ekterya.com

किसी भी लड़की को कैसे पसंद है

कई किशोरों का मानना ​​है कि एक विशेष लड़की सुंदर है, लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि यह कैसे पसंद है। समाधान यहाँ है यह लेख आपको उसके साथ नियुक्ति प्राप्त करने में मदद करेगा

चरणों

आप किसी भी लड़की को पसंद करने के लिए शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
यदि आप लड़की को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो उस क्षण का पता लगाएं जहां आप उसके करीब हो सकते हैं, बहुत करीब नहीं है, लेकिन कम से कम एक मीटर यदि आप बर्फ को तोड़ना चाहते हैं, हास्य सबसे अच्छा है ऐसा करने का सबसे आसान तरीका तब होता है जब कोई भाषण देता है अगर वक्ता कुछ कहता है, तो आपने जो कुछ कहा है उसके बारे में आप कुछ अजीब बात कर सकते हैं, जैसे कि "वह सच नहीं है" या "वह झूठ बोल रहा है"
  • सुनिश्चित करें कि आप यह कहकर या एक मजेदार मजाक स्वर का उपयोग करके मुस्कुरा रहे हैं यदि वह थोड़ा मुस्कुराता है या हंसते हुए है, तो आप जान लेंगे कि आप अच्छी तरह से कर रहे हैं अगर वह एक अधिक गंभीर लड़की है, तो आप कह सकते हैं "क्या मैं आपको जानता हूं? तुम जैसे कोई मुझे पता है। " मैं शायद आपको कोई नहीं बताऊँगा फिर कहते हैं "ओह, मैं माफी चाहता हूँ। मेरा नाम (आपका नाम) है। " अगर आपको लगता है कि यह जरूरी है, तो आप एक हैंडशेक देने के लिए अपना हाथ बढ़ा सकते हैं। सुनिश्चित करें कि उसका हाथ पकड़ो और इसे हिला नहीं। बस पकड़ो और जारी, लेकिन बहुत मजबूत नहीं है कुछ क्षण रुक कर और किसी भी अन्य टिप्पणी करना "क्यों तुम यहाँ हो?" या "क्या आप इस वक्ता के क्या सोचते हैं?" आप देखते हैं कि अजीब चेहरे बनाता है, और इंतजार कर रहे, यह है कि आप भी प्रत्यक्ष किया जा रहा है कर रहे हैं। यह आपको एक अच्छा संकेत भी नहीं बताता है जैसे "मैं सुनने की कोशिश कर रहा हूं।"

  • अगर आप प्रगति करते हैं, उसके साथ कुछ बोलें, लेकिन ज़ोर से नहीं, तो वह शर्मिंदा नहीं होगी।
  • Video: बिना बात किये किसी भी लड़की को कैसे पटाये | How to Impress a girl without talking | Hindi Love Tips

    आप किसी भी लड़की को पसंद करें
    2

    Video: लड़की को पटाने के तरीके | कैसे जाने लड़की आपको पसंद करती है|Kaise jane ki ladki like karti hai

    जब भाषण खत्म हो जाता है या आप चले जाते हैं, बात करते रहें और उसके साथ चलते रहें, लेकिन वह जो कहती है उसे सुनो। उसे इस बारे में पूछें / उससे पूछें कि वह इस बारे में क्या सोचता है या वह यहां तक ​​कि अगर आप सहमत नहीं हैं, बाधित या असहमत नहीं करते हैं कुछ है जो उसे उत्तेजित करता है और उसे बात करते हैं, साथ ही उसके साथ जितना संभव हो सहमत के रूप में खोजें। बहुत ज्यादा खर्च न करें लगभग तीन या पांच मिनट के बाद, अपनी घड़ी या फोन पर समय को देखो और कुछ कहें "अच्छा, आपसे मिलकर अच्छा लगा। मैं आपको बाद में देखूंगा। "अगर वह आपको छोड़ देता है या मुस्कुराता है, तो यह अच्छा संकेत है अगर आप बस छोड़ दें या सिर्फ अलविदा कहें तो इसका मतलब यह है कि आप बहुत दूर चले गए हैं।
  • छवि जिसे आप किसी भी लड़की को पसंद करें शीर्षक चरण 3
    3
    दृष्टिकोण और नमस्कार करने के तरीके ढूंढें उसे जितना आप कर सकते हैं, उससे मिलने की कोशिश करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं है कि वह डर नहींें। थोड़ी देर बाद, जब आप पास जाते हैं और बातचीत शुरू करते हैं, तो वह आपको नमस्कार करेंगे। जब ऐसा होता है, तो आप उसे फिल्मों के लिए आमंत्रित करने की कोशिश कर सकते हैं और वह फिल्म चुनती है जो वह चुनती है। अगर आप किसी भी पर फैसला नहीं करते हैं, एक तटस्थ फिल्म का चयन करें, कार्रवाई के साथ एक और मुआवजे के बराबर भागों में रोमांस



  • छवि जिसे आप किसी भी लड़की को पसंद करते हैं शीर्षक चरण 4
    4
    टिकट और पॉपकॉर्न खरीदने पर अच्छा प्रभाव पड़ेगा यह काम करता है यदि आप मज़ेदार या हास्य चाहते हैं, तो आप पहले से ही नाश्ते खरीद सकते हैं और उन्हें अंदर से तनाव की कोशिश कर सकते हैं। पहली तारीख को उसे चूमने की कोशिश मत करो। दिन के अंत में, उसे बताओ कि आप फिर से मिलना चाहते हैं, उसकी प्रतिक्रिया का इंतजार करें। यदि यह "शायद" कहता है तो इसका मतलब शायद कोई नहीं यदि यह कहते हैं "हां, यह ठीक है" या "यह बढ़िया है!" इससे पहले कि आप कुछ भी पूछें, इसका मतलब है कि आप वास्तव में इसे दोहराना चाहते हैं।
  • छवि जिसे आप की तरह किसी भी लड़की को प्राप्त करें चरण 5
    5
    जिस भाग से आपको सबसे अधिक भय मिलता है, जब आप पूछते हैं कि वह आपको पसंद करता है इसे अचानक मत करो सबसे अच्छा अवसर है जब उसके घर के दरवाजे के साथ है, और इससे पहले कि आप वहाँ पाने के आप कुछ ऐसा कहना है "अरे, मैं तुम्हारे साथ एक महान समय था गया है।" जवाब देने के लिए रोकें तो फिर आप कहते हैं, "सुनो, मैं वास्तव में आप के साथ बाहर जाना चाहते हैं, खासकर क्योंकि यह आपको है। मैं आपको बताना चाहता है कि मैं पसंद है और चाहते हैं मैं सोच रहा था अगर आप एक ही लग रहा है। " आप अपने कार्ड सही इस बार खेला है, तो आप एक "हाँ" के नब्बे प्रतिशत मौका है। यदि नहीं, तो वापस जाएं और कहें "मुझे क्षमा करें। मैं यह दुर्लभ हो सकता है पता है, लेकिन हम अभी भी दोस्त हो सकता है और कभी-कभी बाहर जा सकते हैं? "किसी भी तरह से, इस महिला आप की तरह होगा। वह अभी भी दयालु और मैत्रीपूर्ण है अगर वह नहीं कहता, और समय के साथ वह हाँ बन सकता है
  • युक्तियाँ

    • हमेशा उसके पास और हर किसी के साथ विनम्र रहें आप इस धारणा को नहीं देना चाहते हैं कि आप उनसे बहुत दयालु हैं और दूसरों के साथ अलग तरीके से कार्य करें।
    • एक बुनियादी स्वच्छता है ब्रश अपने दांतों, शावर और कंघी सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े स्वच्छ हैं

    Video: कैसे पता करे कि लड़की आपको पसंद करती है या नहीं ? || How to know if the girl likes you or not.?

    चेतावनी

    • बहुत मेहनत न करें, लड़कियों को यह नोटिस कर सकता है।
    • उसके साथ बहस मत करो यदि आप करते हैं, तो अपनी आवाज़ बढ़ाएं और दयालु हो।
    • सुनिश्चित करें कि उसके पास एक प्रेमी नहीं है इस तरह आप बुरे समय से बचेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com