ekterya.com

कैसे ज़ेल्डा गोधूलि राजकुमारी में स्पेक्ट्रम के 60 आत्माओं को पाने के लिए

क्या आपने कभी ट्वायलाइट राजकुमारी में सभी स्पेक्ट्रम आत्माओं को प्राप्त करने का तरीका खोज लिया है? यहां हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करना है!

चरणों

जब आप झील के अभयारण्य को खत्म कर चुके हैं तो भूत की पहली आत्मा जियोवानी के घर पर होगी।
  • 2
  • आप गुफा की 44 वीं मंजिल पर तैरते हुए यह सपना देख सकते हैं।
  • 4
    सेलेस्टिया
  • एक टावर के ऊपर दीवारों से अलग छतों की एक श्रृंखला होती है। इन ऊपर से तैर पीहट्स हैं एक से दूसरे तक जाने के लिए एक पंजा शॉट बनाओ, लेकिन तीसरे स्थान पर रुको यदि आप दक्षिण की तरफ देखते हैं, तो आप इसे एक पेड़ के साथ एक टूटे हुए स्तंभ देखेंगे जिसमें से बाहर बढ़ रहे हैं। पीहट की ओर एक पंजा शॉट बनाओ, जो आसानी से वहां तैरता है, फिर आते हैं और भूत आत्मा को हारते हैं।
  • यह चौथी मंजिल के केंद्रीय क्षेत्र में, बॉस की के साथ खम्भों के कमरे के बाहर स्थित है। आप अपने आप को कारगरॉक्स और लिज़फोस से भरा आंगन में पाएंगे, साथ ही साथ कई तरह के रस्सियों को भी देखेंगे जो आपको अपने भेड़िये में पार करना होगा। रस्सियों के माध्यम से एक बड़े मंच पर टॉवर के चारों ओर पथ का पालन करें। आपको इस मंच को इसके शीर्ष पर छाती और सपने की आंखों की तलाश करनी चाहिए।
  • 5
    मौत का पहाड़
  • विला केकारिको से बाहर निकलें और मौत के पहाड़ पर अपना रास्ता जारी रखें। दूसरी गोरों से बात करें कि आप मुख्य सड़क के दूसरी तरफ देखने वाले चट्टानों पर कूदने के लिए मिलते हैं। इस कंगनी के आसपास के स्पेक्ट्रम मंडलों की आत्मा
  • 6
    पुरानी वन
  • जहरीला दलदल दर्ज करें, फिर एक भेड़िये बनें और मिडना आपको कोहरे के बीच में पेड़ के नीचे ले जाये।
  • 7
    गेरुडो रेगिस्तान
  • टोबियास की उड़ान रेगिस्तान में ले जाओ, फिर दक्षिण बारी यह स्पेक्ट्रम सोल एक बड़े रॉक गठन के पास तैर जाएगा।
  • यह टेलीपोर्टेशन पॉइंट के पास के कोने में पाया जा सकता है।
  • रेगिस्तान गिब्बेट के छोटे दुश्मन शिविर के पास (वास्तव में छोटे से एक, कैम्प फायर और जंगली सूअर के साथ), इसके ऊपर एक पेड़ के साथ एक रॉक गठन होता है। ठीक है, वास्तव में "बंद" नहीं तो पहले शिविर को हराने और फिर पश्चिम (Wii) या पूर्व (Gamecube) का सिर। वृक्ष तक पहुंचने के लिए पंजा का उपयोग करें, फिर इस सोल ऑफ स्पेक्ट्रर तक पहुंचने के लिए चिह्नित पथ का अनुसरण करें।
  • पिछले स्पेक्ट्रम आत्मा को पाने के लिए निर्देशों का पालन करें, फिर चट्टानों का एक चक्र और एक बड़ी खुदाई छेद देखें उस गुंथे में दो स्पेक्ट्रम सोल्स होंगे
  • ऊपर देखो
  • पहली बार जब आप घाटी कि फांसी डेल डेसर्टो की ओर जाता है में प्रवेश, यह आत्मा स्पेक्ट्रम (Wii पर सही बटन और Gamecube पर छोड़ दिया) को खोजने के लिए पक्ष शाखाओं में से एक ले।
  • किले में राजा बल्ब्लिन को हराने के बाद, इस भूत आत्मा को खोजने के लिए महाकाव्य युद्धक्षेत्र में वापस लौटें।
  • यह रेगिस्तान गिब्बेट के द्वार के आगे है।
  • 8
    भूल गया टाउन
  • शहर दर्ज करें और इस बालक को एक बालकनी पर तैरते हुए देखो। मुख्य सड़क के लिए बालकनी का पालन करें, फिर पंजे का उपयोग नेट पर करें। अब बस वापस चलते रहें, जहां आपने भूत आत्मा देखी।
  • 9
    Hyrule की प्रेयरी
  • Hyrule गढ़ के लिए Teleport, फिर चारों ओर मोड़। झील हिल्स की ओर जाने वाले सड़क के दक्षिण में एक रास्ता है जो पुराने स्टेडियम की ओर जाता है। यह भूत आत्मा स्टेडियम सीटों के नीचे इंतजार कर रही है।
  • दक्षिण Hyrule Prairie से Kakariko गॉर्ज दर्ज करें, तो पास के पहाड़ी पर जाएँ और भूत आत्मा के लिए देखो जो पेड़ के पास तैरता है।
  • यदि आप दक्षिण Hyrule Prairie से Kakariko गॉर्ज दर्ज करें, आप इसके सामने एक संदिग्ध चट्टान के साथ एक दीवार मिल जाएगा। एक बम डालें और दर्ज करें, फिर गहरी शाखाओं में से किसी एक में इस सोल ऑफ स्पेक्टर को खोजने के लिए इसके माध्यम से जाएं।
  • दक्षिण की Hyrule की Prairie में आप एक पहाड़ी पर है कि पुल के उत्तर में तैरते भूत की एक आत्मा का पता चल जाएगा।
  • उत्तर की Hyrule की Prairie में नदी पर एक बड़ा पुल है पुल का केंद्र एक स्पेक्ट्रम आत्मा है।
  • उत्तर से Hyrule की Prairie पर, पुल को पार और Hyrule के गढ़ के लिए जाने की सड़कों की ओर जाना पेड़ों में से एक के पास घास का एक चक्र है और एक खुदाई बिंदु है जो आपको छिपी गुफा में ले जाता है। उस गुफा के भीतर दो आत्मा आत्मा हैं जो आप हार सकते हैं।
  • ऊपर देखो
  • आप Hyrule गढ़ के दक्षिण में अधिक से अधिक लंबी सीढ़ी पर इस भूत आत्मा को पा सकते हैं।
  • Hyrule गढ़ दर्ज करें, तो पश्चिम (Wii) या पूर्व (Gamecube) एक पुल पर तैरते इस सोल ऑफ स्पेक्टर को खोजने के लिए बाहर निकलें।
  • हीलिया के महान पुल के दक्षिण में एक लकड़ी का पुल इतना बड़ा नहीं है। उस लकड़ी के पुल के दक्षिण जाओ और चट्टान की तरफ देखो आप कुछ चट्टानों को देखने में सक्षम होंगे, ताकि आपको अपने विस्फोटक तीरों का उपयोग करके विस्फोट करना होगा।
  • 10

विला कैकरिको
  • पंप की दुकान पर जाएं और ऊपर से बाहर निकलें। इस सोल ऑफ स्पेक्ट्र्रे को खोजने के लिए लाइट के आँसू इकट्ठा करते समय टॉवर के फेंकने पर जाएं।
  • पिछले एक से, इस स्पेक्ट्रम आत्मा को खोजने के लिए वॉच टावर के प्रवेश द्वार की दिशा का पालन करें।
  • आप इसे कब्रिस्तान के बीच में तैरते पाएंगे।
  • कब्रों में से एक को कब्रों में से एक को प्रकट करने के लिए कब्रिस्तान को इस सोल ऑफ स्पेक्ट्रे का पता लगाएं।
  • 11
    हीलिया झील
  • टेलीपोर्टेशन के बिंदु से, एक बड़े मंच पर इस स्पेक्ट्रम सोल को खोजने के लिए अनुमानों की एक श्रृंखला और दक्षिण का पालन करें।
  • टेलीपोर्टेशन के बिंदु से, दक्षिण पुल को अगले छिद्र पर ले जाएं और सीढ़ी पर चढ़ें। टॉवर के लिए इस रास्ते का पालन करें और फिर भूत आत्मा खोजें।
  • टेलीपोर्ट बिंदु के दक्षिण जाओ और पुल को पार करें, फिर सीढ़ियों पर चढ़ो। शीर्ष पर दीवार के साथ आप को दीवार पर एक संदिग्ध दिखने वाले दाग को देखने में सक्षम होना चाहिए। इसे पॉप और तीन आत्माओं को खोजने के लिए गुफा के माध्यम से जाना।
  • ऊपर देखो
  • झील के किनारे पर झरना के पास जमीन का एक टुकड़ा है। इस सोल ऑफ स्पेक्टर को खोजने के लिए कुछ भी नहीं गया।
  • यिर्मयाह के मुर्गियों के साथ उड़ान का खेल खेलते हैं और धन के द्वीप पर जाएं, जो कि नीचे से तीसरे मंच पर इशारा करता है। स्पेक्ट्रम की आत्मा उस हिस्से और दूसरे मंच के बीच चल रही है।
  • यिर्मयाह से बात करें और मुर्गियों के साथ उड़ान खेल खेलने के लिए सहमत हूं। जैसे ही आप मंच से कूदते हैं, नियंत्रण रखो और चारों ओर मोड़ो। अब एक मंच चट्टान के नीचे दिखाई देगा जिसमें आपको लक्ष्य होना चाहिए। एक बार जब आप छोटे प्लेटफार्म में उतरते हैं तो आपको इस स्पेक्ट्रम सोल मिलेगा।
  • 12
    पवित्र अर्बोरेटम
  • वन भूलभुलैया में, द्वितीय खोपड़ी बच्चे की खोज के दौरान या उसके बाद, जब तक आप उस क्षेत्र तक नहीं पहुंचते जहां आप एक झरने के नीचे तैर सकते हैं। एक बार जब आप ऐसा करते हैं, तो इस सोल ऑफ स्पेक्ट्रे को खोजने के लिए कगार पर चढ़ो।
  • खोपड़ी बच्चे के साथ अंतिम टकराव के क्षेत्र में, एक चट्टान है जिसे आप उड़ा सकते हैं। यदि आप करते हैं, तो आपको एक स्पेक्ट्रम आत्मा मिलेगा।
  • यह उस क्षेत्र के ऊपर तैर पाया जा सकता है जहां मास्टर तलवार सो रही थी।
  • यह समय के मंदिर के प्रवेश द्वार से बाहर है, जो उस क्षेत्र में है जो अतीत में है वर्तमान में सीढ़ी झांकते हुए वहां दो उल्लू प्रतिमाएं हैं। उनमें से एक पीछे भूत आत्मा है।
  • 13
    शिखर हिमपात पीक
  • पहली बार जब आप पहाड़ पर चढ़ते हैं, तो नीचे से बर्फ तूफान खत्म हो जाएगा। पहाड़ के आधार की ओर बढ़ो, बर्फ के झंडे को पार करें और तब चढ़ाई शुरू होती है। यह स्पेक्ट्रम सोल बेस के करीब कुछ चट्टानों के निकट है।
  • पहाड़ पर जाने के रास्ते में, आपको दो पेड़ों के साथ एक क्षेत्र मिलेगा एक पेड़ में इसकी शाखाओं के पास एक सोल ऑफ स्पेक्ट्रम है।
  • पहाड़ की चढ़ाई के दौरान, आपको चढ़ाई करने वाली कुछ लेल्जेस मिलेगी। ऐसा करने के बाद, एक अकेला पेड़ की ओर जाता है जो पक्ष के लिए एक रास्ता है। पेड़ पर जाएं और भूत आत्मा को हराने।
  • पहाड़ की गुफा के अंदर, दो बड़ी आइस ऑब्जेक्ट्स हैं। भूत आत्मा को प्रकट करने के लिए उन्हें मंगोल से तोड़ना
  • प्रवेश द्वार से पिको नेवाडो के अवशेषों के लिए, एक भेड़िया बन गई और फिर पथ पर वापस लौटें। बस प्रवेश द्वार के बाहर, एक ऊंचा रॉक गठन होता है जब आप ऊपर की ओर ले जाते हैं, तो आप इस सोल ऑफ स्पेक्ट्रे देखेंगे।
  • 14
    बर्फ की चोटी के खंडहर
  • जैसे ही आप अवशेषों में प्रवेश करते हैं, आप देखेंगे कि इस सोल ऑफ स्पेक्ट्री को हॉल के माध्यम से खुशी से तैरते हुए दिखाई देगा।
  • प्रवेश द्वार के रास्ते में, दो समान कवचों का कवच है उन्हें अपने मंगोल के साथ इस सोल ऑफ स्पेक्ट्रे को प्रकट करने के लिए मारा।
  • मंडल प्राप्त करने और झूमर के माध्यम से लॉबी से गुजरने के बाद, अगले दरवाज़े में प्रवेश करें। यह कमरा बर्फ और फ्रीजर्ड्स से भरा है दीवारों में से एक के साथ, वहाँ बर्फ के खंभे का एक सेट है जिसे आप हिट कर सकते हैं और ऐसा करने में, आप इस सोल ऑफ स्पेक्टर्स का खुलासा करेंगे।
  • 15
    मंदिर का समय
  • सातवें मंजिल पर एक विशाल सीढ़ी के साथ एक कमरा है। पहले पैमाने पर इसका पालन करें, फिर दूसरे स्केल तक पहुंचने के लिए जितनी आवश्यक हो उतनी प्रतिमाएं फेंक दें। दूसरे को बढ़ाने के लिए नीचे शेष राशि में फेंक दो, ताकि जब आप इसके ऊपर हों तो यह नीचे नहीं आ जाएगा। वहाँ छोटे स्तंभ तक चढ़ो, फिर सेंट्रल गज़ेबो के ऊपर की तरफ छक्के का उपयोग करें। पथ का पालन करें, फिर कगार पर पहुंचने के लिए एरोडास्क का उपयोग करें। यह भूत आत्मा चारों ओर तैर रही है, दरवाजे के पास जो बॉस की ओर जाता है
  • तीसरे मंजिल पर एक बड़ा परिपत्र कक्ष होता है, एक ऐसा प्लेटफॉर्म होता है जो निम्न स्तरों में वृद्धि या गिरता है। कमरे के किनारे के साथ एक द्वार के पीछे एक भूत आत्मा है स्पेक्ट्रा सोल तक पहुंचने के लिए द्वार के पीछे स्विच की ओर मूर्ति को स्थानांतरित करने के लिए डोमेन (राजमार्ग) का इस्तेमाल करें (या जब आप इसे करते हैं, तब पर विशाल प्रतिमा के साथ दरवाजा तोड़ना)।
  • 16
    ज़ोरा नदी के ऊपरी मार्ग
  • यह नदी के दो कांटे के बीच स्थित पहाड़ी पर चल रहा है। आपमें से कितनी बुरी तैर रही है
  • 17
    ज़ोरा का डोमेन
  • झरने के नीचे से, पिको नेवाडो के प्रवेश द्वार के सामने किनारे की तरफ बढ़ो। इस सोल ऑफ स्पेक्ट्रे को खोजने के लिए छोटी पहाड़ी के रास्ते का पालन करें।
  • 18
    बधाई! आप सभी 60 आत्मा आत्माएं पाई हैं!
  • युक्तियाँ

• रात को खोजना उपयोगी होगा, क्योंकि जब आप बाहर होते हैं, तब केवल उस पल में आते हैं।