ekterya.com

रूणस्केप में अपनी लड़ाकू क्षमता को कैसे बढ़ाएं

यह लड़ाई के अपने स्तर को बढ़ाने के लिए कुछ मुश्किल हो सकता है, कुछ लोगों के लिए यह उबाऊ हो सकता है लेकिन इस गाइड के साथ, जब आप लोगों पर माउस रखेंगे, तो आपका नाम हरा होगा और लाल नहीं होगा

चरणों

रूनेस्केप चरण 1 पर अपना लड़ाकू कौशल बढ़ाएं
1
घर के बाहर की दुकान पर जाएं और नि: शुल्क नमूना कांस्य चाकू लें। अल-खरीद के उत्तर-पश्चिम में स्थित चिकन खेत पर जाएं। केवल अपनी डैगर से लैस करें और अपनी हमले शैली को सटीक सेट करें। मुर्गियों को मार डालो सुनिश्चित करें कि हर बार जब आप लड़ाई में ऊपर उठते हैं, तो सभी हड्डियों को दफन करें ताकि आप प्रार्थना में मूल्यवान अनुभव हासिल कर सकें (एक्सपी) ग्रेट मार्केट पर जाएं, आपके द्वारा एकत्र किए गए पंखों को बेचें और एक काले स्किमिटोर (2.5k) खरीदें यदि आप इसे खरीद सकते हैं अन्यथा, एक काले तलवार खरीदें
  • रूनेस्केप चरण 2 पर अपने कॉम्बैट स्किल्स को बढ़ाएं
    2
    मुर्गियों के पास वापस जाओ और अपनी शक्ति बढ़ाएं 10, फिर अपने रक्षा से 10 तक उन्हें पंखों को ग्रेट मार्केट में बेचने और हड्डियों को दफनाने के लिए इकट्ठा रखें।
  • रूनेस्केप चरण 3 पर अपने कॉम्बैट स्किल्स को बढ़ाएं
    3
    एक काला कवच खरीदें (एक पूर्ण सेट) और एक काले स्किमिटर के साथ इसे पूरा करें काली धातु सबसे अच्छा है जिसे आप अब उपयोग कर सकते हैं और आप इसे 5 के स्वर्ण के लिए अपने उच्चतम मूल्य पर खरीद सकते हैं। स्किमिटर्स पसंदीदा हथियार मॉडल हैं क्योंकि वे गति और शक्ति का संयोजन हैं
  • रुनस्केप स्टेप 4 पर अपना कॉम्बैट स्किल्स बढ़ाएं
    4
    विला बरबारा के नीचे सुरक्षा किले से जूते और धन प्राप्त करें (भोजन ले लो) और लीमित्र्रा प्लेयर सुरक्षा किले में सुरक्षा दस्ताने प्राप्त करें।
  • रूनेस्केप चरण 5 पर अपना लड़ाकू कौशल बढ़ाएं
    5
    विला बारबरा पर लौटें, फिर नदी के बाद दक्षिण जाओ। कुछ बुरे वृक्षों पर आप पर हमला हो सकता है, लेकिन बस चलते रहें तुम एक दरवाजे के साथ एक क्षेत्र तक पहुंच जाएगा। दक्षिण की ओर बाड़ का पालन करें, फिर पूर्व में, जब तक आप दरवाजे तक नहीं पहुंच जाते।
  • रूनेस्केप चरण 6 पर अपना कॉम्बैट स्किल्स बढ़ाएं
    6
    गायों को मार डालो (स्तर 2) यहां। मुर्गियों के विपरीत, गायों आपको चोट पहुंचा सकती हैं। हर बार खाएं, जब आपका जीवन अंक 10 से नीचे चला जाएगा।
  • रूनेस्केप चरण 7 पर अपने कॉम्बैट स्किल्स को बढ़ाएं
    7
    यह हड्डियों को छोड़ देता है और मांस और खाल को बचाता है।
  • रूनेस्केप चरण 8 पर अपना लड़ाकू कौशल बढ़ाएं
    8
    जब आपकी सूची मांस और खाल से भर जाती है, तो उत्तर दें और उन्हें जमा बॉक्स में जमा करें। यदि आपको खाना लाया जाता है, तो उसे खाने के लिए एक पेड़ पर क्लिक करें, फिर मैचों का उपयोग कैम्प फायर बनाने के लिए अपनी इन्वेंट्री में लॉग के साथ करें। आग पर मांस कुक। जब तक आपके पास आक्रमण, शक्ति और रक्षा में 20 नहीं होते, गायों को मारते रहें।
  • रूनेस्केप चरण 9 पर अपना लड़ाकू कौशल बढ़ाएं
    9
    मिथ्रिल कवच और स्किमट खरीदें और विद्रो बारबरा में बरबियन (स्तर 10) को मार डालें जब तक कि आपात, शक्ति और रक्षा में 30 नहीं होते। सभी वस्तुओं को बेचना और एडमांटियम कवच और स्किमिटार खरीदें।



  • रूनेस्केप चरण 10 पर अपना लड़ाकू कौशल बढ़ाएं
    10
    जब तक आपके पास आक्रमण नहीं होता है, तब तक Varrock drainages में लाश को मार डालें। फिर एक रॉक स्किमिटर खरीदें लीमित्र्रा कालकोठरी में गोब्लिंस को मारो जब तक आपके पास 40 शक्ति और रक्षा नहीं होती है।
  • रूनेस्केप चरण 11 पर अपना लड़ाकू कौशल बढ़ाएं
    11
    पैंट या रूण स्कर्ट खरीदें (जैसा मामला हो सकता है) और सभी मुफ़्त मिशन मिशन "द ड्रैगन स्लेयर" (आप इस मिशन के लिए स्तर 54 होना चाहिए और टिड्डियों की तरह खाना पाने के लिए याद रखना) करने के बाद, जब आप अपने हमले के दौरान बर्फ या मॉस दिग्गजों के साथ एक रॉक प्लेट कवच खरीदें और ट्रेन खरीदते हैं 60, आपका फोर्स 60 और आपका डिफेंस 50. बर्फ दिग्गज रिंगटन के दक्षिण की गुफा में हैं और मुफ़्त पहुंच के जंगलों के पश्चिम में हैं और मुक्त खिलाड़ियों के लिए तेज़ एक्सपी हैं। अपने साथ दो शक्तिशाली ताकत लें ताकि आप अधिकतम क्षति ला सकते हैं और तेजी से एक्सपी प्राप्त कर सकते हैं, भोजन भी ले सकते हैं।
  • रूनेस्केप स्टेप 12 पर अपना कॉम्बैट स्किल्स बढ़ाएं
    12
    मॉस दिग्गज बड़े हड्डियों और अच्छी वस्तुओं के साथ स्तर 42 राक्षस हैं वे वरोक की नालियों में हैं और कई लोग उनके साथ लड़ते हैं।
  • रुनस्केप स्टेप 13 पर अपना कॉम्बैट स्किल्स बढ़ाएं
    13
    एक सदस्य बनें निम्नलिखित क्षेत्रों केवल भुगतान वाले सदस्यों के लिए उपलब्ध हैं (वैकल्पिक: यदि आप अपने अनुक्रमितों को दोगुना करना चाहते हैं, तो क्रिएशन थेफ्ट मिनी गेम खेलते हैं और स्किमिटोर खरीदें)।
  • रूनेस्केप स्टेप 14 पर अपना कॉम्बैट स्किल्स बढ़ाएं
    14
    सुनिश्चित करें कि आपका मुकाबला का स्तर 60 या अधिक है खोया शहर के मिशन को पूरा करने के बाद एक लंबी ड्रैगन तलवार खरीदें और प्यर्टो सरीम पर जाएं, जहां आप कीट नियंत्रण द्वीप के लिए एक जहाज ले जाएंगे। यह मिनी गेम उन सभी सदस्यों के लिए सबसे अच्छा एक्सपी देता है। आप राक्षसों को मारकर XP प्राप्त कर सकते हैं, साथ ही एक चिप जिसे आप शून्य के नाइट के साथ एक्सपी के लिए बदल सकते हैं। इसके अलावा, यदि आप जीते हैं, तो आपको एक राशि मिल जाएगी (जिसका राशि आपके मुकाबला स्तर x 10 है)। पोर्टल पर सीधे जाएं और गेम खत्म होने से पहले जितना हो सके उतना मार दें। जब तक आपका हमला और रक्षा 70 तक नहीं हो जाता है और आपके फोर्स की संख्या 80 हो गई है, तब तक कीट नियंत्रण खेलते हैं। एक्सपी प्राप्त करने का एक अन्य काफी आसान तरीका फ्रेंकस्टीन प्राणी मिशन को पूरा करना है और 25 प्रयोगों को मारना है। उनके पास 100 अंक हैं जीवन, जिसका अर्थ है कि आप मौत के लिए 400 एक्सपी अंक प्राप्त करेंगे।
  • रूनेस्केप स्टेप 15 पर अपना कॉम्बैट स्किल्स बढ़ाएं
    15
    एक ड्रैगन युद्ध कुल्हाड़ी खरीदें और उन पर नियंत्रण करने के लिए कीट नियंत्रण में इसका उपयोग करें, जिससे आपको अब पर्याप्त क्षति होनी चाहिए। यदि आप पोर्टल्स को नुकसान नहीं पहुंचा सकते हैं, राक्षसों पर ध्यान केंद्रित करें। यदि आप जिस पोर्टल पर हमला कर रहे हैं, नष्ट हो जाता है, तो शेष सभी राक्षसों को मार डालें और जारी रखने से पहले दरवाजे बंद करें। इस रणनीति का प्रयोग करें जब तक कि आपके स्तर निम्नानुसार नहीं हैं: हमले और रक्षा स्तर 90 पर और स्तर 99 पर ताकत। लेकिन याद रखें कि कोड़ा शक्ति को प्रशिक्षित नहीं कर सकता है, इसलिए ड्रैगन स्किमिटर और ड्रैगन लॉन्स्वर्ड दोनों अच्छे विकल्प हैं ।
  • रूनेस्केप स्टेप 16 पर अपना कॉम्बैट स्किल्स बढ़ाएं
    16
    जब तक आपके हमले, ताकत और रक्षा पहुंच स्तर 99 तक कीट नियंत्रित नहीं हो जाते
  • 17
    जारी रखें और भेड़िया सीटी के मिशन को पूरा करें और युद्ध में अधिक स्तर प्राप्त करने के लिए आपके आमंत्रण के स्तर पर काम करना शुरू करें।
  • युक्तियाँ

    • यह अनुशंसा की जाती है कि जब तक आपके लड़ाकू का स्तर 75-80 के बीच न हो, तब तक आप कीट नियंत्रण नहीं खेलेंगे क्योंकि यह XP का तेज़ पर्याप्त स्रोत नहीं होगा। यह अनुशंसा की जाती है कि आप प्रयोगों या याक (याक्स बेहतर) के साथ ट्रेन करते हैं जब तक आप लड़ाइयों के स्तर 75 तक नहीं पहुंच जाते, तब कीट नियंत्रण में जाते हैं और अपने अंक बचाते हैं जब तक कि आप 100 तक पहुंच नहीं पाते, तब आपको 10 अतिरिक्त अंक प्राप्त होंगे !
    • यह आवश्यक नहीं है कि आप पत्र के लिए इस गाइड का पालन करें। अगर आप ऊब जाते हैं या कुछ समय के लिए लड़ने से रोकते हैं, तो आप लड़ रहे राक्षसों को बदल दें। अपने आप को पता लगाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें
    • याद रखें कि प्रयोग और याक भी अच्छे प्रशिक्षण (200-400XP प्रति मृत्यु) हैं।
    • रैंक, मैजिक और प्रार्थना में अपने स्तर को समय-समय पर उठाना सुनिश्चित करें, क्योंकि यह आपके युद्ध के स्तर में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। (रैंक और मैजिक केवल स्तर अगर आपका हमले और ताकत संयुक्त स्तर की तुलना में कम है: 20 हमले में और जादू में 40 के साथ ताकत का मतलब है कि जादू आपको स्तर बढ़ा देता है।)
    • यह भी याद रखें कि आप अपने पिछले हथियार बेच सकते हैं ताकि आपके पास एक नया खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा हो।

    चेतावनी

    • अगर आप दूसरे राक्षसों को मारने के लिए अपने दम पर बाहर जाते हैं, तो अपने साथ भोजन करें यदि आपका स्तर समान, कम या थोड़ा अधिक है (उदाहरण के लिए: यदि आप स्तर 42 मॉस दिग्गजों को मारने जा रहे हैं, तब तक स्तर 60 या अधिक तक पहुंचने की कोशिश करें आप को चोट पहुँचाना बंद करो)

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक रनसस्केप अकाउंट
    • $ 4.99 या £ 3.50 प्रति माह, जब आप इस ट्यूटोरियल का अनुसरण करने का फैसला करते हैं, तो आप चरण 14 तक पहुंचने पर रनसैप की मासिक सदस्यता का भुगतान करने के लिए
    • खेल में बहुत पैसा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com