ekterya.com

पोकीमोन सूर्य और चंद्रमा में क्राब्रालर कैसे विकसित करें

पोकीमोन सूर्य और चंद्रमा में, क्र्रावेलर एक लड़ाई-प्रकार की पोकीमोन है जो लड़ाई और बर्फ के प्रकार पोकीमोन में विकसित होता है जिसे कैबोरिनेबल कहा जाता है। यह आलेख यह बताएगा कि यह कैसे विकसित होगा।

चरणों

पोकीमोन सूर्य और चंद्र चरण 1 में विकसित क्राफ्टनेल नामक छवि
1

Video: पोकीमॉन सूर्य और चंद्रमा में Crabrawler को पकड़ने के लिए कैसे

उस स्थान की पहचान करें जहां आप कर सकते हैं Crabrawler। तुम्हें पता है, मार्गों 2, 3, 4, 5, 8, 10, 16 और 17, प्लाया Menor पर पाया जामुन के पेड़ में पा सकते हैं पोनि की सादा पर और प्राडो पोनि के तीन क्षेत्रों में। आपके पास रूट 10 और क्रेनी प्लेन पर कैरेब्रालर खोजने का बेहतर मौका है। आप कहां देख रहे हैं इसके आधार पर, आप इस पोकेमॉन के स्तर 7 और स्तर 57 के बीच मिलेंगे।
  • पोकीमोन सूर्य और चंद्र चरण 2 में क्रॉलर को विकसित करने वाला इमेज

    Video: पोकीमॉन सूर्य और चंद्रमा में Crabrawler विकसित करने के लिए कैसे!

    2
    चरण 1 के क्षेत्रों में से एक में एक बेरी का पेड़ चलो और जामुन पर ए दबाएं। अगर वहाँ एक Crabrawler है, एक विस्मयादिबोधक चिह्न आपके चरित्र के सिर पर दिखाई देगा और आप एक पोकीमॉन लड़ाई में प्रवेश करेंगे यदि आपको किसी भी पेड़ में क्रैबोलर नहीं मिल रहा है, तो आपको फिर से दिखने के लिए जामुन के लिए इंतजार करना होगा।



  • पोकीमोन सूर्य और चंद्र चरण 3 में क्रॉलर को विकसित करने वाला इमेज
    3
    एक Crabrawler पकड़ो यदि यह एक निम्न-स्तर वाला क्रैबललर है, तो आप इसे पकड़ना आसान बनाने के लिए एक घोंसले की गेंद का उपयोग कर सकते हैं।
  • पोकीमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 4 में विकसित क्राब्रालर शीर्षक वाला चित्र
    4
    मा Lanakila माउंट जाओ क्रैबॉम्नेबल में विकसित करने के लिए ट्रेन क्र्रावरल इस स्तर की परवाह किए बिना किसी भी Crabrawler पर काम करता है, जो लोग पहले से 100 की अधिकतम स्तर पर पहुंच गया के लिए छोड़कर तो तुम स्तर 2 (से एक Crabominable हो सकता है केवल यह है कि इस के लिए आप क्रम में एक Crabrawler अंडे प्राप्त करने की आवश्यकता से है करने के लिए स्तर 1 के बजाय उपरोक्त चरणों का पालन की)।
  • युक्तियाँ

    Video: हाला के Crabrawler Crabominable में विकसित - POKEMON सूर्य और चंद्रमा एपिसोड 60 Smua 17

    • आप भी उपयोग कर सकते हैं "दुर्लभ कैंडीज", यदि आपके पास है, तो ऊपर उठाने के लिए
    • यदि आप क्रैबलर से लड़ना नहीं चाहते हैं, तो आपको ऐसा करने की आवश्यकता नहीं है। आप लड़ाई के दौरान पोकीमॉन को बदल सकते हैं और फिर भी पूरे अनुभव प्राप्त करते हैं, या यदि आपके पास वस्तु है "साझा अनुभव" बस उसे दे दो और आपको उसे लड़ाई में भी नहीं डालना पड़ता है
    • अगर क्रैब्रालर उसे पकड़ने की कोशिश करते समय अपने सहयोगियों से मदद मांगते हैं, तो आपको पोकेबोलस फेंकने से पहले अपने सहयोगियों को पराजित करना होगा। तैयार हो जाओ क्योंकि यह बहुत संभावना है कि लड़ाई अब अधिक होगी, क्योंकि वे एक ही लड़ाई में कई दुश्मन हैं यह तब तक नहीं होगा जब तक कि आपने अपना पहला मिशन पूरा नहीं किया हो, इसलिए आपको खेल की शुरुआत में कैब्रालर को पकड़ने का प्रयास करने की चिंता न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com