ekterya.com

Elsword में एक विदेशी कोड कैसे बनें

MMOs के अधिकांश पात्रों में आम में आंकड़ों का निर्माण होता है Mages, उच्च जादू शक्ति और जादू रक्षा है, जबकि हाथापाई सेनानियों उच्च शारीरिक हमले और शारीरिक रक्षा की है। हालांकि, वहाँ Elsword, ईव का एक पात्र है, एक उच्च जादू हमले को बनाए रखने, लेकिन इसके बजाय जादू रक्षा की, ईव एक उच्च शारीरिक रक्षा है। जब इस मामले की पूर्व संध्या संहिता में अपनी पहली उन्नत वर्ग पर स्विच करता है: विदेशी, यह न केवल एक उच्च शारीरिक रक्षा है, बल्कि उनके अंक है, जो अस्तित्व के एक उच्च मौका देता वृद्धि हुई है। ईव का उपयोग उन खिलाड़ियों द्वारा किया जाता है जो उच्च कठिनाई के साथ नियंत्रण का आनंद लेते हैं। हव्वा को संहिता को बदलने के लिए चरण 1 पर जाएं: विदेशी

चरणों

भाग 1
कोड खोलें

एलिस्वर्ड चरण 1 में एक कोड बनो
1
स्तर 15 मिशन ले लो जब वह स्तर 15 तक पहुंचती है तो ईव उसे तीन वर्गों में से एक चुन सकती है और प्रत्येक श्रेणी में विभिन्न प्रकार की क्षमताएं, युद्धक combos और हथियार प्रकार हैं।
  • उस मिशन को लेने के लिए, आपको अपने मिशन लॉग में दिखाई देने के लिए स्तर 15 या अधिक तक पहुंचने की आवश्यकता है। बस मिशन को स्वीकार करें और इसे पूरा करने के लिए आगे बढ़ें
  • एलिस्वर्ड चरण 2 में एक कोड बनो
    2
    वालिस कैसल के उपनगर में शिकार आपको तीन तहखाने मिशन मिलेगा जिसमें आपको राक्षसों को मारना होगा और मिशन ऑब्जेक्ट इकट्ठा करना होगा।
  • सबसे पहले, वालिस कैसल के उपनगर के लिए सिर और बहुत मुश्किल मोड में इसे साफ। इससे आप अपनी सूची में से दो मिशनों को पूरा कर सकेंगे, जो तहखाने के लिए छापे पूरी कर रहे हैं और 15 मंगल हमलावरों और उसके नेता विलियम फोरू की हत्या कर रहे हैं।
  • यदि आप फर्श पर राक्षसों की कमी के कारण विनाश के मिशन को पूरा नहीं करते हैं, तो आप इसे किसी भी समय फिर से कर सकते हैं क्योंकि जब आप तहखाने छोड़ते हैं, तो मौत की संख्या शून्य पर रीसेट नहीं होती है।
  • आप इस समूह के मिशन को भी कर सकते हैं और कोई समय सीमा नहीं है। यह सलाह दी जाती है कि आप मिनी बॉस को मारने के लिए प्रत्येक मंजिल की जांच करें, जिसमें दुर्लभ वस्तुओं को छोड़ने का अवसर है।
  • इमेज शीर्षक से एल्स्वर्ड स्टेप 3 में एक कोड बी एक्सकोटिक
    3
    मिशन आइटम प्राप्त करें अगले मिशन के लिए आपको सफेद भूत जादूगरों से मिशन चीजों को प्राप्त करना होगा। ये राक्षस भूमिगत जल प्रवाह में हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप बहुत कठिन मोड में तहखाने में प्रवेश करते हैं, अन्यथा राक्षस मिशन आइटम नहीं छोड़ेगा। समूह के सदस्य मिशन आइटम एकत्र करने में भी आपकी मदद कर सकते हैं यदि आप सभी मिशन चीजों को प्राप्त नहीं करते हैं तो आप वापस तहखाने में जा सकते हैं। अगर आप छापे को पूरा किए बिना तहखाने छोड़ते हैं, तो आपके आइटम का काउंटर रीसेट नहीं होगा
  • इमेज शीर्षक से एल्स्वर्ड स्टेप 4 में एक कोड_ विदेशी बनें
    4
    इको मिलें अब जब आप सभी तीन मिशनों को समाप्त कर चुके हैं, तो विला एल्डर के लिए सिर खोज समाप्त करने के लिए इको, एल्केमिस्ट से बात करें। आप इसे लोहार के पास, गाँव के सबसे पूर्वी भाग में पाएंगे।
  • भाग 2
    बनें ईव कोड: विदेशी

    एलिस्वर्ड चरण 5 में विदेशी कोड बनें
    1



    कोड चुनें: मोहक। चेन मिशन के पहले भाग को पूरा करने के बाद, आप अब ईव के तीन उन्नत वर्गों में से एक चुन सकते हैं, जो हैं: कोड: विदेशी, संहिता: वास्तुकला और कोड: इलेक्ट्रा इस मिशन गाइड के लिए, कोड का चयन सुनिश्चित करें: अपने मिशन लॉग में बुलेटिन बोर्ड में विदेशी।
    • ईव ने ड्रोनों को हथियार के रूप में उपयोग किया - हालांकि, इस उन्नत वर्ग में, कोड: विदेशी, उसे एक नया हथियार मिलेगा, उसे फेंक दो।
    • मध्यम श्रेणी के हमलों से, हव्वा की सीमा हिमाच्छादित हो जाएगी लेकिन उसका जादुई हमला और भौतिक रक्षा नाटकीय रूप से बढ़ेगी उच्च भौतिक रक्षा और जादुई हमले के अतिरिक्त, इसके जीवन अंक दोगुनी हो जाते हैं, जो मुकाबला मुग्ज की तुलना में इसे जीवित रहने का अधिक मौका देता है।
  • एलएसवर्ड चरण 6 में एक कोड बनो
    2
    कैसल ऑफ़ वॉली दर्ज करें आप चार मिशन प्राप्त करेंगे, जिनमें से सभी को एक तहखाने में किया जाता है, कैसल ऑफ़ वाली। यह अंतिम और आखिरी काल कोठरी है जिसे अगले स्तर तक जारी रखने से पहले आपको विला एल्डर में पूरा करना होगा।
  • इस नक्शे पर मिशन में एक समय सीमा के साथ 3 वस्तुओं को इकट्ठा करने के लिए एक आक्रमण शामिल है। सबसे पहले, एक समूह के रूप में कालकोठरी दर्ज करें और बहुत मुश्किल से गति समायोजित करें
  • वॉली के संरक्षक को मार डालो और छोटे सिपाही को दो आवश्यक मिशन चीजों को प्राप्त करने के लिए। तीसरे लेख के लिए, आपको अंतिम मालिक को मारना होगा, वैली # 8 यह लेख आपके पहले प्रयास के दौरान प्रकट नहीं हो सकते हैं, लेकिन आप जिन आइटमों को पहले ही प्राप्त कर चुके हैं, उनके बारे में चिंता किए बिना आप फिर से प्रवेश कर सकते हैं।
  • वॉली कैसल के लिए अपने छापे के दौरान, 15 मिनटों में बहुत मुश्किल कठिनाई पूरी करने का ध्यान रखें, एक बार यह मिशन का एक चौथाई भाग समाप्त होगा
  • इमेज शीर्षक से एल्स्वर्ड चरण 7 में एक कोडो बी एक्सकोटिक
    3
    एक कोड बनें: मोहक। मिशन को पूरा करने के बाद, गांव बड़ी के पास जाकर मिशन को पूरा करने, या बस अपनी खोज लॉग पर क्लिक करें स्क्रीन के नीचे सही पर है बुलेटिन बोर्ड पर क्लिक करें। पूर्ण खोजों की रिपोर्ट करने के बाद, ईव कोड बन जाएंगे: विदेशी
  • भाग 3
    नए कौशल कॉम्बो जानें

    इमेज शीर्षक से एल्स्वर्ड चरण 8 में एक कोड बी एक्सकोटिक
    1
    स्पीयर ट्रिगर का उपयोग करें इस कौशल को पीवीपी अंगूठी में बहुत उपयोग किया जाता है, खासकर जब आप अच्छे उपयोगकर्ता कोड का सामना करते हैं: विदेशी यह नया वर्ग हथियार, भाला, जादू के साथ जारी करेगा जो भाले के साथ मारने से पहले दुश्मन को हवा से फेंकता है।
    • लघु कॉम्बो और ऊर्जा क्षेत्र के कारण जो दुश्मन को फेंकता है (उसे कमजोर छोड़कर), संहिता के खिलाड़ी: विदेशी उसे बार-बार निष्पादित करते हैं। इस कॉम्बो को बनाने के लिए, अपने दुश्मन को चलाने के लिए दो बार तीर बटन दबाएं और फिर जादू क्षेत्र के लिए एक्स दबाएं, बाद में भाले से हमला करने के लिए ज़ेड करें और फिर दोहराएं। (>> या <<, एक्स, जेड)
  • इमेज शीर्षक से एल्स्वर्ड चरण 9 में एक कोड बनो
    2
    स्पीयर के साथ रेस का उपयोग करें अब जब आपका दुश्मन आपके स्पीयर ट्रिगर के लिए उपयोग किया जाता है, वे या तो आप सीधे पर हमला करने की कोशिश करेंगे और ऊर्जा क्षेत्र से बचने के लिए कूदेंगे। आप अपनी स्पीयर रेस का उपयोग कर मुकाबला कर सकते हैं, जिसके साथ आप अपने दुश्मनों के लिए सीधे भाले के साथ उन पर हमला करने के लिए चले जाएंगे।
  • यह हमले आपके दुश्मनों को पीछे की ओर भेज देंगे, उन्हें नीचे बुलाएगा, जो आपको स्पीयर ट्रिगर के कॉम्बो को जोड़ने का अवसर देगा। ऐसा करने के लिए, अपने दुश्मनों को चलाने और `Z` तीन बार दबाएं हर बार जब आप इसे दबाते हैं, भाला बढ़ता है और जादुई क्षति के कारण होता है। (>> या <<, जेड, जेड, जेड)
  • इमेज शीर्षक से एल्स्वर्ड चरण 10 में एक कोड बनो
    3

    Video: विश्व के तीन महान साइंटिस्ट | Top 3 Greatest Scientists

    अपने आप को लांस बाली का उपयोग करके बचाव करें यह अनिवार्य है कि आप अपने `जेड` कॉम्बो को रद्द कर दें क्योंकि दुश्मन को खोलना होगा या वह भागने का प्रबंधन करेगा। लांस ईटर आपके दुश्मनों को आपकी चाल को रद्द करने से रोक देगा, साथ ही स्थिति के आधार पर आप किसी भी पूर्ववर्ती कोम्बो से समाप्त कर सकते हैं।
  • जब आप `ज़ेड` को तीन बार दबाएं, तो हव्वा सामान्य कॉम्बो का इस्तेमाल करेगी, लेकिन जब वह दो `जेड` के बाद दबाएगी, तो ईव ने अपना भाला जमीन से छोड़ दिया और दुश्मनों को उड़ाने भेज दिया।
  • भाला चारों ओर फैल जाएगा, ताकि दुश्मन आप पर कूदने के लिए आता है, जब तक आप पीछे भूमि, वे भाला द्वारा प्राप्त किया जाएगा एक बार प्रभावित होने पर, दुश्मन को फेंक दिया जाएगा, जहां वह किसी अन्य समूह के कोम्बो प्राप्त करने के लिए कमजोर होगा। (जेड, जेड, जेड, डाउन, जेड, जेड)।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com