ekterya.com

गोधूलि राजकुमारी में गणन को कैसे पराजित करना

तो आप अंततः आखिरी बॉस, गायन में पहुंचे, और आपको नहीं पता कि क्या करना है? क्या आपका भयानक आकार आपको डराता है? यह उतना मुश्किल नहीं है जितना लगता है। इन चरणों का सावधानी से पालन करें और आप उसे दिल की धड़कन में भी हार सकते हैं!

चरणों

ट्वेलाइट राजकुमारी चरण 1 पर हार हार के नाम पर छवि
1
4 चरणों में से प्रत्येक जीतें और फिर आप अंतिम गन में अंतिम समापन के साथ लड़ेंगे।

विधि 1
स्टेज 1: गणन की ज़ेल्डा कठपुतली

ट्वेलाइट राजकुमारी चरण 2 पर हार के नाम पर छवि
1
पहला चरण जिसमें आप गणन के खिलाफ लड़ रहे हैं, जब वह अपनी आत्मा के साथ राजकुमारी ज़ेल्डा का शरीर रखता है और इसे नियंत्रित करता है। नतीजतन, आपको लड़की के खिलाफ लड़ना होगा। जब लड़ाई शुरू होती है, वह तुम्हें मारने के लिए कई चीजें करेगी। ज्यादातर समय वह आपको अपनी तलवार से मिलने वाली हवा में उड़ने की कोशिश करेगी। हिट होने से बचने के लिए, बग़ल में कूदो दो बार. यह है यह सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण है कि, निश्चित रूप से और हर कीमत पर, हमले से बचें। बग़ल में छोड़ें केवल एक बार अच्छा नहीं होगा ज़ेल्डा बहुत तेज है और आप समाप्त हो जाएगा एक पेंसुशन में बदल दिया।
  • गोधूलि राजकुमारी चरण 3 के मुकाबले डेफेट गणन नाम वाली छवि
    2
    उसके एक और हमले में वह लांच करेगा "ब्राइट ट्राफोरस" जमीन पर आप विद्युत चुराने के लिए इस हमले से बचने के लिए, इस से बाहर रोल करने के लिए वापस कूदो। बग़ल में छोड़ने से कुछ भी नहीं होगा यदि आपके पास अभी भी यह छिपी क्षमता नहीं है, तो यह एक अच्छा विचार होगा कि हम जाने के सभी पत्थरों को ढूंढें और छुपी हुई क्षमताएं पाएं से पहले Ganon के साथ लड़ाई शुरू करने के लिए आपको फाइनल में किसी भी तरह हारने के लिए वापस कूदने की आवश्यकता होगी।
  • ट्वेलाइट राजकुमारी चरण 4 पर हार के नाम पर छवि
    3
    अब, ज़ेल्डा को मारने के लिए, वह ऊर्जा की एक गेंद का उत्सर्जन करेगा और वह इसे आप पर फेंक देगी। यह आपका मौका है लक्ष्य के साथ लक्ष्य करते समय अपनी तलवार से क्षैतिज रूप से मारो "एल" ताकि वह गेंद को उसके सामने वापस कर दे। अगर वह आपको वापस लाती है, तब तक ऐसा न करें जब तक आप उसे मार नहीं लेते हैं और आप उसकी शक्ति से चकित होते हैं अन्य हमलों से बचने के बाद इसे अंततः जब तक हार न दें।
  • विधि 2
    चरण 2: अंधेरे का गणन जानवर

    ट्वेलाइट राजकुमारी चरण 5 पर हार हार का शीर्षक है
    1
    Midna और Zelda के साथ दृश्य के बाद, Ganon अब एक विशाल सूअर राक्षस बन गया है। यह बहुत बड़ा और भयानक है आप शायद "महान और अब क्या सोच रहे हैं?"
  • Video: राजकुमार HD संवाद WhatsApp स्थिति ft.actor राजकुमार पूर्ण गीतात्मक Whatsapp स्थिति वीडियो

    गोधूलि राजकुमारी चरण 6 पर डेफेट गणन शीर्षक वाली छवि
    2
    इस स्तर पर, आप को भ्रमित करने के लिए Ganon रंग पोर्टल के माध्यम से चलाता है। उनमें से ज्यादातर लाल होंगे उनमें से एक में गायब होने के बाद, पूरे कमरे में कई लाल पोर्टल्स दिखाई देंगे। जब आपको दिखाई देता है, तो आपको तेज आँख रखने की आवश्यकता होती है नीला. यह पोर्टल है जिसके माध्यम से आप पर हमला करने के लिए बाहर आ जाएगा। जब आप उसे छोड़ दें, अपने धनुष और तीर को सुसज्जित करें, और अपने माथे के उज्ज्वल भाग में एक तीर को तुरंत गोली मारो।
  • ट्वेलाइट राजकुमारी पर चरण 7 पर हार का शीर्षक चित्र
    3



    अब सावधान रहें! तीर से उसे मारने के बाद, वह जमीन में दुर्घटनाग्रस्त हो जाएगा और शायद उसका शरीर, जो आपके प्रति स्लाइड करता है, आपको मार देगा। उसे शूटिंग के बाद से बाहर कूदो और अपने पेट के पास जाओ एक चमकदार सफेद निशान है यह उनका कमजोर बिंदु है और इस चरण पर काबू पाने का एकमात्र तरीका है। अपनी तलवार के साथ कई बार मारो बाद में, वह उठकर दूसरे पोर्टल पर चला जाएगा। इस प्रक्रिया को दोहराएं।
  • ट्वेलाइट राजकुमारी चरण 8 के मुकाबले छवि हार नामक शीर्षक
    4
    थोड़ी देर के बाद, वह अपनी रणनीति को बदलना शुरू कर देगा और अपने तीर से बचने के लिए हवा के ऊपर कूद जाएगा। अब, आपको अपने आप को लोबो लिंक में बदलने की जरूरत है और लाल पोर्टल से बाहर आने की प्रतीक्षा करें। जब वह तुम्हारे खिलाफ हमलों, "एल" और उपयोग करें "एक" मिडना के साथ उसके सिर को पकड़ने के लिए फिर, जॉयस्टिक का प्रयोग करते समय (यह आपके वाई-फ़ाई या गेमक्यूब संस्करण पर निर्भर करता है), उसे बाएं या दाएं जमीन पर फेंक दें अपने पेट पर जाएं और उसे वुल्फ लिंक के रूप में मार डालें आपके द्वारा कई बार ऐसा करने के बाद, आपको पराजित करना होगा
  • विधि 3
    चरण 3: घोड़े पर गायन

    गोधूलि राजकुमारी चरण 9 पर हार के नाम पर छवि
    1
    जिस भाग में लिंक और ज़ेल्डा को Hyrule शिविर में टेलीपोर्ट किया जाता है, ज़ेडडा देवी की शक्ति के लिए पूछेगा और आपसे प्राप्त करने के लिए परिवहन करेगा। "लाइट का तीर"। दुर्भाग्य से, इस गेम में, आप उन्हें इस्तेमाल करने के लिए नहीं मिलता- ज़ेल्डा यह करता है अब, आप अपने घोड़े पर ज़ेल्डा के साथ होंगे और आपको गानो को इसके साथ करना होगा "एल", अपने गुर्गे से बचने कि वह तुम्हारे लिए उड़ान भेज देगा, इस तरह से कि ज़ेल्डा उसे एक एरो ऑफ़ लाइट शूट कर सकें। उसके बाद, अपने घोड़े पर उसके पास जाओ और कताई के हमले का उपयोग करके अपनी तलवार से उसे मारा। जब तक आप पराजित नहीं हो जाते तब तक इस प्रक्रिया को दोहराएं।

    विधि 4
    गणन के चरण 4 का विनियमन

    Video: आर ... राजकुमार | पूर्ण मूवी एरोस पर अब लाइव | शाहिद कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और सोनू सूद

    गोधूलि राजकुमारी चरण 10 पर हार हार का नाम
    1
    अब अंतिम भाग आता है। आप एक पीले बल क्षेत्र से घिरे हुए हैं, और आप को अपनी तलवार का उपयोग करके उसे एक पर लड़ना होगा। कभी-कभी, यह हिस्सा निराशाजनक हो सकता है, लेकिन इसे हरा करने का एक रहस्य है कि ज्यादातर लोगों को पता नहीं हो सकता है
  • गोधूलि राजकुमारी चरण 11 के मुकाबले छवि हार नामक छवि
    2
    यह लड़ाई थोड़ा मोटा और मुश्किल है। आपको उसे मारने के लिए कई बार जितना संभव हो उतना अपनी तलवार से गानॉन पर आक्रमण करना होगा। अपने मछली पकड़ने वाली छड़ी को निकालकर प्रारंभ करें हां, मछली पकड़ने वाली छड़ी आप शायद सोच रहे हैं "आप ऐसा क्यों करेंगे?!" सरल जब आपके पास अपनी तलवार है, तो Ganon को इंगित करें "एल" और उसके प्रति मछली पकड़ने की छड़ी फेंकता है यह, किसी कारण से, आप पर आपका ध्यान भंगता है, आपको तुरंत उस पर एक छलांग लगा कर उसे अपनी तलवार से मारने का सही मौका दे। जब आप अपने हमलों से बचते हैं, तब तक इस प्रक्रिया को दोहराएं जब तक कि आपने निश्चित रूप से गणन को हरा दिया हो।
  • गोधूलि राजकुमारी चरण 12 पर हार हार नामक छवि
    3
    गणान को हराने का एक और पारंपरिक तरीका आप तलवार से उसे हमला कर सकते हैं और तुरंत पीछे की तरफ कूद कर सकते हैं। Ganon बिना अवरुद्ध काम का यह 95% होगा।
  • गोधूलि राजकुमारी चरण 13 पर हार हार नामक छवि
    4
    बधाई! आपने गोयल को राजकुमारी में सफलतापूर्वक हराया है!
  • युक्तियाँ

    Video: फिदा | करीना कपूर, शाहिद कपूर | पूर्ण बॉलीवुड एक्शन मूवी एच.डी.

    • यह सभी औषधि, निष्पक्षों या वस्तुओं को भरने के लिए समझदार है जो आपको ठीक कर लेते हैं और आपको दिल देते हैं। आपको उनकी आवश्यकता हो सकती है
    • अपनी तलवार से ज़ेल्डा कठपुतली की ऊर्जा गेंदों को लौटने के बजाय, खाली बोतल का उपयोग करें! ऐसा लगता है कि लिंक उसे मार रहा है!
    • इसके अलावा तीर के बहुत सारे मिलें!
    • अंतिम लड़ाई के दौरान, एक जार में एक परी होगी। अगर आपको अपने स्वास्थ्य को बढ़ाने की आवश्यकता है तो इसे प्रयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com