ekterya.com

जीवन के लिए रिश्ते लाने के लिए चॉकलेट का उपयोग कैसे करें

रोमांस और चॉकलेट आम तौर पर एक अच्छा संयोजन माना जाता है जब यह प्यार करने के लिए आता है। वस्तुतः, वेलेंटाइन डे पर स्वादिष्ट ठीक चॉकलेट का एक बॉक्स देने वाला व्यक्ति जिसे आप पसंद करते हैं वह बहुत ही सामान्य है जिसे ऐतिहासिक रूप से एक कामोत्तेजक माना जाता है, जो जुनून और आकर्षण को प्रोत्साहित करता है। आपके रिश्ते को विस्तार और चेतन करने के लिए चॉकलेट को विभिन्न तरीकों से इस्तेमाल किया जा सकता है यह आवश्यक नहीं है कि आपके पास चॉकलेट में अनुभव है, क्योंकि आपको केवल जानने की ज़रूरत है कि दूसरे व्यक्ति के उत्साह को क्या जागता है और इस अंधेरे और मिठाई सृजन को पेश करने के लिए सही समय कैसे खोजना है।

चरणों

Video: वो हीरोइन जिसके मेकअप रूम में पुरुषों का जाना सख़्त मना था । Meena Kumari Biography

अपने रिश्ते को स्पाइस अप करने के लिए चॉकलेट का प्रयोग करें चित्र शीर्षक 1
1
एक सेक्सी चॉकलेट खजाने की खोज को व्यवस्थित करें जब आपके बच्चे घर पर नहीं होते हैं, छिपाना खेलते हैं और चॉकलेट को शामिल करना चाहते हैं अपने साथी को मत बताना, सिर्फ उसे अंतरंगता की रात के लिए तैयार करने के लिए कहें।
  • चॉकलेट का एक बॉक्स खरीदें, अधिमानतः आपके पसंदीदा।
  • आप चॉकलेट के टुकड़ों का एक निशान बना सकते हैं और गुलाब की पंखुड़ियों को गुलाब कर सकते हैं जो कमरे में ले जाती हैं या एक इंटरैक्टिव खजाने की खोज को डिजाइन करते हैं।
  • खजाने की खोज के लिए, विनोदी और रोमांटिक पटरियां जोड़ें, जैसे "अगले चॉकलेट को ढूंढें, जहां मैं आमतौर पर टीवी देखना चाहता हूं।"
  • चॉकलेट के प्रत्येक टुकड़े के साथ एक छोटा सा ट्रैक छोड़ दें जब तक कि कमरे में खोज समाप्त हो जाती है या आपके घर में एक आरामदायक जगह नहीं हो जाती है कि आपने अपने साथी के साथ एक रोमांटिक डिनर रखने का इंतज़ाम किया है
  • चॉकलेट की खोज के अंत में आप चॉकलेट में या कम से कम एक कलात्मक तरीके से अपने शरीर पर चॉकलेट के साथ स्नान कर सकते हैं।
  • स्पाइस अप अप टू रिलेशनशिप चरण 2 को चॉकलेट का प्रयोग करें
    2
    चॉकलेट के बारे में बात करते हुए गाने की एक सूची बनाएं चॉकलेट से संबंधित विषयों को खोजने के लिए किसी भी संगीत कार्यक्रम या iTunes में खोज में "चॉकलेट" लिखें जिन्हें आप पसंद करते हैं उन्हें ले लीजिए और उन्हें अपने रोमांस के दौरान पृष्ठभूमि संगीत के रूप में रखा।
  • इमेज चॉकलेट टू स्पाइस अप रिलेशन रिलेशनशिप 3
    3
    चॉकलेट के साथ स्नान करें हर्सी की बोतल को फैलाए जाने के बारे में भूल जाओ और चॉकलेट के साथ स्नान करें जैसा आपको करना चाहिए। जबकि इंटरनेट चॉकलेट स्नान के लिए कई व्यंजनों से भरा हुआ है, आप "कैसे एक चॉकलेट बुल बाथ बनाने के लिए" विकी हू लेख पढ़ सकते हैं। यद्यपि आप नहाने के दौरान चॉकलेट की कोशिश करने की कोशिश कर सकते हैं, इसे करने की इच्छा का विरोध करें.आपको आखिरी घंटों में अपने पैरों के बारे में क्या सोच रहे हैं और चॉकलेट पीने की आपकी इच्छा गायब हो जाएगी। आप कुछ अतिरिक्त स्पर्शों के साथ इंद्रियों को उत्तेजित भी कर सकते हैं:
  • दो के लिए शैंपेन: प्लास्टिक के कप या साधारण चश्मे से बचें और शैंपेन के प्रामाणिक चश्मे का उपयोग करें।
  • चॉकलेट सुगंध के साथ मोमबत्तियाँ: बाथरूम के चारों ओर कई सुगंधित मोमबत्तियों को प्रकाश कर एक चॉकलेट सुगंध के साथ कमरे को भरें।
  • ताजे फल की एक प्लेट: हालांकि आम तौर पर स्ट्रॉबेरी को पसंद किया जाता है, आम, चेरी और अन्य फलों को जोड़कर एक्सप्लोर करें।
  • इमेज चॉकलेट टू स्पाइस अप अप रिलेशन रिलेशनशिप 4
    4
    नाश्ता, लंच या डिनर मेनू में चॉकलेट शामिल करें सबसे आम के बजाय चॉकलेट के साथ एक पूर्ण भोजन करके अपने साथी को आश्चर्यचकित करें उदाहरण के लिए, नाश्ते में चॉकलेट के साथ क्रोसंट्स खाने या दोपहर के भोजन के लिए केवल एक चॉकलेट मिठाई खाएं। रात के खाने के लिए, प्रवेश के लिए चॉकलेट का प्रयोग करना संभव है, क्षुधावर्धक, पेय और मिठाई, इसके अलावा नुस्खा इतना मुश्किल नहीं होगा। मेक्सिकन व्यंजनों के चॉकलेट व्यंजनों खोजें, जैसे कि तिल में चिकन (शाकाहारी थोक)। इसके अलावा, यह एक उदाहरण है कि आप क्या तैयार कर सकते हैं:
  • चॉकलेट के साथ बीफ स्टू: पारंपरिक किस्में जैसे नमक और काली मिर्च के साथ 1 किलोग्राम (2 एलबी) कीमा बनाया हुआ बीफ़ को जोड़ती है मांस को एक बड़े सॉस पैन में उच्च गर्मी पर भिगो दें, जब तक कि सभी पक्षों को ब्राउन किया जाए और कैरमेट किया जाए, और फिर अलग हो जाए। 225 ग्राम (8 ऑउंस) मशरूम, कटा हुआ आलू की तीन कप, टमाटर 410 ग्राम (14.5 औंस) और एक धीमी कुकर में मांस का एक कर सकते हैं कटा हुआ गाजर का एक कप जोड़ें। एक अलग कटोरी में, बारीक कसा हुआ डार्क चॉकलेट के दो बड़े चम्मच, कसा हुआ लहसुन चम्मच, मांस पाई का एक पैकेज, मांस शोरबा 395 ग्राम (14 औंस) और रेड वाइन का एक कप के एक कर सकते हैं मिश्रण। मिश्रण को धीमी कुकर में डालें और 4 से 6 घंटे के लिए खाना बनाना।
  • व्हाइट नाइट-टीनी: वेनिला वोदका के दो गिलास मिश्रण करें, जिसमें दो चश्मे सफेद चॉकलेट मदिरा और आधा गिलास चॉकलेट मदिरा होता है। हिलाओ, तनाव और बर्फ के साथ मिश्रण की सेवा। यदि आप अतिरिक्त स्वाद का स्पर्श चाहते हैं, तो कांच के किनारों को गर्म सफेद चॉकलेट के साथ गीला करें
  • यदि आप जानना चाहते हैं कि चॉकलेट को आकर्षक तरीके से कैसे खाएं, तो लेख "एक आकर्षक तरीके से चॉकलेट खाने के लिए"।



  • इमेज चॉकलेट टू स्पाइस अप रिलेशन रिलेशनशिप 5
    5
    चॉकलेट के साथ अपने शरीर को पेंट करें हालांकि यह सामान्य चॉकलेट के साथ ऐसा करने के लिए आकर्षक हो सकता है, बेहतर चॉकलेट खरीदने पर विचार करें जो इसके लिए ठीक से किया जाता है एक विशिष्ट लाभ यह है कि शरीर को पेंट करने के लिए चॉकलेट तैयार है (सही संगति खोजने के लिए मिश्रण या तैयार करने की आवश्यकता नहीं है) हालांकि, यदि आप अपने काम पर जोर देते हैं, तो इस विधि का प्रयास करें:
  • 495 ग्राम (17.5 औंस) डार्क चॉकलेट (मीठा या अर्द्ध मीठी) कटा हुआ, 380 ग्राम (13.5 औंस) क्रीम, कटा टकसाल के पत्तों की एक मुट्ठी, बारीक एक मिर्च और एस्प्रेसो के एक डबल शॉट कटा हुआ। क्रीम को तीन अलग-अलग पैन में विभाजित करें, उनमें से एक में टकसाल और मिर्च डालें, और तीसरे एस्प्रेसो धीरे-धीरे प्रत्येक कुंडल को कम गर्मी से गर्म करें (लगभग 15)। माइक्रोवेव या बैन मैरी विधि के साथ एक अलग पैन में चॉकलेट पिगलो। गर्मी से पैन निकालें और चॉकलेट को तीन धूपदानों में विभाजित करें। पूरी तरह से मिश्रित होने तक धीरे-धीरे गर्मी और गर्म गर्मी के लिए पैन लौटें।
  • इमेज चॉकलेट टू स्पाइस अप अप रिलेशन रिलेशनशिप 6
    6
    अनन्य ब्रांड चॉकलेट दें दिन या रात के अंत में, अपने साथी को कुछ दें जो आप लंबे समय में नहीं भूलते हैं। सबसे अचूक चॉकलेट का बॉक्स खरीदें और उसे उस व्यक्ति को दे दो जिसे आप उससे प्यार करते हैं ताकि उन्हें पूरी चॉकलेट रात याद हो सके जो थोड़ी देर के लिए थी। फ्रांसीसी चुंबन के साथ उपहार को सील करें जहां वे अपने मुंह के बीच एक अति सुंदर चॉकलेट का आदान-प्रदान करते हैं।
  • इमेज चॉकलेट टू स्पाइस अप रिलेशन रिलेशनशिप 7
    7
    एक चॉकलेट स्पा पर जाएं चॉकलेट के मामले में सबसे रोमांटिक के लिए, एक स्पा के लिए एक नियुक्ति करें जो चॉकलेट उपचार में माहिर है। कई स्थानीय स्पा आत्मा और इंद्रियों को जगाने के लिए चॉकलेट के साथ मसाज और फेशियल पेश करते हैं। हालांकि इसके लिए थोड़ी अधिक नियोजन की आवश्यकता है, यह चॉकलेट के आदी होने वाले आपके प्रियजन के लिए एक बहुत अच्छा अनुभव हो सकता है और दोनों को थोड़े समय के लिए इसे दूर करने का एक बहाना देगा।
  • परम सर्वोच्च अनुभव प्राप्त करने के लिए, एक ऐसी जगह पर जायें जहां जोड़े चॉकलेट के पूरी तरह से बने वातावरण का आनंद ले सकते हैं, जैसे हर्सशी, पेनसिल्वेनिया (यूएसए) में हरेशी होटल में स्पा का मामला है। । उपचार में जल चिकित्सा, फेशियल, मसाज और शरीर शामिल हैं। यदि आप उस स्थान पर नहीं जा सकते हैं, तो किसी अन्य समय में इसे देखने के लिए छुट्टी की योजना बनाएं।
  • युक्तियाँ

    • एक दिन या रात चुनें जब बच्चे घर पर न हों या पहले से सो रहे हैं। आप अपनी आवश्यकताओं को पूरा नहीं करना चाहते हैं, या उससे भी बदतर, अपनी शाम को उनके साथ साझा करना है।
    • यदि आप रात के खाने या मिठाई के लिए चॉकलेट की सेवा कर रहे हैं, तो चॉकलेट पर चॉकलेट पर थोड़ा सा चॉकलेट खरीदने पर विचार करें, जो एक विशेष बुटीक में बनाया गया है जिसे बेल्जियम, स्विस, अफ्रीकी या दक्षिण अमेरिकी चॉकलेट किस्मों में बनाया गया है। अधिक प्रयास करना इसके लायक हो सकता है

    Video: The Future of Evernote with Steve Dotto

    चेतावनी

    • चॉकलेट आपकी चादरें दाग देगा जैसे ही आप दाग को हटाने के लिए कर सकते हैं उन्हें धो लें।
    • माइक्रोवेव में गरम होने के तुरंत बाद आपके शरीर को रंगाने के लिए कभी भी चॉकलेट का उपयोग न करें आप अस्पताल जला इकाई में समाप्त नहीं करना चाहते हैं।
    • कभी भी योनि में चॉकलेट या किसी अन्य शर्करा पदार्थ को डालें। चीनी एक योनि संक्रमण हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com