ekterya.com

जिस व्यक्ति के साथ आप रहते हैं उसे अनदेखा कैसे करें

एक रूममेट या अपने पति या पत्नी के साथ रहना, खुशी के क्षण बना सकते हैं, जब तक कि इस व्यक्ति ने इसे अनदेखा करने के लिए कुछ किया हो। जो भी कारण आप अपनी पीठ पर बारी चाहते हैं, ध्यान रखें कि यह क्रूर या हास्यास्पद होने की आवश्यकता के बिना करना संभव है!

चरणों

ध्यान न दें-किसी-यू-लाइव-साथ कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

Video: पुरुषों को इन महिलाओं के साथ कभी नहीं बनाने चाहिए शारीरिक संबंध, जानिए कौन हैं वह महिलाएं ?

इमेतोर एयोन नामक छवि जिसे आपने लाइव 2 के साथ लाइव किया है
1
केवल एक जगह पर जाएं. अपने कमरे में या आम क्षेत्र के बाहर जाने की कोशिश करें एकांत में, आप उस व्यक्ति से आराम कर सकते हैं जिसे आप अनदेखा करना चाहते हैं और चरण 2 का प्रदर्शन कर सकते हैं।
  • ध्यान न दें-किसी-यू-लाइव-साथ-intro.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि का शीर्षक जिसे आप पहचान के साथ लाइव करते हैं Ignore
    2
    तय करें कि आप उस व्यक्ति को कब तक अनदेखा करना चाहते हैं. कई मामलों में, कोई कदम उठाना संभव नहीं है, लेकिन उस व्यक्ति की अनदेखी करना बेहद मुश्किल है जिसके साथ आप कुछ घंटों या दिनों से अधिक समय तक जीते हैं। यदि आप इसे एक लंबी अवधि के लिए करना चाहते हैं, तो आपको वास्तव में इसे अनदेखा करने की इच्छा होनी चाहिए जैसे कि यह मौजूद नहीं है।
  • ध्यान न दें-किसी-यू-लाइव-साथ कदम-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि का शीर्षक, जिसे आप किसी के साथ जीवित करना चरण 1 के साथ जीवित रहें
    3
    उस व्यक्ति को बताएं जिसे आपने इसे अनदेखा करने का निर्णय लिया है अब, यह उल्टा हो सकता है, लेकिन आप किस पर ध्यान नहीं देते, यह एक अच्छा तरीका हो सकता है यह आपको आपकी समस्या को हल करने की संभावना देता है
  • उदाहरण के लिए, यदि वह व्यक्ति जानता है कि आप उसे अनदेखा कर रहे हैं, तो शायद वह उसके दृष्टिकोण में संशोधन करने के लिए कुछ करेगा यह आपके और दूसरे व्यक्ति के बीच समस्या को हल करने में मदद कर सकता है
  • यह व्यक्ति आपके उदाहरण का पालन करने का फैसला कर सकता है और ऐसा ही कर सकता है इसका मतलब यह है कि आप इसे सक्रिय रूप से बचने के लिए कम खर्च होंगे।
  • ध्यान न दें-किसी-यू-लाइव-साथ कदम-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेटर अओऑन को शीर्षक वाला इमेज स्टेप 4 के साथ लाइव

    Video: अगर लड़की आपसे प्यार ना करती हो तो उससे हां कैसे करवाए ??

    4

    Video: ज्योतिष के अनुसार दूसरों की ये 7 चीजें न करें इस्तेमाल - Jyotish tips in hindi

    एक भौतिक विभाजन की योजना बनाएं इस बारे में सोचें कि आप अपने रूममेट को कैसे शारीरिक रूप से अनदेखा करेंगे क्या वे अलग बाथरूम का उपयोग कर सकते हैं? क्या आप जानते हैं कि यह किस कमरे में होगा और कुछ दिनों बाद यह कमरा किस स्थान पर नहीं होगा?
  • ध्यान न दें-किसी-यू-लाइव-साथ कदम-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेटर अओऑन को शीर्षक वाला इमेज स्टेप 3 के साथ लाइव करें
    5
    एक भौतिक विभाजन बनाएँ अगर वे एक कमरे या स्टूडियो को बांट रहे हैं, तो यह जगह केवल एक चीज है जो उन्हें अलग करती है। आप आम क्षेत्र में विशिष्ट सीमा बनाने के लिए पैकिंग टेप या स्क्रीन का उपयोग कर सकते हैं। इसके लिए काम करने के लिए, अन्य व्यक्ति को भी सक्रिय रूप से आपकी अनदेखी करनी चाहिए।



  • ध्यान न दें-किसी-यू-लाइव-साथ कदम-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेटर अओऑन द इमॉन्टर एओन, आप लाइव स्टेप 5 के साथ
    6
    सामान्य क्षेत्र में विकर्षण बनाएं. जब दूसरे व्यक्ति आपको यह नकारने की कोशिश करता है कि आप इसे नज़रअंदाज़ न करें, तो आप बस एक किताब ले सकते हैं, टीवी चालू कर सकते हैं या हेडफ़ोन पहन सकते हैं।
  • ध्यान न दें-किसी-यू-लाइव-साथ कदम-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेटर अओऑन द इमॉन्टर एओन, आप लाइव स्टेप 6 के साथ
    7
    यदि आप एक कमरे में हिस्सा लेते हैं, तो अलग-अलग समय पर उठो. जबकि अन्य व्यक्ति अपने दांतों को ब्रश करने वाले बाथरूम में है, तो आप नाश्ते में सो सकते हैं या खा सकते हैं।
  • ध्यान न दें-किसी-यू-लाइव-साथ कदम-8.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्टेप 8 के साथ जीवित रहो Ignore Someone नामक छवि
    8
    उन इलाकों को छोड़ दें जिनके पास आम है. कभी-कभी आपको बस जाने की ज़रूरत है यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
  • किसी ऐसे जगह पर जाने की कोशिश करें जहां आप अपने आप से मज़ेदार हैं, जैसे कैफे या वाणिज्यिक स्टोर।
  • एक दोस्त को बुलाओ क्या आपने किसी को लंबे समय में नहीं देखा? आप किसी और व्यक्ति के साथ फिर से संवाद कर सकते हैं जिसे आप देखना चाहते हैं। इसके अलावा, आप अपनी स्थिति के बारे में किसी के साथ बात कर सकते हैं जो कि समस्याग्रस्त व्यक्ति नहीं है
  • ध्यान न दें-किसी-यू-लाइव-साथ कदम-9.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेक्ट्रोर आइओन शीर्षक वाला इमेज स्टेप 9 के साथ लाइव
    9
    एक मध्यस्थ खोजें. यदि आप जिस व्यक्ति की उपेक्षा करते हैं, आपसे कुछ पूछते हैं या आपसे बात करने की कोशिश करते हैं, तो आपके लिए घर के जवाब में एक तिहाई व्यक्ति हो।
  • ध्यान न दें-किसी-यू-लाइव-साथ कदम-10.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video: अनदेखा न करे इन संकेतो को, पूर्ण फायदा उठाये इन संकेतो का

    छवि 10 शीर्षक के साथ जीवित रहें I
    10
    यदि आपको उस व्यक्ति से एक हफ्ते से अधिक समय से बचा जाना है, तो यह संभव है कि आप और दूसरे व्यक्ति को गंभीर समस्याएं हैं जिन्हें हल करना मुश्किल है। यदि आप उच्च संचार नहीं दे सकते, तो उस रिश्ते के लिए एक मध्यस्थ खोजने की कोशिश करें: एक विश्वसनीय दोस्त, रिश्तेदार या परामर्शदाता। यदि स्थिति में सुधार नहीं होता है, तो अंत में आप में से एक को स्थानांतरित करना पड़ सकता है
  • युक्तियाँ

    • नज़र से संपर्क करें।
    • यदि जिस व्यक्ति को आप नज़रअंदाज़ करना चाहते हैं तो आपसे बात करने की कोशिश करते हैं, तो बताइए कि आप उसे नहीं सुन सकते और कमरा छोड़ सकते हैं।
    • यदि वह आप से बात करता है, तो उसे कुछ दोस्तों के चेहरे से देखें और कमरे को छोड़ दें।
    • यदि कुछ प्रकार के संचार आवश्यक है, तो इसे सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से नोट, टेक्स्ट संदेश या संदेश के साथ करें। यह एक बाधा बनाता है और आप लंबे समय तक आपके साथ बात करने की अनुमति नहीं देगा।
    • यदि आप जिस स्थान पर रहते हैं, वह बड़ा है, यह स्पष्ट कर दें कि आप क्षेत्र को दो अलग-अलग स्थानों में विभाजित करने के लिए चाहते हैं ताकि गोपनीयता और काम की अनदेखी करने की आपकी पद्धति प्रभावी रूप से सुनिश्चित हो सके।
    • दूसरे व्यक्ति को बताएं कि आप कैसा महसूस करते हैं, आप जानते हैं कि किन पहलुओं को सुधार की आवश्यकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com