ekterya.com

ज़ेल्डा की कथा, सूर्यास्त की राजकुमारी में जादू कवच कैसे प्राप्त करें

जादू कवच, जिसे "द लेजेंड ऑफ ज़ेडडा: द राजकुमारी ऑफ द स्टन्डोवन" में "अदृश्य आर्मर" के रूप में भी जाना जाता है, यहां आने के लिए कड़ी मेहनत है, इसलिए यहां आप देखेंगे कि इसे कैसे प्राप्त किया जाए।

चरणों

ज़ेल्डा ट्वाइलाइट राजकुमारी चरण 1 में जादू की कवच ​​प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
1
झील के अभयारण्य के बाद शुरू करने के लिए सबसे अच्छी जगह है काकरिको में लाल बाजार में जाओ और पुरानी गोरों का भुगतान करें, जो 1000 रुपये का हस्ताक्षर रखता है। यदि आपके पास 1000 रुपए नहीं हैं, तो आप आंशिक रूप से भुगतान कर सकते हैं।
  • ज़ेल्डा ट्वाइलाइट राजकुमारी चरण 2 में मैजिक कवच मिला शीर्षक वाली छवि
    2
    पुल बनाने के बाद, पुराने गोरों से बात करें यह आपको वसंत के पानी की एक बैरल देगा जब आप अलग-अलग दुश्मनों से बचते हैं, तो पुल तक चले जाते हैं और पानी गोरोन को फेंक देते हैं। वह पत्थर तोड़ देगा और आपको दिल का एक टुकड़ा देगा यदि आप असफल हो जाते हैं, तो दूसरी बैरल पर लौटें।
  • ज़ेल्डा ट्वाइलाइट राजकुमारी चरण 3 में मैजिक कवच मिला शीर्षक वाली छवि
    3



    अब आपको स्टोर में केवल 200 रुपए का भुगतान करना होगा (यदि आपने पिछले चरण में गोरोन की मदद नहीं की थी, तो आपको 2000 रुपए का भुगतान करना होगा)। लालो मार्केट में पुराने गोराओं को 200 रुपए दान करें यह Hyrule गढ़ में एक नया स्टोर खोलेंगे
  • ज़ेल्डा ट्वाइलाइट राजकुमारी चरण 4 में मैजिक क्रीम खरीदें शीर्षक वाला इमेज
    4
    अब आप डिस्काउंट के साथ नए लालो मेरकाडो जा सकते हैं नया स्टोर करने के लिए, Hyrule गढ़ के केंद्र में जाओ और जादू कवच की खरीद 598 रुपए पर। आप छूट पर अन्य चीजें भी खरीद सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप कवच का खपत नहीं कर सकते, तो आपको अजीत के लिए स्वर्ण कीड़े इकट्ठा करना चाहिए। एक 50 रुपये का है, और जब आप जोड़ी देते हैं, आपको 100 रुपये देंगे। यदि आप अभी तक Hyrule गढ़ तक नहीं पहुंचे तो यह अनुशंसा की जाती है।

    चेतावनी

    • केवल यह हताश परिस्थितियों में उपयोग करें (जैसे, मालिकों के साथ लड़ते समय), क्योंकि जब आप हिट हो जाने पर आपको दिल की बजाय रुपये खो देंगे जब आपके रुपए समाप्त हो जाएंगे, तो कवच काला हो जाएगा और आप धीरे धीरे आगे बढ़ेंगे, जैसे कि आप आयरन जूते का उपयोग करेंगे

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक गेमक्यूब, Wii या WiiU
    • ज़ेल्डा गेम के लीजेंड: गोधूलि राजकुमारी (कंसोल के साथ संगत)।
    • गेमक्यूब नियंत्रण, नूचुक जुड़ा या WiiU गेमपैड के साथ एक Wii रिमोट (आपके पास कंसोल पर निर्भर करता है)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com