ekterya.com

पोकीमोन सूर्य और चंद्रमा में मेरैनी को कैद कैसे करें

पोकीमोन सूर्य और चंद्रमा के 3 डी एस गेम में कई पोकीमोन हैं जो कि बहुत ही दुर्लभ हैं। एक विशेष रूप से कुख्यात है मेरैनी, जिसे केवल कुछ ही कदमों का पालन करके और आप क्या कर रहे हैं यह जानकर ही पा सकते हैं। ये सातवीं पीढ़ी के पोकेमोन को खोजने के लिए सबसे मुश्किल में से एक को पकड़ने के लिए कदम उठाते हैं।

चरणों

पोकीमोन सूर्य और चंद्र चरण 1 में कैच मेरैनी शीर्षक वाली छवि
1
पोकेमोंतुरा डी लाप्रास और नरेइडा के गन्ना प्राप्त करें अकाला द्वीप पर दूसरी परीक्षा की शुरुआत में, आपको इस खेल में सर्फिंग फॉर्म नरेडा से प्राप्त होगा, जो कि घटना के कप्तान है। आप इस बिंदु तक इसका उपयोग नहीं कर सकते। आपको छड़ी पाने के लिए परीक्षा पूरी करनी है, ताकि आप परीक्षण पूरा न करने तक यह नहीं कर सकते।
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्र चरण 2 में कैच मेरैनी शीर्षक वाली छवि
    2
    मार्ग 1 पर शिक्षक के घर पर जाएं खेल में इस बिंदु पर, आप पहले से ही एक बार वहां होंगे, लेकिन अगर आपको याद नहीं है, तो यह रूट 1 पर आपके घर के नीचे है।
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्र चरण 3 में कैच मेरैनी शीर्षक वाली छवि
    3
    लाप्रास के साथ दाहिनी ओर महासागर के पास जाएं और मेलेमेले के समुद्र की तरफ तैरें। जब तक मछली पकड़ने की जगह (पानी के नीचे चट्टानों के एक छोटे से टाइल) बुलबुले या रूपों तरंगों और फिर ए से मछली तक आगे बढ़ें धीरे-धीरे मछली पकड़ने की जगह पर ध्यान दें, अन्यथा यह लहराते बंद हो जाएगा। हर बार लाइन को हिला शुरू होने पर फिर से दबाएं।
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 4 में कैच मेरैनी नाम वाली छवि



    4

    Video: PROXIMITE COURTAGE

    पोकेमोन में से एक को खोजने के लिए, कोर्सोला कहलाता है, जब तक मार्ग 1 से मेलेमैल सागर तक जा रहा है, तब तक एक लहराते स्थान ढूंढने के लिए रखें। कॉर्सोला का स्वास्थ्य तब तक चला जाता है जब तक कि यह लाल न हो। लेकिन सावधान रहें, अगर आप उसे युद्ध से बाहर निकाल देते हैं, तो आपको पिछले चरणों को दोहराना होगा। कोर्सोला के स्वास्थ्य को लाल से कम करने के कारण उसे सुदृढीकरण के लिए पूछना होगा। यदि कॉर्सोला इसके बजाय एक चिकित्सा चक्कर का उपयोग करती है, तो उसका स्वास्थ्य कम रखें
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 5 में कैच मेरैनी शीर्षक वाली छवि
    5
    हमलों और सभी reinforcements कि Corsola Mareanie के अलावा अन्य कॉल बाहर दस्तक देता है केवल 20% मौका है कि मैं एक मारीनी को फोन करूंगा, इसलिए धीरज रखो। समय के साथ, अगर आप कॉर्सोला के स्वास्थ्य को कम रखते हैं और कॉर्सोला के सभी सैनिकों को मुकाबला से बाहर कर देते हैं, तो आपको एक मारीनी मिल जाएगी
  • पोकेमोन सूर्य और चंद्र चरण 6 में कैच मारीनी नाम वाली छवि
    6
    मारीनी को पकड़ना सरल है अपना स्वास्थ्य कम करें और या तो सुपर बॉल, अल्ट्रा बॉल या मेष बॉल को सर्वश्रेष्ठ मौका दें। यदि यह रात में है, तो ओकासो बॉल्स का भी प्रयास करें। आप कोर्सोला को मेरानी की उपस्थिति के अगले मोड़ के लिए कार्रवाई से बाहर जाने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि वह आपके लिए आप पर हमला करेगा। अपने स्वास्थ्य को कम करने के लिए उस बारी का उपयोग करें उसके लाल होने के बाद, उसे अपनी पसंद का पोकेबल फेंक दो।
  • युक्तियाँ

    • झूठा आंदोलन का उपयोग करें, जो कॉकसाला को बे में रखने के लिए युद्ध से बाहर पोकीमोन को नहीं छोड़ सकता है। यदि आप मिस्टी गिफ्ट इवेंट का मुंचलाक्स है, तो आप दयालु आंदोलन का भी उपयोग कर सकते हैं।
    • आपको सर्फिंग का इस्तेमाल मार्ग 1 पर लौटने और समुद्र में वापस करने के लिए नहीं है, अगर अभी भी तरंगें हैं लेकिन आप किसी भी प्रकार का पोकर या ऑब्जेक्ट नहीं पकड़ पाए हैं। जब तक लहरें गायब न हों, तब तक मछली पकड़ना जारी रखें।
    • कॉर्सोला को एक सहयोगी पोकेमोन कहा जाने की संभावना बढ़ाने के लिए युद्ध के दौरान एक तंत्रिका क्षेत्र का उपयोग करें।
    • हाई कमान को मारने के बाद, आप दिन या रात को निवेश करने के लिए अपनी टीम में सूर्य की वेदी या सोलगालेओ या लुनला के साथ चंद्रमा के पास जा सकते हैं। Ocaso बॉल्स को अधिक प्रभावी बनाने के लिए दिन-रात में बदलाव करें

    चेतावनी

    • इसमें कुछ समय लग सकता है कॉर्सोला इस तरह से प्रदर्शित होने का 20% मौका है और मेरैनी को कॉर्सोला के लिए एक सुदृढीकरण के रूप में पेश होने के 20% मौका है
    • कॉर्सोला या मेरैनी से लड़ने के लिए पानी के खिलाफ कमजोर पोकीमॉन का उपयोग न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com