ekterya.com

डायपर का इस्तेमाल करना पसंद करने वाले लोगों को कैसे समझें

ऐसे लोग भी हैं जो गैर-चिकित्सा कारणों के लिए डायपर का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। डायपर का उपयोग करने के कारण सुविधा, यौन सुख या सामान्य अंडरवियर पर उन्हें पसंद करने का तथ्य शामिल है। यदि आप एक वयस्क जो डायपर पहनने के लिए पसंद करते हैं या प्रतिक्रिया करने के लिए कैसे जब कोई आपके डायपर पहने का आनंद बताता है पता नहीं हो सकता है कि आप उलझन में महसूस कर सकते हैं। डायपर का इस्तेमाल करना पसंद करने वाले कुछ और लोगों को समझकर आप उनमें से किसी को बेहतर बता सकते हैं।

चरणों

भाग 1
डायपर और आनंद के वयस्क उपयोग को समझना

छवि डायनेबल प्रेमी चरण 1 को समझें
1
लोगों की प्रवृत्तियों को समझें, जो डायपर पसंद करते हैं। एक अध्ययन वयस्कों, जो डायपर पहना था देख कर पाया है कि ज्यादातर लोगों को जो डायपर पहनते हैं या व्यवहार करना चाहते वयस्क बच्चे (11 से 12 वर्ष) किशोरावस्था के प्रारंभिक वर्षों में इन इच्छाओं को व्यक्त करना शुरू और वे कई वर्षों से इन व्यवहारों को मिला है।
  • ज्यादातर डायपर प्रेमी पुरुष हैं, नौकरियां हैं और लगभग 35 साल की हैं
  • ऐसे महिलाओं की तुलना में अधिक पुरुष हैं जिनके पास ये व्यवहार हैं (जैसे डायपर का इस्तेमाल करना और इसे गीला करना और गंदे करना)।
  • छवि डायनेबल प्रेमी चरण 2 को समझें
    2
    एहसास है कि कई लोग डायपर पहनना पसंद करते हैं या उनमें असंयम समस्याएं होती हैं कुछ लोग वयस्क डायपर का प्रयोग शुरू करते हैं जब वे अनियंत्रित दुर्घटना की समस्याएं शुरू करते हैं। नतीजतन, उन्हें डायपर पहनना पड़ता है, और समय के साथ, उन्हें उपयोग करने के कुछ पहलुओं के लिए स्वाद विकसित करना।
  • छवि डायनेबल प्रेमी के चरण 3 को समझें

    Video: US Border Patrol | GTA 5 LSPDFR Episode 267

    3
    व्यक्तिगत कहानी को देखो कुछ अध्ययनों से पता चला है कि जिन वयस्कों के पास शिशु के व्यवहार और डायपर पहनते हैं, वे एक अतीत हो सकते हैं जिसमें बाल यौन दुर्व्यवहार या कुछ ट्रांसजेन्डर अभिव्यक्ति शामिल है। कुछ लोग जन्म से एक लिंग से भिन्न लिंग को प्रकट करते हैं, जैविक रूप से पुरुष होने के बावजूद "महिलाओं" को पसंद करते हैं। डायपर पहनने वाले कुछ लोग लिंग की तरलता को दिखाते हैं।
  • यह महत्वपूर्ण है कि लोगों को उनके अतीत से या वर्तमान में व्यक्त किए जाने वाले तरीके से न्याय न करें, भले ही वे निर्णय न करें जो आप नहीं करेंगे।
  • Video: Learn about the Quantum D-Wave - Now in 15 Languages

    द अंडर डे डायपर प्रेमी स्टेप 4 नामक छवि
    4
    स्वीकार करें कि डायपर का इस्तेमाल करना पसंद नहीं करने वाले सभी लोग बच्चों की तरह काम करते हैं हालांकि डायपर पहनना पसंद करने वाले कुछ लोग एक बच्चे की जीवनशैली रखते हैं, लेकिन उनमें से सभी ऐसा नहीं हैं। कुछ आराम करने के लिए या पिछले सेक्स गेम्स के लिए आराम करने के लिए डायपर का इस्तेमाल करते हैं। एक डायपर पहनने का यह मतलब नहीं है कि आप एक बच्चे की तरह काम करना चाहते हैं या आपको बच्चे की तरह व्यवहार करना चाहिए
  • भाग 2
    यौन सुख के लिए एक डायपर पहनना

    द अंडर डे डायपर्स प्रीवर्स स्टेप 5
    1
    समझें कि डायपर पहनने वाले कुछ लोग यौन कारणों के लिए उनका आनंद लेते हैं। लोग वस्तुओं और (जैसे कि विपरीत लिंग के कपड़े पहने हुए के रूप में अधिक असामान्य प्रथाओं के लिए चमड़े और लेटेक्स से,) यौन व्यवहारों के कई प्रकार का आनंद लें। क्योंकि डायपर नरम और कभी कभी गर्म कर रहे हैं, और वे यौन अंगों के पास रखा जाता है, यह आश्चर्य की बात हो अगर वे कुछ लोगों में यौन भावनाओं को जगाना नहीं है जाएगा।
  • द अंडर डे डायपर प्रीवर्स चरण 6
    2



    फ़िशिमम को पहचानें कुछ लोग डायपर का इस्तेमाल करते हुए ऑटोनोफॉफ़िलिया या प्रौढ़ बेबी सिंड्रोम नामक एक बुत के हिस्से के रूप में आनंद लेते हैं। ये लोग यौन सुख महसूस कर सकते हैं जब वे शिशुओं की तरह कार्य करते हैं और जब वे उन्हें शिशुओं की तरह व्यवहार करते हैं एक डायपर पहनना एक चिकित्सा या शारीरिक आवश्यकता नहीं है, लेकिन जीवनशैली के साथ ऐसा करने की इच्छा है।
  • यह संभावना है कि वयस्क बच्चे शिशु खिलौनों के साथ खेलना पसंद करते हैं, बच्चों की तरह बात कर रहे हैं, उनके लिए देखभाल करते हैं और बच्चे की गतिविधियों में भाग लेते हैं। सभी फेटिश की तरह, व्यवहार व्यक्ति से बहुत अलग होते हैं।
  • डायरेक्ट डायपर प्रेमी चरण 7 के बारे में जानें
    3
    स्वीकार करें कि डायपर पहनना पसंद करने वाले बहुत से लोग रिश्ते में हैं कई वयस्क जो बच्चे के व्यवहार या डायपर पहनते हैं वे संबंधों में होते हैं। इसके अलावा, उनके सहयोगी इन व्यवहारों से अवगत हैं एक डायपर पहनना उत्तेजना, अग्निपरीक्षा या यौन गतिविधि का हिस्सा हो सकता है।
  • डायरेक्ट डायपर प्रेमी चरण 8 के बारे में जानें
    4
    आपको पता होना चाहिए कि डायपर का इस्तेमाल करना पसंद करने वाले लोग पीडोफाइल नहीं हैं पीडोफिलिया में एक prepubert बच्चे के साथ कल्पना या यौन गतिविधि शामिल है जो लोग खुशी के लिए डायपर का इस्तेमाल करते हैं वे आम तौर पर वयस्क होते हैं जो बच्चों की भूमिका निभाने के लिए पसंद करते हैं। वे शारीरिक रूप से परिपक्व वयस्क होते हैं
  • अन्य रोल-प्लेइंग परिदृश्यों के रूप में, जो लोग अलौकिकतावादी के रूप में भूमिका निभाने वाले एलियंस नहीं हैं इसका मतलब यह नहीं है कि व्यक्ति वास्तव में एक अलौकिकतापूर्ण होना चाहता है या एक के साथ होना चाहिए
  • भाग 3
    डायपर पहनना पसंद करने वाला व्यक्ति स्वीकार करें

    Video: AMIGO ZOMBIE - Película Subtitulada

    डायरेक्ट डायपर प्रेमी चरण 9 के बारे में जानें
    1
    उस व्यक्ति से पूछें जो स्थिति को समझने के लिए डायपर का इस्तेमाल करना पसंद करता है यह सोचने के बजाय कि डायपर पहनना निषिद्ध है, उस व्यक्ति से संपर्क करें जो खुले दिमाग से डायपर पहनता है। डायपर के उपयोग के बारे में आपके पास प्रश्न हैं, तो उनसे पूछें अगर कोई कहता है कि वे डायपर पहनने का आनंद लेते हैं, तो वे अपने अनुभव के बारे में बात करना सहज समझ सकते हैं और इसे समझा सकते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि जब तक आप अपने आप पर बहुत विश्वास नहीं करते हैं, तब तक आप ऐसा नहीं करना चाहेंगे।
    • सभी व्यक्तिगत प्रश्नों के साथ, अपने व्यवहार के बारे में पूछते समय सम्मान दें
    • उस व्यक्ति को पता चलिए कि यह महत्वपूर्ण है और आप इसका समर्थन करते हैं।
  • द अंडर डे डायपर प्रेमी शीर्षक 10
    2
    डायपर का इस्तेमाल करने वाले व्यक्ति को स्वीकार करें यदि वह व्यक्ति आपकी जिंदगी में है तो वह अपने व्यवहार को स्वीकार करना सीखें, भले ही आप इसे समझ न सकें। एहसास है कि आपको अजीबता भी हो सकती है और पता है कि दूसरों के लिए उन्हें स्वीकार करने के लिए यह कितना अच्छा लगता है।
  • अगर कोई कहता है कि वह डायपर पहन रहा है, तो वह यह स्वीकार करता है कि वह आपको जानकारी देने के बारे में परेशान या परेशान महसूस कर सकता है। पहचानें कि यह निजी रहस्य कैसे करना है और यह कितना महत्वपूर्ण है कि लोग आपको अपने रहस्यों के साथ स्वीकार करते हैं।
  • एक गैर अनुमान देखने से डायपर का उपयोग कर व्यक्ति को स्वीकार करने, मान्यता है कि किसी को अच्छी तरह से एक गैर-परंपरागत तरीके से व्यक्त किया जाता है, लेकिन समझ में नहीं आता जानें।
  • डायरेक्ट डायपर प्रेमी चरण 11 के बारे में जानें
    3
    व्यक्ति को स्वीकार करें यहां तक ​​कि अगर आप किसी व्यक्ति की प्रथाओं को नहीं समझते जो डायपर पहनना पसंद करते हैं, तो व्यक्ति को "व्यक्ति" के रूप में स्वीकार करना सीखें। यद्यपि आप इसे डायपर का उपयोग करने के लिए अजीब खोज सकते हैं, यह स्वीकार करना सीखें कि प्रत्येक व्यक्ति के अनूठे लक्षण हैं डायपर पहने हुए दोनों के बीच एक बड़ा अंतर हो सकता है, लेकिन आपको समानताएं साझा करने पर ध्यान देना चाहिए।
  • इस तथ्य से परे यह जानने के लिए जानें कि वह व्यक्ति डायपर पहनता है और उस व्यक्ति की सराहना करता है जो वह है।
  • उस व्यक्ति को दिखाएं जिसे आप देखते हैं कि वह डायपर पहनता है और मूल्यांकन करता है और उसे निजी स्तर पर स्वीकार करता है वह व्यक्ति दर्द, खुशी, दुख और हर किसी की तरह क्रोध का अनुभव करता है डायपर का इस्तेमाल करना पसंद करने वाले व्यक्ति के साथ आप एक सामान्य संबंध बना सकते हैं
  • चेतावनी

    • ध्यान रखें कि, किसी भी व्यक्ति की तरह, डायपर पहनना पसंद करने वाले लोग सभी आकारों और आकारों में आते हैं। कोई व्यक्ति जो डायपर का उपयोग करना पसंद करता है, उन सभी को दर्शाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com