ekterya.com

कैसे भागने के बिना Cydia पाने के लिए

दुर्भाग्य से, आपके डिवाइस को जेलब्रेक किए बिना Cydia के वास्तविक आवेदन प्राप्त करना संभव नहीं है। इसका कारण यह है कि Cydia आपके आईफ़ोन की सिस्टम फाइलों तक पहुंच पर निर्भर करता है जो केवल भागने की सुविधा प्रदान करता है। सौभाग्य से, एक भागने की प्रक्रिया बहुत सरल और सीधी प्रक्रिया है, और यदि आप वास्तव में अपने फोन पर Cydia चाहते हैं, तो आप एक घंटे से भी कम समय में अपनी डिवाइस को तुल्य कर सकते हैं और Cydia इंस्टॉल कर सकते हैं।

चरणों

जेलीब्रेकिंग बिना कदम Cydia शीर्षक छवि 1 कदम
1
समझें कि Cydia पाने के लिए आपके फोन को जेल तोड़ना आवश्यक क्यों है Cydia jailbroken iPhones के लिए एक पैकेज प्रबंधक है जो आपके iPhone सिस्टम पर भागने की प्रक्रिया द्वारा दी गई एक्सेस पर निर्भर करता है। भागने के बिना, Cydia बेकार है। कोई साइट या गाइड जो बताता है कि आप जेलब्रेक के बिना Cydia को स्थापित कर सकते हैं शायद धोखाधड़ी है या सिर्फ एक नकली Cydia प्रोग्राम (या सिर्फ एक आइकन) हो रहा है। यह मार्गदर्शिका आईओएस 8 या 9 जेलब्रेक बनाने के लिए आवश्यक चरणों को इंगित करता है, लेकिन यह केवल तभी आवश्यक है जब आपके पास Cydia है
  • जेलीब्रेकिंग बिना कदम Cydia शीर्षक छवि 2 कदम
    2
    अपने डिवाइस को जेलब्रेकिंग के जोखिम को समझें। भागने की प्रक्रिया केवल उन उन्नत उपयोगकर्ताओं के लिए अनुशंसित है जो अपने iPhones का लाभ लेना चाहते हैं। यह आपको अनुप्रयोगों और सुविधाओं को स्थापित करने की अनुमति देता है जो कि iOS ऐप स्टोर में उपलब्ध नहीं हैं। इस तथ्य के कारण कि ये अनुप्रयोग और कार्य एप्पल की समीक्षा प्रक्रिया का पालन नहीं करते हैं, यह बहुत संभावना है कि वे आपके आईफोन को काम करना बंद कर सकते हैं यदि वे सही तरीके से उपयोग नहीं किए गए हैं जेलब्रेक किया गया आईफोन अधिक मैलवेयर के लिए अतिसंवेदनशील है, लेकिन संक्रमण का जोखिम आपके इंटरनेट ब्राउज़िंग आदतों पर काफी निर्भर करता है। अगर आप पत्र की त्वचा के निर्देशों का पालन नहीं करते हैं, तो भागने की प्रक्रिया ही आपके फोन को बेकार कर सकती है। इस प्रक्रिया में वारंटी भी निकलती है, लेकिन आप अपने फोन को पुनर्स्थापित कर सकते हैं और वारंटी सेवा को भेजने से पहले भागने को खत्म कर सकते हैं।
  • जेलीब्रेकिंग के बिना साइडिया प्राप्त करें चित्र 3 चरण
    3
    अपने iOS संस्करण की जांच करें आपको जेलब्रेक टूल अपने iPhone पर आईओएस संस्करण पर निर्भर करता है। आप आवेदन खोलकर आईओएस का अपना संस्करण पा सकते हैं "सेटिंग्स" और फिर टैब "सामान्य"। विकल्प पर क्लिक करें "के बारे में" और आपको एक प्रविष्टि बुलाया मिलेगा "संस्करण"।
  • जेलीब्रेकिंग के बिना साइडिया प्राप्त करें शीर्षक 4 छवि चरण 4
    4
    अपने संस्करण के लिए सही जेलब्रेक उपयोगिता डाउनलोड करें आईओएस के अलग-अलग संस्करणों में विभिन्न भागभराब उपयोगिताओं की आवश्यकता होती है। ये सुविधाएं विंडोज और मैक दोनों पर काम करती हैं। आपको आईट्यून्स को भी इंस्टॉल करना होगा।
  • आईओएस 8.0 से 8.1: पेंगु 8 (en.8.pangu.io/)
  • आईओएस 8.1.3 से 8.4: ताइग (taig.com/en/)
  • आईओएस 8.4.1: वर्तमान में इस संस्करण के लिए कोई भागने वाला संस्करण नहीं है
  • आईओएस 9 से 9.1: पेंगु 9 (en.pangu.io/)
  • आईओएस 9.1.1: वर्तमान में इस संस्करण के लिए कोई भागने वाला संस्करण नहीं है
  • Video: दर्द से बचने के लिए सोने का सही तरीका - Onlymyhealth.com

    जेलीब्रेकिंग बिना कदम Cydia शीर्षक छवि 5 कदम
    5
    IPhone से अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें जेल तोड़ने के लिए आपको अपने आईफोन को यूएसबी के माध्यम से कंप्यूटर से कनेक्ट करना होगा।
  • जेलीब्रेकिंग बिना चरण Cydia के शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6



    बैकअप अपने आईफोन के लिए iTunes का उपयोग करें इस बैकअप से आप अपने आईफोन को अपनी वर्तमान स्थिति को पुनर्स्थापित करने की अनुमति दे सकते हैं, अगर कुछ जेल तोड़ने में गलत हो जाता है।
  • आईट्यून खोलें और शीर्ष पर स्थित बटनों की सूची से अपना आईफोन चुनें।
  • बटन पर क्लिक करें "अब कॉपी करें" और बैकअप बनाने के लिए प्रतीक्षा करें।
  • जेलीब्रेकिंग के बिना साइडिया प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    फ़ंक्शन को निष्क्रिय करें "मेरे iPhone खोजें" और आईफोन पासवर्ड भागने की प्रक्रिया शुरू करने से पहले इन दो कार्यों को अक्षम करना होगा।
  • फ़ंक्शन को निष्क्रिय करने के लिए "मेरे iPhone खोजें", एप्लिकेशन को खोलें "सेटिंग्स", का चयन करें "iCloud" और अक्षम करें "मेरे iPhone खोजें"।
  • आप "पासवर्ड के साथ ब्लॉक" अनुभाग में अपना पासवर्ड निष्क्रिय कर सकते हैं" के आवेदन में "सेटिंग्स"।
  • जेलीब्रेकिंग के बिना साइडिया प्राप्त करें शीर्षक स्टेप 8
    8
    सक्षम बनाता है "हवाई जहाज मोड"। भागने की प्रक्रिया शुरू करने से पहले यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कदम है। आप को सक्रिय कर सकते हैं "हवाई जहाज मोड" स्क्रीन पर अपनी उंगली को ऊपर और नीचे स्लाइड करके और आइकन दबाकर या एप्लिकेशन से "सेटिंग्स"।
  • जेलीब्रेकिंग बिना कदम Cydia शीर्षक छवि 9 कदम
    9
    भागने की सुविधा को खोलें और क्लिक करें "भागने" या "प्रारंभ" (शुरू) शुरू करने के लिए जेलब्रेक उपयोगिता को आपकी डिवाइस को मुख्य विंडो में दिखाना चाहिए। अपने iPhone भागने के लिए प्रक्रिया शुरू करने के लिए जेल तोड़ो बटन पर क्लिक करें।
  • यदि आप TaiG का उपयोग करते हैं, तो अनचेक करें "3 के सहायक"। विकल्प को चेक करना छोड़ दें "Cydia"।
  • अगर भागने की सुविधा आपके डिवाइस को पहचानती नहीं है, तो आपको iTunes के पिछले संस्करण को स्थापित करना होगा। आपके पास संस्करण को अनइंस्टॉल करें और इससे संस्करण का समर्थन करने वाले संस्करण को डाउनलोड करें यहां. लेख पढ़ें "एक प्रोग्राम को कैसे अनइंस्टॉल करें" iTunes जैसे किसी प्रोग्राम की स्थापना रद्द करने के बारे में अधिक निर्देशों के लिए
  • जेलीब्रेकिंग के बिना साइडिया प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    भागने की प्रक्रिया समाप्त होने तक प्रतीक्षा करें इसमें 20 से 30 मिनट लग सकते हैं और आपके iPhone प्रक्रिया के दौरान कई बार पुनरारंभ करेंगे। जेलब्रेक उपयोगिता विंडो प्रगति दिखाएगा। चिंता मत करो अगर ऐसा लगता है कि आप लंबे समय तक प्रतिशत में फंस जाते हैं। इस प्रक्रिया के दौरान आईफोन को डिस्कनेक्ट न करें या यह अनुपयोगी हो सकता है।
  • जेयल ब्रेकिंग के बिना साइडिया प्राप्त करें शीर्षक छवि 11
    11
    जेलबोड खत्म हो जाने के बाद एक बार खोलें। जब भागने समाप्त हो गया है, तो आपको जेलब्रेक फ़ाइल सिस्टम बनाने के लिए Cydia को खोलने की आवश्यकता है। आप अपने होम स्क्रीन में से एक पर Cydia आइकन पायेंगे विन्यास पूरा होने के बाद Cydia स्वचालित रूप से डिवाइस को पुनरारंभ करेगा।
  • जेलीब्रेकिंग बिना स्टेप 12 के साथ साइडिया प्राप्त करें
    12
    फिर से फ़ंक्शन को सक्रिय करें "मेरे iPhone खोजें" और अपना पासवर्ड सक्रिय करें जब Cydia समाप्त हो गया है, तो आपको फ़ंक्शन को फिर से सक्रिय करना होगा "मेरे iPhone खोजें" यदि आप इसे याद नहीं करते हैं सुरक्षा कारणों से आप अपने आईफोन में एक पासवर्ड फिर से दर्ज कर सकते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com