ekterya.com

पॉकेमोन डायमंड में Dialga कैसे कैप्चर करें

डायलगा डायमंड पोकीमोन में मुख्य पौकेमोन है इसके बिना, आप कभी भी पोकीमॉन मास्टर नहीं हो सकते हैं। क्या आपके पास पहले से ही आपका उपचार औषधि तैयार है?

चरणों

पोकेमोन डायमंड चरण 1 में प्राप्त डायलगाँगा का चित्र
1
पहले सात जिम मारो सातवें जिम काबू पाने के बाद, हेलीओ तिकड़ी झील (Azelf, Uxie, और Mesprit) लग जाती है और उनके लाल जवाहरात निकालने और आदेश Dialga को बुलाने के लिए में एक लाल स्ट्रिंग बनाने के लिए बिल्डिंग टीम गेलेक्टिक शहर Veilstone ओर जाता है।
  • पोकेमोन डायमंड चरण 2 में प्राप्त डायलगाँगा का चित्र
    2
    गैलेक्सी टीम बिल्डिंग के माध्यम से जाओ आपको सभी आकाशगंगा टीम के सैनिकों के खिलाफ लड़ना होगा जो आपके रास्ते पर दिखाई देते हैं, जब तक कि आपको प्रयोगशाला का पता नहीं चल पाया जहां हेलीओ स्थित है। हेलेओ के खिलाफ लड़ो और उसे हराने वह आपको टेलीपोर्ट पैनल का उपयोग करने के लिए कहेंगे जो झील के तीनों की ओर जाता है और आप उन्हें बचा लेते हैं। तब वह आपको एक मास्टर बॉल देगा और वह मोंटे कोरोना के लिए जो उन्होंने शुरू किया था खत्म करने के लिए जाएंगे। शनि के लिए खोजें और आपको एक द्वंद्वयुद्ध के लिए चुनौती देना। इसे हराने के बाद, झील से तीनों को रिहा करने के लिए बटन दबाएं वे अपनी जेल से ऊपर तैरेंगे और शनि मोंटे कोरोना की तरफ भागेंगे। इमारत से बाहर निकलने के लिए ग्रीन टेलीपोर्ट पैनल का उपयोग करें
  • पोकेमोन डायमंड चरण 3 में प्राप्त डायलगाँगा का चित्र
    3
    मोंटे कोरोना पर जाएं अपनी भूलभुलैया आकार से भ्रमित मत हो रास्ते में टीम आकाशगंगा के सैनिकों को हराकर आपको सही रास्ता खोजना होगा। मोंटे कोरोना (कॉलम लान्ज़ा) के शीर्ष पर पहुंचने के लिए आपको सर्फ, पर्वतारोही, ताकत और रॉक झटका चाहिए।
  • पोकेमोन डायमंड चरण 4 में प्राप्त डायलगाँगा का चित्र
    4

    Video: पोकीमॉन डायमंड में Dialga को खोजने के लिए कैसे




    जब आप कॉलम लान्ज़ा पहुंचें, तो टीम गैलेक्सी के दो सैनिकों की हार और हार। उसके बाद, आप हीलियम, सेरेस, शनि और शुक्र को एक साथ देखेंगे। हेलीओ डायलगा (या पालिका, अगर आपके पास पर्ल संस्करण है) का आह्वान करेगा और आप कुछ बहुत ही रोचक एनीमेशन दृश्य देखेंगे।
  • Video: Dialga लड़ाई का विकास (2007 - 2017)

    पोकेमोन डायमंड चरण 5 में गेट डायलगाँगा का शीर्षक चित्र
    5

    Video: के पोकीमॉन डायमंड खेलते हैं - भाग 44: Dialga पकड़ने

    रुको जब तक हेलीओ बात करना बंद कर देता है शुक्र एक द्वंद्वयुद्ध के लिए आपको चुनौती देगा। आपका प्रतिद्वंद्वी अचानक पहुंच जाएगा और सीरस के खिलाफ लड़ेंगे ताकि लड़ाई एक डबल लड़ाई हो जाएगी। उन्हें हराने के बाद, आपका प्रतिद्वंद्वी आपके पोकेमोन को आपके लिए ठीक करेगा। तो आप देखेंगे कि Dialga हेलेओ के नियंत्रण में एक नया ब्रह्मांड बनाने शुरू कर देता है। महान त्रयी आती है और लाल चेन को नष्ट कर देती है, जो हेलीओ के नियंत्रण के साथ समाप्त होती है।
  • पोकेमोन डायमंड चरण 6 में प्राप्त डायलगाँगा का चित्र
    6
    ध्यान रखें कि हेलीओ इस से खुश नहीं होगा और आपके खिलाफ रोष से भरा होगा। इसे हार के रूप में आप आकाशगंगा टीम के अन्य सभी सदस्यों के साथ किया है। उसे हराने के बाद, टीम आकाशगंगा गायब हो जाएगी। तब वे माया (या लियोन, एक लड़की अपने चरित्र है) और प्रोफेसर रोवन आते हैं और वे आप Dialga, जो वर्तमान में खुद को नियंत्रित करने में असमर्थ है मदद करने के लिए बता देंगे। आप इसे कैप्चर कर कर सकते हैं (क्या अनुशंसित है) या इसे हराने के द्वारा
  • युक्तियाँ

    • डायलगा डायमंड पोकेमोन में स्तर 47 है यह भी कहा जाता है एक बहुत ही शक्तिशाली आंदोलन है विकृति (पोकीमोन पर्ल में, पालिका में एक खाली कट है)। सुनिश्चित करें कि आप इसे लड़ने से पहले गेम को बचाने के लिए (इससे पहले कि आप इसे करने का मौका मिल जाए, इसलिए चिंता न करें) अगर आप लड़ाई हारते हैं या डायलगा हारते हैं एक शक्तिशाली महान पोकीमोन होने के बावजूद, डायलगा की चैटट के रूप में एक ही कैप्चर दर है अल्ट्रा बॉल या सनसेट बॉल का उपयोग करने की सलाह दी जाती है यदि युद्ध एक लंबे समय तक रहता है, तो एक टर्न बॉल उपयोगी हो सकता है। यदि लड़ाई अभी शुरू हुई है, तो आप अपने भाग्य की कोशिश करने के लिए वेलोज बॉल का उपयोग करने की कोशिश कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने मास्टर बॉल को बचाओ।
    • अगर आप मुसीबत में हैं तो धीरज रखो।
    • जब आपके जीवन बिंदु लाल या पीले होते हैं, आप उन्हें सोने के लिए रख सकते हैं, या यदि आप सक्षम महसूस करते हैं, तो तुरंत गेंदों को तुरंत फेंकने का प्रयास करें कुछ खिलाड़ियों को पोकेमोन की स्थिति को बदलने की ज़रूरत नहीं है
    • आंदोलन विरूपण खबरदार (या यदि आप Palkia का सामना खाली कटा हुआ), क्योंकि यह बहुत शक्तिशाली है और कभी कभी एक ही बार में अपने पोकीमोन को हराने कर सकते हैं।
    • यदि आप डायलगा पर कब्जा नहीं कर सकते हैं, तो एक ऐसे हमले का उपयोग करें जो कि आपके जीवन को थोड़ी अधिक कम करने के लिए प्रभावी नहीं है (जैसे घास-प्रकार का आंदोलन)। इसे कब्जा करने की कोशिश केवल अगर आपके जीवन बिंदु पीले रंग में हैं आप फाल्टोोर्टटेज भी उपयोग कर सकते हैं
    • डायल्ga के खिलाफ पृथ्वी-प्रकार या फाइट-टाइप पोकेमोन सुपर प्रभावी हैं सावधान रहें यदि आपके पास इन प्रकारों में से किसी एक की आवाजाही के साथ पोकीमोन बहुत उच्च स्तर है।
    • डायलगा से लड़ने से पहले सुनिश्चित करें कि आप उपचार के सामानों को ठीक करें और खेल को बचाएं।
    • सिफारिश की पोकीबल्स युद्ध के पहले तीन मोड़ के लिए वेलोज बॉल्स हैं, क्योंकि वे कभी-कभी काम करते हैं टर्न बॉल्स अच्छे हैं अगर लड़ाई लंबे समय तक चलती है। अल्ट्रा बॉल और सनसेट बॉल सबसे अच्छा विकल्प हैं यदि आप लड़ाई के बीच में हैं और डायलगा में थोड़ा जीवन है।
    • आपको इसे पृथ्वी का उपयोग करके या प्रकार के आंदोलन से लड़ने के लिए कमजोर करना होगा (Dialga भाग स्टील और भाग ड्रैगन है, इसलिए यह उस प्रकार के आंदोलनों के लिए कमजोर है)। आप अन्य आंदोलनों का उपयोग कर सकते हैं यदि आप एक महत्वपूर्ण हिट मारने या एक में हारने से डरते हैं तो झपट्टा गिर जाता है।

    चेतावनी

    • अगर आपको डायलगा पर कब्जा करने में परेशानी होती है तो निराश मत हो बस खेल को बंद करें (यदि आपने पहले बचाया है), तो ब्रेक लें और बाद में फिर से प्रयास करें।
    • वाई-फाई पर अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ सभी युद्धों में डायलगा का उपयोग न करें। यह साबित करता है कि आपके पास कई कौशल नहीं हैं और आपको उन खिलाड़ियों को हराने के लिए एक `uber` पोकीमॉन (ताकि खिलाड़ी इसे कहते हैं) का उपयोग करने की आवश्यकता है जो वास्तव में अच्छे हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पोकेमोन डायमंड काट्रिज
    • पृथ्वी के प्रकार पोकेमोन या लड़ो (वे अपरिहार्य नहीं हैं, लेकिन वे उपयोगी हैं)
    • एक Nintendo डी एस
    • लगभग 20 अल्ट्रा बॉल्स (यदि यह रात है, ओकासो बॉल्स बहुत सहायक हैं, लेकिन वे अपरिहार्य नहीं हैं)
    • समय और धैर्य
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com