ekterya.com

पोकीमोन एमेरल्ड में तीन रेगिंस को कैसे पकड़ें

यहां हम आपको बताएंगे कि पोकीमोन एमेरल्ड में तीन महान रॉक, बर्फ और स्टील पोकीमोन कैप्चर कैसे करें

चरणों

पोकीमोन एमराल्ड चरण 1 में कैच थ्री रिजिस शीर्षक वाली छवि
1
अपने आप को पानी में विसर्जित करें सुनिश्चित करें कि आपके पास सड़क के लिए "अधिकतम बचाव करनेवाला" है "मुहरबंद चेंबर" एक गुफा है जो रूट 134 पर "पुएब्लो ओरोमर" के पास स्थित है। आपको स्क्रीन नीचे जाना होगा। मोहरबंद कक्ष कहीं धाराओं के बीच होगा, अंधेरे बिंदु पर "डाइविंग" का उपयोग करें जहां शिलालेख है और बी कहने के लिए हाँ दबाएं। अब अंत पर जाएं और "खोदो" का उपयोग करें। सुरंग के अंत में जाओ और शिलालेख पढ़ें। शुरुआत में आपकी टीम और वायलॉर्ड के अंत में रिलिचेंथ प्लेस करें, फिर वापस जाएं और फिर से शिलालेख पढ़ें और भूकंप हो जाएगा। भूकंप के बाद एक संदेश आपको बताता है कि यह सुना गया था कि दरवाजे खोल दिए गए थे। प्रत्येक लड़ाई से पहले अपने खेल को बचाने के लिए याद रखें!
  • पोकेमोन एमराल्ड चरण 2 में कैच द थ्री रिजिस शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: ब्राउन स्ट्रोमन को नष्ट कर देता केविन ओवेन्स 'कार: कच्चे, 25 जून, 2018

    Regirock: जंगल जो "Malvalona सिटी `से ऊपर है करने के लिए जाना एक गुफा खोजने के लिए और गुफा के नीचे जाएं। गुफा के अंत में आपको ब्रेल में एक संदेश दिखाई देगा। सामने खड़े हो जाओ और संदेश के बीच में, अब बाईं ओर दो कदम और 2 कदम नीचे ले जाने के (इस पोकीमोन नीलम पोकीमोन Rubi में है अगर आप सही और दो नीचे के दो चरण हैं) और का उपयोग करता है "रॉक हिट" । आप इसे सही किया है, एक मार्ग खुल जाता है और वहाँ आप Regirock को पूरा करेगा।
  • पोकीमोन एमराल्ड चरण 3 में कैच द थ्री रिजिस शीर्षक वाली छवि
    3



    Regice: "सियुडॅड पेटिया" पर जाकर पश्चिम जाओ "सर्फ" का प्रयोग करें और जब तक आप किसी द्वीप तक नहीं पहुंच जाते तब तक दक्षिण-पश्चिम में जाएं। इसे पार करो और उत्तर में जाओ, जहां आप एक गुफा की खोज करेंगे। ब्रेल में संदेश दर्ज करें और पढ़ें। अब, जब तक कोई दरवाजा खुलता नहीं हो जाता है तब तक घड़ी के विपरीत दिशा में, गुफा के किनारों के साथ, घूमना (चलना न चलना) चलना चाहिए। (नीलमणि पॉकेमोन में, आपको संदेश पढ़ना होगा और द्वार खोलने के लिए करीब 2 मिनट इंतजार करना होगा)।
  • पोकीमोन एमराल्ड चरण 4 में कैच थ्री रिजिस शीर्षक वाली छवि

    Video: बनाम ब्राउन स्ट्रोमन एम्बुलेंस मैच पर प्रकाश डाला रोमन रेन्स - आग 2017 के महान गेंदों

    4
    Registeel: "कैलगुआ सिटी" के लिए उड़ान भरें जितना दूर हो सके उतना पश्चिम जाओ। आप जामुन या छोटी मिट्टी के साथ एक क्षेत्र देखेंगे सीढ़ियों पर चढ़ो, लंबी घास के माध्यम से छिपने वाले कोच से गुजारें, पर्वतारोही गुजरता है और गुफा में प्रवेश करता है। प्राचीन कब्र दर्ज करें गुफा के केंद्र में बिल्कुल खड़े रहें और "फ्लैश" का उपयोग करें यह गुफा के द्वार खोल देगा जहां रजिस्टेल आपके लिए इंतजार करेगा। अपना खेल सहेजें और लड़ाई के लिए तैयार हो जाओ। (नीलमणि / रूबी पोकीमोन में, अपने आप को गुफा के केंद्र में ठीक से रखें और "उड़" का उपयोग करें)।
  • युक्तियाँ

    Video: डब्ल्यूडब्ल्यूई 22 वें नवंबर 2018 रोमन रेन्स बनाम केविन ओवेन्स और जेरिको पूर्ण मैच खेलना hd

    • यदि आप कर सकते हैं, तो रेजिस पर सो जाओ यदि वह सो रहा है तो उसे पकड़ना बहुत आसान होगा।
    • कब्रों को ढूंढने के लिए, एक बड़े चट्टान की तलाश करें, जो एक चक्र में 6 छोटे चट्टानों से घिरा हुआ है।
    • "कर्ण क्षेत्र", "Gigadrenado", "सर्फ" और "बारिश नृत्य": आप उपयोग कर सकते हैं एक बहुत ही उपयोगी पोकीमोन Ludicolo एक "मलबे" और निम्नलिखित आंदोलनों के साथ सुसज्जित है।
    • यह पोकीमोन किसी भी Regi के लिए प्रतिरोधी है। "बारिश डांस" का उपयोग करने से आप स्वास्थ्य बिंदुओं को पुनर्प्राप्त करते समय बढ़ते सर्फिंग हमले के स्तर का कारण बन सकते हैं। "बरसाती" के साथ "नृत्य वर्षा" आपके स्वास्थ्य को ठीक करने का एक शानदार तरीका है अगर आपको तेजी से ठीक करने की आवश्यकता है, तो आप "गिगाड्रेनाडो" का उपयोग कर सकते हैं आंदोलनों "डैरेनडोरास" या "टोक्सिको" "गिगाडरेनाडो" और "डेंज़ा लुलिआ" से बहुत बेहतर हैं, लेकिन यदि आप सावधान नहीं हैं, तो आप रेगी को कमजोर कर देंगे। आपको पोकीमॉन को ऐसे किसी को बदलना पड़ सकता है जो आपको पंगु बना सकता है या आपको कैप्चर करने से पहले सो सकता है, लेकिन लुडिलोलो को आपको अपने स्वास्थ्य बिंदुओं को कम करने में मदद करनी चाहिए।
    • आप पोकीमॉन डायमंड या पर्ल है और आप पोकीमोन लीग को हरा, तो आप अपने रेगिस आयात कर सकते हैं। तो बस "Puntaneve मंदिर" के लिए जाने के लिए और पृष्ठभूमि एक बेहद मजबूत पौराणिक पोकीमोन Regigigas बुलाया जाएगा। आपको अपनी टीम में 3 रैजिस की आवश्यकता है या यह स्थानांतरित नहीं होगा Regigigas स्तर 70 पर है, तो तैयार रहो! ( "लंबे गेंदों" और "सूर्यास्त गेंदों" सबसे अच्छा है कि आप इस लड़ाई में उपयोग कर सकते हैं। पोकीमोन प्लेटिनम में, Regigigas स्तर 1 से है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप एक पोकीमॉन है कि "Falsotortazo" और "सम्मोहन या सर्ग जानता है बनाना "।
    • जब आप रजिस्टेल से लड़ रहे हैं, तो मैं आपको सलाह देता हूं कि आप "फल्सोटोर्टाज़ो" के साथ सलमान का उपयोग करें "फालोटोटेराज़ो" आंदोलन पोकेमोन को केवल एक स्वास्थ्य बिंदु के साथ छोड़ देगा, और रजिस्टेल अपनी क्षमता के कारण शेडिनजा पर हमला करने में सक्षम नहीं होगा।
    • मैं दूसरों को पकड़ने के लिए एक रिजी का इस्तेमाल करने की सलाह नहीं देता।
    • मेरी राय में, रिगारॉक को पकड़ना सबसे कठिन है। मैंने उसे एक अल्टबेलो के साथ पकड़ लिया और मेरी वैलॉर्ड लगभग कमजोर हुई।
    • "मास्टर बॉल" और "टाइम बॉल्स" कुंजी हैं "समय गेंदों" आप रूट 116 पर डेवोन से बात कर के बाद "फेरिक सिटी `में उन्हें खरीद सकते हैं अपने" मास्टर बॉल "शुरू करने से पहले रेगी या उसके बाद" समय गेंदों "फेंक करने के लिए अपने स्वास्थ्य अंक कम करने के लिए सुनिश्चित करें लगभग 10 मुड़ता है

    चेतावनी

    • रेगिंस की गुफा के अंदर रखो, इस तरह अगर आप इसे गलती से कमजोर करते हैं, तो यह गायब नहीं हो जाएगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप Relicanth और Wailord अपने साथ गुफा को ले आओ।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • "मुहरबंद चेंबर" खोलने के लिए रिलिंथ और वायलॉर्ड के लिए
    • एमटी और एमओ आपको जरूरी है: ताकत, सर्फिंग, डाइविंग, रॉक मार, उड़ान (जरूरी नहीं बल्कि अत्यंत उपयोगी) और खुदाई
    • नीलमणि या रूबी में तीन रिजिस को मुक्त करने के लिए कदम एस्मेराल्दा के चरणों से अलग हैं
    • एक गेमबॉय एडवांस
    • कई "पोकेबल्स" और "टर्नो बॉल्स" (ये विशेष रूप से किसी भी महान के साथ उपयोगी हैं)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com