ekterya.com

सातवीं कक्षा में एक लड़की को आपके साथ कैसे निकालना है

क्या आपने उस विशेष लड़की पर अपनी आँखें लगाई हैं? क्या आप मुझे अपने साथ बाहर जाना चाहते हैं, लेकिन आप यह नहीं जानते कि यह कैसे अच्छा लगेगा? खैर, यह लेख आपकी मदद कर सकता है। इस अनुच्छेद में आपको एक लड़की से कदम उठाने और लड़कों को समझ नहीं आ रही सभी रहस्यों को प्रकट करने के लिए कदम से कदम बताएगा। तो, पढ़ते रहो!

चरणों

सातवीं कक्षा चरण 1 में जाओ के साथ एक लड़की को आउट आउट करें शीर्षक वाली छवि

Video: परीक्षा केंद्र में गणित के पेपर में जमकर चली नकल, प्रशासन बेसुध

1
उसे बताओ कि आप अस्तित्व में हैं! आप इसे गलियारे में मुस्कुरा कर, एक पेंसिल के लिए पूछ कर या बस उसके सामने चलने से ऐसा कर सकते हैं जिससे उसे पता चले कि आप मौजूद हैं।
  • सातवीं कक्षा चरण 2 में गेट अ गर्ल टू गॉ आउट आउट यू
    2
    एक बार जब आप जानते हैं कि आप मौजूद हैं, तो आपको अपना मित्र बनना होगा। यह एक प्रक्रिया है एक ही दिन में सभी चीजें इकट्ठा करने की कोशिश न करें इसे शांति से और धीरे-धीरे हॉलवे में उसे बधाई देना शुरू करें और कक्षा के दौरान उसके साथ बात कर। यदि आपको नहीं पता कि बातचीत शुरू करने के लिए, बस एक सवाल पूछिए यदि आप एक शर्ट पहन रहे हैं जिसमें टेनिस की गेंद है, तो "ओह, क्या आप टेनिस खेलते हैं?" इससे कोई फर्क नहीं पड़ता! अधिकतर, यदि आप उस शर्ट पहनते हैं, तो आप चाहते हैं कि लोग इसे नोटिस करें
  • सातवीं कक्षा चरण 3 में गेट अ गर्ल टू गो आउट आउट यू
    3
    एक बार जब वे दोस्त होते हैं, तो बस उससे बात करना और हॉलवे में उसे बधाई देने का प्रयास करें और शायद उसे एक पाठ संदेश भेजें और उसके साथ चैट करें जब तक वह आपको एक अच्छे दोस्त समझें। याद रखें कि आप यह नहीं कह सकते कि वे अपने दोस्त होने के बिना प्रेमी और प्रेमिका हैं!



  • सातवीं कक्षा चरण 4 में Get a Girl to Go Out शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: जन्म प्रमाण पत्र देखे? How To check brith certificate status? by saral hindi

    एक बार जब वे अच्छे दोस्त हैं, तो आप उन्हें आमंत्रित कर सकते हैं। अपने दोस्तों से भयभीत मत बनो यदि आप उसे अपने दोस्तों के साथ देखते हैं, तो उसे बताएं कि आपको उसे कुछ पूछना है और उसे निजी जगह ले जाना है। अब एकमात्र समय है कि आप थोड़ी शर्मीली हो सकते हैं। शायद अपने जूते पर नीचे देखो और shyly मुस्कान बाद में, आप उसे जाने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं सुनिश्चित करें कि आप काफी गंभीर हैं कोई लड़की किसी ऐसे लड़के को पसंद करती है जो मूर्खता से हँसती है
  • सातवीं कक्षा में प्राप्त गेट अ गर्ल टू गॉउट आउट विथ शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    लड़कियों को अपने आप में विश्वास है! आपको हमेशा अपने बारे में सुनिश्चित करना चाहिए, लेकिन अतिरिक्त में नहीं
  • सातवीं कक्षा चरण 6 में गेट अ गर्ल टू गॉउट आउट विथ यू
    6
    लड़कियों को यह पता लगाने के लिए कम से कम 20 मिनट खर्च होता है कि वे क्या पहनते हैं, श्रृंगार डालते हैं, उनके बाल जोड़ते हैं आदि। कभी नहीं वे चाहते हैं कि आप उन चीजों के लिए उनका अपमान करें, भले ही आप केवल उनके साथ इश्कबाज़ी करें!
  • युक्तियाँ

    • सुंदर कपड़े पहनो, कोई कपड़े नहीं जो छेद या बुरा गंध है
    • आपको हमेशा साफ रहना चाहिए।
    • अजीब होने की कोशिश करो! यह वास्तव में बर्फ को तोड़ता है
    • कुछ पूछने से डरो मत।
    • यदि आप एक दोस्त के साथ अकेले हैं, तो उन पर जाने और मजाकिया होने की कोशिश न करें। यदि वह आपको पसंद करता है, तो वह सबसे अधिक संभावना हंसी और मुस्कुराहट करेंगे।
    • यदि कोई लड़की आप पर ध्यान केंद्रित नहीं करती है, तो वह आपको पसंद नहीं करती है या उसके पास पहले से ही एक प्रेमी है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com