ekterya.com

कैसे आप साहसिक क्वेस्ट आरपीजी में अच्छी तरह से करते हैं

क्या आप सिर्फ साहसिक क्वेस्ट खेलना शुरू कर चुके हैं और मदद की ज़रूरत है? कोई समस्या नहीं! यहां हम आपको कुछ सुझाव और युक्तियां देंगे जो आपको इस महान गेम में सफल बनाने में मदद करेंगे।

चरणों

इट्स वेल इन एडवेंचर क्वेस्ट आरपीजी चरण 1
1
एक संरक्षक बनें यह केवल आपको $ 1 9.95 अमरीकी डॉलर का एक ही भुगतान करता है और इसके लायक है आपको आर्कमेज और ज़ारदवार तक पहुंच, एक के बजाय दो औषधि, अभिभावक की तलवार, अभिभावक के कवच, अभिभावकों के लिए मिसाल और आश्चर्य की तलवार सहित अधिक सुविधाएं मिलेंगी! (यह संरक्षक की तलवार को बदल देगा)।
  • शीर्षक में छवि साहसिक साहसिक आरपीजी चरण 2 में ठीक है
    2
    केवल आवश्यक वस्तुओं को खरीदने के लिए प्रयास करें आंकड़ों के मुकाबले आपके हथियार ज्यादा मायने नहीं रखते, खासकर यदि आप एक जादूगर लेने का फैसला करते हैं।
  • शीर्षक में छवि साहसिक क्वेस्ट आरपीजी चरण 3 में ठीक है
    3
    सोना और अनुभव (एक्सपी) प्राप्त करने का प्रयास करें कई मिशनों का प्रयास करें और देखें कि कौन सा सबसे उपयुक्त है। सोने और एक्सपी के इनाम में नए अपडेट के कारण यादृच्छिक साहसिक कार्य बहुत प्रभावी नहीं है
  • क्या-वेल-में-AdventureQuest-आरपीजी-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इट्स वेल इन एडवेंचर क्वेस्ट आरपीजी चरण 4
    4
    अपने चरित्र के लिए एक भूमिका चुनें उदाहरण के लिए, ग्युरेरो (शक्ति (एसटीआर), निपुणता (DEX), लक (LUK) और हाथापाई हथियार), मागो (इंटेलिजेंस (INT), निपुणता (DEX), लक (LUK), मंत्र और जादुई हथियार), एक्सप्लोरर (निपुणता (DEX), शक्ति (STR), किस्मत (LUK) और सीमा के हथियारों) या संकर (सांख्यिकी के मिश्रण, लड़ाकू के सभी रूपों में अच्छा)।
  • साहसिक कार्य आरम्भिक आरपीजी चरण 5 में ठीक है
    5
    अपनी भूमिका के लिए प्रभावी कक्षाएं चुनें आदर्श रूप से, आपको स्तर 1 (योद्धा, जादूगर, दुष्ट और अध्ययनशील) के सभी वर्गों में स्तर 10 तक लेना चाहिए क्योंकि क्षेत्र 2 में बहुत से कक्षाओं में आपको स्तर बढ़ाने की आवश्यकता है और उनमें से कुछ अच्छे हैं उच्च स्तर फिर, आप उन कक्षाओं को ले सकते हैं जो आपकी भूमिका को ठीक करते हैं। वारियर्स बर्सरकर और नाइट सीख सकते हैं, जादूगर जादूगर और बदमाश, निंजा हो सकते हैं। अन्य वर्ग एक मार्शल कलाकार और जानवरों का स्वामी बनना सीख सकते हैं। क्षेत्र 3 कक्षाएं (राजपूत, नेक्रोमांसर और हत्यारा) काफी प्रभावी हैं और आपको तीनों को सीखने की कोशिश करनी चाहिए और एक का चयन करना चाहिए जो आपको सबसे अधिक फायदा होगा।
  • क्या-वेल-में-AdventureQuest-आरपीजी-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इट्स वेल इन एडवेंचर क्वेस्ट आरपीजी चरण 6



    6
    आंकड़ों को जानें कि आपके चरित्र की भूमिका की जरूरत है:
  • शक्ति (हाथापाई और सीमाओं के हमलों के लिए क्षति बढ़ जाती है, साथ ही योद्धाओं की सटीकता, योद्धाओं और संकरों के लिए महत्वपूर्ण)।
  • निपुणता (श्रेणी के हमलों और पालतू जानवरों और मेहमानों के अलावा सभी प्रकार के हमलों के लिए सटीकता को नुकसान पहुंचाता है, और सभी भूमिकाओं के लिए महत्वपूर्ण अवरुद्ध करने के अवसरों को बढ़ाता है)।
  • खुफिया (जादू अंक (पीएम) और मंत्र और जादू के हमलों की क्षति और सटीक बढ़ जाती है और मन की औषधि की चिकित्सा में सुधार करती है, जादूगरों और संकरों के लिए महत्वपूर्ण है)।
  • प्रतिरोध (जीवन के अंक (पीवी), सभी भूमिकाओं, विशेष रूप से योद्धाओं और संकरों के लिए महत्वपूर्ण वृद्धि)।
  • करिश्मा (पालतू जानवरों की क्षति और सटीकता और उनके हमले की दर बढ़ जाती है, जानवरों के स्वामी के उप-निर्देशों के लिए महत्वपूर्ण)।
  • भाग्य (भाग्यशाली हिट्स को मारने का 10% मौका देता है, जो बहुत भाग्य के साथ एक सामान्य हमले के मुकाबले अधिक शक्तिशाली हो सकता है।) पालतू जानवरों और मेहमानों के अलावा सभी हमलों की सटीकता में महत्वपूर्ण रूप से सुधार होता है अवरुद्ध या चकमा करने की क्षमता, भले ही यह उच्च स्तर पर अपेक्षाकृत बेकार है, बहुत पहले मुकाबले में जाने की आपकी क्षमता में सुधार लाता है, आपको बड़ा खजाना चेस्ट ढूंढने की सुविधा मिलती है, स्वास्थ्य और मानों को पुनः बहाल करने की सुविधा मिलती है यह आपके राज्य को नकारात्मक बीमारियों का विरोध करने में भी मदद करता है)।
  • इट्स वेल इन एडवेंचर क्वेस्ट आरपीजी चरण 7
    7
    प्रभावी हथियार चुनें कमाल तलवार (संरक्षक) पाने की कोशिश करो प्रत्येक तत्व से एक हथियार चुनें और सुनिश्चित करें कि वे आपकी भूमिका (हाथापाई, रेंज या जादू) के लिए सभी सही हैं। हथियार जादूगर वर्गों के लिए कम से कम महत्वपूर्ण हैं क्योंकि वे बहुतेक समय मंत्रिपरिषद करेंगे।
  • शीर्षक में छवि साहसिक साहसिक आरपीजी चरण 8 में ठीक है
    8
    प्रभावी कवच ​​और ढाल चुनें यद्यपि शुरुआत में यह आवश्यक नहीं है, बाद में आपको एक कवच और प्रत्येक तत्व की ढाल की आवश्यकता होगी। कवच हासिल की तुलना में आप राक्षसों को मारने से मिलता है अगर आप अभिभावक कवच के बीच आश्चर्यजनक चयन कर सकते हैं कर रहे हैं या कवच Ultraguardiana (अर्द्ध आक्रामक, प्रभावी योद्धाओं (सेमी-बचाव की मुद्रा में, conjurers के लिए प्रभावी है क्योंकि हमला करने के लिए इस्तेमाल नहीं किया) क्योंकि कई सामान्य हमलों को पैदा करना इसका मुख्य कारण है)। तुम भी सभ्य कवच और कवच उस वर्ग के अनुसार प्रभावी रहे हैं मिलता है (जादूगर के वस्त्र एक बहुत शक्तिशाली साजिश दी, पलादीन कवच संकर के लिए अच्छा कौशल प्रदान करता है)।
  • इटैक्ट वेलकम इन एडवरक्विस्ट आरपीजी चरण 9
    9
    यदि आप एक संयुग्मित या हाइब्रिड हैं तो अच्छे मंत्र चुनें। हथियार की तरह, प्रत्येक तत्व के लिए एक चुनें।
  • क्या-वेल-में-AdventureQuest-आरपीजी-चरणीय-10.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इट्स वेल इन एडवेंचरक्वस्ट आरपीजी चरण 10
    10
    अंत में, अच्छे पालतू जानवरों और मेहमानों का चयन करें, इसलिए जानवरों का स्वामी न हो। जो जानवरों के स्वामी नहीं हैं, वे आम तौर पर पालतू जानवरों और मेहमानों को ठीक करने के लिए चुनते हैं क्योंकि पालतू जानवरों और हमले के मेहमानों की सटीकता ठीक नहीं है। प्रत्येक तत्व के लिए एक चुनें और सुनिश्चित करें कि आपके पास उनके लिए एक करिश्मा काफी अधिक है।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा एक पालतू और एक अतिथि है या आप अधिकतर कक्षाओं के साथ एक अतिथि को आमंत्रित कर सकते हैं। एक अच्छा पालतू जानवर दुष्ट वर्ग की काली बिल्ली है यह किसी भी क्षति को नहीं करता है, लेकिन चारों में प्रत्येक में मुकाबला (अवरुद्ध करने का मौका) यह केवल सार्थक लेकिन उपयोगी नहीं है, और यह विशेषज्ञ खिलाड़ियों द्वारा 90 या उच्च स्तर तक पहुंचने के लिए उपयोग किया जाता है!
    • आप गार्जियन के साथ $ 5 या बाद में $ 10 का गार्डियन एक्स भी बन सकते हैं। यह अच्छा है, 10,000 अतिरिक्त सोना (केवल एक बार), 10% अधिक XP (स्थायी) और 3 औषधि (स्थायी) के साथ, लेकिन आपके लिए खेल का आनंद लेने के लिए वास्तव में जरूरी नहीं है, इसलिए इसे केवल तभी खरीद लें जब आप चाहें।
    • अधिक स्वर्ण, एक्सपी प्राप्त करने और अच्छे पुरस्कारों के साथ मिशन करने के लिए मजबूत राक्षसों के खिलाफ लड़ने की कोशिश करें। एक उदाहरण है ड्रैगेंस्पिन में डिस्ट्रॉयर श्रृंखला, यात्रा के उत्तर पर बैटलन के उत्तर।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक अच्छा इंटरनेट कनेक्शन
    • फ्लैश 8 या अधिक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com