ekterya.com

हेलो 2 कैसे खेलें

यह लेख उन कुछ पहलुओं को संबोधित करेगा जो हेलो प्लेयर ठोस बनाते हैं। इसका लक्ष्य उन लोगों के लिए है, जो खेलें मेजर लीग गेमिंग (मेजर लीग ऑफ़ वीडियो गेम या एमएलजी, अंग्रेजी में अपने परिवर्णी शब्द के लिए), लेकिन इन सुझावों से कोई भी लाभ उठा सकता है।

चरणों

हेलो 2 में दुश्मनों को स्टिक टू प्लास्मा ग्रेनेड शीर्षक वाला चित्र चरण 1 बुलेट 1
1
मानसिक पहलुओं पर काम करें हेलो एक अविश्वसनीय मानसिक खेल है एक को सफलता के लिए स्मार्ट होना चाहिए। एक महत्वपूर्ण मुद्दा अपने प्रतिद्वंद्वी से चालाक होना है इसके बारे में सोचने की कोशिश करें कि आपका विरोधी इससे पहले ही क्या कर रहा है। यह किसी भी गेम की महत्वपूर्ण है। प्रत्येक नक्शे की ताकत और मूल्यवान हथियारों के सभी स्थानों के बारे में सोचो। यही वह जगह है जहां आपके प्रतिद्वंदी प्रत्येक खेल की शुरुआत में जाएंगे।
  • प्ले हेलो 2 चरण 2 नामक छवि



    2
    अपने आप को या गेम में पागल न होने की कोशिश करें हाल हेलो ऑनलाइन खेला जाता है, जहां कई लेटेंसी (देरी) होती हैं और कुछ खिलाड़ी अश्लील भाषा का इस्तेमाल करते हैं सफल होने के लिए, इन चीज़ों को अपने खेल को प्रभावित नहीं करने देना चाहिए। जब आप क्रोधित हो जाते हैं, तो यह आपके निर्णय को बादल करता है और आपको सामान्य रूप से जितना आम तौर पर होता है, उतना अलग खेलता है। इसलिए, शांत रहो और भूल जाओ जो आपको परेशान करता है। यह आपको बहुत समय तक बहुत मदद करेगा।
  • प्ले हेलो 2 चरण 3 नामक छवि
    3
    नर्वस मत हो टूर्नामेंट में, नर्वस होना मुश्किल नहीं है वे ऑनलाइन खेलते समय आपको तंत्रिकाओं को भी दे सकते हैं आप जो कर सकते हैं वह सब कहते हैं, "मैं अपनी क्षमताओं में सबसे अच्छा खेलना चाहता हूं और यह सब कुछ इसके लिए है।" आप जान-बूझकर बुरी तरह नहीं खेल रहे हैं, इसलिए इस बारे में चिंता करने की कोशिश न करें।
  • प्ले हेलो 2 चरण 4 नामक छवि

    Video: Blue Whale Game Short Film

    Video: घर बेठे खेले कौन बनेगा करोड़पति |आज ही रजिस्ट्रेशन करे | KBC 10 Play along Sony Liv app | Hindi
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com