ekterya.com

रैमिस में Emerald Pokemon में कैसे खोजें

कुछ लोग गेम में धोखा देते हैं दूसरों को छोड़ दो लेकिन कुछ उन्हें प्राप्त करने के लिए दृढ़ संकल्प हैं, रेगिंस की तिकड़ी प्राप्त करने के लिए निर्धारित यह आलेख पढ़ते रहें कि धोखाधड़ी के बिना पोकीमोन एमराल्ड में रजिगर, रजििज़ और रजिस्टेल को खोजने के लिए आपको कौन से कदमों का पालन करना चाहिए।

चरणों

Pokemon Emerald चरण 1 में रैगीस ढूंढें शीर्षक वाली छवि
1
कैद रिलांटाथ: आप अर्रिकिप्पोलिस के चारों ओर स्थित रिलेसिंटल पानी पा सकते हैं आप सभी की जरूरत है उपयोग करने के लिए है "डाइविंग" और देखो जहां समुद्री शैवाल है। ढूँढना Relicanth थोड़ा समय लग सकता है और आप केवल एक Clamperl मिल जाएगा, लेकिन खेल के एक जोड़े के बाद Relicanth साथ पूरा करना होगा। क्योंकि यह बहुत कठिन एक आम Relicanth पोकीमोन से पकड़ने के लिए है "गोता गेंदों" या "जाल गेंदों" का उपयोग बेहतर है।
  • पोकीन एमराल्ड चरण 2 में रैगीस ढूंढें शीर्षक वाली छवि

    Video: Cyndaquil, पोकीमॉन पन्ना में Totodile और Chikorita (720p HD) प्राप्त करने के लिए कैसे

    2
    कैच वैलॉर्ड अपने आप को एक जंगली वायलॉर्ड के साथ खोजना बहुत ही दुर्लभ है, इसलिए इसे वेलर पकड़ने और 40 के स्तर तक विकसित करना बेहतर है। आप उन्हें उनसे पकड़ सकते हैं supercaña पुएब्लो अज़ुलिजा के आसपास सबसे अच्छा पोकरियोला आप इसे पकड़ने के लिए उपयोग कर सकते हैं जाल गेंद है।
  • पोकीन एमराल्ड चरण 3 में रैगीस ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    3
    चरण 3: अब ओरोमर गांव तक उड़ो। सर्फिंग का प्रयोग करें और उस क्षेत्र को ढूंढें जहां चालू हो। प्रवाह का पालन करें जब तक आप उस बिंदु तक नहीं पहुंच जाएं जहां आप उपयोग कर सकते हैं "डाइविंग" रुट 134 के पास। यूएसए "डाइविंग"। आप एक गुफा के द्वार पर पहुंचेंगे। गुफा दर्ज करें और आपको ब्रेल क्रिएटिव्स के साथ स्लैब मिलेंगे। गुफा के अंत में आओ और खुद को ब्रेल के केंद्र में रखें। आपको पोकीमॉन की ज़रूरत होगी जो कि जानता है "खोदना"। अब अंत में अपनी टीम और रिलिखांत के सामने अपना वैलॉर्ड रखें। उपयोग "खोदना" और एक भूकंप होगा
  • पोकून एमेरल्ड चरण 4 में रैगीस ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    4
    रिजिंक पकड़ो: लावाकाल्ड टाउन में या किसी रेगिस्तानी के पास उड़ान भरें। रेगिर्क की कब्र रेगिस्तान के दक्षिण में स्थित है। कब्र दर्ज करें अब, गुफा की पिछली दीवार पर जाएं उसके बाद, दो चरण दो तरफ ले जाएं और दो चरण वापस लें। अब उपयोग करें "हिट रॉक"। दीवार को खोलना चाहिए अंदर आप के लिए एक स्तर 40 रैरिगोर्क इंतज़ार कर रहे हैं।
  • पोकून एमेरल्ड चरण 5 में रैगीस ढूंढें शीर्षक वाला छवि

    Video: POKÉMON NEW EMERALD #10 - BATALHANDO CONTRA O STEVEN! (GBA)




    5
    पकड़ो राजकुमारी: एक बार जब आप Regirock पकड़ लिया है, यह Regice द्वारा जाने का समय है स्यूदाद Petalia या Azuliza Pueblo के लिए उड़ान भरने और रूट 105. Regice गुफा वहाँ स्थित है पर जाएँ। एक बार अंदर, एक घड़ी की दिशा में गुफा (दीवार से जुड़ी) के चारों ओर चलना। दरवाजा खुल जाएगा Regice अंदर आप के लिए इंतजार कर रहा होगा और स्तर 40 पर होगा
  • पोकून एमेरल्ड चरण 6 में रैगीस ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    6
    पकड़ो पंजीकृत करें: सूची में अगला पंजीयक है यह तीनों में सबसे कठिन है। उनकी गुफा रूट 120 पर स्थित है, इसलिए वह अर्बरडा सिटी में जाते हैं। एक बार अंदर, गुफा के केंद्र में जाएं और उपयोग करें "प्रकाश की किरण"। एक दरवाज़ा खुल जाएगा एक स्तर 40 रजिस्टेल आपके अंदर इंतजार कर रहा होगा।
  • Pokemon Emerald चरण 7 में Regis ढूंढें शीर्षक वाला चित्र
    7

    Video: Alola पर्चा स्थान पोकीमोन हाइपर पन्ना पूर्व नष्ट

    रेगिंस तीनों को पकड़ने के लिए बधाई! आप डायमंड, पर्ल या पोकीमोन प्लेटिनम संस्करण है, तो आप के माध्यम से तीनों हस्तांतरण कर सकते हैं "कॉपि पार्क" और फिर Regigigas पकड़ो (नोट! आप मुख्य कहानी पूरी कर लेने के बाद आप केवल "पर्कक्व कम्पी" का उपयोग कर सकते हैं और आपने सिनोह में सभी पोकीमोन को देखा है)।
  • युक्तियाँ

    • यह एक पोकीमोन है कि और अधिक या रेगिस के रूप में एक ही स्तर पर कम और प्रभावी सुपर चाल कि रेगिस कमजोर कर सकते हैं होना है की ओर जाता है।
    • जंगली पोकीमोन का सामना करने से बचने के लिए आप के साथ बहुत से नवाचार करें

    चेतावनी

    • रेजिस्टर से लड़ने और पकड़ने से पहले और बाद में गेम को बचाएं, अगर आप इसे गलती से कमजोर करते हैं या आप पोकेबोला से बाहर निकलते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बहुत से "टाइम बॉल" (डेवोन लड़के से बात करें जो फेवरगल सुरंग के बाहर है जो पुएब्लो वर्डेगल के साथ सिउदाद फ़िरेल को जोड़ता है, तो आप फेरोकारील शहर में पोकेमॉन स्टोर में "टाइम बॉल" खरीद सकते हैं)
    • के एक जोड़े "repellents" जंगली पोकेमोन का सामना करने से बचने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com