ekterya.com

यदि आप बेवकूफी हो तो प्रेमिका को कैसे प्राप्त करें

लोग सोचते हैं कि नर्स लड़कियां जीत नहीं सकते हैं, लेकिन भूल जाते हैं कि नर्सों में सभी गुण हैं जो लड़कियों की तलाश में हैं: बुद्धि, जुनून और अच्छे काम नैतिक नीचे पढ़ें और अपने अच्छे गुणों का उपयोग करने और बुरे लोगों से प्रेमिका को पाने के लिए सीखें।

चरणों

विधि 1

आप अनूठा बनाओ
एक बेवकूफ कदम 01 के रूप में एक प्रेमिका को प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
विश्वास के साथ कार्य करें आपको विश्वास होना नहीं है, लेकिन आपको आत्मविश्वास से कार्य करना पड़ता है। इससे लोग, लड़कियों सहित, आपको गंभीरता से ले जाएंगे। इसके अलावा, जैसा कि हम बाद में चर्चा करेंगे, लड़कियों को लगता है कि विश्वास बहुत ही आकर्षक है। यदि आप खुद को बहुत पसंद नहीं करते हैं, तो आप उसे क्यों पसंद करेंगे?
  • हालांकि, वह लड़का न हो जो मानता है कि वह गलत नहीं है और हर शब्द जो उसके मुंह से निकल आता है वह बाइबल की एक नई पुस्तक है। जब आप गलत हो जाते हैं, तो हमेशा अपने आप को सुधारने की कोशिश करें और ऐसा न करें कि आप परमेश्वर के लिए एक उपहार थे क्योंकि महिलाओं के लिए। एक कप्तान हथौड़ा मत बनो भयावह डॉक्टर न होने की कोशिश करें ... कम से कम जहां तक ​​मौत की कलाकृतियों का संबंध है। यह प्रतिउत्पादक होगा
  • आपका शीर्षक बनाओ चित्र शीर्षक में करें
    2
    अपना और आपकी उपस्थिति का ख्याल रखना स्टिरियोटाइप फ़ीड न करें कि नर्स अपने शरीर की परवाह नहीं करते हैं आत्मविश्वास की तरह, अगर आप खुद का ख्याल रखने के लिए खुद का ख्याल नहीं रख सकते, तो आप किसी और की देखभाल कैसे कर सकते हैं? अपने शरीर और बाल नियमित रूप से धो लें, साफ कपड़े पहनें (छेद नहीं!) और अपने दाँत ब्रश करें Bowser की सांस नहीं है!
  • हमारे प्लैनेट चरण 14 में मदद ले लो का शीर्षक चित्र
    3
    एक अद्भुत व्यक्ति बनें नाथन ड्रेक बनें ब्रूस वेन बनें एक जीन-ल्यूक पिकार्ड बनें एक लड़का बनकर रहें, जो चीजों को जानता है और दुनिया को और उनके चारों ओर के लोगों को बेहतर बनाता है, क्योंकि लड़कियों की यही इच्छा है। आपको सबसे अच्छे व्यक्ति होने की जरूरत नहीं है, लेकिन आप अपने आसपास की दुनिया को जानते हैं। एक स्वयंसेवक के रूप में या समय के साथ लोगों की मदद करें, जिनके बारे में आप जानते हैं। बाहर जाओ और काम करो! यहां तक ​​कि अगर यह सिर्फ सम्मेलनों में जाने के लिए है, तो आपको बाहर जाना और अपना जीवन जीना होगा, न सिर्फ पूरे दिन बैठना।
  • यदि आप कुछ अद्भुत करना चाहते हैं और दुनिया (और महिलाओं) को दिखाते हैं कि महान नर्स कैसे हो सकते हैं, तो बच्चों के साथ दान करें। यह काम एक अच्छे कारण के लिए होगा और यह लोगों को दिखाएगा कि नर्स एक आश्चर्यजनक और सुंदर तरीके से समाज में योगदान कर सकते हैं।
  • यदि आप वास्तव में एक प्रेमिका प्राप्त करना चाहते हैं, तो पैट्रिक स्टीवर्ट के स्कूल ऑफ़ जीनियस में एक क्लास लें और जितना संभव हो उतना महिलाओं को सम्मान दें। यह पता चला है कि वे वास्तव में ऐसा पसंद करते हैं।
  • विधि 2

    एक लड़की से मिलो
    छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप` class=
    1
    नई लड़कियों से मिलो यदि आप अपनी प्रेमिका करना चाहते हैं, तो आपको कुछ लड़कियों को पहले मिलना होगा। और जब तक आप एक शिक्षक न हो, जब लड़कियों को आमंत्रित करने की बात आती है, तो आपको उन्हें आमंत्रित करने से पहले उनके साथ दोस्त बनाना पड़ेगा। कई लड़कियां नहीं हैं, उन लड़कियों को छोड़कर, जिनको उत्पीड़न के जीवन से निपटना पड़ता है, जो किसी के साथ बाहर जाना चाहते हैं, उन्हें कम से कम कुछ नहीं पता है। स्कूल में लड़कियों को मिलो, जबकि गतिविधियों (जिम जाने की तरह) या सोशल इवेंट्स में भी
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप` class=
    2
    नेर्डी लड़कियों को ढूंढें कुछ भी अधिक, आप nerdy लड़कियों को खोजने की कोशिश करना चाहते हैं यह जितना मुश्किल लगता है उतना मुश्किल नहीं है वास्तव में, वे मौजूद हैं आप आमतौर पर कई जगहों पर नर्सि लड़कियों से मिल सकते हैं: कॉमिक बुक स्टोअर, स्थानीय सम्मेलनों, वीडियो गेम टूर्नामेंट आदि। इसे अपने ध्वनिक स्क्रू ड्रायर्स के संग्रह के साथ प्रिंट करें और इसे आपको लीग ऑफ द लेजेंड्स डोमेन के साथ प्रभावित करें।
  • इंटरनेट पर निडर लड़कियों को मिलना आसान बनाने के लिए खोजें हम Tumblr का सुझाव देते हैं यह एक सुरक्षित शर्त है
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप` class=
    3
    एक साथ समय बिताने के लिए कारण खोजें। एक बार जब आप कुछ लड़कियों को मिलते हैं जिन्हें आपको लगता है कि वे प्यारे हैं, तो उनके साथ समय बिताने के लिए उन्हें बेहतर जानने के लिए और आपको पता करने के लिए कारणों की तलाश करें। जितनी बार आप उनके साथ बिताते हैं, उतना ही आराम से आप एक लड़की के पास होंगे।
  • यदि वे नर्स हैं तो यह करना आसान है: कालकों और ड्रेगन के एक समूह को शुरू करो, एक समूह से बाहर निकलने के लिए गेम चलाएं या कई दोस्तों के साथ आधी रात को लॉन्च करें।
  • यदि आप एक नर्सी लड़की हैं, तो आप अभी भी आसानी से एक पार्टी फेंक सकते हैं, फिल्मों में जा सकते हैं या कार्ड या एक बोर्ड गेम (जो सेब को सेब खेल पसंद नहीं है?) खेलना पसंद करते हैं।
  • सबसे पहले, एक समूह में समय बिताएं इससे दोनों को और अधिक आराम मिलेगा, क्योंकि वे किसी तिथि पर हैं, जैसे कि वे बिना किसी भावना को पूरा कर सकते हैं और बातचीत कर सकते हैं।
  • एक लड़की के चरण 05 के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें
    4
    उसके बारे में जानें उसे जानना बहुत महत्वपूर्ण होगा। यह आपको दिखाएगा कि आप उसे और उसकी भावनाओं की देखभाल करेंगे यह आपको इसके बारे में बात करने और इसके साथ जुड़ने के तरीके देने देगा। बेशक, उसे जानने का मतलब है कि आपको बहुत कुछ बोलना और सुनना है। उससे पूछें धर्म, राजनीति, वह मस्ती के लिए क्या करना पसंद करता है, उसका परिवार, जहां वह बड़ा हुआ ... और महत्वपूर्ण नहीं हो या उसके जवाब कम नहीं करें। अपनी राय और अपने विचारों का सम्मान करें वह इसे पसंद करेंगे।
  • छवि का शीर्षक आपका क्रश आपको आकर्षित करता है चरण 02
    5
    उन चीज़ों को ढूंढें जो वे समान हैं यदि आप एक nerdy लड़की हैं, fadoms या गतिविधियों है कि आप में आम मिल के लिए एक साथ अपने nerdy दुनिया का पता लगाने अगर वह एक नारी लड़की नहीं है, तो वह उन चीजों को पेश करने के तरीके पाती है जो उन्हें पसंद हो सकती हैं उन चीज़ों में मज़ा भी न भूलें जिन्हें वह पसंद करती हैं और न सिर्फ आपको उन चीज़ों को दिखाती हैं जो आप पसंद करते हैं। अगर वह एक ऐसी लड़की है जिसके साथ संबंध शुरू करना उचित है, तो उसे अच्छे स्वाद मिलेगा। बस उस पर भरोसा करें और उसे अद्भुत नई चीजों के रास्ते पर आपका मार्गदर्शन करें।
  • Minecraft या Sims वीडियो गेम के लिए लड़कियों को शुरू करने के लिए सरल तरीके हैं शायद आप पहले से ही हैरी पॉटर, रिंग्स या ट्वाइलाइट के लॉर्ड (जैसे अन्य किताबें या फंतासी फिल्मों के साथ मिलकर) की तरह हैं वेबकॉमिक्स हास्य पढ़ने शुरू करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है (प्रश्नोत्तरी सामग्री के साथ प्रश्नोत्तरी, ऐन्डर्स लव मैरीया या आयु के डंबिंग) और उसे नर्स या साइंस-फाई शो के बारे में उत्साहित करने के लिए, फायर फ्लाई से शुरुआत करें यदि वह काम नहीं करता है, तो डॉक्टर कौन
  • ऐसा न करें कि आपको उसे पूर्ण बेवकूफ बनाने के लिए कन्वर्ट करना चाहिए। अगर वह पूरी तरह बेवकूफ बन सकती है, तो वह उसे स्वयं पर कर सकती है। उसे नर्सी चीजों के साथ पेश करने के लिए आपको उनके साथ रहने का आधार देने के साथ अधिक करना है। लेकिन आप वास्तव में अपनी ओर से काम करना चाहते हैं और उन चीजों में खुशी पा सकते हैं जो वह पसंद करती हैं।
  • आपकी उम्मीदों का पालन करने के लिए कॉन्स्टेंस आपका पति या पत्नी का शीर्षक चित्र 01
    6
    एक अच्छा दोस्त बनें आप मित्र क्षेत्र में प्रवेश करने के बारे में चिंतित हैं। हम इसे जानते हैं और ऐसा हो सकता है लेकिन एक लड़की के साथ मित्र बनने के लिए, उसे आप को अद्भुत व्यक्ति दिखाते हुए और आप जैसे किसी के साथ होना कितना खुश होगा, आप एक प्रेमिका को ढूंढने का सर्वोत्तम तरीका है जिसे आप बहुत समय तक कर सकते हैं।
  • एक अच्छा दोस्त होने के नाते समर्थन देने के लिए जब वह कहता है कि वह एक बुरा दिन रहा हो, आप अपनी समस्याओं भूल जाते हैं, जब आप मदद की जरूरत है और जब वह बात करने के लिए की जरूरत है सुनने उपलब्ध हो मदद है। अपनी भावनाओं के बारे में चिंता करें जितना आप अपने बारे में परवाह करें
  • इमेज शीर्षक से इश्कबाज़ विद ए गर्ल आप बरीली स्टेप 01 देखें
    7
    चुप मत हो यह बहुत ही प्यारा है जब केवल एक बात यह है कि बातचीत में "हूप है हीया!" है, लेकिन जब आप अपने मुंह से शब्द नहीं बना सकते, तो यह बहुत कम प्यारा है। बोलो! लड़की से बात करें कोने में छिपाओ मत और आप निश्चित रूप से अपने स्तनों को देखकर अपना पूरा समय व्यतीत नहीं करते हैं। -100 एक्सपी, दोस्त
  • इसके अलावा, रोमियो की तरह मत करो और उसे घर, फेसबुक और एक अन्य "व्यक्तिगत" स्थान पर परेशान करें यह सही नहीं है, यह उसे डराने और उसके साथ उसकी संभावना को मार देगा।
  • विधि 3

    शर्म पर काबू पाएं
    छवि से बाहर एक लड़की स्कूल चरण 05 पर क्लिक करें
    1
    अपना आत्म-सम्मान बनाएं यदि आप कम शर्मीली होना चाहते हैं, तो आपको अपना आत्म-सम्मान और आत्मविश्वास बनाना होगा। अच्छा आत्मविश्वास और अच्छे आत्मसम्मान के साथ, आपको लगेगा कि आप एक अद्भुत व्यक्ति हैं, जो आपके लिए योग्य सभी महान चीजें रख सकते हैं। ऐसा करने के कई तरीके हैं, एक अच्छे कारण में स्वयंसेवा करने के लिए एक नया कौशल सीखने से।
    • विश्वास और आत्मसम्मान भी बहुत ही आकर्षक गुण हैं। लड़कियां एक ऐसे लड़के के लिए पागल हो जाती हैं, जो खुद और उसकी क्षमताओं पर विश्वास रखती हैं। बस दोहराते रहो: मैं हान सोलो हूं, मैं अपनी राजकुमारी मिल जाएगा। और मैं निश्चित रूप से पहले शूट करता हूं।
  • एक बेवकूफ कदम 12 के रूप में एक प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    हो सकता है कि सबसे खराब कल्पना कीजिए एक चाल जो शर्म पर काबू पाती है वह सबसे खराब चीज की कल्पना कर सकती है और खुद से पूछ सकती है: क्या यह दुनिया का अंत होगा? यह उन चीजों को करने के लिए भयानक लगता है जो हमें डराते हैं या उन चीजों का अनुभव करते हैं जो गलत हैं, लेकिन इसके लिए कोई भी मरा नहीं जाएगा। कुछ वर्षों में, आप शायद इसे याद नहीं करेंगे इसे ध्यान में रखते हुए, ऐसे परिस्थितियों से बचें जहां आप शर्मीली हैं और बस इसे आनंद लेते हैं।
  • हास्यास्पद हो जब आप इन स्थितियों की कल्पना करें स्थिति की मूर्खता आपको हंसी और बहुत बेहतर महसूस करेगी। उस लड़की से बात नहीं करना चाहते जो वहां है? क्या हो सकता है कि सबसे खराब है? खैर, वह एक पिशाच हो सकती है नहीं सेक्सी क्रिस्टन स्टीवर्ट प्रकार है, लेकिन प्रकार आप अपने शरीर में कटौती और राक्षसों है कि सभी मानवता की फ़ीड जारी करने के लिए नरक करने के लिए एक पोर्टल खोलने के लिए अपने खून का उपयोग करने की जरूरत है। क्या आप सचमुच सोच सकते हैं कि हो सकता है? नहीं। कोई रास्ता नहीं है कि लड़की भयानक है तुम ठीक हो जाओगे
  • एक तिथि के लिए पूछें छवि 04 चरण
    3



    ऐसी परिस्थितियां बनाएं जिससे आपको सहज महसूस हो। जीवन में कई चीजों की तरह, अभ्यास कुछ पर अच्छा बनने का एक शानदार तरीका है। सामाजिक स्थितियों में अभ्यास करना, जैसे लड़कियों से घिरा होना, और आप समय के मार्ग के साथ अधिक सहज महसूस करेंगे। स्थानों पर जाएं और सामाजिक चीजें करें जो आपको असहज महसूस करती हैं। समय के साथ, आप असुविधा को दूर करना सीखेंगे और आपको पता चल जाएगा कि कुछ भी बुरा नहीं होगा।
  • पार्टियों में जाने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए और दीवार पर बस एक मक्खी न हो! जाओ और लोगों से बात करें बिंदु लड़कियों के साथ अभ्यास करने और अपने आप को आरामदायक समय बनाने के लिए है
  • आप तत्काल विसर्जन की विधि भी कोशिश कर सकते हैं। एक नृत्य कक्षा या योग कक्षा ले लो। यह गर्लफ्रेंड महिला बनाने में मदद करेगा और जल्दी से उनके साथ समय बिताने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। यदि आपका कोई पुरुष अपने कामुकता से ऐसा कर रहा है, तो उन्हें बताएं कि आप हर हफ्ते तंग कपड़ों में लड़कियां बिताते हैं।
  • एक बेवकूफ़ चरण 14 के रूप में एक प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    4
    दूसरों के साथ खुद की तुलना न करें कभी-कभी हम शर्मीले होते हैं क्योंकि हमें लगता है कि हमारे आसपास के लोग हमारे मुकाबले बेहतर हैं। हमें लगता है कि वे बेहतर दिखते हैं या वे बेहतर बोलते हैं या वे बेहतर कार्य करते हैं और हम अपने आप पर बात करने या ध्यान नहीं आकर्षित करना चाहते हैं, क्योंकि लोगों को पता चल जाएगा कि हम बुरा दिखते हैं या हम ऊब हैं या अजीब हैं। लेकिन आप उन लोगों के नहीं हैं ... और वे आप नहीं हैं। आप अनोखी और महान हैं, और केवल आप दुनिया को अद्भुत चीजें प्रदान कर सकते हैं जो आपको प्रदान करना है।
  • उदाहरण के लिए, वह खेल लड़का जो सभी लड़कियों को मिल रहा है हाँ, वह भी अप्रिय बातें हैं लड़कियों का एहसास होगा कि विशेष रूप से लड़कियों के साथ होने के लायक हैं वे देखेंगे कि शायद वे अधिक मिलनसार या अधिक सुंदर हैं, लेकिन यह भी कि आप अधिक बुद्धिमान और अधिक स्थिर हैं इसलिए अपने आप से उसकी तुलना मत करो क्योंकि अंततः लड़कियों की इच्छा है कि आपके पास क्या है, न कि उसके पास क्या है।
  • मित्र, आप नए स्टीव जॉब्स हो सकते हैं तुम कभी नहीं पता खुद पर शक न करें या खुद को बदलने की कोशिश करो आप किसी और के होने की कोशिश करने के लिए अगले आईपैड लोगों से इनकार कर सकते हैं और यह गलत होगा।
  • विधि 4

    लड़कियों को आमंत्रित करें
    छवि 90 सेकंड या उससे कम चरण 04 में लोगों को पसंद करें
    1
    बस उन्हें आमंत्रित करें अंत और अंत में, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि लड़की को आमंत्रित करना है। चारों ओर स्पिन करने की कोशिश मत करो या इसे ऐसा कुछ नहीं दिख रहा है। यह भयावह है और आप महसूस करेंगे कि आप दिल का दौरा पड़ने वाले हैं, लेकिन अगर आप सीधे उससे पूछें और आत्मविश्वास से काम करें, तो वह हाँ कहने की संभावना है।
    • उसे व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित करना, इसे किसी पाठ संदेश या ईमेल के जरिए करने की बजाय, आपको अंक अर्जित करेंगे। जब तक आपकी डिजिटल पद्धति कुछ खास नहीं है और महाकाव्य है
  • अपने क्रश के साथ स्टार्ट ए वार्तालाप शीर्षक वाला इमेज चरण 05
    2
    उसे निजी तौर पर पूछें, जनता में नहीं उसे सार्वजनिक रूप से करने के बजाय निजी में जाने के लिए आमंत्रित करना उन्हें दोनों को और अधिक आरामदायक बनाती है आपको जनता में खारिज होने से डरा नहीं होगा और वह हाँ कहने पर दबाव महसूस नहीं करेगी (आपको विश्वास करना होगा, यह एक अच्छी बात है ... उसे महसूस करना चाहिए कि वह उसका निर्णय है)।
  • अचरट आपकी प्रेमिका चरण 04 का शीर्षक चित्र
    3
    उसे बाहर आमंत्रित करने से पहले एक नियुक्ति के लिए एक विचार है उसे मत पूछो और फिर आपको सुझाव देने के लिए कुछ नहीं है। यह बुरी योजना है और यह आपको थोड़ा मूर्खतापूर्ण दिखेंगे। आपको पहली तारीख के लिए एक शानदार योजना नहीं है, लेकिन कम से कम कुछ मूलभूत है, जैसे "एक फिल्म देखें" या "इस महान जगह में भोजन करें"।
  • जब आपको एस्परगार्ड सिंड्रोम चरण 09 है तो एक प्रेमिका प्राप्त करें
    4
    एक लड़की को आमंत्रित करें जो बेवकूफ़ नहीं है। नर्सों से बाहर लड़कियों को आमंत्रित करने की चाबी उन्हें स्मार्ट, उपयोगी और सार्थक लगाना है। आप उसे ऐसा महसूस नहीं करना चाहते हैं जैसे आप उसे तिरस्कार करते हैं, क्योंकि यही अक्सर लड़कियों को नर्सों के साथ डराता है। उसे दोष न दें कि आप अधिक बुद्धिमान हैं (भले ही आप कर रहे हों, उसे विश्वास न करें या न पता करें) और उस तरीके को दिखाने का प्रयास करें जिसमें उसने आपको एक बेहतर व्यक्ति बना दिया।
  • एक लड़की के लिए उदाहरण 1 जो बेवकूफी नहीं है"हम एक साथ हाल ही में समय खर्च किया गया है और मैं जानता हूँ कि हम हमेशा समझ में नहीं आता है, लेकिन मैं आप बेहतर आप शहर में अगले महीने हो जाएगा चाहते कि बैंड पता पता करने के लिए प्राप्त करना चाहते हैं, क्यों टिकट खरीदने नहीं है और हम देखेंगे। ?
  • एक लड़की के लिए उदाहरण 2 जो बेवकूफी नहीं है: "आप जानते हैं, मुझे लगता है कि आप अद्भुत हैं, आप अच्छे और स्मार्ट हैं और मैं सचमुच सम्मान करता हूं कि आप दूसरों की सहायता करने के लिए कितना मुश्किल काम करते हैं, मैं आपको उस तरफ अधिक देखने का मौका देना चाहता हूं, आप क्या कहते हैं? पशु आश्रय इस सप्ताह के अंत में देखते हैं और क्या उन्हें हाथ की ज़रूरत है?
  • एक लड़की के लिए उदाहरण 3 जो बेवकूफी नहीं है"आप कमाल कर रहे हैं, ज्यादातर समय, मुझे लगता है कि आप मुझसे ज्यादा चालाक हैं। मैं आपके साथ अधिक समय बिताना चाहता हूं, दुनिया के बारे में अधिक बात करूँ और आप चीजों को कैसे देखते हैं।" आप क्या सोचते हैं? पुस्तकालय इस सप्ताह के अंत में? हम उस परीक्षा में जल्द ही होंगे और मेरे लिए एक अध्ययन साझेदार होना अच्छा होगा। "
  • एक बेवकूफ़ चरण 1 के रूप में एक प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    5
    एक पूरी तरह से nerdy लड़की बाहर आमंत्रित करें यह थोड़ा आसान है, क्योंकि आप हमें विश्वास करना चाहिए: वह पहले से ही एक नॉर्डि आदमी की तलाश कर रही है जिसके साथ संबंध हैं। इस तथ्य पर बल दें कि आप ऐसे किसी को प्यार करते हैं जो आपको समझता है और ताल (या आपको हरा) का पालन कर सकता है। एक नियुक्ति के विचार के साथ प्रकट होता है जिसे आप जानते हैं कि वह प्यार करती है और आप तैयार हैं
  • नॉर्डी गर्ल के लिए उदाहरण 1"तुम्हें पता है, मुझे लगता है कि आप अद्भुत और मजेदार हैं और मुझे पता है कि सिर्फ संग्रहालय में वीडियो गेम पर एक कला प्रदर्शनी खोला और मैं तुम मेरे साथ थे के बाद मैं आपको आमंत्रित शायद हम रात के खाने के लिए जा सकते इच्छा प्राप्त करने के लिए एक साथ और अधिक समय बिताने के लिए प्यार ... ।
  • नॉर्डी लड़की के लिए उदाहरण 2"मैं बहुत मजेदार हाल ही में आप के साथ किया जा रहा है और मुझे लगता है अगर आप एक साथ अधिक समय बिताना पसंद कर सकते हैं सोच रहा था, बस हम दोनों हास्य पुस्तक की दुकान प्रदान करता है इस सप्ताह के अंत मेरे साथ कंटेनर आसपास चलने के लिए और फिर कुछ खा जाना चाहते हैं है .. ?
  • नॉर्डी गर्ल के लिए उदाहरण 3"हम थोड़ी देर के लिए समय खर्च किया है एक साथ और आप के बारे में पता नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि हम शायद स्थान और समय के माध्यम से नहीं महान रोमांच लिया है, लेकिन सम्मेलन में इस सप्ताह के अंत में, मैं आप के साथ और अधिक रोमांच बिताते थे पागल था .. अगर मैं कर सकता, तो, आप क्या कहते हैं, क्या आप मेरे साथी बनना चाहते हैं?
  • छवि शीर्षक वाली शीर्षक वाली डील विद ए गर्ल थि ऑन ऑन (दोस्तों के लिए) चरण 02
    6

    Video: WHAT BUGZ KAYLA? | IT'S HOMECOMING! | We Are The Davises

    अस्वीकृति के बारे में चिंता न करें आप हमें विश्वास करना चाहिए, हम सभी को खारिज कर दिया है। नर्ड्स केवल न केवल यदि वह आपको अस्वीकार कर देती है, तो इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेना चाहिए इसका मतलब यह है कि वह आपके लिए सही लड़की नहीं है। वह आपके बारे में सभी अविश्वसनीय चीजों की सराहना करने में सक्षम नहीं हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि वह एक बुरा व्यक्ति है क्योंकि वह कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन लड़कों की तरह, कभी-कभी एक लड़की को उस क्लिक को नहीं लगता। इसका अर्थ यह नहीं है कि उसके साथ या आपके साथ कुछ गड़बड़ है
  • विधि 5

    से बचने के लिए चीजें

    Video: HALLOWEEN SPOOKTACULAR 2016 | We Are The Davises

    छवि को रोकें चित्रा 10 रोकें
    1
    यदि वह बेवकूफी है, तो उसे बेवकूफी डिग्री पर सवाल न करें। उसके ज्ञान का परीक्षण न करें या उसका इलाज करें जैसे वह कम ग़ीक़ी है, क्योंकि उसने इतनी देर तक नर्डी चीजें नहीं की हैं। वह उन चीजों को पसंद करती है और उन्हें पसंद करती है और आप उन चीजों का आनंद लेते हैं और उन्हें पसंद करते हैं। यह महान है और आपको खुश होना चाहिए।
  • एक प्लेअर प्लेअर स्टेप 01 नामक छवि
    2
    अपनी बुद्धिमत्ता को उसके ऊपर उल्लिखित मत करो। शायद वह कई क्षेत्रों में आपके समान या अधिक बुद्धिमान है। यदि वह बहुत बेवकूफ़ या अक्षम थी, तो आप उसके साथ नहीं रहना चाहेंगे। उसे सम्मान, वह अच्छी तरह से या जानता है कि चीजों की सराहना, और उसे उन चीजों को दिखाने का अवसर दे और निश्चित रूप से उसके लिए मतलब नहीं है या उसे तुच्छ बनाना अगर उसे कुछ नहीं पता।
  • एक बेवकूफ चरण 23 के रूप में एक प्रेमिका को प्राप्त करें
    3
    पुरुषों के अधिकारों के बारे में प्रतिगामी तर्कों से दूर हो जाओ उसे देखने के लिए कि आप उन विचारों से सहानुभूति रखते हैं कि आपको लड़कियों को लगता है कि आप अपमानजनक और बेवकूफ हैं, जिससे आप सड़क पर पहुंच सकते हैं। समता अच्छी है, लेकिन आपको पूरी तस्वीर समझने की कोशिश करना है
  • मिट अ गर्ल चरण 06
    4
    जीतने के लिए किए गए वाक्यांशों का उपयोग न करें। बस ... ऐसा मत करो। आप न तो आप में से कोई एहसान करते हैं बस उसके साथ ईमानदार रहें और उसे बताएं कि आपको क्या लगता है।
  • युक्तियाँ

    • अपनी प्रेमिका का प्रयोग "ट्रॉफी ऑफ प्रतिभा" के रूप में न करें। वह इसे लंबे समय तक सहन नहीं करेगा
    • यदि आप जिस स्त्री से प्यार करते हैं, वह आप के लिए पसंद नहीं करते हैं, तो इसके लायक नहीं है। दुनिया में बहुत से लोग हैं उसके बारे में भूल जाओ यह आपका नुकसान है
    • एक मजाक बताओ. लड़कियां हंसते हुए प्यार करती हैं
    • मुस्कान, हँसते हैं और मज़ा लो! लोग चाहता है मज़ेदार लोगों के करीब रहें
    • इसकी उपस्थिति के कारण ऐसा मत करो!
    • "अगर वह खुश है, मैं खुश हूं" मानसिकता को अपनाना, भले ही वह आपको अस्वीकार कर दे। आप खुद को लंबे समय में एक एहसान करेंगे।

    चेतावनी

    • डरावना मत बनो उसके साथ बहुत ज्यादा समय व्यतीत न करें जहां भी हो वह कहीं भी न हों। उनकी गतिविधियों का पालन न करें अगर वह कहती है कि उसे "अंतरिक्ष" की आवश्यकता है, तो आप भयावह क्षेत्र से एक कदम दूर हैं।
    • अहंकारी मत बनो बेवकूफ के रूप में, आप उस लड़की से ऊपर डालकर अपनी बुद्धि का प्रदर्शन करने के लिए परीक्षा ले सकते हैं जिसे आप जीतने की कोशिश कर रहे हैं यह एक बहुत ही अप्रभावी और बहुत परेशान तकनीक है जो आपको नियुक्तियों या दोस्ती नहीं जीत पाएगा।
    • अगर वह बेवकूफ या एक गीक नहीं है, तो जाहिर है आपको बेवकूफी होने के बावजूद उसे पसंद करना पड़ता है और वह नहीं है। यह उतना ही आम नहीं है जितना लोकप्रिय संस्कृति आपको लगता है। वास्तविकता यह है कि केवल लड़कियों को आप नेर्डी लड़कियों के साथ बेवकूफ होने के लिए पसंद करेंगे तो आप भाग्यशाली हैं और आप किसी अन्य प्रकार की लड़की को आकर्षित करते हैं, यह सुनिश्चित होता है कि वह आपको अपने व्यक्तित्व के कुछ और चीज़ों के लिए पसंद करती है (चलो सकारात्मक हो और मान लीजिए कि आप जितना पैसा कमाते हैं) उसे बेवकूफी में बदलने की कोशिश कर उसे बर्बाद मत करो। इसे अपनी रुचियों से दबाएं न कि और कभी नहीं लगता है कि वह गहराई से "हम में से एक" होनी चाहिए और उसे केवल कोठरी से बाहर आने की जरूरत है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com