ekterya.com

पोकीमैन एस्मेरल्ड में गोताखोरी कैसे प्राप्त करें

पोकेमॉन एक मताधिकार है जो कि वीडियो गेम्स की एक श्रृंखला के साथ शुरू हुआ। खेल में, आपके चरित्र के रूप में जाना जाता विभिन्न जीवों की लड़ाई, कैप्चरिंग और विकसित करना चाहिए "पोकीमोन"। प्रत्येक पोकीमॉन में अलग-अलग आंदोलनों हैं। उन आंदोलनों में से एक है "डाइविंग"। गोताखोरी का इस्तेमाल किया जा सकता है अगर आपके पास सर्फ है हर बार जब आप पानी के अंधेरे क्षेत्रों को देखते हैं, सर्फ़ का उपयोग बंद करने के लिए और फिर स्कूबा डाइविंग का उपयोग करें। रूबी और नीलम पोकीमोन में, आप तुरंत मैक्सिम के हाथों से MO08 (डाइविंग) प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन यह एमेरल्ड पोकीमोन में अलग है

चरणों

भाग 1
अंतरिक्ष केंद्र की घटना को सक्रिय करें

पोकून एमेरल्ड चरण 1 में गेट डाइव नाम वाली छवि
1
एल्गारवे शहर के लिए सिर यह 125 के मार्ग पर, कार्डुमन गुफा के निकट Hoenn के पूर्वी किनारे के साथ एक द्वीप पर है
  • Video: असली पुरुषों के पन्ना के छल्ले, पुरुषों के लिए कोलम्बियाई पन्ना के छल्ले

    पोकेनॉन एमराल्ड चरण 2 में गेट डिव में शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: जीआईए प्रमाणित प्रामाणिक पुरुषों की Chopard पन्ना हीरा ठोस प्लैटिनम और 18 k सोने मर्द की अंगूठी

    जिम नेता मारो एक बार जब आप एल्गारवे सिटी तक पहुंच गए हैं, तो आपको पहले जिम नेता को पराजित करना होगा, अगर आपने अभी तक ऐसा नहीं किया है।
  • जिम के नेताओं, टेट और लीज़ा, मानसिक प्रकार पोकेमोन का इस्तेमाल करते हैं, इसलिए पोकीमोन का उपयोग करना सुनिश्चित करें जो मनोचिकित्सकों के खिलाफ मजबूत हैं।
  • डबल जिम के नेता को पराजित करने का सबसे अच्छा विकल्प है Absol का उपयोग करना आप रूट 120 पर यह जंगली पोकीमॉन पा सकते हैं, भले ही एक खोजने का केवल 7 से 10% मौका हो। कहने के लिए और कुछ नहीं के साथ, यह पोकीमॉन 28 स्तर पर काटो सीखता है, जो मनोचिकित्सकों के खिलाफ बहुत प्रभावी है।
  • इस युद्ध में इस्तेमाल करने वाला एक और पोकीमोन, मोटीना की तरह एक गहरा प्रकार होगा। यह पोकीमॉन मार्ग 120, 121 और 123 पर पाया जा सकता है
  • आपको एक पदक मिलेगा और यह अंतरिक्ष केंद्र में एक घटना को गति देगा।
  • भाग 2
    मैग्मा टीम को हार

    पोकीन एमराल्ड चरण 3 में गेट डाइव नाम वाली छवि
    1
    Algarve स्पेस सेंटर पर जाएं मैग्मा टीम ने स्पेस सेंटर को उनके रॉकेट ईंधन को चोरी करने की जानकारी देने के लिए एक पत्र भेजा है। अल्गरिया के जिमनैजियम में मन पदक प्राप्त करने के समय, मैग्मा टीम केंद्र पर हमला करेगा। उन्हें रोकना आपकी नौकरी है



  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 4 में गेट डिव में शीर्षक वाली छवि
    2
    पहली मंजिल पर सभी मैग्मा टीम के सैनिकों को हार।
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 5 में गेट डाइव नाम वाली छवि
    3
    माक्सिमो पेनास के साथ एक जोड़ी बनाओ स्पेस सेंटर की दूसरी मंजिल पर, आप मैक्सीमो पेनास से मिलेंगे और लीडर मैग्मा मॅग्नो और टैटियानो के खिलाफ डबल लड़ाई लड़ेंगे।
  • लीडर मेग्मा मैग्नो और टाटियांनो ने मस्तीना, कैमरुप, क्रॉबेट और गोलबाट का इस्तेमाल किया।
  • भाग 3
    डाइविंग प्राप्त करें

    पोकेनॉन एमराल्ड चरण 6 में गेट डिव में शीर्षक वाली छवि
    1
    मैक्सिमो के घर पर जाएं मैग्मा टीम को पराजित करने और एल्गारवे स्पेस सेंटर को बचाने के बाद, यह अल्गारवे सिटी लौटता है और मैक्सिमो के घर में प्रवेश करता है।
  • 2
    माक्सिमो के साथ बोलें माक्झिमो आपके द्वारा किए गए कार्यों के लिए धन्यवाद करेंगे। प्रशंसा के प्रतीक के रूप में, वह आपको MO08 (डाइविंग) देगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com