ekterya.com

कैसे अपने आप को मुश्किल बनाने के लिए

अपने आप को मुश्किल बनाते हुए एक लड़की का ध्यान आकर्षित करने का सही तरीका है और उसे दिखाएं कि वह पीछा करने योग्य है यदि आप किसी लड़की के पैरों पर क्रॉल करना शुरू करते हैं, तो आप उसे एक पिल्ला की तरह पीछा करते हैं और अपने रोमांटिक गानों को गाते हैं जब आप अपने ध्वनिक गिटार खेलते हैं, वह जल्दी से ब्याज खोना शुरू कर देंगे बेशक, आप उसे जान सकते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं, लेकिन एक ही समय में सुनिश्चित करें कि आप उसका ध्यान और रुचि रखते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि कैसे अपने आप को मुश्किल बनाते हैं, तो अपने सपनों की लड़की को पाने के लिए चरण 1 की जांच करें, जैसे आप कोशिश कर रहे हैं।

चरणों

भाग 1
यह आपका ध्यान आकर्षित करता है

लड़के के लिए खेलने के लिए हार्ड ड्राइव शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
बैठक के बाद लड़की के ध्यान और रुचि रखें। यदि आप इसे मुश्किल बनाना चाहते हैं, तो आप इस बात के बारे में बहुत ईमानदार नहीं हो सकते कि आप लड़की की तरह कितनी पसंद करते हैं या उसे ठीक से पता है कि आपको क्या लगता है। इसके बजाय, आप चीजों को मज़ेदार बनाने के लिए है और दिलचस्प बातें उसके साथ धीरे से उसके साथ छेड़खानी, किया जा रहा है चंचल, topándote और आम तौर पर चीजों को ध्यान में रखते हुए दे महिला अपने विचारों से अवगत हैं और लगता है के बिना प्रकाश और मज़ा। उसे अपने सच्चे भावनाओं को उसके साथ मज़ाक है, लेकिन फिर कर लेने का है, तो चीजें बहुत अनुकूल मिल पता लगाने की कोशिश करते रहें। एक ही समय में आपकी दिलचस्पी के धारण करने के लिए estimúlala पर्याप्त आपको आश्चर्य है आप कैसे महसूस करते हैं, लेकिन।
  • अपनी रूचि रखने के लिए, आप उसे एक मजाक कह सकते हैं, जैसी उसकी बातें बता सकते हैं: "कितने गुलाबी कपड़े एक व्यक्ति वास्तव में पहन सकते हैं?" या "मैंने कभी नहीं उन लोगों से मुलाकात की जो अपनी बिल्ली से इतने पागल थे"। वह उसके साथ चुटकुले और उसे दिखाता है कि आप उसकी सराहना करते हैं, पूरी तरह से उसकी प्रशंसा के बिना और इस तरह उसे और अधिक साज़िश।
  • Video: कैसे सजावट के लिए कागज के फूल बनाने के लिए आसान फांसी पेपर फूल यूट्यूब

    लड़के के लिए दो कदम खेलने के लिए शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    कॉल करने या टेक्स्टिंग के लिए शांत होने पर शांत रहें यदि आप अपने आप को मुश्किल बनाना चाहते हैं, तो आप नहीं चाहते कि आप उस लड़की को महसूस करें जैसे कि आप अपने बेक और कॉल में हैं। अगर वह आपको फोन करता है, तो उसे पहली बार फ़ोन की घंटी बजाने का जवाब न दें - दूसरा या तीसरा बार भी। उसे महसूस करें कि आपके पास कुछ और करना ज़रूरी है यद्यपि इरादा ऐसा नहीं है कि ऐसा लगता है कि आप ध्यान देने के लिए बहुत व्यस्त हैं, आप जब भी कॉल करेंगे तो आपको जवाब नहीं देना चाहिए। उसे दिखाने के लिए उसे दो घंटे दें कि आपके पास बहुत कुछ है।
  • फोन को हर जगह लेने के लिए उस लड़की को परेशान मत करो जिसे आप उसे पसंद करते हैं उसे बताने के लिए उसे बताएं कि आप नाश्ते में क्या खा रहे थे या उससे पूछा कि वह क्या सोचती है जीवन का अर्थ है
  • कौन कहता है कि आपको एक समय में केवल एक लड़की से बात करने पर ध्यान देना होगा? एक व्यक्ति के साथ अकेले रहने के बजाय, इस समय का उपयोग करें और अपने विकल्पों का अन्वेषण करें।
  • जब आप रुचि रखते हैं, तो आपको एक पाठ संदेश भेजता है, तुरंत जवाब न दें सैंडविच तैयार करें और जवाब देने से पन्द्रह मिनट पहले इंतजार करें, भले ही यह इंतजार करना मुश्किल हो। यदि वह आपको कॉल करती है, तो कॉल को अपने वॉइसमेल पर जाने दें और उसे कॉल करने के लिए कुछ घंटों तक प्रतीक्षा करें। यदि आप वास्तव में फोन का जवाब देना चाहते हैं, तो कम से कम तीसरे बार जब तक रिंग होती है तब तक प्रतीक्षा करें
  • लड़के के लिए खेलने के लिए हार्ड प्ले नाम वाली छवि चरण 3
    3

    Video: किसी को अपना बनाने के लिए उसे कैसे अपने वश में करे – Asardaar Totke In Hindi

    एक बार जब वे अपने फोन नंबर का आदान-प्रदान करते हैं, तो उसे आपको पहली बार फोन करना चाहिए। बेशक, यह आपके लिए पहला कदम लेने की प्रतीक्षा नहीं कर सकता है। एक निश्चित समय के बाद, आपको यह तय करना होगा कि आप रणनीति की पीछे छोड़ना चाहते हैं या नहीं "आपको मुश्किल बनाते हैं"। अंत में, आप उसे पहले कॉल कर सकते हैं, लेकिन उसे अगली बार आपको पहली बार बुलाएं। आपको यह स्पष्ट करना होगा कि आप सभी काम करने नहीं जा रहे हैं। यदि आपको लगता है कि आपको उसे बुलाने के लिए सभी दिन इंतजार करना चाहिए, तो आप बहुत गलत हैं क्योंकि ऐसा नहीं होगा।
  • लड़कों के लिए हो जाओ खेलने के लिए हार्ड हार्ड शीर्षक वाले चित्र चरण 4
    4
    अपनी भावनाएं बहुत जल्दी प्रकट न करें इन विषयों को उनके बारे में बात करने की अपेक्षा करें, अन्यथा आपको असहज महसूस हो सकता है या आपको लगता है कि आप बहुत तेज़ जा रहे हैं अब आप उसे अपने स्नेह या घोषणा के शब्दों को बधाई देते रहेंगे, बेहतर होगा जब आप आखिरकार कदम उठाने का निर्णय लेंगे - ज़ाहिर है, जितना अधिक जोखिम वह केवल यह तय करेगा कि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं और आगे बढ़ना चाहते हैं। यदि आप इस समय उस पर प्रकट करते हैं कि आप खेल रहे थे "आपको मुश्किल बनाते हैं" हर समय, लेकिन आप वास्तव में उससे रूचि रखते हैं, शायद आपको उत्साही प्रतिक्रिया नहीं मिलेगी।
  • आप उसे सूक्ष्म तरीके से बता सकते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं, जैसे कि उसकी तारीफ करना या उसे बताइए कि आप उसके साथ समय बिताने के लिए चाहते हैं, लेकिन आप उसे किसी भी चीज या तीव्रता से नहीं बताना चाहिए, जैसे: "मैंने तुम्हारे जैसी एक लड़की को कभी नहीं मिला है" या "मुझे लगता है कि मैं वास्तव में तुम्हारे साथ प्यार में पड़ रहा हूँ" क्योंकि आपकी रणनीति बर्बाद हो जाएगी।
  • लड़के के लिए खेलने के लिए हार्ड प्ले शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    हर समय उपलब्ध नहीं दिखता यद्यपि आप जल्दी से चाहते महिला ऊब यदि आप कार्य के रूप में यदि आप केवल एक महीने में इस सप्ताह दूर एक सप्ताह के अंत में किया था मिलता है, नहीं है देखने के लिए अपने कार्यक्रम की तरह पूरी तरह से लचीला है और किसी भी समय लड़की के साथ बाहर जाने के लिए सब कुछ करने बंद कर दिया जायेगा चाहते हैं। यदि वह आपको कुछ समय बिताने के लिए आमंत्रित करता है, तो आप उसे बता सकते हैं कि आप व्यस्त होंगे और मिलने के लिए एक और समय का सुझाव देंगे। या अगर आप वास्तव में उससे डेटिंग करने के लिए उत्सुक हैं, तो आप निमंत्रण स्वीकार कर सकते हैं, लेकिन ऐसा लग सकते हैं कि उसके बाद आपको एक व्यस्त सप्ताह होगा। उसे जानने के लिए उसके पास काफी करीब रहने के लिए शेष राशि का पता लगाएं, लेकिन बिना देखे कि आपके पास सामाजिक जीवन नहीं है
  • एक सामान्य नियम के रूप में, अगर लड़की आपको पूछता है कि आप इस सप्ताह के अंत में क्या करेंगे और केवल एक या दो दिन गायब हो रहे हैं, तो यह बेहतर है कि आप उसके साथ समय बिताने के लिए स्वीकार नहीं करते। आप यह नहीं देखना चाहते हैं कि आपके पास पूरे सप्ताहांत बंद हो, क्योंकि आपको आश्चर्य हो सकता है कि शुक्रवार और शनिवार की रात को आपके पास कुछ भी नहीं है।
  • लड़कों के लिए खेलने के लिए हार्ड प्ले शीर्षक वाली तस्वीर 6
    6
    बहुत जल्द टच बाधा तोड़ना न करें बेशक, अगर आप लड़की को पसंद करना चाहते हैं, तो आपको उसे थोड़ा प्यार दिखाना होगा। लेकिन शुरुआत में, बेहतर है कि आप अपने हाथ को उसके चारों तरफ न दें, जैसे ही आप सिनेमा में उसके बगल में बैठ जाएं या चलने के दौरान हाथ से उसे लेने की कोशिश करें। कदम उठाने से पहले, प्रतीक्षा करें जब तक कि वे कुछ समय नहीं छोड़ते हैं या कम से कम कुछ घंटों तक मिलते हैं। यदि आप बहुत तेज़ जाते हैं और लड़की तैयार नहीं होती है, तो वह निराश हो जाएगी। आपको उसे आश्चर्य करने के लिए समय निकालना होगा और उसे थोड़ा भौतिक स्नेह के साथ ले जाना होगा।
  • कारण के भीतर अपना समय लेना, लड़की को पता लगाना और सोचने की कोशिश करना चाहिए कि क्या आपको पसंद है और आप क्या चाहते हैं, जब वे एक साथ होते हैं। यदि आप एक अपॉइंटमेंट के लिए उसे चुनते समय उसके चारों ओर अपना हाथ डालते हैं, तो आपका इरादा स्पष्ट होगा।
  • लड़के के लिए खेलने के लिए हार्ड ड्राइव शीर्षक वाली छवि चरण 10
    7
    सबसे पहले, बहुत लंबा नहीं रहना एक रात लड़की के साथ जाने के बाद, बहुत ज्यादा मत रोको या छोड़ने के लिए समय निकालें। यदि आप लड़की के साथ छेड़खानी और आंखों में उसे देख रहे हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि उसने आपको पकड़ लिया है इसके बजाय, बाहर निकलने के लिए चलें और उसे बताएं कि आपके पास एक अच्छा समय है। लंबे समय तक रहो ताकि आपकी कंपनी को सुखद लगता है, लेकिन इतने लंबे समय तक आपको आश्चर्य नहीं होता है: "यह आदमी कब जाने वाला है?"।
  • यह नियुक्तियों पर लागू होता है, साथ ही जब आप हॉलवे में उससे मिलते हैं अगर वे एक उत्कृष्ट वार्तालाप शुरू करते हैं, तो उन्हें बताएं कि बातचीत को जब तक रोका जा रहा है, तब तक आप को छोड़ना होगा, न कि जब कहने के लिए और बातें न हों इस तरह, वह आपसे अधिक समय बिताने के लिए इच्छुक रहेंगे, बल्कि एक अजीब चुप्पी को भरने के लिए विचारों के साथ आने के लिए संघर्ष करने की बजाय
  • भाग 2
    उसे प्यार में रखें




    लड़के के लिए प्ले हार्ड ड्राइव शीर्षक 7 चित्र 7
    1
    थोड़ा सा उसके साथ ईमानदार रहो चाल को मुश्किल बनाने के लिए लड़की को दिलचस्पी रखने के लिए जब आप उसे और अधिक करना चाहते हैं यदि आप अपने बारे में सब कुछ तत्काल प्रकट करते हैं, तो आप महसूस करेंगे कि आपको जानने के लिए आपको कुछ नहीं करना है। आपको रिश्ते को एक चुनौती की तरह महसूस करना चाहिए और दिखाएं कि आपको उन चीजों को दिखाने से पहले लोगों पर विश्वास बढ़ाना होगा जो आपके लिए मायने रखती हैं, आपका तरीका, आपके डर और संदेह हर बार जब आप लड़की से बाहर निकलते हैं, उसे थोड़ा और बताओ
    • पहली बार जब आप एक साथ होते हैं, तो आप निर्दोष कुछ, जैसे आपके शौक या अपने कुत्ते के बारे में बात कर सकते हैं। अगली बार जब आप निकलते हैं, तो आप अपने मित्रों और परिवार के बारे में कुछ और बता सकते हैं। तीसरी बार, आप अपने सपने के बारे में भविष्य या उसके बारे में कुछ और बात कर सकते हैं, जिसे आपने पहली नजर में नहीं देखा हो। इस तरीके से, आप देखेंगे कि आप दिलचस्प व्यक्ति हैं, जो कि कम से कम एक बार आपको बताए जाने के बजाय, जानना चाहता है
  • लड़के के लिए खेलने के लिए प्ले हार्ड ड्राइव शीर्षक 8
    2
    अपने आप को कठिन बनाकर क्रूर या कठोर मत बनो उसे जलन करना या अन्य लड़कियों से बात करने की कोशिश करना ज़्यादा मत करो जिन्हें आप पसंद करते हैं। वह शक्ति के साथ एक रहस्यमय आदमी चाहती है, न ही महिलायुक्त या उसके साथ बेवकूफ की तरह काम करता है, जो विशेष रूप से बेकार है अगर वास्तव में आप केवल एक लड़की में रुचि रखते हैं और आप कई लड़कियों के लिए रहस्यमय और कठिन दिखने की कोशिश नहीं कर रहे हैं चीजों को शांत रखने और सिर्फ बहुत क्रूर होने के बीच में एक बड़ा अंतर है। सुनिश्चित करें कि आप किसी लड़की की भावनाओं की कीमत पर कभी भी मुश्किल नहीं बनाते हैं।
  • आप लड़की के साथ मजाक कर सकते हैं, जब तक मजाक पारस्परिक रूप से नहीं होता- उसे ऐसा महसूस न करें कि आप उसे निर्दयता से परेशान कर रहे हैं, लेकिन उसके साथ इश्कबाज़ करने के लिए। यदि आप वास्तव में उसे निराश करते हैं, तो उसे रूचि नहीं होगा
  • चित्र शीर्षक के लिए लड़कों के लिए हार्ड प्ले करने के लिए कदम 9
    3
    अपनी योजनाओं को पूरी तरह से प्रकट न करें अगर आपको कहीं जाना है, तो उसे बताएं कि आप कहां जाएंगे और आपको क्या करना है। यद्यपि आप उसे झूठ नहीं बोलना चाहिए अगर आप दूसरी तारीख (या यदि आप वास्तव में बाहर जा रहे हैं और महिलाओं की तलाश कर रहे हैं) के लिए जा रहे हैं, तो आपको उसे बताने की ज़रूरत नहीं है कि आप हर बार कब जाना चाहते हैं अगर आपको शनिवार को अपनी चाची बर्टा की सेवानिवृत्ति का जश्न मनाया जाना है, तो उसे बताएं कि शनिवार की रात की योजना है इस तरह, आप सच बता देंगे और उसी समय आप सप्ताहांत के लिए अपनी रोमांचक योजनाओं के बारे में आश्चर्यचकित करेंगे।
  • यह एक तथ्य है: अधिक व्यस्त और रहस्यमय आपको लगता है, जितना अधिक आप अपनी योजनाओं का हिस्सा बनना चाहते हैं उसे मत बताना अगर आप व्यस्त हैं सिर्फ इसलिए कि आप अगर आप कल्पना करें कि आप एक सेलिब्रिटी के साथ एक बहुत अच्छा विदेशी तारीख होगा, बजाय बच्चों के लिए फुटबॉल प्रशिक्षण के लिए अपने भाई को लेने के अपने छोटे भाई की देखभाल करने के लिए है।
  • Video: ताबीज ऐ सुलैमानी यंत्र बनाने का तरीका, हर मुश्किल कार्य होगा आसान 7290827657

    चित्र शीर्षक के लिए लड़कों के लिए मुश्किल खेलना चरण 11
    4
    थोड़ा सा करके अपनी सच्ची भावनाओं को प्रकट करें कुछ समय बाद, उसके पास वापस आओ और उसे दिखाएं कि आप अभी भी रुचि रखते हैं। यह शीतलता कम करता है जिसके साथ आप इसे इलाज कर रहे हैं। थोड़ा अधिक खर्च करें जहां वह है और जब आप शुरू की तुलना में अधिक संवेदनशील हो। आप पहले से ही अपने दिल में अपना रास्ता बना चुके हैं और आपने उसे आप से अधिक चाहते हैं यदि आप मुश्किल नहीं किया होता तो यह महत्वपूर्ण है कि आप उसे कठिन बनाकर उसे बहुत लंबा इंतजार न करें, अन्यथा वह निराश हो जाएगी और आगे बढ़ेंगी। उसे सुराग दें और उसे आप में रूचि रखें
  • यदि आप उसे थोड़ा सा बताते हैं कि आपको कैसा महसूस होता है, उसे पूरी तरह से आरक्षित करने के बजाय, वह आपको और भी बहुत धन्यवाद करेंगे। जैसा कि लड़की आपको अधिक पसंद करती है, आप अपनी भावनाओं से अधिक ईमानदार हो सकते हैं। आपको एहसास होगा कि यह प्रतीक्षा के लायक था
  • 5
    सुनिश्चित करें कि आप चीजों को बहुत दूर नहीं लेते हैं। कठिन काम करते समय महत्वपूर्ण बात यह है कि एक अच्छा उपाय इस्तेमाल करना है। जब तक आप अपने आप को मुश्किल बनाने के लिए खेलते हैं, सुनिश्चित करें कि आप अभी भी रुचि रखते हैं खेल- साथ यह अति करने के लिए यदि आपको लगता है कि आप ध्यान आकर्षित करने के लिए और इसे करने के लिए बहुत अधिक ध्यान देने के लिए ब्याज incítala खो रहे हैं कोशिश मत करो। याद रखें कि यह एक खेल है या यदि आप चाहें, तो एक नृत्य। यदि आप इस तरह कार्य करते हैं कि आप बिल्कुल भी उपलब्ध नहीं थे और आप इतनी दिलचस्पी नहीं रखते, तो एक लड़का देखो जो अपने प्यार से अधिक ईमानदार है। आपको उस लड़की को दिखाना चाहिए जिसे आप रुचि रखते हैं, लेकिन बहुत तेज़ी से जाने के बिना।
  • यदि आप लड़की के साथ बाहर निकलने के लिए कई हफ्तों के लिए स्थगित कर रहे हैं, तो आप बहुत व्यस्त हैं, तो आप किसी और लचीली कार्यक्रम के लिए तलाश कर रहे हैं।
  • यदि आप उसे कभी चुदा नहीं करते हैं या उसे कोई भी इशारा देते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं, तो वह तुच्छ महसूस करने लगेगा अगर उसके साथ काम करने के लिए आप उसे कुछ नहीं देते तो यह उसके लिए मजेदार नहीं होगा। इस बारे में सोचो: क्या आप अभी भी एक लड़की से बाहर निकलते हैं जो इस तरह कार्य नहीं करता जैसा कि आप वास्तव में उसके बारे में बिल्कुल परवाह नहीं करते?
  • लड़के के लिए खेलने के लिए हार्ड प्लेग का शीर्षक चित्र 12
    6
    ध्यान रखें कि उत्पीड़न कभी समाप्त नहीं होता है यहां तक ​​कि अगर आप अपने सपनों की लड़की को मुश्किल बनाते हुए पकड़ लेते हैं, तो आपको हमेशा अपना पीछा जारी रखने से रिश्ते को ध्यान में रखना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं कि आप अपनी भावनाओं को हमेशा के लिए या आरक्षित चाहिए आप की तरह कार्य करना चाहिए अगर आप व्यस्त हैं जब आप नहीं कर रहे हैं, लेकिन दोनों महसूस करना चाहिए कि वे अन्य के प्यार के लिए काम करने के लिए किया है। रिश्ते को ताज़ा, रोमांचक और दिलचस्प रखें, दोनों के बाद उन्होंने कहा है कि वे एक दूसरे को कितना पसंद करते हैं
  • यह निश्चित रूप से पारस्परिक होना चाहिए। अगर पूरे रिश्ते आपको रहस्यमय रहने के दौरान लड़की का पीछा करने की कोशिश कर रही लड़की पर आधारित होती है, तो वह जल्दी से आपको थक जाएगी
  • युक्तियाँ

    • एक सज्जन बनें यहां तक ​​कि अगर आप कड़ी मेहनत कर रहे हैं, तो आप अभी भी कुछ घुड़सवार दरवाज़े खोलने या अपनी कुर्सी को दूर करने से इनकार न करें। आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उसके लिए सम्मानजनक और विनम्र रहें और आप में रुचि बढ़ाने के लिए एक ही समय में अस्थायी रूप से दूर रहें।
    • उसके बारे में ज्यादा ध्यान न दें अगर ऐसा लगता है कि यह आपको मुश्किल बनाने के लिए काम नहीं कर रहा है, तो आप अपने आप में इतनी दिलचस्पी नहीं है आप किसी को भी आप की तरह करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते हैं और आप वास्तव में इसे, लायक नहीं अपना समय और ऊर्जा का निवेश कुछ है कि नहीं होगा के बारे में चिंता की तरह है।
    • अगर आप इसे मुश्किल बनाना चाहते हैं तो उसे खेलने के साथ चुटकुले करें, लेकिन कठोर या अप्रिय न हो
    • जब भी आप कड़ी मेहनत करते हैं, उसके साथ छेड़खानी रहें और कड़ी मेहनत करें। आप एक रिश्ते की संभावना पूरी तरह से खारिज नहीं करना चाहेंगे, क्योंकि आप नियंत्रण बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं। उसे दिखाएं कि आप उसे पसंद करते हैं और आप रुचि रखते हैं - वह अभी भी थोड़ा रहस्यमय लगता है।
    • ध्यान रखें कि यह रणनीति नाटकीय रूप से प्रतिकूल हो सकती है यदि आप जो कर सकते हैं उसे यह समझा जाता है कि आप उससे रूचि नहीं रखते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप बदलना मौलिक मुद्रा और पता है कि अगर आप रुचि रखते हैं, अगर आप स्मार्ट हैं, आपको पता चल जाएगा कि आप में हेरफेर करने की कोशिश कर रहे थे और साथ शुरू झूठ बोल रही है।
    • सिर्फ उसे बताए जाने के विकल्प पर विचार करें कि आप उससे रूचि रखते हैं और चीजों को वहां से छोड़ देते हैं। कभी-कभी, सरल तरीके सर्वोत्तम होते हैं

    चेतावनी

    • पहला कदम लेने के लिए अपने हाथ से एक लड़की को चारों ओर मत करो। यह जटिल और बहुत साहसी भी हो सकता है ज्यादातर लड़कियों को यह अच्छी तरह से प्राप्त नहीं होगा

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक लड़की जो आपको पसंद करती है (जिसका उपलब्धता इस आलेख में वर्णित विधियों के उपयोग के परिणामस्वरूप नाटकीय रूप से कम हो सकती है)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com