ekterya.com

जब आपको आत्मविश्वास की कमी होती है, तो उस लड़की को बताने के लिए जिसे आप पसंद करते हैं

जब आप अपने आप पर विश्वास नहीं करते, तो एक लड़की को आमंत्रित करने के लिए यहां एक कदम-दर-चरण मार्गदर्शिका है! शुभकामनाएं!

चरणों

इकलौते शीर्षक बताओ एक लड़की तुम उसकी तरह जब आप विश्वास की कमी चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में इस लड़की को पसंद करते हैं कितनी बार लोग अपनी गर्लफ्रेंड के साथ समाप्त होते हैं क्योंकि उन्हें वास्तव में पसंद नहीं था? एक मिनट को गंभीरता से विचार करें। क्या आप इसे अपनी उपस्थिति के कारण पसंद करते हैं? तो यह संभावना है कि रिश्ते को बहुत दूर नहीं मिलता है। यदि आप इसे अपने व्यक्तित्व की वजह से पसंद करते हैं, तो चीजें बेहतर काम करने की संभावना होती है।
  • इकलौते शीर्षक बताओ एक लड़की तुम उसकी तरह जब आप विश्वास की कमी चरण 2
    2

    Video: Aquarius 2017 कुंभ राशि को अनेक स्रोतों से धन प्राप्त हो सकता है नौकरी और व्यवसाय में सफलता मिलेगी

    क्या वह वह व्यक्ति है जिसके साथ आप अपना पूरा जीवन बिता सकते हैं? यह सच है कि यह बहुत जल्दबाजी में लग रहा है, लेकिन अगर आप जानते हैं कि यह कुछ हफ्तों में खत्म हो जाएगा, तो अपने दिल को तोड़ने की कोशिश करने का क्या मतलब है? यदि आप वास्तव में सोचते हैं कि आप इस लड़की से शादी कर सकते हैं, तो उसे आमंत्रित करें। यदि नहीं, तो आप केवल अपने दिल को नहीं तोड़ेंगे, बल्कि उसे भी।
  • इकलौते शीर्षक बताओ एक लड़की तुम उसकी तरह जब आप विश्वास की कमी चरण 3
    3
    इसे अध्ययन करें पता करें कि उनके हित क्या हैं क्या आपको फुटबॉल पसंद है? पढ़ें? यह बहुत स्त्री या कुछ मर्दाना है? क्या यह ईसाई है? क्या वह बहुत शर्मीली है? आप किस तरह का संगीत पसंद करते हैं? उसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें, और देखें कि किस तरह के हितों या उनके विचारों के समान हैं
  • इकलौते शीर्षक बताओ एक लड़की तुम उसकी तरह जब आप विश्वास की कमी चरण 4
    4

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    खुश हो जाओ उसे आमंत्रित करने से पहले, आपको यह पता होना चाहिए कि लड़कियों को आत्मविश्वास की तरह लड़कियों की तरह है, लेकिन शर्म को समझें। तो अपने आप हो यदि आप कुछ ऐसे कार्य करते हैं जो आप नहीं हैं, तो आप जल्दी या बाद में पता करेंगे यदि आप नहीं चाहते हैं कि आप कौन हैं, तो कोई रास्ता नहीं, वह आपके लिए सही नहीं थी, वहाँ कई अन्य लड़कियां हैं आपको यह भी पता होना चाहिए कि कुछ लड़कियों को बहुत आत्मविश्वास वाले किसी व्यक्ति के द्वारा थोड़ा सा डरे हुए हैं, इसलिए शेष राशि का पता लगाएं
  • इकलौते शीर्षक बताओ एक लड़की तुम उसकी तरह जब आप विश्वास की कमी चरण 5
    5
    पहले आपको उसका मित्र होना चाहिए। यदि वह आपको जानता है तो वह आपको स्वीकार करने की अधिक संभावना रखती है, जब तक कि वह एक अजनबी न हो, जो चाहे किसी को चाहे चाहे वह उसे जानती हों या नहीं यदि वह ऐसा है, तो हर कीमत पर दूर रहने के लिए बेहतर है यदि नहीं, तो पहले अपने दोस्त बनें जब उसे किसी की ज़रूरत होती है, तब आपको उसके लिए वहां होना चाहिए, और उसे बताएं कि वह आपके बारे में कुछ भी बात कर सकती है। ईमानदार रहें, और सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि आप सुन रहे हैं। यद्यपि यह आपके मित्र होने के लिए महत्वपूर्ण है, इससे पहले कि वह आपको "भाई" समझता है, उसे आमंत्रित करना बहुत महत्वपूर्ण है कोई भी (अपने सही दिमाग में) अपने भाई के साथ एक नियुक्ति होगी थोड़ी देर के लिए अपने दोस्त बनो, और जब आपको लगता है कि यह सही समय है, अपनी सहजता का पालन करें और उसे आमंत्रित करें
  • इकलौते शीर्षक बताओ एक लड़की तुम उसकी तरह जब आप विश्वास की कमी चरण 6



    6
    किसी सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से जाने के लिए उसे आमंत्रित न करें कोई बात नहीं दूसरों को क्या कहते हैं, कोई भी लड़की किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा आमंत्रित नहीं करना चाहती है जिसमें व्यक्ति से पूछने का साहस नहीं होता है। यह सच है, आपके लिए यह बहुत आसान होगा, क्योंकि आपको वहां होने के दबाव से निपटने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उसके लिए यह बहुत बुरा है, क्योंकि उसे नहीं पता कि इसके बाद आपको क्या कहना है। यह व्यक्ति में बहुत अधिक स्वाभाविक है
  • Video: The Third Industrial Revolution: A Radical New Sharing Economy

    इकलौते शीर्षक बताओ एक लड़की तुम उसकी तरह जब आप विश्वास का अभाव कदम 7
    7
    व्यक्ति में करो अगर आप पूरी तरह से उसे बाहर जाने के लिए आमंत्रित नहीं कर सकते, तो फोन पर करें कम से कम आप बात कर रहे हैं और बच्चे के संकेतन और फेसबुक इमोटिकॉन्स का उपयोग नहीं कर रहे हैं। उसे बताओ कि उसके लिए आपको क्या लगता है उसे पता है कि आप हमेशा उसके लिए वहां होंगे। उसे मत बताना कि तुम उसे तुरंत प्यार करते हो, क्योंकि आप उसे कितनी देर जानते हैं, यह थोड़ा अजीब हो सकता है उसके साथ ईमानदार रहें और अपने आप हो, और सबकुछ स्वाभाविक रूप से बाहर आ जाएगा इसके अलावा, जब आप उसे जाने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो आत्मविश्वास का अधिक महत्व नहीं है, बस एक आदमी हो और कहें "अरे, मैं आपको बहुत पसंद करता हूं और मैं वास्तव में आपसे बेहतर जानना चाहूंगा" और अगर वह नहीं कहती, तो चिंता न करें, वह हार जाती है ।
  • इकलौते शीर्षक बताओ एक लड़की तुम उसकी तरह जब आप विश्वास की कमी चरण 8
    8
    अपने आप को रहने की कोशिश करो और अपनी लीग में मौजूद लड़कियों के लिए जाएं।
  • इकलौते शीर्षक बताओ एक लड़की तुम उसकी तरह जब आप विश्वास का अभाव कदम 9
    9
    यदि आप वास्तव में बहुत शर्मीली हैं, तो सीधे मत जाओ और कहते हैं, "मैं तुमसे प्यार करता हूँ, क्या तुम मेरे साथ बाहर जाओगे?"क्योंकि वह शायद आपको नहीं बताएगा, लेकिन अगर आप धीरे से बोलते हैं और कुछ ऐसा कहते हैं," अरे (यहां नाम डालें), मुझे पता है हम सिर्फ दोस्त हैं, लेकिन क्या आप मुझे डेट चाहते हैं? "मैं नहीं कह सकता, लेकिन मैं नहीं निराश हो, कोशिश करना जारी रखो, हालांकि अक्सर नहीं।
  • युक्तियाँ

    • उस पर ध्यान केंद्रित करें यदि आप इश्कबाज़ी करें और अन्य लड़कियों की कोशिश करें, तो आप अपने आप को तोड़फोड़ करेंगे आपको उसे यह बताना चाहिए कि वह एकमात्र लड़की है जो आप के साथ एक रोमांटिक संबंध रखने के बारे में सोचते हैं।
    • निजी में करो किसी लड़की के लिए उसे बाहर आने के लिए आमंत्रित करने से कोई भी अधिक परेशान नहीं है, जबकि हर कोई उन्हें देखता है। रुको जब तक मैं पूछने के लिए अकेला नहीं हूँ
    • परिपक्व हो जाओ यद्यपि महिलाओं को हास्य की भावना पसंद है, उनके सही दिमाग में कोई भी एक लड़का को डेट नहीं करना चाहता जो बेवकूफ, अपरिपक्व और हर समय विकृत मजाक बनाता है। यह घृणित है, और यह उड़ान भेजने के लिए एक निमंत्रण है।
    • अपने आप को स्मरण रखें, आज जैसे कोई समय नहीं है, आप जिस काम को आपने नहीं किया है, उससे आपको अफसोस करने के लिए कुछ भी पछतावा करना बेहतर है।
    • तय करें कि आपके पास समय के साथ क्या करना है, क्योंकि वह हमेशा के लिए अकेले नहीं होगी
    • अपने आप को हाथ आपकी गंध या उपस्थिति के कारण लड़की को अस्वीकार करने के लिए यह थोड़ा शर्मनाक हो सकता है अपने बालों को एक छोटे से कंघी आपको टक्सोदो पहनना नहीं है, लेकिन रग्ज नहीं दिखते हैं
    • वह मुस्कुराता है। लड़कियों को हास्य की एक अच्छी भावना से प्यार है, इसलिए एडवर्ड को "पिशाच" की तरह नहीं बनना चाहिए और हमेशा एक खराब मूड में होना चाहिए। लेकिन एक अपरिपक्व मूर्ख की तरह काम नहीं करते हैं।
    • इस में अपना दिल रखो यह बकवास लग सकता है, लेकिन उसके लिए, यह सबसे अच्छी बात है जो आप कर सकते हैं। उसे बताएं कि आप वास्तव में क्या महसूस करते हैं, और ईमानदारी से रहें यहां तक ​​कि जो लड़कियों को बहुत गंभीर लगता है यह प्यार करता हूँ।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप उसे आमंत्रित करने से पहले एकल हो
    • बस अपने आप हो, या लगता है कि आप नकली हैं
    • अपने आप को और व्यक्तिगत रूप से करो किसी मित्र से यह मत पूछो कि वह आपके लिए है, या फेसबुक पर इसे करें, या एक नोट भेजें यदि आवश्यक हो, तो इसे कॉल करें, अन्यथा, मूल्य जोड़ें और उसे व्यक्ति में छोड़ने के लिए आमंत्रित करें।
    • बहुत मजबूत या प्रत्यक्ष मत हो, क्योंकि आप मना कर सकते हैं
    • यदि आप पहली बार स्वीकार नहीं करते हैं, कुछ समय बाद फिर से प्रयास करें, लेकिन इसे कई बार मत करो

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सहायता (दोस्त जो आपकी सहायता के लिए आपके पीछे हैं)
    • अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता (कोई भी लड़की खराब सांस या गंदे कपड़े पसंद नहीं करती)
    • अभ्यास (फिल्मों के रूप में, आपको यह कहने से पहले कि आप क्या कहने जा रहे हैं, इसके बारे में सोचने की आवश्यकता होगी)
    • आप का सबसे अच्छा (कपड़े, रवैया, उपस्थिति, और भावनाओं)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com