ekterya.com

डायपर के लिए अपने प्यार से कैसे निपटें

डायपर प्रेमियों (डीएल) किशोर और वयस्क हैं जो चिकित्सा कारणों या अन्य कारणों के लिए डायपर का उपयोग करना पसंद करते हैं। एक डायपर प्रेमी शायद आराम, यौन सुख के लिए उनका उपयोग करेंगे या क्योंकि वह सामान्य अंडरवियर के बदले उन्हें पसंद करते हैं। यह जानकर कि आप एक डायपर प्रेमी हैं, कभी-कभी मुश्किल और कभी-कभी दर्दनाक भी हो सकता है। हालांकि, आप खुद को स्वीकार करने और डायपर के लिए अपना प्यार तलाशने के लिए सीख सकते हैं।

चरणों

भाग 1
स्वीकार करें कि आप डायपर पहनते हैं

एक डायपर प्रेमी के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
तुम्हें पता होना चाहिए कि आप अकेले नहीं हैं आप शायद अलगाव या अजीब महसूस करते हैं जब आपको लगता है कि आपको डायपर पहनना पसंद है। हालांकि, यह महत्वपूर्ण है कि आप पहचानते हैं कि कई लोग डायपर का उपयोग करने के लिए आपके प्यार को भी साझा करते हैं। आप उन भावनाओं और व्यवहारों के साथ अकेले नहीं हैं आपके बारे में "अजीब" या "असामान्य" कुछ भी नहीं है
  • आप यह जानकर हैरान होंगे कि ऐसे समुदायों हैं जो डायपर पहनने वाले लोगों को एक साथ लाते हैं। ऐसे अन्य लोगों से मिलना संभव है, जिनके समान भावनाएं और व्यवहार हैं।
  • एक डायपर प्रेमी के चरण 2 के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी भावनाओं के बारे में जानें आप शायद अजीब या डायपर पहनने के बारे में शर्मिंदा महसूस करते हैं और आपको यह नहीं पता है कि यह भावना कहां से आती है। डायपर का इस्तेमाल करने और डायपर प्रेमी होने के बारे में सकारात्मक भावनाओं को स्वीकार करें, जैसे खुशी, उत्तेजना और संतुष्टि। यदि आप दोषी, शर्म और डायपर पहनने के डर से अभिभूत महसूस करते हैं, तो इन भावनाओं पर ध्यान दें। यद्यपि आप इन भावनाओं को अनदेखा करना आसान पाते हैं, उनके लिए अधिक ध्यान देना बेहतर होता है। डायपर के लिए आपके प्यार के बारे में पता चला कि लोग क्या सोच सकते हैं, इसके बारे में चिंता करने की बजाय, पहले स्वयं और आपकी भावनाओं के साथ सहज महसूस करना सीखें।
  • डायपर का उपयोग करने के बारे में आपकी भावनाओं को अन्वेषित करें और उन्हें सकारात्मक और नकारात्मक दोनों में स्वीकार करें। अपने आप से पूछें कि कैसे डायपर का इस्तेमाल आपकी आत्मविश्वास और पहचान में योगदान देता है।
  • यह संभव है कि कुछ नकारात्मक भावनाएं उत्पन्न होती हैं, जैसे डर है कि दूसरों को डायपर के लिए आपका प्यार, या अपराधी या शर्म की भावना का एहसास होगा। आप शायद खुद की बहुत आलोचना करते हैं
  • यह महत्वपूर्ण है कि आप पहले अपनी खुद की मंशा और भावनाओं को समझें, खासकर अगर आप चाहते हैं कि आप दूसरों को समझें।
  • राहत महसूस करने और इन भावनाओं को दूर करने का एक तरीका एक के माध्यम से है दैनिक. एक पत्रिका लिखने की प्रक्रिया आपको अपनी भावनाओं को परिभाषित करने और उनसे कुछ दूरी लेने की अनुमति देगा। यहां तक ​​कि एक दिन में कुछ मिनटों की बुकिंग करें ताकि आप अपने विचारों और भावनाओं को स्पष्ट कर सकें।
  • एक डायपर प्रेमी के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    आप के रूप में खुद को स्वीकार करें. अपने आप को स्वीकार करने का एक हिस्सा पूरी तरह से खुद के पहलुओं को स्वीकार करना है जो आपके लिए स्वीकार करना मुश्किल है। डायपर का उपयोग करने के बारे में आपके पास किसी भी नकारात्मक भावनाओं की जांच करें और उनका उपयोग करने के लिए स्वयं की आलोचना से बचें। यदि आपको डायपर के लिए अपने प्यार से मुकाबला करने में कठिनाई हो रही है, तो अपने आप को आत्म-दया का अनुभव करने की अनुमति दें।
  • जब आप शर्म से निपटते हैं, तो आप निम्न कह सकते हैं: "मैं शर्मिंदा महसूस करता हूं क्योंकि समाज वयस्कों को तुच्छ जानता है जो डायपर पहनते हैं, लेकिन मुझे सामाजिक अपेक्षाओं के अनुरूप नहीं मजबूर होना पड़ता है" और "मैं खुद को स्वीकार करता हूं जैसा कि मैं हूं"।
  • अपने आप को याद रखें कि डायपर का उपयोग करते समय खुशी और संतुष्टि महसूस करना ठीक है।
  • अपने आप को समझें कि आप एक बहुत ही प्रिय मित्र का इलाज करेंगे। अपने आप को एक ही देखभाल और स्नेह दिखाओ, जिसके साथ आप एक दोस्त का इलाज करेंगे।
  • एक डायपर प्रेमी के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि चरण 4

    Video: गर्भावस्था के बाद कमर दर्द से कैसे निपटें - Onlymyhealth.com

    4
    के साथ डील अपराध और शर्म की बात है. शायद आपकी जीवनशैली आपको बहुत दोषी और शर्मिंदा महसूस करती है। गलती कुछ ऐसा करने की भावना है जो नैतिक संहिता का उल्लंघन करती है - ये है, कुछ किया है "ग़लत"। लज्जा का शर्म और असहायता का अहसास है जो दूसरों से आत्म-अस्वीकृति या अस्वीकृति से आ सकता है। डायपर प्रेमी होने के लिए आपको दोषी या शर्मिंदा महसूस नहीं करना चाहिए। यदि आप इन भावनाओं को सफलतापूर्वक सामना करते हैं, तो आप खुद को स्वीकार करने में सक्षम होंगे
  • अपराधी को एक व्यक्ति से संकेत मिलता है कि वह क्या करता है वह गलत या हानिकारक है। पूरे केक खाने के बाद दोषी महसूस करना आपके मस्तिष्क से आपको बताए जाने का तरीका है कि यह व्यवहार अस्वास्थ्यकर और हानिकारक है। दूसरे शब्दों में, अपराध कुछ गलत किया होने की भावना है, जबकि शर्म की बात है "बुरा" होने की भावना। हालांकि, एक डायपर प्रेमी होने के लिए दोषी महसूस करने का मतलब है दोषी महसूस करना "बीमार"क्योंकि उस व्यवहार से आपको कोई चोट नहीं लगती है या दूसरों को नुकसान नहीं पहुंचाता है। यदि गलती हमारी गलतियों से सीखने में मदद करने के लिए मौजूद है, तो आपको अपनी मानसिकता को बदलने और आपके उस हिस्से को स्वीकार करना सीखना होगा।
  • शर्म की बात पर काबू पाने का एक तरीका यह स्वीकार करना है कि आपके पास दूसरों की भावनाओं और व्यवहारों पर कोई नियंत्रण नहीं है। लोग खुले और समझने, समझदार और बंद होने के बीच चयन कर सकते हैं। साथ ही, उन विकल्पों का आपके साथ कोई संबंध नहीं है। एक बार जब आप व्यक्तिगत रूप से दूसरों के व्यवहार को रोकते हैं, तो आप शायद कम शर्मिंदा महसूस करना शुरू कर देंगे।
  • एक डायपर प्रेमी के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अपनी भावनाओं के अनुसार अधिनियम आप संभवतः डायपर का उपयोग करने या इस से विचलित करने के तथ्य से संबंधित हैं "नियम" शर्मनाक कुछ करने के साथ आपके लिए डायपर का इस्तेमाल करने की इच्छा को दबाने के लिए शायद मुश्किल हो सकता है, इसलिए आत्म-सचेतन होने से रोकें आपकी भावनाओं और जरूरतों को दमन करना बहुत हानिकारक हो सकता है डायपर पहनने पर आपको अपने आपको संतुष्टि की खुशी का अनुभव करने की अनुमति दें
  • यदि आप चिंतित हैं कि अन्य लोगों को पता चल जाएगा कि आप डायपर पहनते हैं, तो आप उन्हें निजी तौर पर या जब अकेले रहना चुन सकते हैं।
  • एक डायपर प्रेमी के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    दोस्त बनाएं जो आप के समान हितों और भावनाओं को साझा करते हैं डायपर और वयस्क बच्चों के प्रेमियों के समुदायों हैं, और आप इंटरनेट पर उनमें से कई पा सकते हैं। यदि आप संपीड़न और अन्य डायपर प्रेमियों की कंपनी की तलाश कर रहे हैं, तो ऐसे समुदाय में शामिल हों जो आपके समान मूल्यों को साझा करते हैं।
  • यदि आपने पूर्व में गलत समझा महसूस किया या वजन महसूस डायपर के लिए अपने प्यार को गुप्त रखने के लिए, डायपर आप राहत महसूस कर देगा के प्रेमियों के एक समुदाय का हिस्सा होने और आपको पता तो तुम अकेले नहीं हो।
  • डायपर पहनने वाले सभी लोग किसी समुदाय से नहीं चाहते हैं। यह आपके पर निर्भर करता है यदि आप तय करते हैं कि आप अन्य लोगों के साथ समय बिताना चाहते हैं जो डायपर का इस्तेमाल करते हैं।
  • भाग 2
    डायपर का इस्तेमाल करने वाले लोगों के व्यवहार को समझें

    एक डायपर प्रेमी के साथ कोप विथ शीर्षक वाली छवि चरण 7



    1
    डायपर प्रेमियों को लिंक करने वाले सामान्य कारकों को समझें वयस्कों में से कई जो डायपर पहनने का आनंद लेते हैं और बच्चे के व्यवहार के साथ किशोरावस्था के दौरान इस जीवनशैली से शुरू होते हैं, लगभग 11 या 12 वर्ष की आयु में। डायपर का इस्तेमाल महिलाओं की तुलना में अधिक बार होता है डायपर के संबंध में इन लोगों के व्यवहार में उन का उपयोग करना, पेशाब करना और उन में शौच करना शामिल है।
    • अधिकांश डायपर प्रेमी पुरुष हैं, जिनका कार्यरत है और उनके मध्य 30 के दशक में।
    • डायपर से प्यार करने वाले कुछ वयस्क जन्मों पर लगाए गए किसी एक से अलग सेक्स का दावा करते हैं या लिंग अस्थिरता प्रकट करते हैं
  • एक डायपर प्रेमी के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि चरण 8
    2
    डायपर का उपयोग कर वयस्क की तरह बर्ताव करने और एक बच्चे की तरह अभिनय के बीच का अंतर पहचानें डायपर का प्रयोग स्वचालित रूप से नहीं होता है कि आप बच्चे की तरह कार्य करना पसंद करते हैं वयस्क बच्चे शिशुओं की तरह कार्य करना पसंद करते हैं और उन्हें शिशु के रूप में पेश करना पसंद करते हैं उदाहरण के लिए, ये वयस्क बोतल लेते हैं, शिशु के खिलौने के साथ खेलते हैं या क्रिब्ज़ में सोते हैं। कुछ डायपर प्रेमियों को बस उनका आनंद लेने का आनंद लेते हैं, शायद उन्हें सावधानी से इस्तेमाल करते हैं और एक "सामान्य" जीवन जीते हैं हो सकता है कि आप एक वयस्क बच्चे की तरह काम करना चाहते हैं या इसे न करने का निर्णय लेना चाहते हैं। यह आप पर निर्भर है कि विकल्पों का पता लगाने और कोई निर्णय लेना।
  • कुछ लोग सहज महसूस करने या पूर्व-सेक्स गतिविधि के रूप में डायपर पहनते हैं। इस प्रकार के व्यवहार को जरूरी नहीं कि शिशुओं की जीवन शैली से जोड़ा गया है
  • एक डायपर प्रेमी के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि चरण 9
    3
    स्वीकार करता है कि डायपर का उपयोग असंयम लक्षण से संबंधित हो सकता है। आप शायद पहले अनुभव करते हैं जब आप गंभीर असंबद्धता का सामना करते हैं। उसके बाद, आप उन्हें का आनंद लेना शुरू कर सकते हैं और कामुकता या खुशी में उनकी भूमिका का पता लगा सकते हैं।
  • डायपर का उपयोग करने में कुछ भी गलत नहीं है, चाहे आप असंयम से पीड़ित हों या नहीं।
  • भाग 3
    आपकी गोपनीयता का सम्मान करें

    Video: पेनलेस डिलीवरी या प्रसव क्या है और कैसे होती है - Onlymyhealth.com

    1
    तय करें कि आप अपने डायपरिंग व्यवहार के बारे में बात करना चाहते हैं। आप शायद दूसरों को बताना चाहते हैं या इसे गुप्त रखने के लिए चाहते हैं यदि आप अपने आस-पास के लोगों के साथ इस बारे में बात करना चाहते हैं, तो यह आपके लिए निर्भर करता है। यदि आप किसी के साथ प्रेम सम्बन्ध है, तो आप शायद अपने साथी से इस जानकारी का खुलासा करने से पहले संबंध का कहना है कि बातचीत भारी हो जाता है की प्रगति। आप अपने करीबी दोस्त या रिश्तेदारों को बताना चाहते हैं, या इसे गुप्त रखने का फैसला कर सकते हैं
    • किसी रिश्ते को लेकर डरना न करें या अपने साथी को इसके बारे में बताएं। हालांकि कुछ लोग आपको समझ नहीं सकते हैं, ये शायद यह जानकर आश्चर्य की बात है कि उनमें से कई इस व्यवहार और जीवनशैली में भाग लेने के लिए तैयार हैं।
  • एक डायपर प्रेमी के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि चरण 11

    Video: नवजात को कटोरी से दूध कैसे पिलायें - Onlymyhealth.com

    2
    अपने साथी से बात करें अगर डायपर का उपयोग आपकी पहचान या आपकी नियमित गतिविधियों का अभिन्न अंग है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने साथी को बताएं आपको इस पहलू पर विचार करना चाहिए, खासकर यदि आप लिंग के दौरान डायपर का आनंद लेते हैं। अपने साथी को कहने से परेशान हो सकता है हालांकि, इसे करें और यदि आप इसे महत्वपूर्ण मानते हैं तो बातचीत को स्थगित नहीं करें
  • अपने साथी को यह बताएं कि आप उसके साथ कुछ अंतरंग के बारे में बात करना चाहते हैं, जो आपके लिए महत्वपूर्ण है आप निम्न कह सकते हैं: "मेरे लिए, ईमानदार होना और आपको दिखाता हूं कि मैं पूरी तरह से हूं, और मैं कौन हूं वह डायपर प्रेमी है।" किसी भी सवाल का जवाब देने के लिए तैयार रहें जो आपका साथी आपको पूछता है।
  • अपने साथी को आकर्षित करें यदि आपका साथी यौन साहसिक होने पर विश्वास करता है, तो आप निम्न कह सकते हैं: "मुझे पता है कि आपको यौन साहसिक होने का आनंद मिलता है, इसलिए यह एक नया रोमांच है जिसे हम एक साथ अभ्यास कर सकते हैं।"
  • ऐसी सीमाएं बनाएं जिनके साथ आप और आपके साथी को सहज महसूस हो। उदाहरण के लिए, आप शायद छोटे और धीरे-धीरे शुरू करना चाहते हैं, जैसे पहले घर पर डायपर का उपयोग करना और फिर अधिक अंतरंग सेटिंग्स में यह सुनिश्चित करने के लिए कि दोनों आरामदायक और सीमा के साथ खुश हैं, अपने साथी के साथ स्पष्ट संचार रखें
  • एक डायपर प्रेमी के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि चरण 12
    3
    अपने स्वरूप के साथ विचारशील रहें डायपर प्रेमियों और वयस्क बच्चों का एक बड़ा समूह है जो अभी भी छाया में रहता है और फिर भी "प्रकाश में नहीं आता" बहुत से लोग डायपर प्रेमी की भावनाओं और प्रेरणाओं को गलत तरीके से समझते हैं। आप एक हैं जिसे तय करना होगा कि आप सार्वजनिक या घर पर डायपर का उपयोग करेंगे। यह पहलू आपको मुख्य रूप से डायपर का इस्तेमाल करने के लिए प्रेरित करता है, चाहे आप इसे आराम या यौन कारणों के लिए करें
  • यदि आप सावधानी से सार्वजनिक रूप से डायपर पहनना चाहते हैं, तो डायपर के थोक को छिपाने के लिए ढीले वस्त्र पहनें और डायपर घर्षण का आवाज़ न्यूनतम पर रखें
  • डायपर का उपयोग करने के लिए सोना एक सामान्य विकल्प है।
  • एक डायपर प्रेमी के चरण 13
    4
    डायपर को छिपे हुए स्थान पर रखें जब आप घर पर मेहमान हों यदि आप इस तथ्य को रखना पसंद करते हैं कि आप निजी में डायपर पहनते हैं, मेहमानों को अपने घर पहुंचने से पहले योजना बनाएं एक सुरक्षित जगह पर डायपर स्टोर करें जहां कोई भी उन्हें नहीं मिल सके। यह जगह एक वॉशिंग मशीन या ड्रायर, आपके कमरे या घर में एक गुप्त स्थान हो सकती है जो केवल आप ही जानते हैं।
  • अगर यह आपको अधिक आरामदायक महसूस करता है, तो एक अच्छा बहाना तैयार करें जब कोई व्यक्ति डायपर का पता लगाता है और आपको यह बताना होगा कि आपने उन्हें अपने घर में क्यों रखा है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com