ekterya.com

कैसे एक Sphero लोड करने के लिए

Sphero एक रोबोट बॉल है जिसे आप आईओएस या एंड्रॉइड के साथ अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर किसी एप्लिकेशन के उपयोग से नियंत्रित कर सकते हैं। आप चार्जिंग बेस पर सीधे गेंद के भारी ओर रखकर स्पेलरो लोड कर सकते हैं।

चरणों

Video: Making a Real Life-Size Wall-E Robot (Geek Week!)

छवि शीर्षक वाला शीर्षक छेरो चरण 1
1
चार्ज बेस कनेक्ट करें जो आपके स्पेलरो के साथ एक शक्ति स्रोत में आया था। स्पेलरो का चार्जिंग बेस गोल, नीला है और उस कप का आकार होता है जिसमें आप अपने स्पेलरो गेंद को फिट कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला शीर्षक स्पाहेरो चरण 2
    2
    चार्जर पर स्पिरो बॉल रखें, भारी ओर की ओर इशारा करते हुए, जो चार्जर की ओर है। Sphero का भारी पक्ष गेंद के माध्यम से दिखाई देता है और आप इसे कठिन सतह पर Sphero रखकर और भारी भाग को नीचे तक ले जा सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला शीर्षक स्पहरो चरण 3
    3

    Video: बंद कमरे में पति पत्नी ने किया ऐसा काम के सभी ही हैरान !




    चार्जर की नीली बत्ती के साथ निमिष शुरू करने के लिए रुको। Sphero अब चार्ज कर रहा है
  • छिपो द स्पैरो चरण 4 नामक छवि
    4
    लगभग तीन घंटे तक Sphero चार्ज छोड़ दें जब Sphero पूरी तरह से चार्ज किया जाता है, तो चार्जर का प्रकाश निमिष और ठोस नीले रंग से बंद हो जाएगा
  • स्पहरो चरण 5 का आकार वाला छवि
    5
    चार्जर से स्पेलरो को निकालें अब आपके स्पेलरो को इसे पुनः लोड करने की आवश्यकता के करीब 60 मिनट के लिए पूरी गति से चलने में सक्षम हो जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • अगर आपका स्पेलरो पांच घंटे के बाद पूरी तरह से चार्ज नहीं हो जाता है, तो इसे सत्यापित करने के लिए चार्जिंग बेस में इसे ठीक करें कि भारी भाग नीचे है ज्यादातर मामलों में, Sphero को पूरी तरह चार्ज करने के लिए 30 मिनट और दो घंटे लगते हैं। यह आपकी बैटरी स्तर पर निर्भर करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com