं करते हैं जब तक कि वह आपको एक जोकर और बच्चे के रूप में नहीं सोचती। लड़कियों अपरिपक्व पुरुषों से नफरत करते हैं
  • उसे परेशान करने के बारे में भी मत सोचो! न केवल आप उसे डरा देंगे, लेकिन वह भी कर सकता है आप की निंदा करते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com