ekterya.com

पोकीमोन प्लेटिनम में पोकीमोन लीग को कैसे पराजित किया जाए

पोकीमॉन लीग तक पहुंचना आसान नहीं है, और न ही हाई कमान को पराजित कर रहा है। यह आलेख आपको उच्च कमांड को हराने और पोकेमोन चैंपियन बनने के लिए सभी आवश्यक सलाह देगा।

चरणों

बीट-द-पोक% सी 3% ए 9mon-लीग-इन-पोक% सी 3% ए 9mon-प्लैटिनम-चरण -1। जेपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
पोकीमोन प्लेटिनम चरण 1 में बीट द पोकेमोन लीग शीर्षक वाली छवि
1
हाई कमांड के पहले सदस्य अलेक्रान हैं, जो पोकीमोन प्रकार बिचो का इस्तेमाल करते हैं। उनके येंमेगा और वेस्पपियन को हरा करना मुश्किल नहीं है और दोनों रॉक-टाइप आंदोलनों से 4 गुना ज्यादा नुकसान प्राप्त करते हैं। उनके वैज्ञानिक और हेराक्रॉस पराजय के लिए थोड़ा आसान हैं और फायर-टाइप चाल से साइज़ोर को 4 गुना अधिक नुकसान मिलता है, जबकि हेराकॉस उड़ान-प्रकार की चाल से 4 गुना अधिक नुकसान प्राप्त करता है उनका ड्रैपिशन पार करने में थोड़ा मुश्किल है, लेकिन यह पृथ्वी-प्रकार के आंदोलनों के खिलाफ कमजोर है। आपकी पोकीमोन की टीम का सामना करने से पहले उसे 51 स्तर के आसपास होना चाहिए।
  • बीट-द-पोक% सी 3% ए 9mon-लीग-इन-पोक% सी 3% ए 9mon-प्लैटिनम-चरण-2. जेपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    पोकेमोन प्लेटिनम चरण 2 में बीट द पोकेमोन लीग शीर्षक वाली छवि

    Video: पोकीमॉन प्लेटिनम विजय रोड के माध्यम से चलो

    2
    हाई कमान का दूसरा सदस्य गिया है, जो भू-प्रकार पोकेमोन का उपयोग करता है यह संभव है कि वह हाई कमांड के दूसरे सदस्य हैं, लेकिन उसके पोकीमॉन में कई कमजोरियां हैं। आपका व्हास्कैश हारना आसान है और घास की चक्की से 4 गुना अधिक नुकसान पहुंचाता है उनके गोलेम को हरा करना मुश्किल नहीं है, जबकि उनका रफ़ीर है, लेकिन दोनों को पानी और घास की गति से 4 गुना ज्यादा नुकसान मिलता है। आपके हिप्पडोन को हरा करने के लिए थोड़ा कठिन है, लेकिन यह पानी, घास और बर्फ के प्रकार के आंदोलनों के खिलाफ कमजोर है। आपका ग्लास्कर हरा करना मुश्किल नहीं है और बर्फ-प्रकार की चाल से 4 गुना अधिक नुकसान पहुंचाता है। आपकी पोकीमोन टीम का सामना करना पड़ने से पहले 53 स्तर के आसपास होना चाहिए।
  • बीट-द-पोक% सी 3% ए 9 एमन-लीग-इन-पोक% सी 3% ए 9mon-प्लैटिनम-स्टेप -3। जेपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    पोकेमोन प्लेटिनम चरण 3 में बीट द पोकेमोन लीग शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: के पोकीमॉन खेलते हैं: प्लेटिनम - भाग 43 - अभिजात वर्ग चार हारून




    हाई कमान के तीसरे सदस्य फॉस्टो हैं, जो आग प्रकार पोकीमॉन का इस्तेमाल करते हैं एलेक्रान और गिया की तुलना में हरा करना कठिन है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप इसे चुनौती देने से पहले अपनी टीम को ठीक करें। उनके हाउमूम, रैपिडाश और फ्लैरेन को हारने में थोड़ा सा आसान होता है, जबकि उनके इन्फर्नैप और मगमोरार को हराकर थोड़ा मुश्किल होता है। आपके सभी पोकीमॉन आमतौर पर पानी और भूमि प्रकार आंदोलनों के खिलाफ कमजोर होते हैं। आपकी पोकीमोन की टीम का सामना करने से पहले 55 के आसपास होनी चाहिए।
  • बीट-द-पोक% सी 3% ए 9mon-लीग-इन-पोक% सी 3% ए 9mon-प्लैटिनम-चरण -4। जेपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    पोकेमोन प्लेटिनम चरण 4 में बीट द पोकेमोन लीग शीर्षक वाली छवि

    Video: पोकीमॉन प्लैटिनम कितनी आसानी से अभिजात वर्ग चार हरा (भाग 1)

    4
    हाई कमान का चौथा सदस्य डेलोस है, जो मानसिक प्रकार पोकेमोन का उपयोग करता है फ़ॉस्ट से हारना और भी मुश्किल है, इसलिए इसे चुनौती देने से पहले अपने सभी उपकरणों को ठीक करना सुनिश्चित करें। आपका ब्रोंज़ोंग हारना मुश्किल है, लेकिन यह अग्नि-प्रकार के आंदोलनों के खिलाफ कमजोर है। उनका श्री मोम हारना आसान है, जबकि उनके अलकाजाम, गैलेडे और एस्पोन नहीं हैं - हालांकि, वे भूत जैसी आंदोलनों के खिलाफ आम तौर पर कमजोर होते हैं। आपकी पोकीमोन टीम का सामना करने से पहले उसे 57 के स्तर के आसपास होना चाहिए।
  • बीट-द-पोक% सी 3% ए 9mon-लीग-इन-पोक% सी 3% ए 9 एमोन-प्लैटिनम-स्टेप -5.जेपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    पोकीमोन प्लैटिनम चरण 5 में बीट द पोकेमोन लीग शीर्षक वाली छवि
    5
    पोकीमोन चैंपियन चुनने से पहले, सिंटिया, सुनिश्चित करें कि आपकी टीम बरामद हो गई है और सब कुछ तैयार है। प्लैटिनम संस्करण में बदलाव करने वाली एकमात्र बात इसकी पॉकेमोन है वह अब एक गैस्ट्रोडोब की बजाय एक Togekiss है, लेकिन वह अभी भी डायमंड और पर्ल संस्करणों से उसके अन्य पोकीमोन है। आपके सभी पोकीमोन (रोज़रेड के अपवाद के साथ) हारना मुश्किल है। आपके आत्माबॉम्ब में कोई कमजोरी नहीं है, इसलिए आपको अपने सबसे मजबूत हमले के साथ उस पर हमला करना होगा उनके गार्कोम्प, टोगेकिस और रोज़रेड बर्फ-प्रकार की गतिविधियों के खिलाफ कमजोर होते हैं। बिजली और घास जैसे आंदोलनों के खिलाफ आपका मिलोोटिक कमज़ोर है उनकी ल्यूकैरियो आग, लड़ाई और पृथ्वी जैसे आंदोलनों के प्रति कमजोर है आपकी पोकीमोन टीम का सामना करना पड़ने से पहले उसे 60 स्तर के आसपास होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास बड़ी मात्रा में निम्न ऑब्जेक्ट हैं: अधिकतम औषधि, सब कुछ पुनर्स्थापित करें, अधिकतम पुनर्जीवित करें और घास को पुनर्जीवित करें।
    • हाई कमान का सामना करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पोकीमॉन में बहुत अच्छे हमले चलते हैं
    • यदि आप खोते हैं, तो विक्टोरिया स्ट्रीट पर अपने पोकीमॉन को प्रशिक्षित करें

    चेतावनी

    • यदि आप पोकीमोन लीग में किसी के विरुद्ध हारते हैं, तो आपको शुरुआत से शुरू करना होगा!
    • सुनिश्चित करें कि आप प्रत्येक द्वंद्वयुद्ध के बीच गेम को बचाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com