ekterya.com

पोकेरस के साथ अपने पोकेमोन को कैसे संक्रमित करें

पोकेरस एक दुर्लभ और संक्रामक वायरस है जो संक्रमित पोकेमोन के प्रदर्शन को सुधारता है। संक्रमित पोकेमोन को सामान्य से अधिक आंकड़े प्राप्त करने के कारण। हालांकि, जब आंकड़े वास्तव में लंबे समय तक काम करते हैं, तो वायरस अंततः गायब हो जाएगा।

चरणों

Video: पोकीमॉन GO !! पिकाचु रियल लाइफ में

पोकीरस चरण 1 के साथ संक्रमित पोकेमोन प्राप्त करें
1
किसी ऐसे व्यक्ति का पता लगाएं जिसे संक्रमित पोकेमोन है एक वायरल पोकीमोन को खोजने के मुकाबले किसी और की पोकीमॉन के साथ अपने पोकेमोन को संक्रमित करना बहुत आसान है जिसकी वायरस है। यदि यह काम नहीं करता है, तो अगले चरण पर पढ़ें।
  • पोकीरस चरण 2 के साथ अपने पोकेमोन को संक्रमित करें
    2
    जंगली पोकीमोन के साथ लड़ो वायरस प्राप्त करने का एकमात्र तरीका दूसरे संक्रमित पोकीमोन से है, और अगर आपके पास ऐसे दोस्त नहीं हैं जिनके पास संक्रमित पोकीमोन है, तो यह बहुत कम संभावना नहीं है कि एक जंगली पोकीमॉन में वायरस है।
  • पोकीरस चरण 3 के साथ अपने पोकेमोन को संक्रमित करें
    3
    अपने पोकेमोन को पोकेमोन केंद्र पर समय-समय पर ले लो। नर्स आपको बताएगा कि आपका पोकीमोन संक्रमित है या नहीं। यह आपको बताएगा जैसे पोकीमोन सेंटर पोकरस का इलाज नहीं कर सकता, लेकिन वायरस के बारे में चिंता न करें।



  • पोकीरस चरण 4 के साथ अपने पोकेमोन को संक्रमित करें
    4

    Video: POKÉMON GO : LA CHASSE D'UN EXPERT

    जैसे ही एक पोकीमोन इसे प्राप्त करता है, वायरस को फैलाना। संक्रमित व्यक्ति के साथ आपकी टीम पर अन्य पोकीमोन डाल दें, और एक बार जब वे संक्रमित हो जाते हैं, तो पोकीमोन केंद्र में अपने पीसी में एक को बचाने के लिए, जब आप किसी अन्य महामारी को शुरू करना चाहते हैं (जब यह पीसी पर है तो इसे ठीक नहीं किया जाएगा)।
  • Video: पोकीमॉन जाओ !! असली जीवन

    पोकीरस चरण 5 के साथ अपने पोकीमोन को संक्रमित करें
    5
    अपने पोकीमॉन को प्रशिक्षित करें, और देखें कि उन आँकड़े कितने ऊपर जाते हैं
  • पोकीरस चरण 6 के साथ अपने पोकेमोन को संक्रमित करें
    6
    एक्सचेंजों में अपने संक्रमित पोकीमॉन की पेशकश करें। अपने दोस्तों को बताते हुए पोकेर क्या करता है, उन्हें आपको अपने पोकेमोन के बदले बहुत ही मूल्यवान चीजों को देने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • जब आपके पोकीमॉन में पोकेरस होता है, तो अक्षर "पीकेआरएस" स्टेटस बार में दिखाई देंगे।
    • पोकीमोन के बरामद होने के बाद, "पीकेआरएस" पत्रों को एक छोटे से डॉट से बदल दिया जाएगा, यह दर्शाता है कि पोकेमोन संक्रमित था, लेकिन यह पहले से ही संक्रमित नहीं है (क्योंकि यह अभी भी दोहरे आंकड़े प्राप्त करेगा, यह वायरस फैलता नहीं होगा)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com