ekterya.com

पोकीमोन डायमंड और पोकेमोन पर्ल में ड्रिफ्लून को कैसे खोजें

ड्रिफ्लून एक विशेष गुब्बारा प्रकार पोकीमोन है, जो कि जब आप टीम गैलेक्सी को खत्म करते हैं तो केवल विंड वेली में दिखाई देता है चीजों को और अधिक कठिन बनाने के लिए, यह केवल शुक्रवार को प्रकट होता है, इसलिए आपके पास इसे पाने के लिए केवल एक सप्ताह का एक अवसर है।

चरणों

विधि 1
बनाओ Drifloon

पोकेमोन डायमंड और पॉकेमोन पर्ल चरण 1 पर ड्र्रिफ्लून ढूंढें चित्र
1
इतिहास के दौरान पवन घाटी पर जाएं और टीम गैलेक्सी को हराने के लिए अपनी पहली प्राप्त करने के तुरंत बाद "जिम मेडल", आपको रूट 205 पर एक लड़की मिलेगी जिसके पिता को आकाशगंगा टीम ने अपहरण कर लिया और पवन घाटी में ले जाया गया। आपको ड्रिफ्लून पाने के लिए विंड वाली में गेलेक्टिक टीम को पराजित करने की आवश्यकता होगी।
  • पोकेमोन डायमंड और पॉकेमोन पर्ल चरण 2 पर ड्र्रिफ्लून ढूंढें चित्र
    2
    वायु घाटी के सामने गैलेक्सी टीम के सदस्यों को हार गैलेक्सी सैनिक को हारना आसान होगा, हालांकि जब आप उसे हारते हैं तो वह पवन घाटी के द्वार को बंद कर देगा
  • पोकेमोन डायमंड और पॉकेमोन पर्ल चरण 3 पर ड्र्रिफ्लून ढूंढें चित्र
    3
    अन्य गैलेक्सी सैनिकों को खोजने के लिए अरोमाफ्लोर टाउन पर लौटें आप इन दुश्मनों की दुकान की चाबी प्राप्त कर सकते हैं। अरोमाफेल प्रेरी में उन्हें खोजने के लिए दक्षिण जाओ
  • Video: पोकीमॉन डायमंड और पर्ल में Drifloon को खोजने के लिए कैसे

    पोकेमोन डायमंड और पॉकेमोन पर्ल चरण 4 पर ड्र्रिफ्लून ढूंढें चित्र
    4
    सैनिकों से लड़ें और चाबी पाएं आपको दो सैनिकों के खिलाफ एक पंक्ति में लड़ना होगा, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपकी टीम तैयार है। यदि आप बार-बार लड़ाई लड़ी हैं तो लड़ाई को मुश्किल नहीं होना चाहिए, और आपको जीतने के लिए केवल तीन पोकीमोन को पराजित करना होगा।
  • पोकेमोन डायमंड और पॉकेमोन पर्ल चरण 5 पर ड्र्रिफ्लून ढूंढें चित्र
    5
    विंड व्हॅली में टीम गैलेक्सी को हार जब आपके पास गोदाम की चाबी होती है, तो आप विंड वेली को पूरा कर सकते हैं। आपको दो सैनिकों और मंगल कमांडर के खिलाफ लड़ना होगा, जो कि 16 पारगली के कठिनाई स्तर का होगा। जब आप कमांडर को पराजित करते हैं, तो लड़की अपने पिता से मिलती है और आपको बताती है "ग्लोब प्रकार पोकेमोन"। यह ड्रिफ्लून है
  • विधि 2
    ड्रिफ्लून ढूंढें और पकड़ो




    पोकेमोन डायमंड और पॉकेमोन पर्ल चरण 6 पर ड्र्रिफ्लून ढूंढें चित्र
    1
    दिन के दौरान शुक्रवार को वैले ईओलिको पर लौटें। हर शुक्रवार को विंड व्हिन के सामने ड्रिफ्लून दिखाई देता है। यदि आप शुक्रवार को टीम गैलेक्सी को हरा देते हैं, तो आपको अगले शुक्रवार तक इंतजार करना होगा, इसे ढूंढने के लिए।
    • दिन के दौरान जाना सुनिश्चित करें, क्योंकि ड्रिफ्लून सुबह या रात में दिखाई नहीं देगा आपको सुबह 10 बजे के बीच पवन घाटी और दोपहर में 8 बार जाना चाहिए।
  • पोकेमोन डायमंड और पॉकेमोन पर्ल चरण 7 पर ड्र्रिफ्लून ढूंढें चित्र
    2
    शुक्रवार से पहले आने के लिए अपने निनटेंडो डीएस का समय न बदलें। घूमते समय ड्रिलफ्लून की उपस्थिति सहित 24 घंटों के लिए समय पर आधारित किसी भी घटना को अक्षम कर दिया जाएगा। सबसे अच्छी बात आप कर सकते हैं गुरुवार को तारीख सेट कर दी जाती है और ड्रिफ्लून के आने के लिए 24 घंटों तक प्रतीक्षा करें।
  • पोकेमोन डायमंड और पॉकेमोन पर्ल चरण 8 पर ड्र्रिफ्लून ढूंढें चित्र
    3
    ड्रिफ्लून में आओ और उससे बात करो। Drifloon हवा से दिखाई देगा, जैसे महान पोकीमोन उसके साथ बात करते समय, ड्रिफ्लून के साथ लड़ाई शुरू हो जाएगी।
  • पोकेमोन डायमंड और पॉकेमोन पर्ल चरण 9 पर ड्र्रिफ्लून ढूंढें चित्र
    4
    Drifloon के स्वास्थ्य को कम करता है ड्रिफ्लून एक स्तर 22 है, इसलिए आपको कमजोर करने में कुछ समय लग सकता है अगर आपने अपने पोकेमॉन के स्तर को ज्यादा नहीं बढ़ाया है Drifloon भूत, चट्टान, बिजली, बर्फ और अंधेरे हमलों के लिए कमजोर है, इसलिए उन्हें लड़ाई में तेजी लाने के लिए संभव है तो उपयोग करें।
  • पोकेमोन डायमंड और पॉकेमोन पर्ल चरण 10 पर ड्र्रिफ्लून ढूंढें चित्र
    5

    Video: La hora más oscura: La terrible leyenda de Hypno y Drifloon de Pokémon

    ड्रिलफ्लून के कम स्वास्थ्य होने पर अपनी पोके बॉल का उपयोग करें जब ड्रिफ्लूंस का स्वास्थ्य पट्टी लाल होता है, तो आप उसे पकड़ने की कोशिश करने के लिए पॉके बॉल्स फेंकना शुरू कर सकते हैं। यह आसान बनाने के लिए उन्नत गेंदों का उपयोग करना संभव है, लेकिन आप एक सामान्य पोके बॉल के साथ ड्रिफ्लून को पकड़ना मुश्किल नहीं होगा।
  • पोकेमोन डायमंड और पॉकेमोन पर्ल चरण 11 पर ड्र्रिफ्लून ढूंढें चित्र
    6
    एक हफ्ते बाद वापस आओ, अगर आप गलती से उसे हरा दें अगर आप गलती से ड्रिफ्लून को हरा देते हैं या प्रकट होने का अवसर याद नहीं करते हैं, तो यह अगले शुक्रवार को फिर से प्रकट होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com