ekterya.com

कैसे एक मूंगा त्वचा को लोड करने के लिए

खेल की खाल संशोधनों कि आप Minecraft में अपने चरित्र के मॉडल, Minecraft के मुक्त संस्करण को बदलने के लिए आवेदन कर सकते हैं। यह आपके द्वारा खेलते समय अभिव्यक्ति की अधिक स्वतंत्रता की अनुमति देगा और आपको ऑनलाइन खेलने पर अन्य पात्रों से खुद को अलग करने की अनुमति देगा। सुनिश्चित करें कि आप संस्करण 1.7.5 या उससे कम का उपयोग करते हैं, क्योंकि संस्करण 1.8 और बाद की सीमाएं हैं जो आपकी त्वचा को लागू होने से रोकेंगी।

चरणों

भाग 1
लोड करने के लिए तैयार

मूंशशहर स्किन चरण 1 में अपलोड करने वाला चित्र
1
आवश्यक अनुप्रयोग डाउनलोड करें खानसाफ्ट Minecraft ऑनलाइन भुगतान-प्रति-दृश्य सुविधा के लिए एक नि: शुल्क विकल्प है माइनशेपर और जावा लॉन्चर को डाउनलोड करने के लिए, जो कि मनेश्वर को चलाने के लिए आवश्यक है https://mineshafter.info. यदि आवश्यक हो तो दोनों डाउनलोड करें
  • माइंसहैर आधिकारिक माइक्रैंट सर्वर से कनेक्ट नहीं हो सकता, केवल सर्वर खोलने के लिए साथ ही, संस्करण 1.8 या उच्चतर चल रहे सर्वर पर आपकी त्वचा लागू नहीं होगी।
  • छवि को शीर्षक से अपलोड करने के लिए खानसाधार त्वचा चरण 2
    2

    Video: Suspense: 100 in the Dark / Lord of the Witch Doctors / Devil in the Summer House

    इंस्टॉल करने के लिए लॉन्चर के निर्देशों का पालन करें। तीसरे पक्ष द्वारा विकसित अधिकांश सॉफ़्टवेयर के साथ, आपको नए सॉफ़्टवेयर की स्थापना आरंभ और अनुमोदन करना होगा। ब्राउज़र में अपना डाउनलोड इतिहास खोलकर माइन्साइफ़र और जावा लॉन्चर चलाएं। पर क्लिक करें "फ़ोल्डर में दिखाएं" या "फ़ाइल स्थान तक पहुंचें" फ़ोल्डर जिसमें सॉफ्टवेयर शामिल खोलने के लिए प्रोग्राम को लॉन्च करने के लिए डबल क्लिक करें और इंस्टॉल करने के लिए निर्देशों का पालन करें।
  • ब्राउज़र के ड्रॉप-डाउन विकल्प मेनू का उपयोग आमतौर पर ऊपरी दाएं या बाएं कोने में स्थित बटन पर क्लिक करके अधिकांश ब्राउज़रों में किया जा सकता है।
  • छवि को शीर्षक से अपलोड करने के बाद खानसाधार त्वचा स्टेप 3
    3

    Video: HD बर्फी दिखा के | Barfi Dikha ke | Bhojpuri Hot Song 2014 | भोजपुरी सेक्सी लोकगीत

    अपनी त्वचा खोजें कई वेबसाइटें हैं जो आप अपनी माइनक्राफ्ट के चरित्र के लिए विभिन्न प्रकार की खाल खोज सकते हैं। इंटरनेट की खोज "Minecraft की खाल" मुझे आपको उन वेबसाइटों की एक सूची देनी चाहिए जो आप स्वीकृति के मामले में खुद का मूल्यांकन कर सकते हैं। यदि नहीं, तो आप अपने खुद के बनाने के लिए एक खाल संपादक का उपयोग कर सकते हैं।
  • उपयोगकर्ताओं के बीच दो लोकप्रिय साइटें हैं- स्किंडेक्स minecraftskins.com और नोवास्किन पर minecraft.novaskin.me। अपनी इच्छित त्वचा का चयन करें और उसे कंप्यूटर पर डाउनलोड करें
  • छवि को शीर्षक से अपलोड करने के लिए माइनशेपर त्वचा चरण 4
    4
    त्वचा फ़ाइल को। Png फाइल में कनवर्ट करें कई माइंसहाफ्टर्स द्वारा उपयोग की जाने वाली एक मुफ्त ऑनलाइन सेवा को टिनपीक कहा जाता है और इसे tinypic.com पर एक्सेस किया जा सकता है। यह साइट त्वचा को लागू करने के लिए आवश्यक प्रारूप में फ़ाइल को रूपांतरित कर देगा। पर क्लिक करें "फ़ाइल चुनें" और फ़ाइल निर्देशिका से आपके द्वारा डाउनलोड की गई त्वचा का चयन करें। पर क्लिक करें "अब लोड करें"।
  • यदि यह आपको एक कैप्चा पाठ के लिए कहता है, तो आपको अपने आप को वास्तविक उपयोगकर्ता के रूप में पहचानने के लिए एक अनियमित स्रोत के साथ एक लिखित संदेश लिखना होगा।
  • मूंशशहर त्वचा चरण 5 में अपलोड करने वाला चित्र
    5
    .पीएनजी फ़ाइल की प्रतिलिपि बनाएँ। कई बक्से होंगे, प्रत्येक में कोड की एक पंक्ति होती है, जो रूपांतरित फ़ाइल का प्रतिनिधित्व करती है। विकल्पों में से, .पीएनजी में समाप्त होने वाला एक वह है जिसे आपको आपकी त्वचा के लिए आवश्यकता होगी
  • छवि को चित्रित करने के लिए खानसामाबाद त्वचा कदम 6
    6
    एक Minecraft खाता बनाएँ यह आवश्यक है यदि आप Minecraft के आधिकारिक संस्करण खरीदते हैं या मुफ्त खानसाधारक सेवा का उपयोग करते हैं। आपको अपने खान साधारक चरित्र के लिए एक Minecraft खाते की आवश्यकता होगी। खाता बनाना मुफ़्त है और बटन पर क्लिक करके मुख्य Minecraft पृष्ठ से पूरा किया जा सकता है "रजिस्टर"।



  • भाग 2
    लोड की खाल को खानसामाबाद

    छवि को शीर्षक से अपलोड करने के लिए माइनशेपर त्वचा चरण 7
    1
    Mineshafter वेबसाइट पर लॉग इन करें माइनशेपर होम पेज पर लौटें https://mineshafter.info और लॉगिन बटन का चयन करें इससे एक डायलॉग बॉक्स दिखाई देगा जो आपको लॉग इन करने के लिए अपना ईमेल पता दर्ज करने के लिए कहता है। ऐसा विन्यास पृष्ठ पर जारी रखने के लिए करें जहां आप अपनी त्वचा को लोड करेंगे।
  • छवि को शीर्षक से अपलोड करने के लिए माइनशेपर त्वचा चरण 8
    2
    विन्यास टैब तक पहुंचें। एक बार जब आप माइनशैप में लॉग इन कर लेते हैं, तो अपने ब्राउज़र विंडो के शीर्ष पर स्थित विकल्पों में से सेटिंग्स टैब पर क्लिक करें। अब आप अपनी खाता जानकारी और आपकी त्वचा के .jpg फाइल (फाइलें) दर्ज कर सकते हैं।
  • छवि को शीर्षक से अपलोड करने के लिए खानसाधार त्वचा चरण 9
    3
    अपना उपयोगकर्ता नाम भरें और आपकी त्वचा को लोड करें शीर्षक के तहत "उपयोगकर्ता नाम चुनें" (उपयोगकर्ता नाम चुनें), उस नाम को टाइप करें जिसे आप खेल में उपयोग करने का इरादा रखते हैं जैसे कि आप इसे देखने और क्लिक करने की अपेक्षा करते हैं "बचाना" (सेव)। अब आप अपनी त्वचा के फाइल पेज को भी पेस्ट कर सकते हैं या अगर आपके पास कोई भी परत है
  • सुनिश्चित करें कि पर क्लिक करें "बचाना" संबंधित बक्से को पूरा करने के बाद
  • छवि को शीर्षक से अपलोड करने के बाद त्वचा की त्वचा 10
    4
    ओपन मीनशेर आप डेस्कटॉप पर शॉर्टकट पर दो बार क्लिक करके खानसाथ का उपयोग कर सकते हैं। यदि आपने लॉन्चर को डाउनलोड और स्थापित करने के बाद कोई सीधी पहुंच नहीं है, तो अपने "स्टार्ट" मेनू पर जाएं और चुनें "सभी एप्लिकेशन" या "सभी कार्यक्रम"। खानसाहब को सूची में होना चाहिए। एप्लिकेशन को लॉन्च करने के लिए कार्यक्रम पर क्लिक करें
  • छवि को चित्रित करने के लिए खानसाथ त्वचा को कदम 11

    Video: #godaramusic बीरा मोड़ो घणो आयो रे चडगयो तावड़ीयो मायरा गीत Mayra geet 2017 2018 लास्ट सॉन्ग

    5
    मेनशेपर में अपने उपयोगकर्ता नाम के साथ प्रवेश करें सुनिश्चित करें कि आपका उपयोगकर्ता नाम ठीक से मेल खाता है, जिस पर आपने सहेजा है, जैसा कि मामला-संवेदनशील है। आपके द्वारा किए गए परिवर्तनों को मनीषपति स्थल पर खेल में आपके चरित्र पर लागू होगा।
  • ध्यान रखें कि दो चरित्र मॉडल, स्टीव और एलेक्स, में विभिन्न गुण हैं। एलेक्स के चरित्र मॉडल में हथियार स्टीव के मॉडल की तुलना में एक पिक्सेल पतला है, लेकिन अतिरिक्त परतें हैं चूंकि अधिकांश खाल स्टीव के मॉडल के अनुरूप होते हैं, इसलिए यह गेम शुरू करते समय यह सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि अगर आप बस त्वचा की फाइल को लोड करते हैं, तो यह काम नहीं करेगा। फ़ाइल को। Png फाइल में कनवर्ट करने के लिए एक छवि कनवर्ज़न साइट पर अपने कंप्यूटर पर इसे सहेजने के बाद त्वचा को लोड करें।
    • प्रेस F5 आपकी त्वचा को देखने के लिए गेम में

    चेतावनी

    • यदि आप किसी आधिकारिक सर्वर पर खेलते हैं या यदि आप खेल का संस्करण 1.8 या उससे अधिक खेलते हैं, तो आप अपनी त्वचा को माइंसश्वर के साथ नहीं बदल सकते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com