ekterya.com

हेलो कॉम्बैट में एक मास्टर बानशी पायलट बनने का तरीका

ज्यादातर लोग बन्सी पायलट को धोखेबाज़ के रूप में कहते हैं, लेकिन चिंता न करें - कुछ लोग तथाकथित सवारों को बुलाते हैं "समर्थक"। वे शब्द कहते हैं "धोखेबाज़" क्योंकि वे आपसे डरते हैं। वे डरते हैं कि आप क्या कर सकते हैं। लेकिन बन्नेस आसान है, लेकिन वे नीचे दस्तक करने के लिए भी मुश्किल हैं। पढ़ना जारी रखें

चरणों

हेलो कॉम्बत उत्क्रांत चरण 1 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक चित्र
1
पहली चीज जो आपको करना चाहिए वह आप जिस वाहन का उपयोग कर रहे हैं उसका लाभ लेना चाहिए। बानशी में पैंतरेबाज़ी करने की क्षमता कम है, लेकिन यह बेहतर है जब यह तेजी से (याद रखना) नहीं है और प्लाज्मा हथियारों के प्रति असुरक्षित है, इसलिए उन्हें बचने की कोशिश करें।
  • हेलो कॉम्बत उत्परिवर्तित चरण 2 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक
    2
    खड़ी रहें तो आप अपने साथियों को चोट नहीं पहुंचे (यह आपके साथियों के खिलाफ भी रक्षा करता है "हमलावरों" उग्र)।
  • हेलो कॉम्बत उत्क्रांत चरण 3 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक वाला इमेज
    3
    हमेशा याद रखें कि जमीन पर लंबे समय तक रहने के लिए (मैदान पर कोई सूचियां नहीं)। यदि आप किसी को क्रश करना चाहते हैं, तो उसके ऊपर से करें जैसा कि पहले कहा गया है, बांसुरी की पैदल चलने की कम क्षमता है, इसलिए जीवित रहने के लक्ष्य पर आकाश से गोता लगाने में चलें और शूट करना मुश्किल है।
  • हेलो कॉम्बैट विकसित चरण 4 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक चित्र
    4
    जब आप कम हो जाते हैं तो आप ऐसा काम करते हैं जैसे आप लक्ष्य में नाकाम रहे हैं, और जब आप इसे पास करते हैं (आप वास्तव में असफल नहीं होते हैं और आप अभी भी हवा में हैं) तो यह अचानक एक पूर्ण पैंतरेबाज़ी से मुड़ता है और इसे पीछे से कुचल देता है
  • हेलो कॉम्बैट विकसित चरण 5 में एक मास्टर बनशे पायलट शीर्षक वाली छवि
    5
    बमवर्षकों और कुछ गोलियों से दूर रहें।
  • हेलो कॉम्बैट विकसित चरण 6 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक चित्र
    6
    आपके पास फेंकने वाली गोलियां और प्लाज्मा बिजली से बचने के लिए जटिल बदलाव का उपयोग करें
  • हेलो कॉम्बैट विकासित चरण 7 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक चित्र
    7
    पता है कि बंसी किसी भी अभ्यास से ज्यादातर जगहों पर पहुंच सकता है, लेकिन स्मार्ट बमबारी से सावधान रहें जो चिपकने वाला प्लाज्मा बम का इस्तेमाल करते हैं।
  • हेलो कॉम्बत उत्कीर्ण चरण 8 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक
    8
    यदि आपके पीछे कोई है, तो उसे गोली मारो न। बस तेज गति से बिना दृष्टिकोण और इसे कुचलने
  • हेलो कॉम्बैट विकसित चरण 9 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक चित्र
    9
    क्या कोई आप से बच रहा है? अपने पैरों को गोली मारो जब तक आप अपनी ढाल नीचे दस्तक नहीं है, तो अपने पैरों के बीच विशाल प्लाज्मा cannonball जगह। यह पर्याप्त होना चाहिए
  • हेलो कॉम्बत उत्क्रांति के चरण 10 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक चित्र
    10
    जब तक यह जरूरी नहीं है, तब तक किसी को कभी न देखें। इस प्रकार रॉकेट लांचर आपके पास नहीं पहुंचेंगे।
  • हेलो कॉम्बैट उत्क्रुक्त चरण 11 में एक मास्टर बनशे पायलट बनने वाला इमेज
    11
    यदि जरूरी हो, तो किसी के बिना कुशासन के दृष्टिकोण से कभी भी न जाएं। यह आपको रॉकेट्स से प्रभावित होने से रोक देगा।
  • हेलो कॉम्बैट उत्क्रांत चरण 12 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक वाला इमेज
    12
    सही स्थान पर बम के साथ बंशी को फ्लिप करना सीखें, क्योंकि जब आप बाँसली के पास जाते हैं तो यह काफी उपयोगी होगा। पंप आपके उपस्थिति का समय अधिकतम करेगी (और गायब नहीं होगा) और अपना ले-ऑफ टाइम छोटा करें
  • हेलो कॉम्बैट विकसित चरण 13 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक चित्र
    13
    एक बहुत ही मज़ेदार और मुश्किल काम करने के लिए अपने प्रतिद्वंद्वी को मार डालो जो एक वाहन के बगल में है। यह पागल हो जाएगा, लेकिन साथ ही यह गेम में टीम को बहुत फायदा देगा क्योंकि इससे उनका फिर से प्रक्षेपण समय अधिक हो जाता है। वाहनों के तहत एक प्लाजमा बम रखें आप आत्मघाती हमलों का भी उपयोग कर सकते हैं उदाहरण के लिए, आप एक रॉकेट लांचर का सामना कर रहे हैं जो आप पर गोलीबारी कर रहे हैं, लेकिन आप बहुत अधिक हैं, वह क्षण जब आप मर जाते हैं (यह करना बहुत मजेदार है)।
  • हेलो कॉम्बैट विकासित चरण 14 में एक मास्टर बनशे पायलट बनने वाला इमेज
    14



    आप एक प्रतिद्वंद्वी पर गिर सकते हैं और उसे बंशी के पंखों के बीच पकड़ सकते हैं, इसलिए लक्ष्य तुरंत बतख होगा (हम लोगों को इस गतिशीलता कहते हैं)।
  • हेलो कॉम्बैट विकसित चरण 15 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक चित्र
    15
    यदि संभव हो तो हमेशा अपने विरोधियों की पूंछ को पकड़ने की कोशिश करें
  • हेलो कॉम्बत उत्कीर्ण चरण 16 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक

    Video: एक और राजस्थान मंत्री रामलाल जाट हत्या आरोप के बीच इस्तीफा

    16

    Video: भरतपुर - बयाना तहसील को जिला बनाने की हो रही है कवायद

    अपने गतिज ऊर्जा का उपयोग करने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, यदि आप किसी दीवार या मैप के अंत के सामने एक लक्ष्य को कुचलने के लिए चाहते हैं, तो उस पर से गुजारें और तुरंत तेज़ी से रोक दें, ताकि आप उछाल लें, इसके आसपास घूम लें और इसके लिए जाएं। यह आसान है
  • हेलो कॉम्बैट विकासित चरण 17 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक चित्र
    17
    प्रत्येक क्रश के लिए बांसई के पूरे धड़ का उपयोग न करें, चारों ओर मोड़ो और नुकसान की संभावना को अधिकतम करने के लिए एक ही समय में पंखों का उपयोग करें।
  • हेलो कॉम्बत उत्कीर्ण चरण 18 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक चित्र
    18
    अटक नहीं करने की कोशिश करें, लेकिन अगर आप इस तरह की स्थिति में खुद को पाते हैं, तो पैंतरेबाज़ी करने की कोशिश करें और बाकी सब कुछ आप कर सकते हैं। यदि कोई काम नहीं करता है, तो बांस के बाहर एक बम का उपयोग करें (हम आशा करते हैं कि आप सभी विरोधियों के बीच में अभी भी जीवित हैं)।
  • हेलो कॉम्बैट में एक मास्टर बनशे पायलट शीर्षक वाली छवि चरण 1 9 में विकसित हुआ
    19
    यदि आप एक बुर्ज के करीब हैं, तो वहां जल्दी से जाएं और वहां से शूट करें। ढाल गिरने तक गोली मारो, फिर हमेशा की तरह प्लाज्मा कैननबॉल का उपयोग करें।
  • हेलो कॉम्बत उत्कीर्ण चरण 20 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक
    20
    जब भी आपकी सीमा में होती है तो आप हमेशा एक जंगली सूअर को उल्टा कर सकते हैं, इसे सही बनाने के लिए अभ्यास करें जब आप करीब पहुंचना चाहते हैं तो यह काफी उपयोगी है
  • हेलो कॉम्बैट का विकास हुआ चरण 21 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक
    21
    मेडिक्ट के साथ एक स्थिति में अक्सर वापस जाओ, क्योंकि वह अमरत्व की कुंजी है। समय के साथ आप मैदान पर लौटने के लिए समय कम कर देंगे।
  • हेलो कॉम्बत उत्कीर्ण चरण 22 में एक मास्टर बनशे पायलट बनने वाला इमेज
    22
    बंसेशियों के बीच मुकाबला स्थितियों में, यह दूसरे की तरफ बढ़ जाता है, और जब यह काफी करीब होता है, तो यह तेज गति से रोकता है और प्लाज्मा बुलेट लक्ष्य बन्शी से कुछ ज्यादा ऊंचा करता है। आपके पास 85% मौका होगा, जो एक अच्छा सूचकांक है
  • हेलो कॉम्बत उत्क्रांत चरण 23 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक
    23
    जब आप गिर रहे हैं, लक्ष्य के तहत अपने प्लाज्मा बिजली बोल्ट फेंकने में संकोच न करें, क्योंकि यह आपके पैंतरेबाज़ी करने की क्षमता को कम करेगा।
  • हेलो कॉम्बैट विकसित चरण 24 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक चित्र
    24
    आखिरकार आपको बन्देस के सर्कल में जल्द ही प्रवेश करना होगा। हालांकि यह बुरा है अन्य दिशा में बदल कर, या बेहतर गतिशीलता के लिए त्वरण को रोककर परिसंचरण को तोड़ दें (यह सबसे उपयोगी है, जैसा ऊपर उल्लेखित है)।
  • हेलो कॉम्बत उत्कीर्ण चरण 25 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक चित्र
    25
    उस समय, शूटिंग बंद न करें, लेकिन अपने प्लाज्मा गोलियां अच्छी तरह से उपयोग करें, क्योंकि आप केवल हर पांच सेकेंड में एक बार उपयोग कर सकते हैं।
  • हेलो कॉम्बत उत्कीर्ण चरण 26 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक
    26
    भूल न करो कि बांसियस आपको एक सुपर कवच नहीं देते हैं, इसलिए आपको जो कुछ भी उन्होंने फेंक दिया (जितना आप कर सकते हैं उतना उतना करना चाहिए)।
  • हेलो कॉम्बैट विकसित चरण 27 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक चित्र
    27
    अपने विरोधियों के हथियारों को दूर करने का प्रयास करें यह बहुत उपयोगी है अगर कोई रॉकेट लांचर तक पहुंचने का प्रयास कर रहा है।
  • हेलो कॉम्बैट उत्क्रांत चरण 28 में एक मास्टर बनशे पायलट का शीर्षक चित्र
    28
    कभी भी, कभी भी, ऑनलाइन गेम में नेटवर्क संसाधनों की उपलब्धता और संकेत की अस्थिरता को भूल जाते हैं इसलिए नेटवर्क संसाधन कम हैं, सिग्नल की अस्थिरता गेम होस्ट और क्लाइंट के बीच एक बड़ा अंतर कर देगा। इसलिए यदि आप एक ग्राहक हैं तो आपको अपने प्रतिद्वंद्वी के अगले आंदोलन का अनुमान लगाना चाहिए और इसके अनुसार, आपको लक्ष्य की दृश्य स्थिति की तुलना में थोड़ी दूर गोली मारनी चाहिए। हालांकि, मेजबान को संकेत की अस्थिरता की गणना करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि इसमें नहीं है (इसे होस्ट का लाभ कहा जाता है, हालांकि, अधिकांश मेजबान इनकार करते हैं कि यह एक अंतर बनाता है)। आप आसानी से एक वाहन में अंतर देख सकेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com