ekterya.com

कैसे एक लड़की के साथ दोस्त बनने के लिए

बस एक लड़की के साथ दोस्त होने के नाते सरल और सार्थक है। महिला मूल्य नहीं होता है तो जो वास्तव में है, और आप उसे कोई है जो अपने साथी है, तो हो सकता है अपने दोस्त समर्थन और प्यार के बंधन कि के लिए एक महान समाधान है बनाने के लिए बिना अपने पूरे जीवन के लिए है होना करने के लिए पसंद करेंगे एक जीवन भर रहता है । कोशिश करो!

चरणों

एक महिला चरण के साथ दोस्त बनें शीर्षक चरण 1

Video: खेत बेचकर गायक बनने आया था Studio में देखिए कैसे Singer के साथ घटना घटता है सुने दर्द New Singer का

1
बहादुर हो जाओ अक्सर लड़कियां शर्मीली होती हैं और वे चाहते हैं कि आप (लड़का) उनसे बात करें। इसलिए, अगर आपके पास पर्याप्त आत्मविश्वास है, तो पहला कदम उठाएं। आपको इसे स्पष्ट करना होगा कि यह एक दोस्ती है, और रोमांटिक रुचि नहीं है, लेकिन दोस्तों के प्रेम में कुछ भी गलत नहीं है। उसे बताओ कि आप हमेशा के लिए उसके दोस्त बनना चाहते हैं और वह उसके दिल पिघल जाएगा
  • एक लड़की के साथ दोस्तों बनें दो कदम चरण 2

    Video: Advanced Haircut for Men - Hair Transformation Tutorial - Brand New Hairstyle For men 2018 #24

    2
    तारीफ के साथ भरें तारीफ की तरह लड़कियां, "आज बहुत अच्छी लगती हैं" या "क्या सुंदर शर्ट" जैसी बातें करने की कोशिश करें। यदि आप उसकी प्रशंसा करते हैं, तो निश्चित रूप से वह आपकी भी प्रशंसा करेगी। यह एक दूसरे का सम्मान करने और यह दिखाने के लिए एक तरीका है कि वह व्यक्ति आपकी सराहना करता है अपनी उपस्थिति के अलावा अन्य चीजों के बारे में तारीफ करने की कोशिश करें, क्योंकि वह समझ सकती थी कि आप कुछ और ढूंढ रहे हैं।
  • एक लड़की के साथ दोस्तों बनें जिसका शीर्षक चरण 3
    3
    अपने उपकरण ऋण और तुम्हारा उधार ले। आइपॉड, लैपटॉप, किताबें, गिटार दोनों एक दूसरे के साथ इन मूल्यवान खजाने को बांटने के बारे में अच्छा महसूस करना चाहिए यह आपके बारे में सुझाव देने और ऐसा करने के बारे में नहीं है या यह आपकी चीजों का लाभ उठाने के लिए एक तकनीक की तरह लग सकता है, जब तक वह आपसे पूछना नहीं चाहती।



  • एक लड़की के साथ मित्र बनें जिसका नाम 4 कदम है
    4
    उनके मजाक और चुटकुले पर हंसते हुए भी जब वे अजीब न हों यदि वह अनजाने किसी के सामने आक्रामक हो, तो आप उस व्यक्ति के बारे में उसकी जानकारी को छोड़ सकते हैं, जैसे `ओह, क्या आप जानते हैं कि सारा (जो कुछ भी मजाक था)?` एक टिप्पणी में बाद में संबंधित नहीं है आखिरकार, दोस्त एक दूसरे को सार्वजनिक रूप से नहीं दिखाते हैं लेकिन अपमान को प्रोत्साहित नहीं करते हैं।
  • एक लड़की के साथ दोस्तों बनें, जिसका शीर्षक है चरण 5

    Video: Up deled के बाद government teacher कैसे बनेगे। TET और नई नियमावली

    5
    हमेशा उसके लिए वहां रहने की कोशिश करो उसे पता होना चाहिए कि वह अच्छे समय और बुरे में आप पर भरोसा कर सकता है। कि आप उसे रोने के लिए एक कंधे की पेशकश करेंगे जब दूसरे बच्चों के साथ उनके संबंध गलत होंगे यही कारण है कि रात के बीच में स्टेशन के पास ले घर लौटने बारिश हो रही है, भले ही नहीं है (यह भी रोमांटिक या महाकाव्य ध्वनि बनाने के लिए, यह रोमांटिक हास्य के एक प्रशंसक हो सकता है, और यदि आप ऐसा ध्वनि बनाने के लिए, कल्पना क्या ऐसा नहीं है, यह भी कि आप वास्तव में कठिन परीक्षा के लिए उसके साथ अध्ययन करेंगे
  • एक लड़की के साथ दोस्तों बनें 6 कदम
    6
    अपने छोटे दोस्तों को पता चले कि वह आपका दोस्त है, अवधि है। यदि आप उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो यह आपके लिए ठीक है लेकिन आप देख रहे होंगे कि उन्हें चोट नहीं पहुंची। यह भी उन्हें अपने दोस्त के साथ उचित व्यवहार करेंगे और यही सच है कि दोस्ती के बारे में है
  • Video: इन देशो का नागरिक बनना सबसे आसान है

    चेतावनी

    • बहुत ज्यादा स्पर्श न करें, एक लड़की इसे गलत तरीके से ले सकती है और गलत महसूस कर सकती है। गाल पर चुंबन, सिर पर बैठे और गाल पर चिपटना ठीक है।
    • उसके साथ उसी तरह से कार्य करें जब आप अपने दोस्तों के साथ हों बेवकूफ चुटकुले बनाना शुरू न करें या "अच्छा" आदमी के रूप में "जाओ" क्योंकि आप उस समय अपने दोस्तों के साथ हैं। लड़कियों से नफरत है!
    • उसके बारे में विकृत बात मत करो यह आपके दोस्तों के साथ ठीक हो सकता है, लेकिन ज्यादातर मामलों में एक लड़की के साथ, जो उसे असहज महसूस कर देगा, और आप के साथ समय बिताना नहीं चाहते हैं यदि आप उसका सम्मान नहीं करते हैं, तो उसके साथ दोस्ती क्यों होनी चाहिए?
    • अपने हितों का मजाक न करें या उसे सामान्य रूप से न करें, जब तक कि आप और वह इश्कबाज न हो - लेकिन सुनिश्चित करें कि वह "जानती है" आप छेड़खानी कर रहे हैं
    • अगर उसके पास एक प्रेमी है और ईर्ष्या है, तो उसके साथ एक सुरक्षित दूरी हासिल करना बेहतर होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com